द सिम्स 2 में धोखा कैसे करें

विल राइट द्वारा बनाई गई सिम्स 2, सर्वोत्तम और सबसे सटीक वास्तविक-जीवन सिमुलेटरों में से एक है। लेकिन कभी-कभी यह बहुत निराशाजनक हो सकती है ...

कदम

चीट इन द सिम्स 2 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
खेल दर्ज करें और पकड़ो "नियंत्रण" + "पाली" + "सी" एक साथ। स्क्रीन के शीर्ष पर एक सफेद खिड़की दिखाई देगी। यह बॉक्स है जहां आपको चाल के कोड में टाइप करने की ज़रूरत है फिर, "दर्ज करें" दबाएं विंडो का विस्तार करने के लिए, टाइप करें विस्तार और यह बढ़ेगा।
  • 2
    टाइप करके चाल खिड़की को बंद करें निकास अंदर।
  • उन्नत परिवर्तन और चाल के लिए, प्रकार बुलप्प्र परीक्षण जब आप पड़ोस स्क्रीन पर हैं ध्यान रखें कि यह चाल आपके कंप्यूटर को गड़बड़ सकता है
    सिम 2 चरण 2 बुलेट 1 में धोखा नाम की छवि
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    विशेष सुविधाओं तक पहुंचने के लिए पत्र बॉक्स पर या अपने सिम पर SHIFT दबाएं।
  • विधि 1

    एलियंस
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 4 नामक छवि
    1
    एलियंस द्वारा अपहरण कर लें किसी फ़ील्ड में चाल खिड़की को खोलें और "BoolProp testcheats सक्षम होने योग्य" टाइप करें और फिर "moveObjects on" टाइप करें। टेलीस्कोप का उपयोग करें और इसके ऊपर स्थित SHIFT दबाकर क्लिक करें और अपहरण का चयन करें। अंतरिक्ष यान जल्द ही प्रकाश की किरण के साथ आपको मारने के लिए आएगा।

    विधि 2

    व्यवसाय
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 5 में छवि का शीर्षक
    1
    टाइप करके महत्वाकांक्षा अंक अर्जित करें आकांक्षा अंक + (संख्या). उदाहरण के लिए, यदि आप 90,000 अंक चाहते हैं, तो आपको इसका उपयोग करना होगा "आकांक्षा पॉइंट + 9 0000"।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    2
    टाइप करके सभी पेशेवर पुरस्कार प्राप्त करें unlockcareerrewards.
  • विधि 3

    जीवन
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    1
    टाइप करके समय बदलें सेटहोअर (अब). उदाहरण के लिए, यदि आप 5 बजे जाना चाहते हैं, तो टाइप करें "सेटहौर 05"।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    2
    टाइपिंग से बुढ़ापे से बचें उम्र बढ़ने. यदि आप चाहते हैं कि उन्हें बूढ़ा हो, तो टाइप करें उम्र बढ़ने पर.
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 9 में शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने सिम्स की ऊंचाई बदलें digita स्टैंचस्केलटन (नंबर) सिम की वर्तमान ऊंचाई 1.0 है। इसे छोटा करने के लिए, 0.5 का उपयोग करें। यदि आप इसे थोड़ा ऊपर करना चाहते हैं, तो 1.1 का उपयोग करें
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    अधिक मेहमानों को अपने पार्टी में आमंत्रित करें पड़ोस और प्रकार पर जाएं इंट्रॉप मैक्सन्यूमॉफिजिटिंग्स (नंबर). इसलिए यदि आप 15 सिम्स चाहते हैं, तो आपको टाइप करना होगा "इंट्राप्ड मैक्सनमॉफिजिटिंगज 15"।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 11 में शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने सिम्स की आयु सीमा निर्धारित करें Boolprop चाल का उपयोग करें SHIFT दबाए रखें और किसी भी सिम पर क्लिक करें "प्रोडेस", "प्लस" और "सिम बनाएँ" चुनें एक नवजात बच्चे को दिखाई देना चाहिए। नवजात शिशु पर क्लिक करें और "सेट आयु" चुनें आप शिशु, बच्चे, किशोर, वयस्क और वरिष्ठ नागरिक के बीच चयन कर सकते हैं।
  • यदि आप किसी अन्य राज्य में एक गर्भवती वयस्क सिम को बदलते हैं, तो वह अब गर्भवती नहीं होगी एक गर्भवती किशोरी पाने के लिए, आपको पैच को डाउनलोड करना होगा।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 12 में छवि का शीर्षक
    6
    ग्रिम लावक की प्रतिमा प्राप्त करने के लिए, "खरीदें" मोड पर जाएं या रोकें और CTRL + SHIFT + C दबाएं। digita "मूवऑब्जेक्ट्स ऑन" ट्रिक्स मेनू में उद्धरण चिह्नों के बिना (यह भी मामूली संवेदनशील है) सिम्स में से एक को मारो जो आप नहीं चाहते। यदि आपके पास एक सिम है जिसे आप रखना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक और सिम है जो लापता से अपील करने के लिए काफी करीब है। जैसे ही आप मृत्यु देखते हैं, "खरीदें" मोड पर जाएं और इसे पकड़ लें इसे ले लो और SHIFT को पकड़ो SHIFT कुंजी को छोड़ने के बिना, ग्रिम लापर रिलीज़ करें और आपको एक क्लोन बनाना चाहिए था। फिर इसे लगाओ जहाँ आप चाहते हैं अपने प्रियजन को बचाने के लिए असली लावक के लिए प्रार्थना करो आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप जो भी मानते हैं उसे आप पसंद करते हैं, अन्यथा आपका सिम बीत चुका है! आप एक पास पड़ोसी को मार सकते हैं। लेकिन यह आपके पड़ोस सिम्स का दूसरा हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। नोट: आप ग्रिम लावक को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, लेकिन अभी भी बहुत मज़ा है।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 13 में शीर्षक वाली छवि
    7
    बोल्डप्रॉप चाल का उपयोग करके जल्दी से फ़्रिज को फिर से भरें। digita move_objects पर "होम" मोड में SHIFT दबाए रखें और फ्रिज पर क्लिक करें "भरें" पर क्लिक करें आपका फ्रिज फिर से पूरा होगा
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 14 में शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने सिम को फिर से करें अपने सिम का चेहरा दोबारा शुरू करने के लिए डॉ। वी प्लास्टिक सर्जन के पेशेवर पुरस्कार प्राप्त करें (जल्दी से इस इनाम को प्राप्त करने के लिए, CTRL + C + SHIFT को दबाए रखें और ट्रिक विंडो में अनलॉक करेंअरर रिवार्ड्स टाइप करें)। फिर अपने सिम को आईने में लाएं और अपने बाल, मेकअप और चेहरे के बालों को बदलने के लिए `परिवर्तन बदलें` पर क्लिक करें। फिर अलमारी पर जाएं और `योजना वस्त्र` पर क्लिक करें (आप नए खरीदने के लिए दर्जी पर जा सकते हैं)। फिर ट्रिक्स विंडो में "boolProp testingCheats सक्षम किया गया" टाइप करें, SHIFT रखें और अपने सिम पर क्लिक करें `एंबीशन सेट करें` पर क्लिक करें और एक नया चयन करें। फिर क्लिक करें जहां आप अपने सिम के व्यक्तित्व और रुचियां चाहते हैं।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 15 में छवि का शीर्षक
    9
    सिम्स अदृश्य हो सकते हैं, लेकिन जीवित digita "boolproptestingcheats सक्षम सच है" चाल के बिना, चाल के विंडो में फिर SHIFT रखें और सिम पर क्लिक करें फिर रॉडने के निर्माता पर क्लिक करें फिर "मौत" पर क्लिक करें एक गैर-संबंधित किशोर सिम प्रार्थना करें क्योंकि उसकी जिंदगी बख्शा है ग्रिम लापर पत्तियों के बाद, मरने के लिए दूसरे रास्ते पर क्लिक करें किशोरों की फिर से प्रार्थना करते हैं जब मृत्यु के बारे में छोड़ने वाला है, तो "आग से मृत्यु" पर क्लिक करें और इतनी तेज़ी से, मौत वापस नहीं आएगी, जिससे सिम गायब हो जाए! आप इसे अब और नहीं ख्याल रख सकते, लेकिन अगर आप पड़ोस में बाहर जाते हैं और परिवार की तस्वीर देखते हैं, तो यह अब भी होगा!
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 16 में छवि का शीर्षक
    10
    एक अच्छा रिपोर्ट कार्ड प्राप्त करें SHIFT दबाए रखें और पत्र बॉक्स पर क्लिक करें। सुनिश्चित करें कि बच्चे का चयन किया गया है, और आपको कुछ कहना चाहिए जो "बच्चे को एक उत्कृष्ट रिपोर्ट कार्ड लेता है": उस पर क्लिक करें स्कूल बस को बिना रोक के पास जाना चाहिए, और उसके बाद बच्चे को एक उत्कृष्ट रिपोर्ट कार्ड होना चाहिए।
  • चीट में द सिम्स 2 चरण 17
    11
    या आप वस्तुओं को स्थानांतरित कर सकते हैं बच्चे के कार्यों पर क्लिक करें और उन्हें स्थानांतरित करें ताकि वे उन्हें अपने हाथों में डाल दिए हों (यदि आप उन्हें स्कूल के तुरंत बाद पकड़ नहीं लेते हैं, तो वे आमतौर पर डेस्क के पास छोड़ देते हैं - अगर वे डेस्क नहीं करते हैं, तो बेडरूम में देखें)। जब वह फिर से होमवर्क कर लेता है, तो उसे एक और कार्य करने दें, जिसमें कुछ खींचना शामिल है सफाई और पेंटिंग अच्छे विकल्प होते हैं। फिर, होमवर्क गायब हो जाएगा और आपको इसे फिर से पढ़ना होगा। ग्रेड हर दिन बढ़ेगा जैसे कि वे अपना होमवर्क कर रहे थे। एकमात्र दोष यह है कि आपको इसे हर दिन करना है, लेकिन यह सबसे आसान तरीका है। खासकर क्योंकि बच्चों को पूरे दिन स्कूल में होने के बाद कम स्तर का आनंद मिलता है, और उनके लिए होमवर्क करना मुश्किल होता है।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 18 में शीर्षक वाली छवि
    12
    यदि आप अपना मनोदशा बढ़ाना चाहते हैं, तो Ctrl + SHIFT + c और टाइप करें "maxmotives" चाल की खिड़की में, और परिवार के सभी मूड के स्तर में वृद्धि होगी।
  • विधि 4

    प्यार
    चीट में द सिम्स 2 चरण 1 9
    1
    सिम्स को कपड़े निकालने के लिए, "नग्न सिम्स" चाल का उपयोग करें यह नग्न सिम्स बनाने का एक सरल तरीका है
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 20 में शीर्षक वाली छवि
    2
    दोस्तों को बनाने या किशोरों से शादी करना "बूलप्रॉप" चाल का प्रयोग करें SHIFT कुंजी को दबाए रखें और सिम पर क्लिक करें "उत्पन्न" चुनें और "सिम बनाएँ" पर क्लिक करें इसे एक वयस्क में बदलें उस अन्य किशोरी के लिए मार्ग दोहराएं जिसे आप शादी करना चाहते हैं फिर उन्हें प्यार में गिरने और शादी करना (आप इसे जल्दी से कर सकते हैं SHIFT + पत्र बॉक्स पर क्लिक करके, "गर्भधारण संबंध सेट करें" और वांछित सिम नाम पर क्लिक करके)। फिर उन्हें किशोरावस्था या बचपन में वापस लाने के लिए निर्माता का उपयोग करें, और वे अब भी शादी करेंगे
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    3
    सार्वजनिक में "boolprop" चाल का उपयोग करते हुए सेक्स करें 2 भिन्न सिम्स में से 100 में आयु और दैनिक संबंधपरक मीटर खींचें लापरवाही की लपट 10 वीं पर खींचें और कपड़ों की दुकान में "कपड़े की कोशिश करें" पर क्लिक करें। सिम्स लॉकर रूम में जाएं, और "वूहू" पर क्लिक करें।
  • विधि 5

    पैसा

    अपने खाली समय पर इन युक्तियों को टाइप करें चाल "परिवारफंड" दूसरे दो पर हावी है हालांकि, यदि आप दूसरों को वैसे भी उपयोग करना चाहते हैं, तो चाल लिखने के बाद, इसे हाइलाइट करें, CTRL + C दबाएं, फिर प्रवेश करें, फिर CTRL + V कई बार इसे दोहराया जाता है!

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 22 में शीर्षक वाली छवि
    1
    टाइप करके $ 1000 अर्जित करें kaching.
  • चीट में द सिम्स 2 चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र



    2
    टाइप करके $ 50,000 कमाएं motherlode.
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 24 में शीर्षक वाली छवि
    3
    टाइप करके $ 999999 तक कमाएं परिवारफ़ंड [परिवार का नाम] [अंक].
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 25 में शीर्षक वाली छवि
    4
    टाइप करके धन निकालें परिवारफ़ंड [परिवार का नाम] - [अंक].
  • विधि 6

    चीजें ले जाएं
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 26 में शीर्षक वाली छवि
    1
    चीजों को स्थानांतरित करने और अधिक सुविधाओं तक पहुंचने के लिए, टाइप करें move_objects पर. टाइप करके इसे बंद करें चालनबाज़ी बंद.
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 27 में शीर्षक वाली छवि
    2
    टाइपिंग के द्वारा सजावट को 45 डिग्री तक घुमाएं boolprop allow45degreeangleofrotation (सच / गलत). इस चाल का उपयोग करने के लिए आपके पास "विश्वविद्यालय" विस्तार होना चाहिए।
  • विधि 7

    गर्भावस्था
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 28 में शीर्षक वाली छवि
    1
    क्रमशः टाइप करके 2-3-4 जुड़वाएं प्राप्त करें forcetwins, forcetriplets या quadforce वांछित बच्चों की संख्या के आधार पर
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 29 में शीर्षक वाली छवि
    2
    "बूलप्रॉप" चाल का उपयोग करके एक विदेशी बच्चे को प्राप्त करें (आपको सिम के रूप में खेलना होगा जो आप गर्भवती होना चाहते हैं) SHIFT कुंजी को दबाए रखें, सिम पर क्लिक करें और "जनरेट करें" पर क्लिक करें "एल एंड डी का लैपाइड" चुनें एक बार सिर का पत्थर दिखाई देता है, तो "एक विदेशी बच्चे के साथ गर्भवती हो जाओ" जैसे एक विकल्प होगा।
  • धोखाधड़ी के बिना एक विदेशी बच्चे को पाने के लिए, एक पुरुष और वयस्क परिवार के सदस्य को एलियंस द्वारा अपहरण किया जाना चाहिए। जब आदमी वापस आ जाता है, तो दंपति गर्भवती होगी और एक विदेशी सिम का जन्म होगा।
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 29 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 30 नामक छवि
    3
    क्या सामान्य कपड़े गर्भवती सिम पहनते हैं पड़ोस और प्रकार "बूलप्रॉप" पर जाएं परिवार के घर पर जाएं SHIFT दबाए रखें, गर्भवती महिला पर क्लिक करें और "जनरेट करें" पर क्लिक करें चुनें "रॉडनी के वस्त्र परीक्षक" और एक सुखाने रैक दिखाई देना चाहिए। सुखाने रैक पर क्लिक करें और चुनें "फोर्स रिडरेशन"।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 31 में शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको पुरुष खेलकर गर्भावस्था के लिए सफलता की अधिक संभावनाएं हैं और इसे नवजात शिशु के लिए महिला पर क्लिक करें।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 32 में शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने सिम जैसी एक नवजात शिशु को अपनाना अपने दूसरे सिम्स जैसी एक नवजात शिशु सहित एक और परिवार बनाएं फिर उसे बुरा लगे युक्ति: परिवार के किसी भी परिवार की महत्वाकांक्षाओं को मत देना सामाजिक कार्यकर्ता जल्द ही उसे दूर ले जाएगा। फिर उस परिवार पर जाएं, जिसे आप बच्चे को प्राप्त करना चाहते हैं। नवजात को अपनाना और यह आपके सिम्स के समान बनाए जाने के लिए बनाया गया होगा।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 33 शीर्षक वाली छवि
    6
    इसके अलावा, यदि आप चाहते हैं कि एक बच्चे के समान सेक्स के 2 सिम्स हों, तो आप इसे अपनाने के बजाय "boolprop" चाल का उपयोग कर सकते हैं। आपको इस चाल से सावधान रहना होगा, इसे बहुत अधिक सक्रिय नहीं छोड़ना है क्योंकि यह अक्सर सिस्टम को बंद करने का कारण बनता है। पहली बात करने के लिए चाल खिड़की खोलें और "boolProp TestingCheats सक्षम सच" टाइप करें फिर, सिम पर क्लिक करके आप गर्भवती और SHIFT रखने के लिए चाहते हैं, तो आप "जनरेट करें" विकल्प चुन सकते हैं। एक बार क्लिक करने तक जारी रखें, जब तक आप एक विकल्प नहीं देखते हैं जो आपको एक आनुवंशिक संयोजन तैयार करने की अनुमति देता है, और अन्य सदस्य चुनता है। चाल को अक्षम करने के लिए, "सच" से "गलत" शब्द को परिवर्तित करें।
  • विधि 8

    पिशाच
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 34 नामक छवि
    1
    पिशाच से छुटकारा पाएं निडर पिशाच से मुक्त सिम कॉल करें और "समूह प्रबंधित करें" पर जाएं
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 35 नाम की छवि
    2
    फिर अपना समूह बनाएं और इसे कॉल करें "पिशाच"।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 36 नामक छवि
    3
    समूह में सभी क्षेत्र पिशाच दर्ज करें, और स्वयं को शामिल करें
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 37 में शीर्षक वाली छवि
    4
    रात गिरने तक रुको।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 38 नामक छवि
    5
    हैंडसेट फिर से उठाएं और "बस मज़े के लिए" चुनकर "समूह को आमंत्रित करें" जब आप स्वीकृति संदेश प्राप्त करते हैं, तो फ़ोन लें, "सेवाएं" पर जाएं और "जिप्सी (जिप्सी) मैचमेकर" को आमंत्रित करें।
  • बहुत जल्द, दोनों पिशाच और मैचमेकर आएंगे।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 39 शीर्षक वाली छवि
    6
    "बूलप्रॉप" चाल का प्रयोग करें और प्रत्येक पिशाच को SHIFT धारण करके, प्रत्येक एक पर क्लिक करके और "चयन करें" का चयन करके चयन करें जब सभी चुनने योग्य होते हैं, तो आप 2 चीजें कर सकते हैं जिप्सी से एक को भेजें और vamprocillin-D खरीदें (सुनिश्चित करें कि आपके क्षेत्र में सभी पिशाच के लिए पर्याप्त है)।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 40 नामक छवि
    7
    फिर प्रत्येक पिशाच को एक उपहार दे दो, वोदमोकिलिन-डी का चयन करें इसके बाद उनमें से प्रत्येक में vamprocillin-D है। या आप हर एक जिप्सी पिशाच जाने और उसे खरीद सकते हैं।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 41 नामक छवि
    8
    उन्हें चले जाने के लिए, SHIFT रखें और उनमें से प्रत्येक को गैर-चयन योग्य बनाने के लिए क्लिक करें, फिर मुख्य सिम पर वापस लौटें जिससे आप खेल रहे हों और नमस्कार करें।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 42 शीर्षक वाली छवि
    9
    जिप्सी को मुक्त करने के लिए मत भूलना
  • विधि 9

    कौशल
    1
    पड़ोस स्क्रीन और प्रकार खोलें "boolprop testcheats सक्षम सच है"।
  • 2
    चुनें कि आप किस परिवार से खेलना चाहते हैं आप किसी मौजूदा को चुन सकते हैं या एक नया बना सकते हैं और उसे एक घर के अंदर रख सकते हैं
  • 3
    स्क्रीन के नीचे, कौशल पैनल ढूंढें। आप इसे कैरियर खिड़की में ढूंढते हैं: दाईं ओर सभी विभिन्न कौशलों की एक सूची होगी।
  • 4
    जिस कौशल को आप सुधारना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और उस स्तर तक खींचें जिसे आप तक पहुंचना चाहते हैं। कुछ मामलों में, एक साधारण क्लिक काम नहीं करता है: आपको शिफ्ट कुंजी को दबाकर क्लिक करना पड़ सकता है, और फिर परत को खींच कर।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सिम्स 2
    • सिम्स 2 विस्तार (कुछ चाल के लिए आवश्यक है, लेकिन दूसरों के साथ हस्तक्षेप नहीं करेगा)
    • एक कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com