कैसे समझने के लिए अगर Puzzi

लोग आपको बताते रहते हैं ... लेकिन यह जानना बहुत कठिन है कि गंध क्या है: हम अपने साथ रहते हैं और हमारी नाक हमारी अपनी गंध के आदी है हालांकि, अगर लोग यह सुझाव देते हैं कि आपका थोड़ी तेज़ है, इसे बदलने के लिए आपको अपनी आदतों और स्वच्छता प्रथाओं की समीक्षा करनी होगी।

कदम

1
जब आप उन्हें ले आएँगे तब कपड़े गंध लेंगे पहले ब्रेक लें उदाहरण के लिए एक शॉवर या टीवी देखें। तब अपने कपड़े ले लो और उन्हें गंध, विशेष रूप से बगल के नीचे जहां आप अधिक पसीना। यदि आप अप्रिय महसूस करते हैं तो यह संकेत दे सकता है कि आपके पास ऊतकों को संतृप्त करने वाली समस्या है। हमारे गंध को हम जो सामग्री पहनते हैं उसके आधार पर भी बदतर हो सकते हैं - गैर-सांस भावुक कपड़े सूची के शीर्ष पर हैं। बुरी गंध छोड़ने वाले कपड़े तत्काल धोने की आवश्यकता होती है!
  • 2
    अपने आहार पर विचार करें आपको लहसुन, प्याज, करी, बीयर, मसाले इत्यादि पसंद है, लेकिन कुछ के लिए अवशिष्ट गंध काफी अप्रिय हो सकता है अगर आपको लगता है कि यह एक समस्या हो सकती है, तो सुनिश्चित करें कि जिन लोगों के साथ आप बाहर जाते हैं, वे अपने भोजन के विकल्प साझा कर रहे हैं, इसलिए खराब गंधों को सुनना कठिन होगा! अस्थाई राहत चबाने अजमोद, टकसालों या मुंह से धोने से आ सकती है।
  • 3
    अपने मुंह और श्वास से हाथ पकड़ो। यदि आपकी सांस खराब हो जाती है जब आप अपने हाथ को सूंघते हैं, तो यह आपके दांतों को ब्रश करने और आपकी जीभ को अच्छी तरह साफ करने का समय है। डेंटल फ्लॉस और भाषाई टूथब्रश आपके लिए इंतजार कर रहे हैं, ठीक उसी तरह!
  • एक अन्य तरीका आपकी कलाई चाटना है इसे सूँघने से दस सेकंड पहले प्रतीक्षा करें। गंध जो आपके नाक में आयेगा वह आपकी सांस की होगी
  • 4



    शरीर के उन हिस्सों की जांच करें जो आम तौर पर बंपर होते हैं जहां फोम होते हैं (पैर की उंगलियों के बीच, बाहों के नीचे, छाती के नीचे, आदि) वहाँ फैलाना बैक्टीरिया से खराब गंध हो सकती है इन भागों को गंध करने की कोशिश न करें क्योंकि आप गंध की हमेशा पुष्टि करेंगे इस बासी गंध का जवाब इन क्षेत्रों में त्वचा को सूखा रखने के लिए है।
  • 5
    यदि आप पसीना करते हैं तो आपको सबसे ज्यादा अच्छी गंध नहीं मिलेगी खेल के बाद चिंता न करें: कोई भी आपको ताजा गंध की उम्मीद नहीं करता है यदि आप काम पर तनाव, अध्ययन, आदि के कारण पसीना चाहते हैं तो आपको इसका उपाय करना चाहिए एक एंटीपर्सिपीन्ट का प्रयोग करें, ऐसे पदार्थों से बचें जो पसीना को प्रोत्साहित करते हैं, जैसे मिर्च
  • 6
    किसी को विश्वास करो जिसे आप भरोसा करते हैं एक दोस्त या परिवार के सदस्य खोजें, जो आपको अपनी गंध का ईमानदारी से मूल्यांकन करेगा उन्हें बताएं कि आप खराब गंध और वे क्या कहते हैं सुनने से डर रहे हैं। उन्हें सूचित करें कि आप सच्चाई चाहते हैं और आपको कोई टिप्पणी या फैसले से नाराज नहीं होगा ... और निश्चित रूप से शब्द रखें!
  • टिप्स

    • मौखिक मुंह से दुर्गंध को अच्छी मौखिक स्वच्छता के लिए कम किया जा सकता है और नींद के दौरान मुंह को बंद कर दिया जा सकता है। यह करना मुश्किल है: यदि आप खर्राटों के लिए उपयोग कर रहे हैं, तो मदद की तलाश करें। यदि आप अपने सांस को साकार करने से पहले अपने दाँतों को धोया जा रहा है, तो आप एक घबराहट में साँस लेते हैं। गर्म पानी और नींबू का एक गिलास जल्दी से एक मजबूत मजबूत चाय के रूप में ज्यादा मुंह और रिहाइड्रेट होता है।
    • एक शॉवर ले लो और अपने बाल नियमित रूप से धो लो। धूल बालों में बुरी गंध छोड़कर जमा कर सकता है।
    • दवाएं आपको भारी गंध कर सकती हैं - किसी भी दुष्परिणाम के लिए अपने चिकित्सक से पूछें, याद रखें कि जो भी दवा आपके मुंह से निकलती है वह खराब सांस को खराब करती है।
    • स्वास्थ्य उत्पादों को अक्सर बदलें: गंध एक ही उत्पाद के साथ लंबे समय तक संपर्क से आ सकता है।

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को दुर्गन्ध और एंटीप्राइसरस पसंद नहीं है यह एक व्यक्तिगत पसंद है और उस मामले में आपको अपनी कंपनी में बिताए गए समय को सीमित करना होगा यदि यह आपको परेशान कर लेता है - या आपको इसका इस्तेमाल करना होगा। नाक कुछ समय बाद बदबू आती है, उन्हें स्वीकार कर रहा है। हर बार जब वे एक ब्रेक के बाद वापस आते हैं, फिर भी, आप उन्हें फिर से सुनने के लिए वापस आ जाएगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com