अपने बालों को चमकीला बनाने के लिए जब हवा में सूखने के लिए छोड़े जाते हैं

गर्मी के स्रोतों के लिए जितना संभव हो उतनी बाल उजागर हो सकते हैं। उन्हें हेयर ड्रायर के साथ सुखाने के लिए स्टेम के लिए विशेष रूप से तनावपूर्ण होता है, लेकिन कभी-कभी यह एक चिकनी और चमकदार बाल रखने के लिए संभव तरीका लगता है। फिर भी, स्वस्थ बाल और रेशमी बाल के बीच चयन करना आवश्यक नहीं है। इन सुझावों के साथ आप उन्हें हवा में सूख सकते हैं, एक चिकनी और चमकीले परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

भाग 1

सूखा
छवि के शीर्षक से बाल चमकदार करें जब वायु सुखाने चरण 1
1
कंडीशनर को न छोड़ें हर बार जब आप शॉवर लेते हैं तो शैम्पू का उपयोग करके अपने बालों को निर्जल कर सकते हैं, लेकिन प्रत्येक धोने के लिए कंडीशनर का उपयोग करना आवश्यक है। यह उन्हें नरम करता है, उन्हें हाइड्रेट करता है और आपको एक चिकनी और रेशमी परिणाम की गारंटी देने के लिए तराजू को नियंत्रित करने में मदद करता है। अपने बाल के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पाद खोजें और सुनिश्चित करें कि आप इसे सही तरीके से लागू करते हैं
  • यदि आपके पास पतले बालों हैं, तो जड़ों पर बाम लगाने से बचें, अन्यथा वे वजन कम करेंगे। इसके बजाय, इसे आधा लंबाई से मालिश करना और समाप्त होने तक आगे बढ़ें।
  • यदि आपके पास मध्यम या उच्च बाल हैं, तो आप जड़ से समाप्त होने तक बाम को लागू कर सकते हैं। इसे एक या दो मिनट के लिए छोड़ दें, ताकि स्टेम अपनी सक्रिय सामग्री को अधिकतम तक अवशोषित कर सके।
  • यदि आपके पास बाल वजन या वसा है, तो कंडीशनर लगाने से पहले एक स्पष्टता शैम्पू के साथ कुल्ला। यह उत्पाद के किसी भी संचय को खत्म करेगा, उन्हें हल्का करेगा और उन्हें चमकदार बना देगा।
  • चित्रित किया हुआ बाल चमकदार जब वायु सुखाने चरण 2
    2
    ठंडे पानी का उपयोग करें चिंता न करें: इसे जमे हुए नहीं होना चाहिए। वास्तव में, गर्म पानी कटनी के उद्घाटन के लिए और स्टेम के अंदर बाम के प्रवेश का समर्थन करता है। हालांकि, बौछार छोड़ने से पहले, ठंडे पानी से जल्दी कुल्ला करना। यह तराजू को बंद कर देगा, बाल कंडीशनर द्वारा अवशोषित सक्रिय तत्वों को बनाए रखने में मदद करेगा।
  • छवि का शीर्षक, बाल चमकदार करें, जब वायु सुखाने चरण 3
    3
    उन्हें अल्ट्रा शोषक तौलिया के साथ दबाना कई चादरें स्टेम को रौग कर सकती हैं, जिससे यह चंचल और क्षतिग्रस्त हो जाता है। आप तौलिया का उपयोग करने से बच सकते हैं और धीरे-धीरे अपने हाथों से अतिरिक्त पानी निचोड़ सकते हैं। यदि आप सूखने की गति चाहते हैं, तो आप अल्ट्रा शोषक माइक्रोफ़ायर तौलिया खरीद सकते हैं, जिससे घर्षण कम हो जाएगा (याद रखें कि गीला बाल विशेष रूप से नाजुक है)।
  • यदि आपके पास एक अच्छा तौलिया नहीं है, तो आप एक शर्ट के साथ अतिरिक्त पानी को अवशोषित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    गीला बालों के साथ काम करना
    एयर स्क्रींग के दौरान बाल चमकदार करें



    1
    एक विशिष्ट उत्पाद लागू करें एक चिकनी और उज्ज्वल प्रभाव पाने के लिए, आपको एक अच्छे उत्पाद का उपयोग करना चाहिए। यह रहस्य है कि रोशनी को देखने के लिए बाल को रोकने के लिए वसा या स्ट्रैली स्प्रे और सभी उत्पाद जिनके लेबल विशेषण हैं अच्छी तरह से "प्रकाश"। गर्मी से सक्रिय होने से बचें, क्योंकि वे हेयर ड्रायर के बिना बेकार हो जाएंगे
    • हल्की तेल, स्टाइलिंग क्रीम और मॉइस्चराइजिंग स्प्रे बालों को पॉलिश और चिकनी करने में सभी मदद कर सकते हैं। सही उत्पाद खोजने के लिए, परीक्षण से आगे बढ़ना आवश्यक है।
    • अपने बाल प्रकार (पतली, मोटी, मोटी, ठीक, सूखे और इतने पर) के लिए विशिष्ट उत्पादों की खोज करें।
  • एयर स्क्रींग के साथ बाल चमकदार करें
    2
    धीरे से अपने बाल ब्रश जब गीली भंगुर होती है, तो आपको उन्हें जोड़कर या ब्रश करने के दौरान चरम व्यंजनों के साथ आगे बढ़ना होगा। यह कदम महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह उत्पाद को लंबाई पर वितरित करने में मदद करता है। उन्हें ब्रश करने से कवच को चिकना करने में मदद मिलती है, फ्रिज को कम करने और उन्हें चमकाने में मदद मिलती है।
  • गीले बालों के लिए विशिष्ट ब्रश हैं उनके पास माइक्रोफिबरे ब्रिसल्स हैं जो एक ही समय में बाल सूखने और नियंत्रित करने में मदद करते हैं।
  • यहां तक ​​कि लचीली रबड़ के साथ ब्रश भी गीले बालों के लिए अच्छे हैं, क्योंकि वे प्रयोग के दौरान झुकते हैं, टग से बचते हैं और उन्हें अनावश्यक रूप से तनाव देते हैं
  • छिपी हुई बाल चित्रकारी, जब हवा का सुखाने चरण 6
    3
    सुखाने के दौरान उत्पाद को पुन: लागू करें। ऐसा करने के लिए हमेशा आवश्यक नहीं होता है, ये आपके बाल प्रकारों पर निर्भर करता है। कुछ के रूप में वे शुष्क सूख शुरू जड़ क्षेत्र में इसे लागू करने से बचें, ताकि बालों का वजन कम न हो।
  • आइर हेयर शाइनी नामक इमेज शीर्षक से एयर ड्रिंकिंग चरण 7
    4
    इसे सुखाने के दौरान अपने बालों को छूने से बचें, अन्यथा आप इसे दरार कर सकते हैं। उतना ही जितना आप अपनी उंगलियों को चलाने या पारित करने का मोह लेते हैं, उसे पकड़ो! जितना कम आप उन्हें छूते हैं उतना ही अच्छा होता है। वही सूखने पर एक बार लागू होता है चिकनाई चीज जो हाथों पर है, उन्हें तंग दिख सकती है, इसलिए हाथ नीचे!
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com