कैसे प्यारा और स्त्री हो

आप पहले से ही एक सुंदर लड़की हैं, लेकिन क्या आपने अपना सौंदर्य बढ़ाने का फैसला किया है? अच्छा, आप सही जगह पर आए हैं!

कदम

इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 1
1
एक शैली चुनें यह निर्णय आप अपने कमरे में फर्नीचर के लिए, शायद दुर्गन्ध, मेकअप, मॉइस्चराइज़र, शावर जैल्स, शैंपू, कपड़े और, के चयन में बहुत मदद करेगा!
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 2
    2
    एक सुखद स्त्री स्वाद के साथ एक शरीर क्रीम का उपयोग करें उदाहरण के लिए, स्ट्रॉबेरी और क्रीम या वेनिला
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 3
    3
    कपड़े। यदि आप सचमुच स्त्रैण होना चाहते हैं, तो मुख्य रंग हल्का गुलाबी, हल्का नीला या किसी पस्टेल रंग होना चाहिए। जाहिर है, आपको अपने व्यक्तित्व को बाहर निकालना होगा, लेकिन इन रंगों में अधिक स्त्रैण हैं गर्मियों में, फहराता स्कर्ट, लघु बाजू वाले फूल ब्लाउज और रंगीन पंप चुनें। गर्मियों के महीनों के लिए एक और आदर्श दिखने वाला शॉर्ट्स या उज्ज्वल और प्यारा रंगों में कट जाता है। सर्दियों में हल्के रंगों में नरम स्वेटर चुनें जैसे कि ग्रे, नीले और चांदी क्रिसमस में, कुछ लाल या हरे रंग की पहनें जो वास्तव में प्यारा है शरद ऋतु के लिए, भूरा, लाल और शरद ऋतु के पत्तों के सभी रंगों पर चुनाव होना चाहिए। वसंत के लिए शैली गर्मियों में एक के समान है नींद के लिए, शायद शॉर्ट्स या रंगीन nightgowns और कल्पना के साथ, प्यारा और स्त्री पजामा चुनें। ठंडी रात के लिए, लंबी आस्तीन और बटन के साथ नरम और गर्म कुछ पर ध्यान केंद्रित करें। इसके अलावा, लंबे समय से घुटने के, प्यारे चप्पल या मखमल के साथ गुलाबी रेशम में एक गाउन का चयन करें। यदि आप नज़र रखना चाहते हैं "स्ट्रॉबेरी और क्रीम", स्ट्रॉबेरी डिजाइन के साथ गुलाबी कपड़े चुनें
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 4
    4



    पूल या समुद्र के लिए, प्यारे कपड़े गुलाबी वेशभूषा, सरूंग या स्कर्ट और मिलान चप्पल पहनना मिलान करने वाले रंगों और सुंदर चश्मे में इलास्टिक्स और बाल सहायक उपकरण जोड़ें
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 5
    5
    मेकअप। हर दिन के लिए, एक निविड़ अंधकार काजल, एक प्राकृतिक पृथ्वी, शायद नींव और होंठ चमक या गुलाबी burrocacao चुनें। हमेशा अपने आइब्रो को क्रम में रखें एक बहुत ही स्त्री की बात है कि विभिन्न स्वाद, रंग और सुगंधों के होंठ बाम इकट्ठा करना है। इंटरनेट पर आप वास्तव में सभी प्रकार के होते हैं पार्टियों और विशेष अवसरों के लिए, गुलाबी, बकाइन या रजत आंखें, शरीर चमक और होंठ चमक चुनें, ताकि सही और उज्ज्वल बन सकें।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 6
    6
    हमेशा ताजा होने के लिए दैनिक आदतें दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें और दिन में एक बार मॉइस्चराइज़र लागू करें। अपने दांतों को ब्रश करें जब भी आप टूथपेस्ट और बिजली के टूथब्रश को सफेद कर सकते हैं। यदि आप होंठ चमक का उपयोग करने के लिए होंठ चमक का उपयोग करते हैं, तो मुस्कुराहट भी उज्ज्वल होनी चाहिए! हर दिन स्नान करें और अपने बालों के लिए उपयुक्त शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें। उन्हें बहुतायत में उपयोग करें, फिर ध्यान से कुल्ला।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 7
    7
    रंग और स्त्री सजावट के साथ अपने कमरे को नवीनीकृत, अपने कपड़े प्रदर्शन, होंठ glosses और चालें! इस तरह, आप लोग क्या अपनी शैली, आप की तरह है और सभी सुंदर चीजें हैं जो आप सुंदर और स्त्री बनाना क्या दिखाएगा।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 8
    8
    सुंदर होने के नाते सिर्फ उपस्थिति की बात नहीं है, हालांकि। आपको दूसरों को सौम्य शिष्टाचार और ध्यान दिखाना होगा: इससे लोग समझते हैं कि आप अंदर भी एक खूबसूरत व्यक्ति हैं और हर कोई आपसे आकर्षित हो जाएगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com