वाइड बेल्ट कैसे पहनें

एक बेल्ट अद्वितीय और आकर्षक लग रही बनाने के लिए एक सरल और बहुमुखी तरीका है। यदि उपयुक्त कपड़ों के साथ, एक विस्तृत बेल्ट सामान में है जो अधिक ध्यान आकर्षित कर सकता है और आंकड़ा सुशोभित कर सकता है। वास्तव में, याद रखें कि यह किसी भी प्रकार के देखने के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन सही पर यह सनसनीखेज प्रभाव होगा। जानें कि कैसे एक विस्तृत बेल्ट चुनना है और इसे किस शैली से पहनना है और आप तुरंत सकारात्मक प्रभाव देखेंगे!

सामग्री

कदम

भाग 1

एक विस्तृत बेल्ट चुनें
वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 1 नामक छवि
1
निर्धारित करें कि क्या यह आपकी कमरलाइन फिट बैठता है आम तौर पर विस्तृत बेल्ट विभिन्न प्रकार के निर्माण के लिए उपयुक्त होते हैं, क्योंकि वे एक संकीर्ण कमर वाली महिला को घटता जोड़ सकते हैं या कमर के साथ एक महिला को कमर को परिभाषित कर सकते हैं। वे उस क्षेत्र में अतिरिक्त मात्रा का समर्थन और निगरानी करने में भी सहायता कर सकते हैं।
  • वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    सामग्री को ध्यान में रखें विस्तृत बेल्टों की सुंदरता यह है कि उन्हें किसी प्रकार की सामग्री में पाया जा सकता है या एहसास हो सकता है। आप क्लासिक नज़र के लिए चमड़े का चयन कर सकते हैं, लेकिन आप किसी भी प्रकार के कपड़े में बने बेल्ट भी पा सकते हैं। रबर बैंड वाले लोग एक बढ़िया विकल्प होते हैं क्योंकि लोचदार आपके शरीर से आगे निकल जाएंगे और पहनने के लिए इसे और अधिक आरामदायक बनाती हैं।
  • एक फास्ट बेल्ट बनाने के लिए, अपनी कमर के चारों ओर अपने पसंदीदा रेशम स्कार्फ टाई, इसकी चौड़ाई समायोजित करें और समाप्त करें
  • वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    वह कई बेल्ट पहनता है एक विस्तृत बेल्ट चुनने के बजाय, एक ही समय में पहनने के लिए दो या तीन पतली बेल्ट के लिए विकल्प चुनें: वे एक ही प्रभाव पैदा करेंगे
  • यहां तक ​​कि बेल्ट शानदार बेल्ट भी हो सकते हैं एक विस्तृत बेल्ट के प्रभाव को बनाने के लिए, एक ही रंग के अलग-अलग रंगों के कुछ रिबन का पता लगाएं।
  • वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक बेल्ट खोजें जो आपकी व्यक्तिगत शैली से मेल खाता है। एक सरल, चिकनी और मोनोक्रैमिक, अलग दिखने के लिए अनुकूल है और यह भी एक विस्तृत कमर परिभाषित करने में मदद कर सकता है। आप एक सजावट के साथ भी कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि स्टड, मोती, पत्थर या बड़ी बकल। सजावटी प्रिंट के साथ एक साहसिक बेल्ट भी सरल कपड़ों को बाहर लाने में मदद कर सकता है।
  • आपको पता करने के लिए अलग-अलग प्रकार के बेल्ट की कोशिश करनी होगी, जो आपके नज़र से काम करता है: बेल्ट को इसे बढ़ा देना चाहिए और इसके विपरीत नहीं।
  • भाग 2

    एक विस्तृत बेल्ट पहनें


    वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी कमर का बिंदु चुनें, जिस पर आप बेल्ट को आराम करना चाहते हैं। अगर बस्ट लाइन के ठीक नीचे सिस्टम, तो आप छाती को उजागर करेंगे और क्यूव्स और कमरलाइन को बढ़ा देंगे। अधिकांश बड़े बेल्ट श्रोणि और कमर की हड्डियों के ऊपर ऊंचे होते हैं, ताकि धड़ के मध्य भाग को परिभाषित किया जा सके, यदि यह व्यापक हो, और इस तरह धड़ को तोड़ दिया जाए।
    • यदि आपके पास एक छोटा धड़ है, तो आपको यह धारणा मिल सकती है कि बेल्ट में धड़ का एक हिस्सा बहुत बड़ा है। इस मामले में थोड़ा बेहतर पतला पहनना बेहतर है
  • वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    विस्तृत शर्ट या ड्रेस के साथ एक विस्तृत बेल्ट पहनें यदि आपके पास एक शर्ट या ड्रेस है जो थोड़ा ढीला है और आपके आकार को छुपाता है, तो एक विस्तृत बेल्ट पहनें: यह कमर को परिभाषित करेगा और विस्तृत रूप से एक छोटी सी संरचना देगी। उसी तरह, यदि आप अचानक आकस्मिक रूप से देखने का विकल्प चुनते हैं, तो एक विस्तृत बेल्ट इसे थोड़ा अधिक परिष्कृत कर देगा।
  • बेल्ट को अपने प्राकृतिक कमर पर रखें यदि आप इसे श्रोणि की हड्डियों के नीचे पहनते हैं, तो यह धड़ के सिल्हूट को लंबा करने में मदद करेगा, खासकर यदि आपके पास शर्ट या ड्रेस है
  • वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 7 नामक छवि
    3
    इसे एक कार्डिगन के साथ पहनें यदि आपके कपड़े अलग-अलग हिस्सों से बना होते हैं, जैसे ट्राउजर, टी-शर्ट और एक जैकेट या कार्डिगन, एक विस्तृत बेल्ट विभिन्न तत्वों से मेल खाने में मदद कर सकता है। इसे कार्डिगन के ऊपर या नीचे पहनें।
  • ऐसी घटना में कि आपका नज़र थोडा `बंद` या `मोनोक्रैमिक` है, बेल्ट इसे पुनर्जीवित करने का एक तरीका हो सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी शैली उबाऊ नहीं है, एक उज्ज्वल रंग या किसी विशेष कल्पना के साथ चुनें।
  • वेयर वाइड बेल्ट्स स्टेप 8 नाम वाली छवि
    4
    बेल्ट को अपने लुक में समेटना ऐसा मत सोचो कि यह हमेशा ध्यान का केंद्र होना चाहिए। अपनी शर्ट या ड्रेस के समान रंगों में से किसी एक का चयन करें: यह आपके कपड़े के डिज़ाइन को बिना किसी कॉन्ट्रैक्ट किए बिना तोड़ देगा।
  • यदि आप एक चमड़े की बेल्ट पहनते हैं और अपने कपड़े के साथ रंग से मेल नहीं करना चाहते, तो सामानों के साथ इसे गठबंधन करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए बैग या जूते के साथ: यह आपके रंग को देखने के लिए अधिक परिष्कृत कर देगा, लेकिन बहुत समान नहीं होगा
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com