कैसे परिष्कृत किया जाए

आप हमेशा एक परिष्कृत व्यक्ति बनना चाहते थे, लेकिन क्या आपने कभी नहीं जानता कि कैसे? इस क्षेत्र में श्रेष्ठता से जानें और निम्नलिखित लेख को पढ़ें। आपको न केवल एक परिष्कृत तरीके से कार्य करना चाहिए, लेकिन परिष्कृत होना चाहिए, अन्यथा आप नकली होंगे। चाहे आप एक लड़का या लड़की हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! कोई भी परिष्कृत व्यक्ति हो सकता है सभी की जरूरत है धन, प्रतिभा और शोधन की भावना।

कदम

बी पॉश चरण 01 नाम की छवि
1
शब्द फैलाओ! यहां बताया गया है कि किसी को भी खुश करने के लिए कैसे शुरू करें और, शायद, आपको भी परिष्कृत व्यक्ति के रूप में परिभाषित किया जाएगा।
  • बी पश चरण 02 नामक छवि
    2
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना यदि आप अपने बालों को ब्रश नहीं करते हैं, तो आपके पास पीले दांत होते हैं या खाने की छड़ें, खराब सांस, एक अप्रिय गंध के बीच, आप पसीने वाले या वसा वाले होते हैं, जब तक आप इन्हें हल नहीं करते हैं, परिष्कृत होने का कोई रास्ता नहीं है समस्याओं।
  • बीट पोश चरण 03 नाम की छवि
    3
    छवि सब कुछ है एक अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने के अलावा, आपको एक सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत कपड़े पहनना होगा। टी-शर्ट और पसीने वाले उपयुक्त नहीं हैं। एक पोलो शर्ट और शॉर्ट्स बेहतर होगा, अगर कुछ स्टाइलिस्ट और भी अधिक। यदि आप बहुत अधिक डिज़ाइनर कपड़ों का खर्च नहीं उठा सकते हैं, तो एक से कुछ कपड़े पाएं "मामूली डिजाइनर"। एक उदाहरण हो सकता है इसहाक मिज्राही यहां तक ​​कि अगर थोड़ा सस्ते, वे उपयुक्त हो जाएगा।
  • बीट पॉश चरण 04 नाम वाली छवि
    4
    अपने आप को एक स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण रूप से प्रस्तुत करें एक शानदार प्रस्तुति है कि कैसे आधा लड़ाई जीतने के लिए। कपड़े और सामान पहनें जो आपकी आकृति में दान करें और कुछ भी नहीं लाएं जो आपको असुविधाजनक महसूस करता है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि विनम्रता दूसरों के प्रति सम्मान पाने की कुंजी है। थोड़ी सी विपरीत विपरीत परिष्कार का स्पर्श दे सकते हैं, लेकिन सच्चे सज्जनों ने विनम्रता को और अधिक दिखाया है।
  • बी पॉश चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    मिलनसार होना एक गंभीर और उबाऊ व्यक्ति के रूप में एक लकड़ी की मेज के रूप में परिष्कृत है। यह कितना रोमांचक है! हमेशा उन लोगों के साथ आकर्षक और आउटगोइंग रहें, जिनके साथ आप मित्र बनना चाहते हैं।
  • बीट पोश चरण 06 नाम वाली छवि
    6
    उन लोगों को जवाब देने के लिए कुछ सलाखों को तैयार रखें जो आपको अपमान करते हैं। जब आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो यह संभावना है कि कुछ अपमान किसी से शुरू होगा। हमेशा दूसरे लोगों के प्रति दयालु रहें, जब तक कि आप उनके विरुद्ध कुछ नहीं करते।
  • बी पश चरण 10 नाम की छवि
    7
    अपमान न करें, गपशप मत करो और बदनामी न करें। आवश्यक होने पर, आपकी राय उचित और रचनात्मक रूप से व्यक्त करें। इस तरह, जब आप बोलते हैं, तो आप दूसरों को ध्यान से सुनने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • बीओ पोश चरण 08 शीर्षक वाली छवि
    8
    पोशाक में स्वाद का उपयोग करें: विनम्र हो और ढीले कपड़े से बचें बेहद उत्तेजक नेकलाइन, बहुत छोटी स्कर्ट, सबसे ऊपर जो नाभि और कठोर कपड़े दिखाती हैं, आप उस लड़की की तरह लग सकते हैं जो उसके शरीर और खुद के लिए कोई सम्मान नहीं है। टी-शर्ट अनुचित वाक्यांशों, लोगो या यौन उत्पीड़न के साथ आप ध्यान के लिए बेताब लग सकते हैं। परिष्कृत लोग ध्यान की अत्यधिक आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं
  • बीट पोश चरण 09 का शीर्षक चित्र
    9
    उपाय नहीं करना चाहिए आप लोगों को खो देंगे और अपने दोस्तों को खोने का जोखिम उठाएंगे।
  • बी पश चरण 10 नाम की छवि
    10
    आपके और करीबी दोस्तों के लिए रहस्य रखें। भले ही आप किसी पर भरोसा करते हैं, आप कभी नहीं जानते हैं कि यह सब कुछ धुंधला होने जा रहा है, कहानी को बढ़ाना।
  • बीट पोश चरण 11 नामक छवि
    11
    अच्छा हो! यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन इस बारे में सोचें कि आप इस तरह से कैसे परिष्कृत करेंगे, नफरत की बजाय। इसके अलावा, स्नोब्स उन सभी दौर वाले लोग नहीं हैं, जिन्हें परिष्कृत किया जाता है।
  • बी पश चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    12
    आप शिष्टाचार को जानते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है परिष्कृत लोगों के अच्छे व्यवहार और मानव संबंधों में सीमाएं हैं। वे जानते हैं कि आपको अपने पैरों पर कदम नहीं उठाना चाहिए, लेकिन वे जो लोग ऐसा करते हैं, उन्हें भी घृणा कर सकते हैं। अच्छा व्यवहार परिष्कृत लोगों के लिए एक तरह की मुद्रा है और जितना अधिक आप जानते हैं, उतना ही बेहतर है। एमिली पोस्ट के साथ शुरू करें, अगर आपके पास कहां से शुरू करने का थोड़ा सा विचार नहीं है
  • बी पश चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    13



    भौतिकवादी नहीं बनना सावधान रहें परिष्कृत लोग भौतिकवादी नहीं हैं - जो आसानी से एक आकर्षक और साधारण व्यक्ति बनते हैं बल्कि, सुंदर लोग सब कुछ में गुणवत्ता और शैली की तलाश करते हैं - एक बैग, एक घर, एक कार उस धन के साथ सबसे अच्छा खरीदें जिसे आप खर्च कर सकते हैं और बहुत सारे ट्रिंकेट के बिना जा सकते हैं
  • बीट पोश चरण 14 नाम की छवि
    14
    अपने आप को स्वस्थ रखें वही आपके शरीर पर लागू होता है - अपने आप को खिलाने के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले भोजन खरीदो परिष्कृत लोग खुद के लिए सम्मान करते हैं
  • बी पश चरण 15 नाम की छवि
    15
    नियमित रूप से व्यायाम करें - अपने लिए कसरत के प्रकार का पता लगाएं, न केवल नवीनतम रुझानों का पालन करें ज़्यादा नहीं खाएं और कभी भी अधिक से ज्यादा लिप्त न हों परिष्कृत लोग अपनी सीमाओं को जानते हैं और उनका सम्मान करते हैं, क्योंकि सभी के ऊपर दूसरों की आंखों का सम्मान एक बहुत महत्वपूर्ण सिद्धांत है।
  • बीट पोश चरण 16 नाम की छवि
    16
    परिष्कृत लोगों को आप प्रशंसा करते हैं। अपनी सटीक प्रतिलिपि न बनें, लेकिन आप जिस तरीके से दिखते हैं, शैली और रुख अपनाते हैं, आपके पर कुछ प्रभाव पड़ता है इस तरीके से, आप एक ठोस नींव बना सकते हैं, जिस पर आप खुद को एक परिष्कृत व्यक्ति बन सकते हैं।
  • बी पश चरण 17 नामक छवि
    17
    सूचित और अप-टू-डेट रहें राजनीतिक, सांस्कृतिक और धार्मिक रूप से सूचित होने में अच्छी भावना है बुनियादी ज्ञान भी किसी व्यक्ति को किसी भी परेशानी या असुविधा से बचा सकता है। यदि आप पहले से जानते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करेंगे जो एक छोटे से ज्ञात वातावरण से आता है, तो शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए अधिक गहन अनुसंधान करने का एक अच्छा विचार है
  • बीट पोश चरण 18 नामक छवि
    18
    खुद को व्यक्तिगत विकास के लिए खोलें खुद को अपमान मत करो, लेकिन रचनात्मक बदलावों के प्रति ग्रहण करने की कोशिश करें। हमारी दुनिया में, परिवर्तन एक अनिवार्य प्रक्रिया है यह इस वास्तविकता का एक सकारात्मक और लचीला गियर बन जाता है और दूसरों को भी रास्ता दिखाता है। रेत में अपने सिर को छिपाने के बजाय जीवन का सामना करें और दूसरों को सहज रूप से पता चलेगा कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी राय को ध्यान में रखा जाना है।
  • बी पश चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    19
    ज्ञान के लिए खोजें हालांकि मुश्किल यह आपके और अधिक अनुभवी लोगों की सलाह को सुनने के लिए हो सकता है, कभी-कभी यह पहलू भी आवश्यक है। आपकी उम्र और क्षमता जो भी हो, अपने आप को पुराने या अधिक अनुभवी लोगों की गलतियों और सफलताओं से सीखने की अनुमति दें। आप अपने पक्ष में जीत लेंगे और अपने ज्ञान या आपकी सलाह को प्रसारित करने के लिए खुद को उपलब्ध कराएंगे।
  • बी पॉवर चरण 20 नामक छवि
    20
    जिम्मेदार रहें जो लड़कियों ने अपने परिशोधन के लिए खुद को भेद किया, वे कम से कम उस स्थिति में स्वच्छ वातावरण छोड़ दें, जिसमें उन्हें मिल गया। जब तक वे एक ऐसे रेस्तरां में नहीं होते हैं जहां कर्मचारियों को तैयार करने के लिए जिम्मेदार होता है, उत्तम लोग अपने कचरे के बारे में चिंतित होते हैं और सामान उनके साथ होते हैं, बिना दूसरों की अपेक्षा किए जाने के बाद वे पास करते हैं। और जब दूसरों को उनके लिए कुछ आनंद मिलता है, तो वास्तव में परिष्कृत लोग इसे ध्यान में रखते हुए और कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए तैयार हैं, जो कि अभिमानी और खराब हैं जो इसे स्वीकार करते हैं, दूसरों की पेशकश की सहायता को अनदेखा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप फर्श पर चांदी की थाली छोड़ देते हैं, तो इसे लेने के लिए वेटर पर भरोसा मत करो और इसे बदल दें। बस इसे ले लो और इसे एक तरफ सेट करें यदि आप चाहते हैं या एक नई जरूरत है, तो कृपया पूछें यदि वेटर आपको कारण बताता है, तो उसे बताएं
  • बीआई पोश चरण 21 के शीर्षक वाला छवि
    21
    उच्च अंक लें आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है कि आप एक व्यक्ति हैं "ज्ञान की तलाश में", "व्यक्तिगत विकास के लिए खुला" और "सूचित और जागरूक"। हालांकि, जब आप अपना समय व्यतीत करने के बजाय खुद को परिष्कृत लोगों के लिए अभ्यास करने के बजाय खुद को समर्पित करते हैं, तो यह भी खराब ग्रेड के लिए परिष्कृत किया जाता है। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि जो भी खराब हैं वे भी ऐसा कर सकते हैं। खराब दिखाई देने से आप कल्पना कर सकते हैं की तुलना में तेजी से परिष्कार की भावना को समाप्त कर देता है
  • हमारे प्लैनेट चरण 01 की मदद ले लो शीर्षक वाली छवि
    22
    कुछ भी नहीं (या छोटे) टीवी और गपशप पत्रिकाएं लोकप्रिय संस्कृति को समझना महत्वपूर्ण है, लेकिन प्रसिद्ध लोगों के बारे में गपशप और अफवाहों का ज्ञान सिर्फ यह पुष्टि करने के लिए कार्य करता है कि आप इतने परिष्कृत नहीं हैं और आपने इस तरह के लेखों को पढ़ने में समय खो दिया है।
  • बीट पोश चरण 23 के शीर्षक वाला छवि
    23
    एक संरचित शब्दकोश का उपयोग करें परिशोधित लोगों की एक उच्च भाषाई संपत्ति है और इसका उपयोग कब किया जाए। हालांकि, वे कभी भी अप्रासंगिक वाक्य में शब्दों को बल नहीं देते हैं।
  • बीट पोश चरण 24 के शीर्षक वाला छवि
    24
    सम्मान करो जो लोग वास्तव में सहज ज्ञान से परिष्कृत होते हैं दूसरों को परेशान करने, उन्हें अपमान करने, असहनीय बनने के विचार का घृणा करता है। इसके विपरीत, जब वे अजनबियों के साथ होते हैं और सार्वजनिक स्थितियों में दूसरों को कमजोर करने की कोशिश करते हैं, तो वे दूसरों के मामलों में अपनी नाक नहीं डालते हैं वे सभी के लिए दोस्ताना और दयालु हैं, सीईओ से डाकिया और देखभाल करने वाले वे नाम जानते हैं और उन लोगों का उपयोग करते हैं, जब वे नियमित रूप से देखते लोगों को नमस्कार करते हैं, तो वे दरवाजे, सुरक्षा रक्षक या अपनी पत्नी के प्रबंधक हैं। वे सभी को उसी तरह से व्यवहार करते हैं - शिष्टाचार और सम्मान के साथ।
  • टिप्स

    • उसी हद तक दृढ़ और नम्र रहें
    • चीजों की तरह बातें कहकर इसे ज़्यादा मत करो "वे इतना परिष्कृत नहीं हैं"। आप केवल एक आंख दिखाई देंगे
    • किसी भी कारण से छोटा न हो
    • पूरी तरह से सब कुछ एक असाधारण ज्ञान रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है - अच्छा उच्च ग्रेड केवल इस ज्ञान का नतीजा है। यदि आप उच्च अंक लेने के लिए केवल अध्ययन करके उच्च अंक लेते हैं, तो आप परिष्कार के किसी भी अर्थ को विकसित करने में सक्षम नहीं होंगे। आप एक अच्छे छात्र होंगे और आपके पास सफलता का शानदार मौका होगा, लेकिन आप परिष्कृत नहीं होंगे।
    • एक से अधिक भाषा को स्पष्ट रूप से बोलना सीखें
    • उपाय नहीं करना चाहिए
    • अच्छा शिष्टाचार का उपयोग करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें और पुराने जमाने वाले शाही परिवारों के सदस्यों की तरह व्यवहार करें।
    • किताबें पढ़ें पढ़ने के लिए पुस्तकों की सूची अधिक विविध और महान है, अधिक परिष्कृत आप बन जाएंगे।
    • हमेशा स्वच्छता की देखभाल करें
    • एक अच्छी तरह से और अविश्वसनीय रूप से सूचित व्यक्ति बनें मौजूदा घटनाओं के साथ रहें
    • क्लासिक्स और दुनिया का इतिहास और इसकी संस्कृतियां जानें
    • स्त्री के रास्ते में रहना, क्योंकि शोधन और स्त्रीत्व बहुत समान हैं।
    • गतिविधियों में शामिल हो जाओ, लेकिन अपनी योजनाओं को परेशान मत करो
    • एक मनोरंजन के लिए समर्पित जो आपको सामूहीकरण करता है - एक शौक या एक खेल, भावुक होकर और आपको सूचित किया। लेकिन कभी शर्मिन्दा न हो और जो लोग आमंत्रित नहीं हैं उन्हें आप जो भी जानते हैं उसे लागू न करें।
    • परिष्कृत लोगों ने परिष्कृत दृश्यों को परिष्कृत किया है
    • शोधन की भावना का अनुभव करने के लिए दोस्तों को आमंत्रित करने का प्रस्ताव। अंत में वे आपको यात्रा करने के लिए कहेंगे, लेकिन नर्वस होने के लिए नर्वस होना चाहिए। उसे पूछो और कभी नाराज मत करो, क्योंकि आपको नीचे देखा जाएगा।

    चेतावनी

    • कुछ हास्य और करिश्मा जोड़ें, क्योंकि यही सब लोग पसंद करते हैं (कम से कम)
    • जनता में अच्छा रहें
    • बच्चों को परिशोधित किया जा सकता है अगर उनके पास क्या जरूरत है
    • ईमानदार रहें और दोस्तों या अन्य चीजों के लिए निराशा न करें।
    • Attentions प्राप्त करने के लिए खुद वेश्या मत करो यह कभी काम नहीं करता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पढ़ने के लिए बहुत सी किताबें
    • स्पष्ट रूप से कम से कम दो भाषाएं बोलें
    • बहुत सारे विचार हैं
    • संस्कृति और इतिहास की सराहना करते हैं
    • एक अद्वितीय और रोमांचक साहसिक (या एक से भी अधिक) बनाने के लिए धन, समय और ज्ञान। अगर इस बीच आप बड़ी संख्या में समान विचारधारा वाले लोगों से मिलते हैं, तो मुझे डर लगता है कि मैं आपको कुछ बुरी खबर दे दूँगा। आपका साहस, शायद, इतना अनूठा नहीं माना जाता है "निर्मल"। केवल अनुभव यह पुष्टि कर सकता है कि आप अभी भी एक साधारण व्यक्ति हैं
    • खुशी - परिष्कृत लोग अपने बहुत से बहुत खुश हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com