कैसे एक सुरुचिपूर्ण महिला बनने के लिए

यदि आप अपना विचार बदलना चाहते हैं और एक महिला को कक्षा और भव्यता से भरा माना जाता है, तो इस गाइड में सरल चरणों का पालन करें।

कदम

इमेज शीर्षक वाला एक खूबसूरत महिला चरण 1 बनें
1
यदि आप चाहते हैं कि लोग आपकी तरफ से एक खूबसूरत औरत देखें, तो इस तरह से अपने बारे में सोचना शुरू करें। यदि आप बदलना चाहते हैं तो आपको अपने आप को जिस तरीके से माना जाना चाहिए, उस पर विचार करना शुरू करना है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो पहेली के अन्य सभी टुकड़े सही स्थिति लेना शुरू कर देंगे।
  • एक खूबसूरत महिला चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    समझें कि दूसरों के फैसले को बनाने में भी आपकी अलमारी बहुत महत्वपूर्ण है, अगर आपके कपडे खराब तरीके से तैयार किए गए, बेतरतीब, बचकाना या पचीशियन दिखाई देते हैं, शायद लोग आपको उसी तरीके से देखना शुरू करेंगे। गर्व के साथ अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना समय-समय पर वह एक सुंदर स्त्री पोशाक पहनती हैं। अधिक आवृत्ति के साथ एक स्कर्ट चुनें सुनिश्चित करें कि शॉर्ट्स और स्कर्ट कभी भी कम नहीं होते हैं समय-समय पर अपने बालों को एक अत्याधुनिक तरीके से उठाएं, उदाहरण के लिए एक `अपडेटो` की कोशिश करें, वर्तमान में आपके बालों को स्टाइल करने का सबसे मोहक तरीका है, वेब पर कुछ शोध करें
  • आपके सभी कपड़े स्वच्छ, सुव्यवस्थित और क्रीज के बिना होना चाहिए।
    एक खूबसूरत महिला चरण 2 बुलेट 1 बनें चित्र
  • स्कर्ट और कपड़े को घुटने तक पहुंचाना होगा या इसे दूर करना होगा।
    एक खूबसूरत महिला चरण 2 बुलेट 2 बनें चित्र
  • ब्लॉउज हर दिन सुरुचिपूर्ण पतलून, स्कर्ट और जींस के साथ गहरे रंगों में जोड़ते हैं।
    एक खूबसूरत महिला चरण 2 बुलेट 3 बनें चित्र
  • यदि आप किसी खेल का अभ्यास करते हैं, तो एक परिष्कृत शर्ट और घुटने के लम्बे शॉर्ट्स पहनें, लेकोस्टे ब्रांड के कपड़ों से प्रेरणा लीजिए।
    एक खूबसूरत महिला चरण 2 बुलेट 4 बनें चित्र
  • सामान, श्रृंगार, इत्र और बाल अत्यधिक कभी नहीं होना चाहिए
    एक खूबसूरत महिला चरण 2 बुलेट 5 बनें चित्र
  • एक खूबसूरत औरत बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3



    3
    लोगों को एक आम तरीके से आपको संबोधित करने की अनुमति न दें अपनी छवि को संपादित करने के बाद, अपने दोस्तों को पहले से बताए हुए रूप में न दें। उपनाम या उपनाम के साथ बुलाया जा रहा स्वीकार न करें, दयालुता के साथ परिवर्तन की मांग करें उन्हें बताओ "कृपया मुझे उस तरह से कॉल मत करो" या "मुझे पसंद है कि आप मुझे मेरे नाम के साथ कहते हैं. ये उपाय आपको वांछित परिणाम के करीब लाएंगे।

  • इमेज शीर्षक से एक ऐवरल वूमन स्टेप 4
    4
    अपनी मुद्रा और आसन के बारे में जागरूक रहें अपने शरीर को प्रभावी ढंग से कैसे नियंत्रित करें यह जानने के लिए नृत्य या बैले कक्षाएं लें
  • इमेज शीर्षक वाला एक खूबसूरत महिला चरण 5 बनें
    5
    अपने हर इशारे में सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत रहें, कक्षा की महिलाएं कभी समाप्त नहीं होतीं
  • एक खूबसूरत महिला चरण 6 बनने वाला इमेज
    6
    दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन, साल में 365 दिन अच्छे व्यवहार को अपनाता है। एक खूबसूरत महिला होने के नाते एक स्थिर और दैनिक प्रतिबद्धता है।
  • एक सुंदर महिला चरण 7 बनें चित्र
    7
    सुंदरता के मामले में आप जैसे महिलाओं के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें क्लास महिलाएं अक्सर उन महिलाओं को नहीं करती हैं जो शोक की भावना के कारण अपनी शान के कारण शर्मिंदा हो सकती हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com