कैसे खेल टैंक टॉप पहनने के लिए

टैंक टॉप अपने कपड़े के माध्यम से खुद को व्यक्त करने के लिए एक अच्छा और मजेदार तरीका है हालांकि, यह जानना मुश्किल हो सकता है कि उन्हें सही तरीके से कैसे पहनना है, और किस कपड़े से वे अच्छे दिखते हैं। यह आलेख आपको आसान चरणों प्रदान करेगा जो कि आपको स्टाइल के साथ टैंक के सबसे ऊपर पहनने में मार्गदर्शन करेगा।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक वाला शीर्षक शीर्ष 4 चरण
1
एक अच्छी जोड़ी पैंट और प्यारा जूते की एक जोड़ी के साथ टैंक टॉप पहनें। पूरक सहायक उपकरण जो शैली और रंग टैंक टॉप के साथ अच्छी तरह फिट हो जाएं हालांकि, सावधान रहें कि बहुत सारे जोड़ न करें!
  • छवि शीर्ष शीर्षक वेश टैंक टॉप 5
    2
    एक टैंक टॉप पहनने का एक अन्य तरीका यह है कि यह सामान्य रूप से पतलून और जूते के साथ पहनना है। फिर, एक कार्डिगन डाल, यह एक तरह से है कि किसी भी तरह टैंक टॉप उजागर में पहनते हैं, लेकिन उस पर एक और परत कहते हैं
  • चित्र शीर्ष 7 पहनावा शीर्ष टैंक टॉप
    3
    शैली के अंतिम स्पर्श के रूप में टैंक टॉप में एक अच्छा बेल्ट जोड़ें। बेल्ट को कार्डिगन के साथ या बिना पहना जा सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि रंग और शैली आप पहले से ही पहने हुए हैं। बेल्ट सही आपकी छाती के नीचे जा सकता है, या अपने कूल्हों के आसपास लपेट सकते हैं
  • यदि आप बेल्ट को और अधिक नोटिस करना चाहते हैं, तो यह आपकी छाती के नीचे इसे पहनने की सलाह है।
  • चित्र शीर्ष 7 पहनें टैंक सबसे ऊपर चरण 7
    4
    रंग के अच्छे स्पर्श के लिए अपनी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ पहनें। इसे कार्डिगन के साथ या बिना पहना जा सकता है, लेकिन सावधान रहें यदि आप इसे बेल्ट के साथ पहन रहे हैं क्योंकि आपके पास बहुत अधिक सामान होने का जोखिम है।
  • स्कार्फ को गले में अकेले नहीं होना पड़ता है इसके बजाय, आप इसे अपने सिर पर बांदा की तरह, या एक खूबसूरत बेल्ट की तरह अपने कमर के आसपास बांध सकते हैं। यह बैंड के रूप में एक सुंदर बाल सहायक या पहना भी हो सकता है।



  • चित्र शीर्ष 7 वेट टैंक टॉप स्टेप्स 8
    5
    अपने स्तनों को कवर करने के लिए कम-कट या बड़े आकार के टॉप के नीचे अपने टैंक टॉप पहनें और आपको अधिक विचारशील दिखें। यह बहुत उपयोगी है अगर कोई अच्छा, लेकिन विशाल शीर्ष के लिए कोई अन्य कटौती उपलब्ध नहीं है आपका टैंक टॉप भी थोड़ी-थोड़ी से खींचा जा सकता है ताकि आप अपने आप को देख सकें और रंग में अपना सूट बदल सकें।
  • यदि आप देखते हैं कि आपका टैंक टॉप आपके स्तनों को उतना जितना नहीं छिपाएगा जितना आप चाहते हैं, अपनी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ बांधकर उसे छुपाने में मदद करें सुनिश्चित करें कि स्कार्फ आपके बाकी सूट के साथ संघर्ष नहीं करता है यदि आपको लगता है कि आप बहुत सारे पहने हुए हैं तो अन्य सहायक उपकरण निकालें
  • चित्र शीर्ष 10 वेश टैंक टॉप 9 चरण
    6
    एक प्यारा पोशाक में उस बोरिंग लंबे बाजू की शर्ट को मुड़ें सूट को एक अलग रूप देने के लिए लंबे समय तक बाली वाली शर्ट पर अपना टैंक टॉप डाल दें। देखो को परिष्कृत करने के लिए, संगठन को सजाने के लिए एक स्कार्फ या अन्य सहायक उपकरण जोड़ें।
  • छवि शीर्षक शीर्ष 10 पहिया टैंक टॉप
    7
    यदि आप चाहें तो टैंक टॉप अतिरिक्त गर्मी के लिए भी उपयोगी होते हैं, लेकिन आप अपने संगठन को पूरी तरह से बदलना नहीं चाहते हैं। अपने कपड़े के नीचे एक टैंक टॉप जोड़ें, यह सुनिश्चित कर लें कि अगर आप इसे देखना नहीं चाहते हैं तो यह छिपा हुआ है। इससे आप की गरमी की गारंटी मिलेगी। इसके अलावा, अपने स्तनों को देखने से बचें अगर आपकी शर्ट बेजान हो जाती है!
  • छवि शीर्षक शीर्ष 10 पहिया टैंक टॉप
    8
    यदि आपका ऊपर थोड़ी पारदर्शी है, तो एक टैंक टॉप को पूरी तरह से बदलना चाहिए। टैंक टॉप में उन सभी निजी हिस्सों को कवर किया जाएगा जिन्हें आप देखना नहीं चाहते हैं, ब्रा सहित
  • टिप्स

    • अपनी कोठरी में विभिन्न प्रकार के टैंक टॉप रखें सुनिश्चित करें कि आप एक समान डिजाइन, रंग या शैली के सभी टैंक टॉप खरीद नहीं करते हैं। विभिन्न ब्रांडों के टैंक टॉप खरीदें ताकि आपको क्या पहनना चुनने पर सीमाएं न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com