समझे कैसे समय बेल्ट तनाव का टूटना है

समय बेल्ट बदलने से, वे चीजें हैं जो एक कार के सबसे मालिकों को डराने, क्योंकि यह एक लंबी और आमतौर पर बहुत महंगा है जब एक मैकेनिक द्वारा किया जाता से एक है। ज्यादातर समय, यह केवल श्रृंखला तनावपूर्ण होता है जो बुरी तरह से काम करता है, हमेशा पट्टा नहीं (जब तक कि यह वास्तव में पुराना नहीं है)। ज्यादातर समय बहुत अधिक संपीड़ित चरखी या टूटे हुए चेन टेंशनर के कारण बेल्ट टूट जाता है जो इसे बेल्ट कवर के साथ संपर्क में आता है।

कदम

1
सुनो। एक टूटी हुई श्रृंखला कसने सामान्य रूप से शोर कर देगा यह एक प्रकार का हो सकता है जो बेल्ट कवर से आता है। इसके अलावा, यदि चेन टेंशनर ढीली है, तो मशीन की गतिशीलता के साथ समस्याएं होंगी जब बहुत अधिक वजन हो या उच्च पुनरीक्षण पर। श्रृंखला तनाव काफी तंग नहीं है, तो यह वाल्व ठीक से कम चरम सिंक्रनाइज़ ऊर्जा की हानि रखने नहीं करता है और इस जाम का कारण होगा,, इंजन बंद या यहाँ तक कि असंभव यह जा रहा प्राप्त करने के लिए।
  • 2
    इंजन चलने के साथ, मशीन के किनारे पर रखो जहां पुली हैं और यह समझने की कोशिश करें कि शोर कहां से आता है। यदि आप इंजन से आने वाले शोर को सुनते हैं और कार के सामान से नहीं देखते हैं, तो यह संभवतया बेल्ट होगा जो श्रृंखला तनाव के छोटे तनाव के कारण झपटेगा।
  • 3



    इंजन बंद होने पर, सहायक उपकरण को मशीन के सामने से हटा दें जिससे कि सभी कवर को हटा सकें। एक बार किया, जांच लें कि पट्टा कितना छोटा है। श्रृंखला टेंशनर के विपरीत दिशा में थोड़ा ढीली होना चाहिए, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
  • 4
    सभी कवरों को हटाकर, यह आइडलर पुलिली के आंदोलन को नियंत्रित करता है और तनाव खुद ही करता है। अगर कुछ टूटा हुआ है तो आप अच्छी तरह देखेंगे।
  • 5
    जब आप वहां होंगे, तो समय बेल्ट किट प्राप्त करना और सभी पुली और चेन टेंशनर को बदलने का एक अच्छा विचार होगा।
  • 6
    सुनिश्चित करें कि सभी भागों को अच्छी तरह से संरेखित करें और बेल्ट को ठीक से कस दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com