कैसे एक परिष्कृत युवा महिला बनने के लिए

क्या आप उस उम्र तक पहुंच गए हैं जहां आपको अधिक परिपक्व और परिष्कृत होना चाहिए? या बस अधिक परिष्कृत बनना क्या आपकी इच्छाओं में से एक है? जो कुछ भी आपकी प्रेरणा, इन चरणों के साथ आप धीरे-धीरे एक अत्यधिक परिष्कृत युवा महिला हो सकते हैं।

कदम

एक अबाधित युवा महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
रवैया मान लें क्या आपने देखा कि न केवल उनकी उपस्थिति ने लोगों को परिष्कृत किया है? यह उनके जीवन, दूसरों और स्वयं के प्रति सामान्य दृष्टिकोण है। इसलिए यह अधिक परिपक्व और जिम्मेदार होने की कोशिश कर रहा है। लोग इसे ध्यान देंगे।
  • एक अबाधित युवा महिला चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    निजी स्वच्छता के साथ शुरू करें यह बिल्कुल अनिवार्य है कि आप हमेशा साफ और सुव्यवस्थित रहें। हर दिन एक शॉवर ले लो, अपने बालों, अपने दांतों और चेहरे को धो लें, उन क्षेत्रों को छान लेना जिनकी आवश्यकता रेजर या मोम आदि से होती है।
  • इमेज का शीर्षक, एक अबाधित युवा महिला चरण 3
    3
    सही लग रहा है चुनें सतही दिखाई देने के बिना, मुझे आपको याद दिलाना होगा कि उपस्थित होना महत्वपूर्ण है। यदि आप परिष्कृत देखना चाहते हैं, तो आपको हमेशा सुंदर होना चाहिए। बालों और नाखूनों की देखभाल करें, गुणवत्ता मेकअप का उचित उपयोग करें और अपने आइब्रो को नियमित रूप से आकार दें।
  • इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक युवा महिला चरण 4
    4



    उचित पोशाक बालों और श्रृंगार के अलावा, जिस तरह से आप पोशाक उतना ही महत्वपूर्ण है। इस अवसर के लिए हमेशा उचित तरीके से कपड़े पहने हुए (यानी स्कूल या काम पर जाने का एक ही तरीका नहीं) रोजमर्रा की जिंदगी के लिए, अपने आंकड़े के लिए उपयुक्त सुंदर कपड़े चुनें। आपको एक भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, बस ऐसे कपड़े चुनें जो आपको महसूस कर सकें और अच्छे लगते हैं। उदाहरण के लिए, एक गहरे नीले घुटने लंबाई स्कर्ट, एक सफेद शर्ट और एक काले कार्डिगन बैले जूते या काले और फैशनेबल गर्दन की एक जोड़ी के साथ रखा पुस्तकालय, स्कूल या संग्रहालय के लिए एक यात्रा के लिए एक आदर्श संगठन है। यह रेस्तरां या कैफे में मीटिंग के लिए उपयुक्त एक शैली भी है
  • छवि एक परिष्कृत युवा महिला चरण 5 शीर्षक से
    5
    शिक्षित और शिक्षित हो यह सभी शिक्षा से ऊपर है जो लोगों को वास्तव में अत्याधुनिक बनाता है। स्कूल में, तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें, कड़ी मेहनत करें, अच्छे अंगूर और विश्वविद्यालय के लिए लक्ष्य प्राप्त करें। कम से कम एक विदेशी भाषा सीखें और विश्व साहित्य के सबसे महत्वपूर्ण कामों को पढ़ें। कला और दर्शन के सामान्य ज्ञान के अलावा, ये ऐसी चीजें हैं जो आपको बेहतर प्रभाव डालने में मदद करेंगे और जो आपके व्यक्तिगत विकास में योगदान करेंगे।
  • छवि एक अबाधित युवा महिला चरण 6 शीर्षक
    6
    एक शौक चुनें क्या आपने कभी सोचा है कि सभी परिष्कृत लोग एक दूसरे को क्यों जानते हैं? सच कहूँ तो, ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वास्तव में ऐसा ही है वे सामाजिक या सांस्कृतिक अवसरों (शो, शो, नृत्य, इत्यादि) पर मिलते हैं, लेकिन सामान्य भाव भी होते हैं। यदि आप परिष्कृत युवा लोगों के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो उन गतिविधियों में से एक को लेने का प्रयास करें, जो वे आम तौर पर संलग्न हैं। अपने आप को मजबूर मत करो लेकिन इसे मौका दें, आप निश्चित रूप से आपको कुछ पसंद करेंगे। संभावित गतिविधियों में टेनिस, गोल्फ, घुड़सवारी, शतरंज, तीरंदाजी, रोइंग, नृत्य, गायन, विदेशी भाषा, पेंटिंग या कविता शामिल हैं। कई, कई अन्य शौक और खेल हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक युवा महिला चरण 7
    7
    सही ढंग से बोलना सीखें एक विदेशी भाषा को और अधिक परिष्कृत करने के लिए अध्ययन शुरू करने का निर्णय लेने से पहले, अपने आप से पूछें कि क्या आप अपनी मातृभाषा बोलने में पर्याप्त कुशल हैं बहुत से लोग इसे महसूस नहीं करते हैं, लेकिन यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि कैसे सही तरीके से बोलें और व्याकरण का उचित रूप से उपयोग करें कठोर शब्दों से बचें और शब्दों की कसम खाएं, वे गरीब शिक्षा और संस्कृति के संकेत हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक अबाधित युवा महिला चरण 8
    8
    अपने माता-पिता के साथ अच्छी तरह से संबंधित तथ्य यह है कि अमीर परिवार सभी बेकार हैं कुछ नहीं बल्कि एक मिथक है अपने आप को एक परिष्कृत जवान औरत के रूप में पेश करने के लिए, आपके माता-पिता और रिश्तेदारों के साथ अपने रिश्ते पर काम करने का प्रयास करें। आप और आपकी मां को रोरी और लोरेली गिलमोर की तरह बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन हमेशा एक दूसरे से कम विनम्र रहें और सार्वजनिक रूप से कभी भी चर्चा न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com