अपने सिम्स के साथ काम कैसे करें (सिम्स फ्रीप्ले में)

हमारे प्रिय गेम सिम्स के नवीनतम संस्करण के रूप में, सिम्स फ्रीप्ले अब आपको आईफ़ोन, आईपैड या एंड्रॉइड के माध्यम से अपने पात्रों के साथ इंटरैक्ट करने की अनुमति देता है। यहां बताया गया है कि आपको अपना सिम्स चरित्र काम करने के लिए कैसे जाना होगा।

सामग्री

कदम

मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 1
1
अपने शहर के कार्यस्थलों में से एक में अपना सिम ढूंढें, जैसे कि स्टेडियम, स्कूल आदि। ऐसा करने के लिए, जाहिर है, इससे पहले कि आप कार्यस्थल जहां यह काम करते हैं और उन्हें काम के लिए आवश्यक कर बनाने के लिए जाना होगा खरीदते हैं। आप जगह का निर्माण और जब तक यह इससे पहले कि हम काम अपने सिम के लिए आवश्यक कर सकते हैं समाप्त हो गया है प्रतीक्षा करने के लिए भुगतान करना होगा।
  • मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 2
    2
    एक बार आपके सिम काम पर रखा है, तो आप अपने कार्य घंटे याद दिलाने में मेहनती होना चाहिए। शुरू होने से पहले एक घंटे तक काम करने के लिए इसे भेजने के लिए बेहतर है। वास्तविक जीवन के रूप में, देर से होने से बचने के लिए काम करने के लिए जल्दी जाने में सहायक होगा कुछ अलार्म को आपको याद दिलाने के लिए उसे समय पर काम करने के लिए भेजें। उदाहरण के लिए, अगर इसके काम के घंटे 10:00 को 8:00 हो जाएगा, उसे 8:00 से पहले पर्याप्त काम करने के लिए भेजें!



  • मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 3
    3
    जब आपके सिम के लिए काम करने के लिए रिश्ते बार पर क्लिक करें और कैरियर बार में नीचे स्क्रॉल करें यह सूची में सबसे पहले होना चाहिए।
  • मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 4
    4
    आपको अपने सिम्स की एक सूची मिल जाएगी खोजें कि काम करने के लिए क्या जाना चाहिए यह नीचे एक चमकता ब्रीफकेस होगा। जब आप इस प्रतीक पर क्लिक करेंगे, तो आपका सिम काम पर भेज दिया जाएगा।
  • टिप्स

    • जल्द ही काम करने के लिए अपना सिम भेजना बेहतर होगा।
    • अपने सिम को काम पर जाना होगा जब आपको याद दिलाने के लिए अलार्म पर रखो।
    • सुनिश्चित करें कि आप गेम के समय का उपयोग करते हैं, वास्तविक नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com