सिम्स वीडियो गेम में सेंसरशिप को अक्षम कैसे करें

बहुत से लोग, सिम्स वीडियो गेम खेलने के बारे में सोचते हैं, जो गेम के कुछ खास परिस्थितियों में सिम्स के शरीर के कुछ भागों को कवर करने वाले धब्बेदार क्षेत्र के पीछे झूठ है। यदि आप उनमें से एक हैं, तो यह ट्यूटोरियल आपको उस उत्तर को देगा जो आप देख रहे हैं। किसी भी मामले में आप एक मानव शरीर का विवरण नहीं देखेंगे, इसका मतलब है कि आप अपने सिम्स के यौन अंग नहीं देखेंगे। लेकिन आप सिम्स 2 को समर्पित अनगिनत वेबसाइटों से उपयुक्त खाल डाउनलोड करके उन्हें दृश्यमान बना सकते हैं

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक से सिम्स बिना सेंसर चरण 1
1
अपने पसंदीदा खोज इंजन में प्रवेश करें और निम्नलिखित कीवर्ड `वी वी 2 देखें` का उपयोग करके खोजें। यह एक नि: शुल्क आवेदन है, इसलिए आपको एक पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा!
  • इस एप्लिकेशन का उल्लेख करने वाले असंख्य लिंक हैं, लेकिन आपको तत्काल डाउनलोड करने का सही लिंक मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक से सिम्स बिना सेंसर चरण 2
    2
    पहचानने के बाद और उन्हें `वी वी 2 देखें` प्रोग्राम डाउनलोड करने के लिए सही लिंक का चयन किया, तो आप स्थापना के साथ आगे बढ़ सकते हैं।



  • इमेज शीर्षक से सिम्स बिना सेंसर चरण 3
    3
    डाउनलोड के अंत में, `डाउनलोड` फ़ोल्डर में प्रवेश करें, इसे `सिम्स 2` वीडियो गेम के इंस्टॉलेशन फ़ोल्डर में रखा जाना चाहिए। यदि नहीं, तो एक नया फ़ोल्डर बनाएं और इसे `डाउनलोड` कहते हैं `उन्हें वी 2 देखें` के लिए स्थापना फ़ाइल ढूंढें और इसे माउस के दोहरे क्लिक से चुनें। कार्यक्रम के कार्यों को सक्षम करने के लिए, आपको इसी लाल `x` को एक हरे रंग की जांच चिह्न में बदलना होगा।
  • इमेज शीर्षक से सिम्स बिना सेंसर चरण 4
    4
    अंत में, यह सत्यापित करने के लिए सिम्स वीडियो गेम शुरू करें कि बदलाव काम करेगा!
  • चेतावनी

    • उन्हें `वी 2 देखें` प्रोग्राम स्थापित करने के लिए आपको अपने कंप्यूटर पर `जे-ज़िप` स्थापित करना होगा। ऐसा करने के लिए, सीधे निर्माता की वेबसाइट पर लॉग इन करें और स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए आगे बढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com