कैसे मज़ेदार हो (किशोर)

क्या आप एक किशोर लड़की हैं लेकिन एक परिष्कृत देखो पर नहीं ले जा सकते हैं? तो यह लेख आपके लिए सही है!

सामग्री

कदम

बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
निजी स्वच्छता देखभाल यदि आपकी अनुमति दी जाती है, तो अपने बगल, हथियार, पैर और जीरो डालें। तुम भी अपने आप को मोम कर सकते हैं या एक मुलायम क्रीम का उपयोग करने के लिए एक नरम त्वचा अब अधिक हर दिन एक शॉवर ले लो, और अपने बाल धो लो अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें और हर बार जब आप महसूस करते हैं कि आपका सांस ताजा नहीं है शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए अपने बैग में अपने साथ डेंटल फ्लॉस लें यदि आप आमतौर पर मैनीक्योर और पेडीक्योर के लिए ब्यूटी सैलून में नहीं जाते हैं, तो अपने आप को उपलब्ध कराएं या बस अपने नाखूनों को साफ रखें
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने साथ कुछ टकसालों को ले लो कोई बुरा सांस के साथ किसी व्यक्ति को पसंद नहीं करता है! जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, तब आप नहीं जान सकते, और एक स्वादिष्ट टकसाल पेश करने से आपको बर्फ तोड़ने में मदद मिल सकती है अगर आप किसी आकर्षक आदमी के बगल में बैठें। लेकिन याद रखें कि टकसाल कैंडीज केवल एक अस्थायी समाधान है, क्योंकि आपको अवसर मिलने पर हर समय अपने दांतों को ब्रश करना होगा।
  • बे लेडीलीइक (किशोर) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सौतेली कपड़े पहने अपने स्तनों को बहुत ज्यादा न देखें हालांकि आप जिस निचले हिस्से के लिए पसंद करते हैं वह चुन सकते हैं। यदि आप वास्तव में अपने पैरों की खोज करना चाहते हैं, तो आप लेगिंग या चड्डी पहनते हैं, तब तक आप स्कर्ट या लघु कपड़े पहन सकते हैं। शॉर्ट्स से बचें सामान्य नियम यह है कि आपको सबसे परिष्कृत व्यक्ति के बारे में सोचना चाहिए और जब आप सार्वजनिक रूप से पहनने के लिए कपड़े चुनते हैं, तो बस अपने आप से पूछें कि वह व्यक्ति सोचता है कि वे शांत हैं।
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक परिष्कृत कपड़े चुनें टैंक के सबसे ऊपर से बचने की कोशिश करें, खासकर अगर वे आपको अपने बगलों को दाढ़ी करने की अनुमति नहीं देते हैं पेस्टल रंगों में, लेस टॉप पहनने की कोशिश करें, साथ ही ऑक्सफ़ोर्ड-शैली शर्ट भी। वह स्कर्ट और लेस के कपड़े भी पहनती हैं, और यदि आप कर सकते हैं, पैंट, जींस और शॉर्ट्स से बचें। यदि आप वास्तव में, सुनिश्चित करें कि वे बहुत तंग या बहुत ढीले नहीं हैं और फटे नहीं हैं स्नीकर्स मत पहनो, जब तक आपको जिम जाना नहीं पड़ता क्योंकि वे बहुत स्त्री नहीं हैं इसके बजाय, अपने उच्च एड़ी वाले जूते की कोशिश करें आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते और कम के बीच चयन कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि निम्न वाले अधिक आरामदायक हैं यदि आप ऊँची एड़ी के जूते के प्रशंसक नहीं हैं, विशेष रूप से स्कूल में जूते पहनते हैं, जो अधिक आरामदायक होते हैं परिष्कृत नर्तकियों की एक जोड़ी एक ही समय में प्यारा और महान हो सकती है। वे स्त्रैण देखने के लिए आदर्श हैं
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ परिष्कृत सामान पहनें सफ़ेद और गुलाबी टोपी सभी मौसमों के लिए उपयुक्त सामान हैं। फीता और धनुष के बैंड सुंदर हैं जब आप को औपचारिक तरीके से तैयार करना होता है (उदाहरण के लिए एक नियुक्ति के लिए) या सुंदर (उदाहरण के लिए क्लास फोटो के लिए)।
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    उत्तम गहने पहने हुए गहने नहीं खरीदते हैं, और विशेषकर बालियां, घटिया। कम से कम 10 कैरेट्स के सोने के टुकड़े खरीदें, अगर आप इसे खरीद सकते हैं याद रखें कि यह एक क्लासिक टुकड़ा खरीदने के लिए बेहतर है, जैसे सैकड़ों कठोर वस्तुओं के बजाय मोती के हार की तरह! पोशाक गहने के लिए आदर्श रंगों में काले, ग्रे, सफेद, सोने और नरम रंग शामिल हैं। कुछ भी असाधारण से बचने की कोशिश करें
  • बीड लाडीलीकेक (किशोर) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक उज्ज्वल और प्राकृतिक मेकअप का प्रयोग करें जो आपके रंग को स्त्री के रास्ते में लाता है। नरम रंगों में आंखों के छाया का उपयोग करें और एक युवा और सुन्दर दिखने के लिए ब्लश करें। लिपस्टिक लाल या हल्के गुलाबी होना चाहिए आईलिनर काली या हल्का भूरा होना चाहिए। हल्के ढंग से इसे लागू करें और नीले और बैंगनी रंग की तरह बोल्ड रंगों से बचें।
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    जब आप बैठते हैं, अपने पैरों को पार करते हैं विशेषकर जब स्कर्ट या ड्रेस पहनते हैं
  • बीड लाडीलीइक (टीन्स) स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9



    अशिष्ट चीजों से बचें किसान होने के बिना, वह गंदे काम, बुरे चुटकुले और किसी न किसी लोगों के लिए अवमानना ​​दिखाता है। किसी भी आकार और साँपों की निराधार कीड़े, लेकिन एक दृश्य नहीं बनाते हैं और अगर आप उन्हें देखकर चिल्लाएं, क्योंकि आप असुविधा पैदा कर सकते हैं
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    सभी के लिए विनम्र रहें हालांकि घिनौने लोगों से बात नहीं करते हैं
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    दूसरों का अपमान न करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने अशिष्ट हो सकते हैं यदि आप वास्तव में, अपनी आवाज़ उठाए बिना और बिना शाप के काम करें। सरकमा उपयोगी हो सकता है यदि वे इसे खत्म नहीं करते हैं, तो उनसे बात करना बंद करो और ऐसा कार्य करें जैसे वे वहां नहीं थे इससे आपको परिपक्व होने में मदद मिलेगी और जिन लोगों ने चर्चा देखी है वे आपके पक्ष में होंगे।
  • बे लेडीलीइक (किशोर) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    बहुत ज्यादा मुस्कुराओ मत मुस्कुराहट ठीक है, लेकिन केवल कुछ अवसरों पर। आप जितना मुस्कुराते हैं, उतना ही आपकी मुस्कान कीमती होती है! यदि आप हर चीज और हर किसी के लिए मुस्कुराते हैं, तो आप पाखंडी लगेंगे
  • बीड लाइडीइक (किशोर) चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    एक कलात्मक शाखा की खोज में जाओ, जिसमें आप प्रतिभाशाली हैं इससे आपको आराम और खुश महसूस होगा। इसके अलावा, कला में दिलचस्पी एक उच्च सांस्कृतिक स्तर का पर्याय है।
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    कुछ खेल, विशेष रूप से फुटबॉल, बास्केटबॉल और अन्य पुरुषों के खेल से बचें स्पोर्टी और फिट होने के नाते ठीक हो सकता है, लेकिन कुछ खेल आपको बहुत ही स्त्रीत्व नहीं बनाते हैं
  • बीड लाडीलीकेक (टीन्स) शीर्षक वाली छवि 15
    15
    यदि आप शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करना चाहते हैं, तो नृत्य के लिए विकल्प चुनें। आधुनिक नृत्य, वाल्ट्ज और टैंगो विशेष रूप से स्त्रैण हैं वे विशेष अवसरों पर भी आते हैं, जैसे छुट्टियों के दौरान।
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    कम से कम एक विदेशी भाषा जानें दूसरी भाषा में कई फायदे हैं लेकिन इसके बारे में घमंड मत। यदि आप तैयार हैं, तो उस भाषा में कुछ पुस्तकों को पढ़ना शुरू करें। अन्य बातों के अलावा, यह अन्य लोगों को दिखाएगा कि आप उस भाषा में अच्छे हैं, बिना इसे दिखाए।
  • बीड लेडीलीकेक (किशोर) चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    क्या आप के मालिक के बारे में अपनी बड़ाई मत करो विनम्र होने के नाते आप कल्पना कर सकते हैं इससे आपको अधिक स्त्रैण बनायेगा!
  • चेतावनी

    • कुछ लोग जो कभी धीमी नहीं लगते हैं, तो ध्यान दें।
    • आपको अपने व्यक्तित्व का बचाव करना चाहिए अपने पक्ष की उपेक्षा न करें जो स्टेटशर्ट और स्नीकर्स पहनना पसंद करते हैं। इसके बजाय, अपने व्यक्तित्व को अलग करने के बिना, या एक परिष्कृत तरीके से केवल कुछ बार व्यवहार करने के लिए, आप में स्त्री की ओर लाने के लिए इन चरणों का लाभ उठाएं।
    • जो आपके लिए महत्वपूर्ण है उसे मत बदलना (खेल ठीक है और आपको जरूरी नहीं कि कीड़ों को घृणा करना) नरम रंगों का उल्लेख कई बार किया गया है, लेकिन उन्हें पहनना नहीं है, यदि वे आपके अनुरूप नहीं हैं। इस लेख में दिए सुझावों को अपने तरीके से अनुकूलित करें। एक शानदार व्यवहार अपनाने के दौरान, आप अब भी खुद को जारी रख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com