कैसे मोटी भौहें को ठीक करने के लिए

हम सब वहाँ रहे हैं: आप घर छोड़ रहे हैं, आप एक चमक महसूस करते हैं, लेकिन आप अचानक नोटिस है कि आपके पास एक भ्रष्ट भौह है। आप अपने आइब्रो को कैसे नियंत्रित कर सकते हैं, उन्हें नियंत्रण में रखने के लिए सीख सकते हैं और जब आपके पास बहुत समय नहीं है तो विद्रोही बाल को ठीक करने के लिए त्वरित तरीके की एक श्रृंखला भी है।

कदम

विधि 1

आइब्रो रखें
फिक्स बशी आइब्रो चरण 1 को चित्रित किया गया चित्र
1
तय करें कि आपके भौहों को आपके चेहरे को कैसे खड़ा करना चाहिए। एक पेंसिल लें और इसे नाक के किनारे पर खड़ी रखें। दो भौहें के बीच का बिंदु जिसमें पेंसिल स्थित है, उस बिंदु से मेल खाती है जो उस तरफ से भौं तक पहुंचनी चाहिए। यदि भौं आपको पेंसिल के मुकाबले कम है, तो आप इसे थोड़ा पेंसिल या भौं पाउडर के साथ भर सकते हैं।
  • फिर, एक तरफ नज़र की तरफ पेन्सिल झुकाएं, जबकि नथना पर आधार पकड़ने के लिए जारी रखें। जब पेंसिल छात्र की चोटी पर है, तो इसे रोकें और देखें कि यह कहाँ पहुंचा है। भौं के कब्र उस बिंदु पर होना चाहिए जहां पेंसिल ने छात्र से ऊपर बंद कर दिया।
  • अंत में, नथुने पर पेंसिल के निचले सिरे को ध्यान में रखते हुए, जब तक आप उस तरफ आंख के बाहरी कोने तक नहीं पहुंच जाते, तब तक झुकाव जारी रखें। जहां पेंसिल आता है भौगो के अंत के अनुरूप होना चाहिए। शुरुआत के लिए, यदि वे पेंसिल तक नहीं पहुंचते तो आप समाप्त कर सकते हैं। यदि वे पेंसिल लाइन से आगे बढ़ते हैं, तब तक आइब्रो निकाल दें जब तक आप वांछित स्तर तक नहीं पहुंच जाते।
  • फिक्स बशी आइब्रो चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    आपके आदर्श आइब्रो में दिए गए बाल निकालें या व्यवस्था करें। चिमटी और एक आवर्धक दर्पण की एक जोड़ी का उपयोग करें और सावधानीपूर्वक किसी भी बाल को हटा दें जो पहले खींची गई भौगोलिक रेखा से दूर है। भौहों की कम वक्र ऊपरी एक के अनुरूप होना चाहिए भौं के अंत आंखों की गर्तिका के अंत के आसपास होना चाहिए।
  • अधिक पतली न करें: यह सबसे अधिक मोटा होना चाहिए। इसके अलावा, भौंहों के ऊपर से बालों को न निकालें, जब तक आपके पास विशेष रूप से असामान्य बाल न हो। भौं के ऊपरी भाग के प्राकृतिक आकार का ढांचा लेने के लिए कब्र को आकार दें
  • फिक्स बशी आइब्रो चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    नीचे से शुरू करें आगे धीरे धीरे आगे बढ़ें, यह देखने के लिए रोकें कि आप कितना खो रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं निचले हिस्से को रखने के बाद, भौहों के ऊपरी हिस्से की जांच करें। कई सौंदर्य सैलून का सुझाव है कि ऊपर से बालों को निकालना न हो, हालांकि यह उन भौहों के लिए उपयोगी साबित हो सकता है जिनकी तलाश है "दांतेदार"। शीर्ष से असमान भौहें निकालने से मदद मिलेगी एक भव्य देखो दे।
  • फिक्स बुश ईब्रो चरण 4 के शीर्षक वाले चित्र
    4
    इसे ध्यान से फैलाएं यदि आप घर पर ऐसा करते हैं, बाल को ब्रश करने के लिए एक कंघी का उपयोग करें। बालों को ऊपर रखते हुए, कैंची की एक जोड़ी के साथ अंकुरित करना जो कि औसत स्तर से आगे निकलते हैं। सावधान रहें कि उन्हें बहुत कम कटौती न करें। बाल को जोड़कर और उन्हें पॉप अप करके ऑपरेशन दोहराएं।
  • यद्यपि यह घर पर करना संभव है, लेकिन बाल के काटने से बचने के लिए पेशेवर ब्यूटीशियन को जाना बेहतर है "छेद" भौहें में
  • फिक्स बशी आइब्रो चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    स्लॉट्स एक दूसरे से थोड़ा अलग आपकी भौहें समान नहीं होनी चाहिए। अपने काम के मार्गदर्शन के लिए अपने प्राकृतिक आकार में अंतर और अपनी नाक और आंखों की स्थिति का उपयोग करें। सबसे ज्यादा दिखने के विपरीत, एक भौं एक दूसरे के साथ शुरू होने से पहले समाप्त होती है अंत में, उनकी तुलना करें और सुनिश्चित करें कि वे समान रूप से देखते हैं।
  • विधि 2

    अन्य विधियां
    फिक्स बशी आइब्रो चरण 6 को चित्रित किया गया चित्र
    1



    एक कंघी के रूप में एक टूथब्रश का उपयोग करें एक पुराने टूथब्रश गीला करें और पानी को हिलाएं। शीर्ष पर एक उंगली रखकर और उंगलियों के साथ इसे फिसलने से थोड़ा सा दबाव डालकर बहने लगता है। टूथब्रश थोड़ा नम होना चाहिए। तो यह अपने भौहें कंबल के लिए उपयोग करें
    • भौंहों के मेहराब और कोण को समायोजित करने के लिए ब्रितों के केवल सिरों का उपयोग करें। आपको अन्य भौंच के लिए सभी ऑपरेशन को दोहराना नहीं है, बस इसे कंघी करना
    • यदि आपकी आइब्रो वास्तव में जंगली हैं, तो उन पर प्रकाश की मात्रा लाओ।
  • फिक्स बुशी आइब्रो चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    इसे एक त्वरित स्प्रूस दे। जिस आकृति को आप चाहते हैं, उसे आकर्षित करने के लिए एक भौं पेंसिल का उपयोग करें फिर, चिमटी की एक जोड़ी के साथ, बालों को जगह से बाहर दिखता है - अंत में, एक सूखी टूथब्रश के साथ जल्दी से कंबल। छिद्र को पेंसिल से भरें और फिर सुधार को नरम करें ताकि यह बाकी के साथ मिक्स हो।
  • सुनिश्चित करें कि छोरों के लंबे बाल को केंद्र में आधार नहीं है। यदि हां, तो आप उन्हें काट सकते हैं, लेकिन अपने भौहों को नियमित रूप से रखने के लिए सावधान रहें
  • एक प्रक्षेपण दर्पण के साथ ऑपरेशन में स्वयं सहायता करें हटाए जाने वाले बालों को खोजने के लिए यह बहुत मददगार हो सकती है
  • फिक्स बशी आइब्रो चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    वह अपनी आइब्रो शाफ्ट करता है संभावित आँखों के खतरों से बचने के लिए लपटदार स्ट्रिप्स का प्रयोग करें, न गर्म या ठंडे मोम का उपयोग करें। यदि आप इसे पूरी तरह से दाढ़ी करने का फैसला करते हैं, तो अपने भौहें कैसे आकर्षित करें, इस पर कुछ वीडियो देखें, ताकि आप इसे सही तरीके से करें और विभिन्न तरीकों का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि उन्हें प्राकृतिक देखो और एक रंग पेंसिल प्राप्त करें जो आपके बालों से मेल खाता है
  • एपिलेशन को अधिक मत करना इसे ले जाना आसान है और एक नजर पाएं "चुड़ैल से"।
  • फिक्स बशी आइब्रो चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    4
    बाल हटाने केंद्र में जाने पर विचार करें कई कील सैलून अपेक्षाकृत कम कीमतों पर इस सेवा की पेशकश करते हैं हालांकि, आपके पास अपने दोस्तों द्वारा सुझाए गए केंद्र हो सकते हैं, क्योंकि एक खराब वैक्सिंग वास्तव में दर्दनाक हो सकती है। एपिलेशन के बाद, ब्यूटीशियन शायद कुछ लोशन लागू करेगा और किसी भी विद्रोही बाल काट देगा। यदि आप अपने आइब्रो को आकार देने की तलाश कर रहे हैं, तो यह एक बेहतरीन समाधान हो सकता है, लेकिन आप को यह पता नहीं है कि आप जिस प्रकार की तलाश चाहते हैं उसे कैसे प्राप्त करें।
  • फिक्स बशी आइब्रो चरण 10 नाम वाली छवि
    5
    शॉवर में कंडीशनर को लागू करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन यदि आप अपनी भौहें पर थोड़ा बाम लगाने के लिए, वे चिकनी और उज्ज्वल होंगे और आप स्नान से बाहर निकलने के बाद इसे ठीक करना आसान होगा।
  • टिप्स

    • आइब्रो को एक बार अनुशासित किया जाता है, ऑपरेशन को हर दो महीने या फिर दोहराएं।
    • अगर आपको वैसलीन नहीं मिल पाती है, तो कुछ वसा क्रीम का उपयोग करें।
    • धीरज रखो: आपके भौहों को अनुशासन के लिए कुछ समय लगता है

    चेतावनी

    • अपने आइब्रो को ठीक करें, यदि आप पहले ही जानते हैं कि यह कैसे करना है।
    • अपनी भौहें कभी नहीं दाढ़ी: नतीजा बुरा होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com