अल्कोहल सांस का इलाज कैसे करें

शराब पीने से वाकई परेशान हो सकता है और शर्मनाक हो सकता है यदि श्वास से पीड़ित श्वास होने वाले लोगों में होने का विचार आपको चिंता करता है, तो आप इस आलेख के कई सुझावों में से एक को लागू कर सकते हैं। विशेष पदार्थों को खाने या पीने से, आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना और अल्कोहल शुरू होने से रोकने के लिए आप अंततः असुविधाजनक महसूस करना बंद कर सकते हैं

कदम

विधि 1

खाने और पीने
क्रीम अल्कोहल श्वास चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पीने से पहले या पीते वक्त खाओ खाने के दौरान खाने से बुरा सांस को कम करने में मदद मिल सकती है। खाना निहित शराब का हिस्सा अवशोषित करता है, यह लार के उत्पादन को उत्तेजित करता है। इस प्रकार आप निर्जलीकरण को रोकने में सक्षम होंगे, शराब की स्थिति खराब हो सकती है।
  • आम तौर पर सलाखों और स्नैक्स, जैसे मूंगफली, पॉपकॉर्न और अन्य व्यंजन पेश करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्राहकों को बहुत अधिक शराब पीने के कारण बुरा न लगे। जब आप बाहर पीते हैं, तो हमेशा कुछ चीज करने की कोशिश करें
  • यदि आप किसी दोस्त के घर जा रहे हैं, तो समूह के लिए स्नैक लाने की पेशकश करें। माइक्रोवेव में पॉप करने के लिए कुछ पैकेट चिप्स या पॉपकॉर्न लाएं मकान मालिक की आंखों के लिए उदार दिखने के अलावा, आप शराबी सांस को कम करने में सक्षम होंगे।
  • क्रीम अल्कोहल श्वास चरण 2 नामक छवि
    2
    लहसुन और प्याज का उपयोग करने की कोशिश करें बहुत सुगन्धित खाद्य पदार्थ शराब की गंध को डूबने का प्रबंधन कर सकते हैं। लाल प्याज और लहसुन लंबे समय तक श्वास को प्रभावित करते हैं, शराब की गंध को कम करते हैं।
  • बार में आप एक स्नैक का ऑर्डर कर सकते हैं जिसमें लहसुन या प्याज शामिल हैं। हर पब में लहसुन ब्रूशेट्टा और प्याज की अंगूठियां सबसे लोकप्रिय खाद्य पदार्थों में से हैं।
  • वैकल्पिक रूप से आप सैंडविच, एक सलाद या एक बर्गर का आदेश दे सकते हैं जिसमें कच्चे प्याज शामिल हैं।
  • जो लोग त्वरित उपाय की तलाश में हैं, वे केवल कच्चे लहसुन या प्याज खाने का फैसला कर सकते हैं। बल्कि प्रभावी समाधान होने के बावजूद, यह ध्यान रखना अच्छा है कि लहसुन और प्याज की गंध भी गहन और कष्टप्रद होने की संभावना बन सकती है। इसके अलावा, सांस के माध्यम से फैलने के अलावा, यह त्वचा के छिद्रों से बचने के लिए भी जाता है। यदि आप अल्कोहल को कम करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि आपको सामाजिक घटना में भाग लेना है, तो यह विकल्प सबसे अच्छा नहीं हो सकता - लहसुन की गंध, हालांकि सामाजिक रूप से स्वीकार्य, शराब की तरह ही अप्रिय हो सकती है।
  • क्रीम अल्कोहल साँस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    चबाने वाली गम चबाना चबाने वाली मसूड़ों आपको शराबी सांस को छिपाने में मदद कर सकता है। उनकी गहन गंध शराब की कवर होगी, आपको भी अधिक लार का उत्पादन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा, जो शराब को कम करने में योगदान देता है।
  • एक मजबूत सुगंध के साथ एक चबाने वाली गम चुनें। इससे लार से अधिक होने की वजह से शराब को खत्म करने में अधिक मदद मिलेगी। हालांकि प्रारंभिक रूप से सुगंध बहुत तीव्र दिखाई दे सकता है, लेकिन आप इसे चबाते समय घटते रहेंगे।
  • मिंट च्यूइंग गम एक वैध विकल्प है। एक तीव्र टकसाल का स्वाद जल्दी से शराब की गंध को ढंक कर सकता है, और इस कारण यह अक्सर एक ताज़ा साँस के रूप में प्रयोग किया जाता है।
  • क्रीम अल्कोहल श्वास चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    पानी और कॉफी पी लो दोनों आपको शराब कम करने में मदद करेंगे शराब के कारण जल बहाल हो जाता है और लार को बढ़ावा देता है, जिससे शराब कम करने में योगदान होता है। कॉफी की एक सुखद और गहन गंध है, जो कष्टप्रद शराब मास्क करने में सक्षम है। सावधान रहें, हालांकि, सलाह है कि केवल निम्नलिखित सुबह ही कॉफी पीना चाहिए। उत्तेजक और अवसादग्रस्तता के प्रभाव के साथ पदार्थों को मिलाकर, वास्तव में ऊर्जा के चोटियों को प्रेरित कर सकते हैं, जिससे आप वास्तविकता में हैं, इससे आपको कम नशे में महसूस करने का जोखिम पैदा हो सकता है। परिणामस्वरूप आप अपने शरीर से अधिक मात्रा में अल्कोहल निगल सकते हैं।
  • विधि 2

    सफाई
    क्रीम अल्कोहल श्वास नाम से चित्र चरण 5
    1
    सामान्य से अधिक कुछ मिनट के लिए अपने दाँत ब्रश करें अपने दांतों को ब्रश करने से आपको अल्कोहल की वजह से खराब श्वास कम करने में मदद मिल सकती है। शराब की सांस को दूर करने के लिए अपने मुंह की स्वच्छता पर कुछ अतिरिक्त समय व्यतीत करें।
    • मेन्थॉल युक्त एक बेहद सुगंधित टूथपेस्ट का उपयोग करें जब आप शराब की गंध को ढंकना चाहते हैं तो यह सबसे प्रभावी विकल्प है
    • सामान्य से अधिक कुछ मिनट के लिए अपने दाँत ब्रश करें यह अतिरिक्त समय सीमा आपको कई अवशेषों और जितनी संभव हो शराब में भिगोए गए पदार्थों को खत्म करने में मदद करेगी।
  • क्रीम अल्कोहल श्वास नाम से चित्र चरण 6
    2
    दंत सोता का प्रयोग करें शाम के बाद उसके महत्व को अनदेखा न करें जब आप अल्कोहल की मात्रा के साथ थोड़ी मात्रा में अतिरंजित हो जाते हैं शराब से पतले इस मामले में खाद्य कणों, टूथब्रश का सावधानीपूर्वक उपयोग करने के बावजूद एक दाँत और शराब की शुरुआत में योगदान देने के बीच फंसना पड़ता है।



  • क्रीम अल्कोहल श्वास चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    मुंहवाश का उपयोग करें टूथब्रश और डेंटल फ्लॉस के उपयोग के बाद, एक अच्छा मुंह-वाश के साथ मुंह की सावधानी बरतें माउथवैश का कार्य बुरा सांस को समाप्त करना है, इस कारण से वे टकसाल का एक मजबूत स्वाद लेते हैं, शराब की गंध को कवर करने के लिए आदर्श होते हैं। पैकेज पर अनुशंसित समय के लिए मुंह में इसे ले जाएं, आम तौर पर लगभग 30 सेकंड में, फिर इसे सिंक में थूक कर और मुंह की अंतिम कुल्ला केवल पानी के साथ करते हैं।
  • क्रीम अल्कोहल श्वास चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक शॉवर ले लो शराब सिर्फ साँस को प्रभावित नहीं करता है, यह त्वचा के छिद्रों के माध्यम से भी फिल्टर करता है, जिससे बुरी गंध आती है जब भी आप सामान्य से थोड़ा अधिक पीते हैं, सोते समय या सुबह उठने से पहले एक शाम लें, जैसे ही आप जागते हैं
  • अपने शरीर को विशेष देखभाल के साथ धो लें
  • गहन सुगंध के साथ साबुन, शैंपू और बाम शराब की गंध को खत्म करने या कम करने में सहायता कर सकते हैं।
  • विधि 3

    शराब सांस रोकना
    क्रीम अल्कोहल साँस स्टेप 9 नामक छवि
    1
    मॉडरेशन में पी लें थोड़े समय में बहुत से शराब पीने के बजाय, मध्यम मात्रा में अल्कोहल लेना, श्वास में और शराब में बाद में गंध की गंध को कम कर सकता है शाम के पूरे पाठ्यक्रम में 2-3 से अधिक पेय का वितरण न करें। द्वि घातुमान पीने यह गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकता है जो खराब सांस से परे अच्छी तरह से चलती हैं, खासकर जब यह अक्सर आदत की बात आती है शराब की मात्रा कम करना, और नशे में होने की कोशिश में पीने से नहीं, बुरा सांस को रोकने का सबसे अच्छा तरीका है
    • प्रति शाम के लिए अधिकतम दो पेय पीने की कोशिश करें
  • क्रीम अल्कोहल ब्रेथ चरण 10 नामक छवि
    2
    अलग मादक पेय पदार्थों को मिलाकर न करें हर पेय की अपनी गंध है विभिन्न प्रकार के शराब मिश्रण करना आपकी सांस को और भी अप्रिय बना सकता है। खराब सांस की समस्या को कम करने के लिए केवल एक प्रकार के अल्कोहल पेय पीने के लिए सीमित।
  • कैरोल अल्कोहल ब्रेथ चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप एक साधारण संरचना के साथ पेय पसंद करते हैं जड़ी-बूटियों या मसालों वाले मिश्रित पेय में शराब, शराब या बीयर की तुलना में बहुत अधिक गंध है। एक बहुत तीव्र बुरा सांस के साथ संघर्ष करने के लिए कुछ सरल चुनें
  • टिप्स

    • हमेशा कुछ टकसाल या दालचीनी चबाने वाला गम काम रखो।

    चेतावनी

    • क्या आप, ले लिया शराब की खुराक कम करने के लिए करता है, तो कुछ लोगों को बहुत ज्यादा शराब पीने की आप आरोप लगा और परेशान आप, यदि आप पीने या जब थक और अक्षम आप सुबह उठने पर, आप शराब के साथ एक समस्या हो सकती है के बाद दोषी महसूस की जरूरत है लगता है। अपने चिकित्सक से बात करें, बताएं कि आप कब और कितना पीते हैं और उससे निकलने में मदद करने के लिए उससे पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com