कैसे गेटर्स बेल्ट को मोज़ा संलग्न करने के लिए

गार्टर बेल्ट और स्टॉकिंग्स किसी भी कपड़ों में जोड़ने के लिए सुंदर सहायक उपकरण हैं और नीचे पहनने के कपड़ा के लिए एक सेक्सी स्पर्श दे सकते हैं, हालांकि कभी-कभी यह उन्हें डालना मुश्किल हो सकता है! उन्हें पहनने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

सामग्री

कदम

1
गार्टर बेल्ट पहनकर शुरू करें एक अच्छा गार्टर बेल्ट की पीठ पर ब्रा की तरह हुक होना चाहिए, एक रबड़ का बटन प्रत्येक छोर पर बटन के साथ और धातु के हुक को इसी साइड पर होना चाहिए। आप चर मोटाई के साथ तीन विभिन्न प्रकार के बेल्ट खरीद सकते हैं। सभी गेटर्स बेल्ट्स उसी तरह से काम करते हैं
  • 2
    अपनी ऊपरी ऊंचाई को खींचकर अपने होल्ड-अप को थ्रेड करें और आवश्यकतानुसार ब्रेसिंर्स पट्टियों को समायोजित करें।
  • 3



    गेटर बेल्ट लगाने से पहले, विचार करें कि आपको बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। यदि आपको ऐसा करना है, तो अंडरवियर से पहले गार्टर बेल्ट पर्ची करें, ताकि जरूरत पड़ने पर सभी हुक हटाने न हो।
  • 4
    गॉटर बेल्ट को स्टॉकिंग्स के साथ जकड़न के लिए, रस्सी के साथ रबड़ के किनारे को पैरों के बीच रखें, पैर और स्टैंड के बीच। अब संबंधित हुक का उपयोग करें, धातु की सुराख़ में बटन को रखकर और उसे फिसलने के लिए जगह में फिसलने के लिए मजबूती से यह दोनों तरफ के सभी तीनों तरफ दोहराएं।
  • 5
    और यहाँ यह है! एक गेटर बेल्ट और पूरी तरह से फिट होल्ड-अप। गॉटर बेल्ट और होल्ड-अप दोनों के विभिन्न रंगों और सामग्रियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें, और इस नए सहायक के साथ मज़े करो!
  • टिप्स

    • मोज़ा के साथ कोमल होना क्योंकि वे ढीले हो सकते हैं। हमेशा छेद और खिंचाव के निशान से बचने के लिए इसे हाथ से धो लें I
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com