पहली तारीख (लड़कियों के लिए) तैयार करने के लिए कैसे करें

साँस! यह पहली तारीख के लिए आता है जब यह थोड़ा नर्वस होना सामान्य है। शानदार देखने के लिए और सर्वोत्तम महसूस करने के लिए यहां कुछ सरल युक्तियां और युक्तियां दी गई हैं!

कदम

गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपॉइंटमेंट से पहले, कम से कम एक घंटे और एक आधा या दो, ले लो। अपने आप को तैयार करने के लिए आपको जो कुछ करने की ज़रूरत है उसकी एक सूची बनाएं, और यह कितना समय लगेगा की गणना करें (उदाहरण: शॉवर लेना, अपने बाल सुखाने ...)।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    संगीत सुनें आपको चार्ज करने के लिए कुछ, आपके पसंदीदा समूह या पृष्ठभूमि में कुछ ऐसा जो आपको सकारात्मक महसूस करता है
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक स्नान / स्नान लो शैम्पू करें, कुल्ला करें, फिर कंडीशनर को लागू करें और रगड़ने से पहले 20 मिनट के लिए कार्य करें। गंदगी को दूर करने के लिए अपना शरीर धो लें और अच्छा गंध करें यदि जरूरी हो, तो बौछार, डिपाली पैरों, बक्सा आदि में
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    हवा में या तौलिया के साथ सूखी बाल, जब तक वे आंशिक रूप से सूख न हो जाएं तब तक कंबल / ब्रश नहीं करते। यदि आप हेयर ड्रायर या प्लेट का उपयोग करते हैं, तो बालों को बहुत अधिक सूखने के लिए इंतजार न करें। गुर्दे को बर्बाद नहीं करने के लिए अपनी उंगलियों के साथ एक स्वस्थ देखने और कंघी के लिए थोड़ा `जेल रखो।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    नियुक्तियों में अनुभव वाले लोगों से ऑनलाइन पत्रिकाओं और उपयोगी टिप्स पढ़ें। क्विज़ करें, Google पर सुझावों की खोज करें, दोस्तों के साथ बात करें (किशोरों के लिए डेटिंग पर सलाह के लिए "आईई" और "टॉप गर्ल" की कोशिश करें)
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 6
    6
    बहुत पानी पी लो थोड़ा स्वाद जोड़ने के लिए, नींबू या संतरे का रस जोड़ें। अपॉइंटमेंट से पहले मिठाई या वसा वाले चीजों से बचने की कोशिश करें, ताकि आप शाम के दौरान खा सकें और अभी भी अच्छे आकार में दिखाई दें।
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेट (किशोर लड़कियां) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    ध्यान करो तुम्हें पता नहीं कैसे? एक अच्छा सोफा, कुर्सी, फर्श, कालीन में बैठें ... लेकिन अपनी पीठ curva- एक जगह लोग, निजी और शांत जगह से दूर चुनें, अपनी आँखें बंद, और खुश चीजों के बारे में सोचने के साथ एक आरामदायक स्थिति में नहीं। नियुक्ति के बारे में मत सोचो, और खुद को या उसके विश्लेषण न करें कुछ आराम के बारे में सोचो, ऐसा कुछ जिससे आपको अच्छा लगता है। यह मजेदार नहीं होना चाहिए, लेकिन यह आरामदायक होना चाहिए। पृष्ठभूमि में शास्त्रीय या नए-युग संगीत के साथ करो, और इससे पहले कि आप तैयार हो जाएं।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 8
    8
    यदि आप पॉलिश पहनते हैं, तो अपने कपड़ों से मेल खाए रंग का उपयोग करें। रचनात्मक और असाधारण, या सरल और आवश्यक कुछ करें जब यह नाखूनों की बात आती है, तो आप मुश्किल से अतिरंजित हो सकते हैं, और न्यायसंगत होने और न्याय किए बिना संवाद करने का यह एक अच्छा तरीका है।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 9
    9
    पर आधारित सही कपड़े चुनें:
  • परिस्थितियों।
  • आपकी शैली और आपके व्यक्तित्व
  • समय।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 10
    10
    अपने बारे में जागरूक रहें जब आप एक ड्रेस चुनते हैं, तो आप जानते हैं कि आपको क्या उत्तेजित होता है, और आपको सुरक्षित और अधिक सहज महसूस करता है। इसके अलावा, आपकी उम्र के आधार पर, यदि आप एक युवा किशोरी (12-13) हैं, तो कुछ सामान्य पहनें और बेहद उत्तेजक तरीके से कार्य करने की कोशिश मत करो: यह सभी उम्र में अच्छा नहीं है, लेकिन विशेष रूप से गलत। यदि आप बड़े हैं, तो थोड़ा सा त्वचा दिखाना बुरा नहीं है, थोड़ा दिखाना सेक्सी है। अगर आपके शरीर का एक हिस्सा है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो इसे थोड़ा ढक लेना है, लेकिन अपने सर्वश्रेष्ठ भागों में से अधिक ध्यान दें (उदाहरण: मैं अपनी नाक से नफरत करता हूं, इसलिए मैं अपने बाल पर ध्यान केंद्रित करता हूं जिससे कि यह बहुत सुंदर हो और फैशन- या मैं अपने बट से नफरत करता हूं, इसलिए मैं काले रंग की पैंट पहनता हूं और मुझे और अधिक घुमावदार दिखता हूं और मैं अपने घने स्वेटर पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए वी-गर्दन स्वेटर पहनता हूं)।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 11
    11
    अंडरवियर भी चुनें - यह बदसूरत लग सकता है, लेकिन हम सभी अपने कपड़े के नीचे अच्छे दिखना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत नहीं है (कम से कम मुझे आशा है कि आप अभी भी किशोर हैं), आरामदायक अंडरवियर पहनें, जो कुछ कपड़े पर संकेत नहीं दिखाता है, जो देखने के लिए बहुत सुंदर नहीं हैं। कुछ तंग और अपने आकार पहनें एक ब्रा पहनें, अगर आपको एक की ज़रूरत है, तो अपने परिवार में एक दोस्त या महिला से पूछें, अगर आपको यह यकीन नहीं है कि इसे पहनना है या नहीं, और उन्हें ईमानदारी से कहें तो केवल एक पुश-अप ब्रा पहनें, अगर आप कप कप के तहत हों, अन्यथा यह स्पष्ट होगा, जब तक कि यह वही न हो जो आप चाहते हैं।



  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 12
    12
    स्थिति और अपने स्वाद के लिए मेकअप मैच। क्या आप अकेले सिनेमा में जाएंगे? यह अंधेरा होगा, इसलिए ज्यादा मत डालें अगर बारिश हो रही है या यह बहुत गर्म है, या यदि आपको लगता है कि आप तैरेंगे, तो आपको अपने मेकअप का अच्छा ख्याल रखना होगा और पानी के प्रूफ उत्पादों का उपयोग करना होगा। सावधानी बरतने के लिए सावधानी बरतें, या आप असुरक्षा का एक बुरा प्रभाव देंगे या बहुत ज्यादा प्रयास करने की इच्छा रखेंगे। यदि आप बहुत छोटे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता इस तथ्य से सहमत हैं कि आप चाल करते हैं।
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेडियल (किशोर लड़कियां) चरण 13
    13
    दोष को कवर करने के बजाय, सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रों को उजागर करने के लिए चालें रखें। अगर आपके पास सुंदर आंखें हैं, तो थोड़ा सा आंखों वाले और मस्कारा को रखो, साधारण चाल हमेशा पसंद किया जाना है। यदि आपके पास बड़ी आंखें हैं, तो बहुत ज्यादा मेकअप न करें, क्योंकि ज़ाहिर लोग उन्हें और अधिक ध्यान देंगे, और आप हास्यास्पद दिखेंगे। अंत में, यदि आप होंठ चमक और ब्रांसर डालना चाहते हैं
  • यदि आपके पास दाना या समस्याग्रस्त क्षेत्र है, तो थोड़ा-बहुत तेल-मुक्त श्रृंगार का उपयोग करें, इसे थोड़ी मात्रा में फैलाएं, और इसे अब स्पर्श न करें। फ्रीक्ल्स को कवर न करें, लड़कों को उन्हें सुंदर लग रहा है
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 14
    14
    फैसला कैसे अपने बाल पहनने के लिए अधिकांश लोग नियुक्तियों के लिए ढीले बाल पहनना पसंद करते हैं, लेकिन आप उन्हें प्राप्त करने की भी कोशिश कर सकते हैं। वे आपको लम्बे और दुबला दिखते हैं, अपनी आंखों को बाहर निकालें और आप को बड़ा दिखते हैं या हमेशा उन्हें हेयर ड्रायर के साथ सूखा नहीं करते: लहराती, घुंघराले बाल मज़ेदार, मूल होते हैं, और आपको एक प्राकृतिक सुंदरता की तरह दिखाई देता है। यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो एक चोटी का सबसे अच्छा विकल्प है, और झुमके की एक जोड़ी के साथ आप परिपूर्ण होंगे।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 15
    15
    अच्छे जूते चुनें यदि आप जानते हैं कि आपको बहुत कुछ चलना है, जूते पहनना है जो कपड़े से मेल खाता है लेकिन आरामदायक और आरामदायक 14 साल की उम्र के बाद ही ऊँची एड़ी रखो, या आप मूर्खतापूर्ण दिखेंगे, और यह सुनिश्चित कर लें कि आप कैसे चलें
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियों) चरण 16
    16
    अपने दाँत ब्रश करें खराब सांस वास्तव में खराब है, और यदि आप नियुक्ति के अंत में एक शुभरात्रि चुंबन चाहते हैं तो यह आपके दांतों को ब्रश करने के लिए विशेष रूप से उपयोगी है। ब्रश का प्रयोग करना और नियमित रूप से डेंटल फ्लॉस की ज़रूरत होती है आप सभी की ज़रूरत है यदि आप अभी भी असुरक्षित हैं, तो चीनी के बिना कुछ टकसाल या टकसाल गम लें - लेकिन ये दांतों की सफाई से बदला नहीं जा सकता। जब आप कर लेंगे, अपना मुंह कुल्ला लेंगे
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 17
    17
    इत्र / कोलोन पानी अपनी उम्र के लिए उपयुक्त कुछ का उपयोग करें विक्टोरिया गोपनीयता के साथ प्रयास करें एक कलाई पर एक बार छिड़कें और फिर दोनों कलाई एक साथ रगड़ें। आप हवा में कुछ छिलके भी कर सकते हैं और अंदर चल सकते हैं। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, यह सुखद नहीं है
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) स्टेप 18 नामक छवि
    18
    दुर्गंधहारक को पहनने पर विचार करें इत्र दुर्गन्ध के लिए एक विकल्प नहीं है दुर्गन्ध इत्र से ज्यादा महत्वपूर्ण है अपने बैग में एक अतिरिक्त दुर्गन्ध दूर करनेवाला और नियुक्ति के दौरान कुछ डाल करने के लिए बाथरूम में जाओ।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    19
    घर छोड़ने से पहले अपने पर्स को व्यवस्थित करें सेल फोन, आइपॉड (कोई शर्मनाक गीत देखते हैं तो), चाबियाँ, गम, टकसालों (प्रत्येक घंटे में एक), डिओडोरेंट, मिट जाता है, पैसा, होंठ चमक (उसके सामने नहीं हर आधे घंटे में अब इसे लागू,)।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 20
    20
    गहने पर आसान जाओ, लेकिन सामान का उपयोग अच्छी तरह से करें। वह कंगन और हार से मेल खाने वाले, 1-3 के छल्ले ठीक हैं, यहां तक ​​कि बालियों हमेशा अच्छा है (घेरा बालियों एक सा `फैशन से बाहर कर रहे हैं पहनता है, सबसे अच्छा उन बटन रहे हैं और उन है कि अपने कान के लिए देते हैं, या जो नीचे आते हैं)। वह एक सुंदर बेल्ट या विशेष कपड़े बनाने के लिए एक ब्रोच पहनता है, लेकिन यह ठीक इन बातों है कि आप वास्तव में अतिरंजना कर सकते हैं। बहुत आकर्षक जाना मत करो, प्लेटों पर या पुरानी हो गई है, खासकर अगर आप केवल मॉल में जाने।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर लड़कियां) चरण 21
    21
    याद रखें कि वह भी शायद परेशान हो जाएगा नर्वस होने के बारे में बात मत करो, यह अच्छा लगता है, लेकिन यह अजीब होता है। शुभकामनाएं!
  • टिप्स

    • शांत रहें, लेकिन आवश्यक होने पर हंसी करें और बातचीत में हिस्सा लें।
    • आश्वस्त रहो, अपने आप को दोहराएं कि आपको इस नियुक्ति से पहले भी स्पष्ट रूप से आमंत्रित किया गया है, इस अर्थ में आपको पसंद आया। अपने आप पर गर्व रहें: यह दिखाने के लिए कभी भी एक बुरी बात नहीं है कि आप कौन हैं और आप पर गर्व क्यों है।
    • शरीर की भाषा का प्रयोग करें, मुस्कान जब तुम ने कहा कि कुछ अच्छा, गलती से उसके खिलाफ उसके घुटनों में मुलाकात या उसका हाथ छू लेती है ... लेकिन अच्छी तरह से जाना नहीं है, लगभग यादृच्छिक और प्यारा लग रहा है। बेरहमी से कोशिश मत करो, और खुद को बेताब नहीं दिखाना।
    • पहली तारीख पर आप के बारे में सब कुछ प्रकट नहीं करते हैं, भी विपुल और नियुक्ति पर मुश्किल नहीं खेल नहीं है: वह पहले से ही आप से पूछा गया है और आप को स्वीकार कर लिया है, तो आप मुश्किल होने की जरूरत नहीं है।
    • उसके सामने खाने से डरो मत। यह सुरक्षा और शांति का एक प्रदर्शन है, जो बहुत से लोगों को रोमांचक लगता है। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, और बर्गर किंग में एक बर्गर डीलक्स संस्करण का ऑर्डर न दें, अगर उसने ऑर्गेनिक बार में सलाद का आदेश दिया
    • अपने आप को रहो, यह मजेदार है लेकिन यदि आप उसके साथ एक मौका चाहते हैं ...
    • अपॉइंटमेंट के दौरान पाठ संदेश न लिखें, खासकर गुप्त में नहीं यदि आप जानते हैं कि शाम को आपको कई कॉल प्राप्त होंगे, तो फोन बंद करें यह विनम्र नहीं है, और यह लड़के के लिए परेशान है। यदि आपको एक आपातकालीन कॉल करने की आवश्यकता है, तो मुझे क्षमा करें और बाथरूम में जाएं। कुछ मिनटों से ज्यादा का उपयोग न करें, अन्यथा वह पूछेगा कि आप क्या कर रहे हैं।
    • बहाना मत करो, यदि आप फिर से उसके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, और कोई अच्छा रात का चुंबन नहीं है किसी मित्र के साथ मित्र बनें, और यदि वह कुछ शर्मनाक कहता है, जैसे कि वह तुम्हें प्यार करता है, तो उसे धीरे से और धीरे से बताएं कि यह भावना आपसी नहीं है।
    • यदि आप बेवकूफ हैं, या आप के बीच कुछ भी शूट न करें, आराम करो, इस नियुक्ति को जीते रहें और अपने आप से कहें कि अगर आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं, तो अगली बार नहीं होगा।

    चेतावनी

    • मजबूत odors वाले खाद्य पदार्थों से बचने की कोशिश करें या जो आपके दांतों के बीच आसानी से फंस जाते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप भी भावुक नहीं लग रहे हैं ज़्यादा हंसी की तुलना में एक मजाक पर मुस्कुराहट करना अधिक स्वाभाविक है
    • उसके साथ हँसते हैं, लेकिन उसे अपमान न करें या किसी मजाक के साथ अतिरंजना न करें।
    • चुंबन के लिए केवल तभी खोजें यदि आप वास्तव में तैयार हैं, कभी भी मजबूरी या शिष्टाचार के कारण नहीं, क्योंकि यह धोखे है, और यदि यह आपका पहला चुंबन होता है तो यह बर्बाद हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com