कैसे एक उत्तम युवा महिला हो

यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे एक उत्तम महिला की तरह दिखें और काम करें, यह लेख आपके लिए है! परिष्कृत, परिपक्व और जिम्मेदार होना सीखें कि आप किशोर हैं, एक विश्वविद्यालय या एक युवा महिला

कदम

छवि एक उत्तम दर्जे का युवा महिला चरण 1 शीर्षक
1
अपने स्वरूप के बारे में सोचो स्वच्छता और स्वच्छता पर अत्यधिक ध्यान देना एक जरूरी है बुरा गंध, एक बदबूदार श्वास या जर्जर दिखने के कारण आपको कोई भी प्रशंसा नहीं करेगा। हमेशा एक टूथब्रश, कुछ टकसालों, कुछ दुर्गंधहारक और कुछ इत्र ले आओ।
  • छवि एक उत्तम दर्जे का युवा महिला चरण 2 नामक
    2
    आपके बालों को हमेशा साफ होना चाहिए, कंघी होना चाहिए और सामान्य दिखना चाहिए। आज के समाज में एक बाल बैंड या एक साधारण चोटी के द्वारा आयोजित लंबे लहराए बाल बहुत उपयुक्त हैं फ्रिंज, कैर और लम्बे बाल के साथ कटौती क्लासिक, बहुमुखी हैं और आधुनिक महिला के लिए उपयुक्त सरल हेयरस्टाइल हैं।
  • इमेज का शीर्षक है
    3
    अशिष्ट मत बनो खुद को नियंत्रित करने के लिए सीखना आपको बहुत मदद करेगा
  • छवि एक उत्तम दर्जे का युवा महिला चरण 4 शीर्षक
    4
    अपने भौहें व्यवस्थित करें ताकि वे आपके चेहरे के आकार में फिट हों। प्रारंभिक उपचार करने के लिए ब्यूटी सैलून पर जाएं और किसी भी बदलाव के लिए एपिलेशन का उपयोग करें और हमेशा आपकी उपस्थिति को व्यवस्थित रखने के लिए।
  • इरेस्ट इमेज नामक बी ए क्लासी यंग लेडी चरण 5
    5
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना त्वचा को अच्छी तरह से इलाज किया जाना चाहिए और खामियों से मुक्त होना चाहिए। एक एक्सब्लियंट, एक टोनर और एक मॉइस्चराइज़र खरीदें जो आपकी त्वचा के प्रकार के अनुसार अनुकूल होगा। हमेशा बाहर जाने पर सनस्क्रीन पहनना याद रखें! हर हफ्ते एक चेहरे का मुखौटा प्राप्त करने का प्रयास करें बेहतर परिणाम के लिए हर पखवाड़े में अपने चेहरे को भाप के साथ साफ करने का प्रयास करें (मुखौटा छिद्र को खोलने के लिए कार्य करता है)
  • बीजा ए क्लासी यंग लेडी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    चमकदार मुस्कुराहट करने के लिए टूथपेस्ट और दांत रिमूवर का उपयोग करें। यदि आपके पास कुटिल दांत हैं, तो उपकरण पर रखिए। यह अच्छी स्वच्छता के लिए जरूरी है, क्योंकि एक असली महिला को सड़ा हुआ दांतों के साथ नहीं चलना चाहिए।
  • बी इ ए क्लासी यंग लेडी 7 चरण के चित्र
    7
    श्रृंगार पर ध्यान दें एक क्लासिक और बुद्धिमान तरीके से बनाओ पुरुष एक महिला को आकर्षित करते हैं, जब वे देख सकते हैं कि उसका चेहरा कैसा दिखता है! दूसरे शब्दों में, आपको केवल मस्करा और नीरस लिपस्टिक पहनना चाहिए - चमक से बचें- और कमाना अधिक निर्णायक रूप से, एक रंगीन मॉइस्चराइज़र, पलक और आईलिनर पर आंखों के छायादे के एक विचारशील छाया जोड़ें। रात को बाहर देखने के लिए यह आपके लिए पर्याप्त होगा
  • इमेज का शीर्षक है ए ए क्लासी यंग लेडी स्टेप 8
    8
    अपने देखो के सभी पहलुओं के बारे में सोचो। आपकी मामूली उपस्थिति आपको सही लोगों को प्रभावित करने में मदद करेगी। अपने स्कूल के ड्रेस कोड का पालन करें या पत्र में काम करें। विनियमन द्वारा निर्धारित सीमाओं के भीतर रचनात्मक होना सीखने से, आप अपने आप को और अधिक मूल बना देंगे। कोई भी मिनीस्कर्ट पहन सकता है और कम कटौती कर सकता है अपने आप को कवर करने का साहस रखें: अलग होने की हिम्मत रखें।
  • एक विवेकपूर्ण या सुरुचिपूर्ण शैली आपके जीवन के इस चरण के लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा, जब आप पहले से कहीं अधिक संवेदनशील होंगे। यह सुनिश्चित कर लें कि आपका स्कर्ट घुटने तक पहुंच गया है और गर्दन के नीचे नीले रंग का नहीं है। उस पैसे का निवेश करें जो आप गुणवत्ता वाले कपड़े और गहने में कमाते हैं, जिनका उपयोग आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए कर सकते हैं।
  • एक रेनकोट या कोट, एक बहुत सरल पोशाक और एक पूर्ण सूट शामिल करने की कोशिश करें। सबसे सरल और सबसे महंगी बैग खरीदें जो आपको एक मध्यम आकार में मिल सकता है। बंद एड़ी के साथ जूते मत भूलना!
  • बी इ ए क्लासी यंग लेडी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    कुछ प्राकृतिक फाइबर कपड़े खरीदें वे स्पर्श करने के लिए और अधिक आरामदायक हैं, लंबे समय तक और उस महिला के बारे में बहुत कुछ कहते हैं जिसे आप बनना चाहते हैं।
  • छवि एक उत्तम दर्जे का युवा महिला 10 कदम शीर्षक
    10
    सिर्फ अपनी उपस्थिति का ख्याल न रखें आपके माता-पिता और सहकर्मियों ने एक और महिला की सराहना करता है जो अपनी शिक्षा के बारे में परवाह करता है और नायक के साथ उनकी नियुक्ति के बारे में कोई परवाह नहीं करता है। विचार है कि आपके जीवन में आधिकारिक आंकड़े आपके पर निर्भर होंगे कि आप कैसे व्यवहार करते हैं जब कोई रिपोर्ट देने के लिए उसे अधिक समय की आवश्यकता होती है, तो आपका शिक्षक एक विस्तार दे रहा है? यदि वे जानते हैं कि आप खुले तौर पर स्वीकार करते हैं कि आपके नाखूनों को पूरा करने में दो घंटे लगते हैं, तो वे आपसे अधिक मांग करेंगे, जो वे एक लड़की के साथ होगी जो अध्ययन में पूरी प्रतिबद्धता रखती हैं।
  • एक बेहतर छात्र चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    11



    प्रतिबद्धता के साथ अध्ययन सही ज्ञान आपको जाने का रास्ता दिखा सकता है ये लोग आम तौर पर बहुत स्मार्ट होते हैं अगर उन्हें लगता है कि आपके पास यह क्या है, तो वे पहाड़ों को स्थानांतरित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। याद रखें कि हर कदम आप लक्ष्य की दिशा में लेते हैं!
  • रिच आपका सपनों का चरण 4 शीर्षक चित्र
    12
    प्रदर्शन करें कि आप काम पर क्या कर रहे हैं एक असली महिला हमेशा समय पर और विनम्र होती है। अपने काम और उद्योग के सभी पहलुओं को जानें। आपका नियोक्ता इसे देखेगा और घड़ी में घूरते हुए सहकर्मी के बजाय आप को पदोन्नति देने के इच्छुक होंगे।
  • इमेज नामक बी ए क्लासी यंग लेडी स्टेप 13
    13
    बेवकूफों के साथ बाहर मत जाओ वे बेवकूफ बेवकूफ हैं जो आपके समय के लायक नहीं हैं वे कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन अपनी योजनाओं को बाधित करेंगे, वे आपको शर्मिंदा करेंगे और आपको चोट पहुंचाईएंगे। वे अपने सपनों को छोड़ने के लिए मजबूर करके भी अपने जीवन को बर्बाद कर सकते थे
  • इरेस्ट इमेज ए क्लासी यंग लेडी स्टेप 14
    14
    जब तक आप कर सकते हैं तब तक सेक्स करने से बचें। आपको एड्स प्राप्त करने या गर्भवती होने की आवश्यकता नहीं है यह आपकी चमक का क्षण है अपने परिवार को जल्द ही बनाकर अपनी क्षमता क्यों बढ़ाएं? अपने आप पर फोकस आप सही समय पर एक परिवार बना लेंगे।
  • आनंद शीर्षक चरण 7 का आनंद लें
    15
    अच्छे मित्र खोजें जो आपकी रूचियों को साझा करते हैं यदि आपके पास कोई रुचि नहीं है, या आप सही लक्ष्य याद नहीं करते हैं, तो अब कुछ लोगों को खेती करने का समय है। आप क्या पसंद करते हैं यह पता लगाने के लिए सब कुछ का प्रयास करें। सामुदायिक केंद्र और मुफ्त कार्यक्रम शुरू करने के लिए एकदम सही हैं क्योंकि वे सस्ते और सुलभ हैं।
  • स्टॉप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 नामक छवि
    16
    उत्कृष्ट शिष्टाचार है पहली छाप वह है जो महत्वपूर्ण है इसे अच्छे बनाएं लोगों को एक दिन के लिए भी देखें, और आप देखेंगे कि साधारण लोगों के लिए अच्छा व्यवहार कितना कम होता है। यह आपको उस छोटे प्रतिशत में वर्गीकृत करता है जो एक अच्छे कारण के लिए देखा जाएगा।
  • इट एक क्लासी यंग लेडी स्टेप 17 नामक छवि
    17
    अपने घर को साफ रखें! विद्यालय, काम और घर जीवन के बारे में सोचते हुए, एक बार सब कुछ आसान नहीं है, लेकिन कम से कम कचरे को दूर करने और अपने बिस्तर को बनाने की कोशिश करें। अपने घर से धूल और स्वच्छता की कमी दूर करें, यदि केवल स्वास्थ्य कारणों के लिए
  • एक नये स्कूल के चरण 7 में नॉट बी बी शर्ली शीर्षक वाली छवि
    18
    हमेशा तैयार रहें आप कभी भी नहीं जानते कि जब मौके पर उड़ान भरने के लिए खुद को एक अवसर मिला है। हमेशा कुछ पेय और स्नैक्स उपलब्ध हैं यह शिष्टाचार के बारे में हमने पहले से बात की थी।
  • इमेज नामक बी ए क्लासी यंग लेडी चरण 1 9
    19
    स्वाद और व्यावहारिकता के साथ अपने घर को सजाने की कोशिश करो पूरे घर में एक आम विषय की कोशिश करें अतिरंजना के बिना मूल रंगों को आज़माएं कुछ संग्रहणीय अच्छे हैं, लेकिन सैकड़ों बिखरे हुए घर खराब स्वाद में हैं
  • 20
    पिछले गुणवत्ता वाले फर्नीचर खरीदने के लिए खरीदें एक महिला को फर्श पर सो नहीं होना चाहिए या कम-गुणवत्ता के सोफे पर बैठना चाहिए। पिस्सू बाजारों में और बिक्री के दौरान आपको सभ्य उत्पाद मिलेंगे जो आपके बजट में फिट होते हैं।
  • सही पर्दे, कीमती कालीन और कुछ पेंटिंग एक आरामदायक घर में अपार्टमेंट के सबसे दुखी भी बदलेगी। फर्नीचर के चयन से सादगी पर वापस बैठो जो समय के साथ खत्म हो जाएगा।
  • टिप्स

    • अपना चेहरा धो लें, अपने बालों को ब्रश करें और हर दिन अपने दाँत ब्रश करें। अपवाद के बिना!
    • लड़कों पर ज्यादा ध्यान न दें अगर कोई दिलचस्पी है, तो वह आगे आ जाएगा।
    • जिन लड़कियां अपनी हितों को गर्भवती नहीं होती हैं और बेवकूफ नहीं बनती हैं उनमें से एक भी बनें!
    • यदि आप कम से कम एक हफ्ते पहले से नहीं पूछते हैं, तो लड़कों को अपॉइंटमेंट न दें - अन्यथा, आप यह इंप्रेशन देंगे कि आप व्यस्त नहीं हैं।
    • याद रखें कि आप बस के रूप में सुंदर हैं। हर कोई अपनी ताकत है कुछ दूसरों की तुलना में उन्हें बेहतर बनाने का प्रबंधन करते हैं अपने आप पर गर्व होना और आपको प्यार करना सीखना।
    • अपने आप को जिस तरीके से बदलते हैं उसे बदलने का प्रयास न करें। अपने आप को प्यार करना और दर्शन के साथ जीवन लेने के लिए जानें

    चेतावनी

    • कोई आपको एक स्नैब दे सकता है जो केवल स्वयं के बारे में सोचता है याद रखें, वे केवल यही कहते हैं कि क्योंकि वे इस तथ्य से ईर्ष्या करते हैं कि आप जानते हैं कि महिला शिष्टाचार बेहतर है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शिष्टाचार और स्कूल की पुस्तकों की पुस्तकें
    • समाचार पत्र जो समुदाय की घटनाओं को सूचीबद्ध करते हैं
    • स्कूल और काम के लिए उचित कपड़े
    • इच्छा, दृढ़ संकल्प और दृढ़ विश्वास की शक्ति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com