कैसे मोटी भौहें फिक्स करने के लिए (लड़कियों के लिए)

क्या आपका भौहें नियंत्रण से बाहर हैं? एक बार मोटी और मोटी आइब्रो फैशन से बाहर निकले, लेकिन अच्छी तरह से तैयार किए गए और खूबसूरत आकार आँखों को उजागर कर सकते हैं और एक परिष्कृत देखो बना सकते हैं। मोटी आइब्रो की व्यवस्था करने के लिए कई समाधान हैं, जिनमें से कई घर पर संभव हैं। चिमटी के साथ मोम या विरंजना शुरू करने से पहले, अपने आप को अच्छी तरह से सूचित करें

कदम

भाग 1

उस फार्म का निर्णय लें जिसका आप आइब्रो को देना चाहते हैं
फिक्स बुशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
निर्धारित करें कि कौन सा आकार आपके चेहरे के लिए सबसे उपयुक्त है। उन पहलुओं पर विचार करें जो आप वर्तमान में पसंद करते हैं और जिनके बारे में आप अपनी आइब्रो के आकार के बारे में पसंद नहीं करते अपने आप को मिरर करें, एक तस्वीर ले लीजिए और इसकी तुलना में आप वास्तव में पसंद आई भौहों की तुलना करें।
  • स्क्वायर का चेहरे लंबा मेहराब के साथ मोटी आइब्रो द्वारा बढ़ाया जा सकता है। यह आकार सुविधाओं को नरम कर सकता है और इसमें कई कटौती या पतली आवश्यकता नहीं होती है।
  • गोल चेहरे को उच्च मेहराब के साथ भौहों द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए चिमटी के साथ एक सटीक अवशोषण की आवश्यकता होती है, लेकिन चेहरे की गोलाई के कम से कम हिस्से को कम करने में मदद मिलेगी।
  • कम चाप वाले फ्लैट आइब्रो लंबे समय तक चेहरे के लिए बेहतर होते हैं। वे चेहरे को झुकाव से खोलकर खड़ी कर सकते हैं।
  • एक गोल कवच वाला भौहें दिल के आकार वाले चेहरे के साथ अनुकूल हैं। ओवल चेहरे किसी भी आकार के साथ ठीक हैं, क्योंकि वे सबसे सममित हैं
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    आप तय करते हैं कि आप अपने आइब्रो को घर पर या ब्यूटीशियन में ठीक करना चाहते हैं। दोनों विधियों के लाभ हैं, लेकिन आपको अनुभव, समय और लागत जैसे कारकों का मूल्यांकन करने की आवश्यकता है यदि कोई मित्र इस कार्य को करने की पेशकश करता है, तो विचार करें कि वह एक विशेषज्ञ है और यदि आप उस पर अपना विश्वास डाल सकते हैं
  • यदि आपने कभी अपनी आइब्रो को आकार नहीं दिया है, तो पहली बार आपको उन्हें ठीक करने के लिए पेशेवर से संपर्क करना चाहिए। बेशक, यह आपको घर पर करने से अधिक खर्च करेगा, लेकिन आप अपने अनुभव पर भरोसा कर सकते हैं। आप रखरखाव युक्तियों के लिए भी पूछ सकते हैं, ताकि आप उन्हें घर पर सुधार कर सकें।
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    तय करें कि आप अपने आइब्रो को ठीक कैसे करना चाहेंगे क्या आप चिमटी के साथ इसे दाढ़ी? क्या आप मोम करेंगे? क्या आप थ्रेड विधि का उपयोग करेंगे? यदि आप ब्यूटीशियन पर जाने का फैसला किया है, सैलून का चयन करें और उपचार लागत के बारे में सूचित करें। एक नियुक्ति निर्धारित करने से पहले, अच्छी तरह से पूछें और अपने संदेह को संतुष्ट करें
  • यह मत भूलो कि घर पर व्यवस्था करने वाली भौहें लागतें शामिल हैं आपको एक विशेष कंघी, मोम और आवेदक, तार या चिमटी खरीदना पड़ सकता है। तैयार हो जाओ और शुरू करने से पहले हाथ में सभी आवश्यक आपूर्ति की कोशिश करो।
  • वैक्सिंग बहुत पतले बाल निकालने या बड़े क्षेत्रों को कवर करने के लिए आदर्श है। मोटी आइब्रो को ठीक करने के लिए यह पहला पहला कदम हो सकता है। एपिलेशन के बाद, आप चिमटी या धागे के साथ tweaks कर सकते हैं ताकि आइब्रो का परिभाषित आकार हो।
  • भाग 2

    भौहें वैक्सिंग
    फिक्स बुशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 4
    1
    एक विशेष कंघी का उपयोग कर भौहें कंबल प्राकृतिक आकार के बाद आपको बाल ऊपर की तरफ मुंह बनाना होगा। यह आपको प्राकृतिक लगाव की तुलना में अधिक बाल उजागर करने की अनुमति देता है, जिसे चेक किया जाना चाहिए।
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 5
    2
    अपनी आइब्रो को एक विशेष पेंसिल के साथ चिह्नित करें आपको उस आकृति की रूपरेखा का पता लगाना होगा जो आप चाहते हैं इस तरह, यह समझना आसान है कि उन्हें चिमटी, एपिलेशन या तार के साथ कहाँ छानना है यदि आप सीगल पंख के आकार को पसंद करते हैं, तो भौंच को कहाँ शुरू करना चाहिए, जहां यह खत्म होना चाहिए और कब्र के उच्चतम बिंदु को चिह्नित करने के लिए एक पेंसिल का उपयोग करें
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 6
    3
    भौंहों पर मोम या विषाक्त स्ट्रिप्स लागू करें बाल में कम से कम 3 मिमी की लंबाई होनी चाहिए: यदि वे कम होते हैं, तो मोम उन्हें चीर करने में सक्षम नहीं होगा। बालों के विकास की दिशा के साथ विषाक्त स्ट्रिप्स दबाएं।
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 7
    4



    मोम बंद करो बाल विकास के विपरीत दिशा में इसे खींचने के लिए सूखी आंदोलन का प्रयोग करें। इसे धीरे से खींचने से बचें: यह दर्दनाक हो सकता है, यह न बताएं कि आप कई बालों को खत्म नहीं करेंगे।
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 8
    5
    साफ और धीरे से आपके द्वारा depilted क्षेत्र moisturize आप जलन और सूजन को कम करने या मुसब्बर वेरा लोशन लागू करने के लिए एक हाइड्रोकार्तिस क्रीम का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास मोम के किसी भी अवशेष को साफ करने के लिए है, तो बच्चे के तेल या वेसलीन का प्रयोग करें
  • भाग 3

    चिमटी से भिगोना और मोटी आइब्रो को संभालना
    फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 9
    1
    चिमटी के साथ बालों को खींचने से एक मिनट पहले बर्फ के क्यूब्स के साथ भौंक क्षेत्र का अंक। ठंडी सनसनी आपको नाराज जब तक भौं पर बर्फ या जमे हुए लिफाफा रखें। इस तरह से, वंशानुक्रम दर्द रहित होगा।
  • फिक्स बशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 10
    2
    व्यक्तिगत चिमटी के साथ बाल निकालना विकर्ण बढ़त से चिमटी आसानी से बाल फाड़। बाल ऊपर और बाहर खींचने के लिए निर्णायक और तेज गति का प्रयोग करें। भौं के नीचे शेविंग से शुरू करो जब आप ऊपर बाल निकालते हैं, धनुष से उनमें से बहुत से फाड़ने की कोशिश नहीं करें
  • समय-समय पर, काम की जांच करने के लिए दर्पण से दूर चले जाएं। यदि आप शुरू कर रहे हैं, सावधानी के साथ आगे बढ़ने का प्रयास करें और अपनी भौहें बहुत अधिक दाढ़ी नहीं करें।
  • चिमटी के साथ डिपनेशन एपिलेशन से अधिक समय लेता है, लेकिन अधिक सटीक प्रदान करता है। यदि आपको शुरुआत से आइब्रो के आकार को परिभाषित करने की आवश्यकता है, तो पहले मोम करना सुनिश्चित करें, फिर चिमटी से उन्हें दाढ़ी और वांछित आकार बनाएं।
  • फिक्स बुशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 11
    3
    पतले अरोहित और मोटी आइब्रो क्या आप अपने आइब्रो को एक विशेष कंघी या टूथब्रश के साथ ऊपर और बाहर कंघी बनाते हैं? फिर कैंची की एक जोड़ी लें और लंबे समय तक बाल काट लें या इससे आपको एक सामंजस्यपूर्ण परिणाम होने से रोक दिया जाएगा। एक साफ कटौती नहीं करने की कोशिश करें, ताकि बाल की एक पूरी तरह से समान परत के साथ खुद को न ढूंढें। बहुत अधिक स्पिलिंग से बचें - वास्तव में, आप इसे अनियमित रूप से बढ़ा सकते हैं और यह कुछ समय पहले बाल वापस बढ़ने में लगेगा।
  • आप चिमटी के साथ भौंहों को सीधे रूप से भिगो सकते हैं इसे पतला करने के लिए, भौं के विभिन्न हिस्सों से एक या दो बाल निकालें, एक बार में बहुत अधिक निकालने की कोशिश नहीं कर रहा है। यह विचार बाल के सामान्य राशि को कम करना है, जबकि आकार के बारे में अच्छा संतुलन बनाए रखना है।
  • यदि आप संकोच करते हैं, जब आपको बाहर की जाँच, पतली या भौहें परिभाषित करना पड़ता है, या आपके पास थोड़ी सी समय है, तो अपने असंतुलन को ढंकने की कोशिश करें। एक पतली मेकअप ब्रश लें और सावधानी से नींव को हल्के ढंग से टैप करें। नाक के सबसे निकट भौं के हिस्से पर इसे थोड़ा-थोड़ा लगाने से शुरु करें, फिर बाहर रहें।
  • फिक्स बुशी आइब्रो नाम वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 12
    4
    आइब्रो के लिए पारदर्शी जेल लागू करें इच्छित आकार प्राप्त करने के लिए उन्हें तलाशी के बाद, यह उत्पाद उन्हें ठीक करता है। क्या आपके पास यह नहीं है? एक पुराने टूथब्रश पर कुछ hairspray स्प्रे और यह कंघी करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप धागा विधि में रुचि रखते हैं, तो एक ब्यूटीशियन से संपर्क करें इस प्रक्रिया में बहुत निपुणता और अनुभव की आवश्यकता होती है, इसलिए सही प्रशिक्षण के बिना घर पर प्रयास करने के लिए मत जाओ।
    • यदि आपने एक पेशेवर से संपर्क करने का फैसला किया है, तो आस-पास की सिफारिशों के लिए पूछें।
    • रेजर के साथ भौहें शेविंग से बचें यह इनग्रान बालों का कारण बन सकता है, इस तथ्य का जिक्र नहीं कर सकता है कि जब वे वापस बढ़ते हैं, तो वे छोटे दाढ़ी के समान मुश्किल हो जाएंगे। इसके अलावा, आप बहुत सारे को नष्ट करने का जोखिम

    चेतावनी

    • यदि आप घर पर एपिलेशन करते हैं, तो पैकेज के निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com