कैसे एक सही भौह बो बनाने के लिए

जब भौंहों को पतला करने की बात आती है, तो दो विकल्प होते हैं: एपिलेशन या चिमटी यहां तक ​​कि अगर एपिलेशन कम दर्दनाक है, तो घर पर करना मुश्किल है। चिमटी अधिक आरामदायक है, क्योंकि यह एक समय में एक कोट को अलग करता है। आरंभ करने के लिए, आपको सही उपकरण का उपयोग करना होगा। एक अच्छी गुणवत्ता चिमटी चुनें यहां कुछ चरणों में सही भौहें बनाने के लिए हमारी युक्तियां दी गई हैं

कदम

अपनी भौहें के लिए एक परिपूर्ण आकृति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
चिमटी के साथ शुरू करने से पहले, तंत्रिका अंत को सुन्न करने और कम दर्द महसूस करने के लिए भौं को बर्फ लागू करें। पियर्स खोलने के लिए आप भौहों पर एक गर्म कपड़े भी रख सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर बर्फ में दर्द कम हो जाता है, तो यह पियर्स को सिकुड़ता है और सोपैकसिग्ला को छीनने में और मुश्किल हो सकती है। अपील करने वाले क्षेत्र का निर्धारण करने के लिए, आकृति जिसे आप सोपराकसीला के लिए एक पेंसिल से प्राप्त करना चाहते हैं, को आकर्षित करें।
  • अपनी भौहें के लिए एक परिपूर्ण आकृति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    यदि आप निश्चित नहीं हैं कि वास्तव में भौहें कब शुरू होनी चाहिए। आप आँख के अंदरूनी कोने में एक पेन्सिल खड़ी करने की कोशिश कर सकते हैं और अतिरिक्त आइब्रो को फाड़ सकते हैं। आंख के बाहरी कोने और नाक के बीच तिरछे पेन्सल रखें और अनावश्यक क्षेत्रों को खत्म कर दें। यदि आपके पास कम माथे और उच्च आइब्रो हैं जो लगभग पिघलते हुए लगते हैं, चिमटी के साथ अनावश्यक को समाप्त करते हैं अंत में, माथे के नीचे अनचाहे बालों को हटा दें।
  • अपनी भौहें के लिए एकदम सही आकृति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3



    3
    जांचें कि आइब्रो एक दूसरे के सममित हैं। आपको ऊपरी आर्च से शुरू करना चाहिए, जो कि परितारिका के बाहरी कोने से ऊपर आती है, न कि छात्र। अवांछित बालों को हटाने और एक भौं पेंसिल के साथ रिक्त स्थान को भरकर मेहराब की व्यवस्था करें।
  • आपकी भौहें के लिए एकदम सही आकृति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    यदि आपके पास एक गोल चेहरा है, तो आप अच्छी तरह से कंकड़ और परिभाषित आइब्रो के साथ थोड़ा समानता जोड़ सकते हैं। यदि आपके चेहरे के बजाय अधिक कोणीय है, तो इसे कम तीव्र कट्टर के साथ नरम करना दोनों मामलों में, इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें बहुत से लोग अपने आइब्रो को बहुत अधिक पतला करते हैं अतिवाद से बचने की कोशिश करो
  • आपकी भौहें के लिए एकदम सही आकृति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    यदि आप गलती से अपनी भौंह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा निकालते हैं, तो आप इसे भौं पेंसिल के साथ ठीक कर सकते हैं। याद रखें कि भूरे रंग का पेन्सिल एक काले रंग की तुलना में बेहतर है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com