कैसे एक बढ़िया न्यूयॉर्क देखो है

क्या आपने कभी सोचा है कि न्यूयॉर्क की लड़की की तरह कैसे दिखना है? जिनके पास एक भी वर्ग सेंटीमीटर नहीं है जो बिल्कुल परिष्कृत, परिष्कृत, गंजा, टॉनिक नहीं है और डिज़ाइनर कपड़ों के साथ कवर किया गया है? सिर से पैर की अंगुली तक, यह आपको करना है।

कदम

1
बाल कटवाने। चलो ऊपर से शुरू ... सिर से, बिल्कुल। बाल एक परिपूर्ण "न्यू यॉर्क लुक" को बना या तोड़ सकता है, और यह कटौती के साथ शुरू होता है कट परिभाषित रखने के लिए आपको प्रत्येक छह सप्ताह की जांच करने की आवश्यकता होगी।
  • 2
    बालों का रंग यहां तक ​​कि अगर आपको एकदम सही "न्यू यॉर्क लुक" के लिए एक विशिष्ट बाल रंग की ज़रूरत नहीं है, तो आपके पास रंग को परिभाषित करना होगा, यह गोरा, भूरा, लाल या काला होना चाहिए। यदि यह एक सुस्त मध्यम मैदान है, तो इसे एक और अधिक जीवंत रंग बनाने के लिए एक अच्छे नाई के पास जाना है, जबकि उसे अभी भी विश्वसनीय और प्राकृतिक रखना है। आपको हर छह सप्ताह में कुछ रंग समायोजन की आवश्यकता होगी
  • 3
    केश। यद्यपि नरम तरंगें एक उष्णकटिबंधीय द्वीप पर स्वादिष्ट हैं, लेकिन एकदम सही "न्यू यॉर्क लुक" के लिए आवश्यक शैली चिकनी और चमकदार है। घुंघराले और लहराती अच्छा हो सकता है, लेकिन उन्हें "न्यू यॉर्क लुक" के लिए पर्याप्त रूप से परिभाषित रखना बहुत मुश्किल है यदि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से सीधे नहीं है और आप एक हेयर ड्रायर पेशेवर बनने नहीं जा रहे हैं, तो आप अपने बालों को हज्जामख़ाना में एक हफ्ते में कुछ समय से मिल सकते हैं या प्लेट पर विचार कर सकते हैं। अपने बाल को मुक्त रखें और इसे अपने कानों के पीछे न रखें। यदि आप उन्हें अपने चेहरे से निकालना चाहते हैं, उन्हें नरम, कम पूंछ के साथ वापस खींचें, और चीयरलीडर शैली की उच्च पूंछ के साथ नहीं, अपने बालों के रंग का सरल लोचदार उपयोग करें। और उन्हें नहीं खींचें: रोटी और बैलिना क्रस्ट्स का दुनिया में उनका स्थान है, लेकिन यह एक संपूर्ण महानगरीय नज़र नहीं है।
  • 4
    Viso। आपको एकदम सही त्वचा या कम से कम एक बहुत खूबसूरत त्वचा की ज़रूरत होगी जिसे आप मेकअप के साथ परिपूर्ण कर सकते हैं। मासिक चेहरे की शुद्धता कीजिए और यदि आपकी त्वचा की समस्याएं हैं तो त्वचा विशेषज्ञ के कार्यालय में भाग लें। एक अच्छी त्वचा देखभाल दिनचर्या आवश्यक है। आपको उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों में निवेश करना चाहिए। हर सुबह और शाम को आप शुद्ध, टोन और मॉइस्चराइज करना चाहिए, और सनस्क्रीन को नहीं भूलना चाहिए।
  • 5
    भौहें और दांत मोम या चिमटी के साथ आइब्रो एक पेशेवर द्वारा नियमित रूप से आकार लेते हैं यदि आपके दाँत सफेद नहीं होते हैं, तो उन्हें सफेद कर दें। एक दंत चिकित्सक एक घंटे के भीतर एक बड़ा और स्थायी अंतर बना सकता है
  • 6
    मेकअप। नींव, छिपाने वाला और ढीली पाउडर के साथ त्वचा को बिल्कुल सही, और थोड़ा गुलाबी या आड़ू लाल रखो। फिर आंखों पर प्राकृतिक आंखों के छायाएं और आंखों के किनारों को जोड़ें। सोने, कांस्य या थोड़ा उज्ज्वल ब्राउन आंखों के कालों काले या गहरे भूरे रंग के आंखों के किनारों के साथ अच्छे दिखते हैं। घुमावदार eyelashes और काले मस्करा के साथ पूरा करें होंठों पर केवल थोड़े `ग्लोस ग्लॉस को थोड़ा नग्न रंग, आड़ू या तटस्थ गुलाबी रखना चाहिए। होंठ पेंसिल एक वैकल्पिक है, लेकिन यदि आप इसका उपयोग करते हैं तो अपने होंठ पूरी तरह से भरें और फिर चमक के साथ कवर करें। होंठ रंग के साथ संयोजित पेंसिल की अनुमति नहीं है।
  • 7



    शरीर। "न्यूयॉर्क देखो" आकार और टॉनिक में होने की आवश्यकता है आपको कंकाल की तरह नहीं दिखना चाहिए, लेकिन आपको अपनी ऊंचाई के लिए अपेक्षाकृत पतला होना चाहिए और मांसपेशियों को टोन करना चाहिए नई यॉर्करों के पास बहुत कुछ चलना है, और दोपहर के भोजन पर बहुत सारे सलाद खाते हैं। उनसे जुड़ें और आप जल्द ही उन फैंसी कपड़े के लिए सही आकार में होंगे जो आप के अनुरूप होंगे।
  • 8
    पेले। अपने शरीर की त्वचा का एक ही सावधानी से ख्याल रखना जिसके साथ आप अपने चेहरे की त्वचा का ख्याल रखते हैं यह नरम और चिकना होना चाहिए। एक मॉइस्चराइजिंग साबुन से धो लें, बॉडी लोशन लागू करें और दाढ़ी करें, मोम, रेजर ब्लेड या चिमटी से हटा दें, जो प्रत्येक बाल सिर पर नहीं हैं। कुछ इत्र का उपयोग करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, और यह परिष्कृत कुछ है (जैसे रॉबर्ट पिगुएट, बॉन्ड नं। 9 या चैनल)। किसी को भी अपनी गंध की गंध नहीं चाहिए जब तक कि आप इसे गले नहीं कर रहे हों।
  • 9
    नाखून। "न्यूयॉर्क देखो" पूरी तरह से पूरी तरह से तैयार टोना और पैर की आवश्यकता है एक नीरस गुलाब के नाखून प्राप्त करें, जैसे कि एस्सी की बैले चप्पल या मैडोमोइसेल, और उन्हें कम रखें टोनी के रंगों का मौसम होना चाहिए। उज्ज्वल गुलाबी और कोरल गर्मियों में ठीक है, जबकि एक क्लासिक मलाईदार लाल हमेशा अच्छा होता है आपको सप्ताह में एक बार मैनीक्योर और 2-3 सप्ताह में एक पेडीक्योर की आवश्यकता होगी।
  • 10
    क्लाक रूम। लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, "न्यू यॉर्क लुक" के लिए डिजाइनर कपड़े आवश्यक नहीं हैं आपको क्या जरूरत है: तेज और सीधी रेखाएं, क्लासिक आकार, तटस्थ रंग (अधिकतर काला), और जो भी आप पहन रहे हैं वह आपको पूरी तरह फिट बैठता है आपको सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत दिखना चाहिए, और अधिकतर कालातीत (लेकिन हमेशा यह दिखाने के लिए कि आप फैशन जानते हैं, एक विस्तार या वर्तमान रुझानों में से दो जोड़ते हैं)। काम में ऊँची एड़ी के जूते के साथ और अन्य औपचारिक अवसरों पर नुकीले जूते पहनो, और जांच लें कि आपके जूते उच्च गुणवत्ता वाले हैं और अच्छी स्थिति में हैं। यह बैग के लिए समान है: यह उन चीजों में से एक है जो बहुत अधिक पैसा खर्च करता है, इससे आपको अधिक लाभ मिलेगा यदि आप इसे खरीद सकते हैं। एक हस्ताक्षरित बैग आपको एक विशिष्ट प्रतिष्ठा देगा, जो एकदम सही "न्यू यॉर्क लुक" के लिए उपयोगी है।
  • 11
    ज्वेल्स। आपको कुछ गहने लाने होंगे, लेकिन ध्यान से। "न्यू यॉर्क नज़र" से महिलाएं हीरे के झुमके पहनती हैं, और आप भी सबसे अच्छा चाहते हैं कि आप मिल सकें, कम से कम 1.5 या 2 कैरेट न होने वाले हीरे के लिए परेशान न करें। यदि आप इस आकार के असली हीरे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो अच्छी गुणवत्ता के नकली ले लो। आपको एक अच्छी घड़ी की ज़रूरत होगी, सबसे अच्छा जो आप खरीद सकते हैं: टैग, कार्टियर या रोलेक्स ठीक हैं। Movado passable है टाइमक्स केवल जिम में ठीक है जाहिर है, अगर आप सगाई की अंगूठी और शादी की अंगूठी पहन सकते हैं इन आवश्यक टुकड़ों के अतिरिक्त आप क्या पहनते हैं, इस पर ध्यान दें।
  • टिप्स

    • यदि आप वास्तव में हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं, तो अच्छी तरह से संगठित अपनी कोठरी रखने की शक्ति को कम मत समझें। दोनों चीजें जुड़ी नहीं लग सकती हैं, लेकिन अगर आप एक नज़र में सभी विकल्पों को देख सकते हैं, तो आपके लिए एक अच्छा संगठन चुनना बहुत आसान होगा।
    • कपड़ों से निजी देखभाल अधिक महत्वपूर्ण है यह संभव है, भले ही चुनौतीपूर्ण हो, यदि आप एक बास्केटबॉल गेम में जीन्स और टी-शर्ट में हैं तो भी "न्यूयॉर्क की तरफ देखो", यदि बाल और मेक-अप सही हैं और आपके पास एक अच्छा मैनीक्योर और शानदार गहने हैं यह संभव नहीं है, हालांकि, बाल के साथ "न्यूयॉर्क देखो" पाने के लिए अच्छी तरह से और मेकअप के बिना नहीं रखा, भले ही आप एक वर्सेस् पोशाक पहनते हैं।
    • उपरोक्त एक परिणाम के रूप में, बाल "न्यू यॉर्क लुक" की नींव है अच्छी तरह से, अच्छी तरह से रंगीन और अच्छी तरह से तैयार बाल किसी भी अन्य तत्व से अधिक कर सकते हैं जिससे आप परिष्कृत रूप प्राप्त कर सकें। बाल एक महान स्तर है क्योंकि अधिकांश महिलाएं हर दिन उन्हें सही मायने में शानदार बनाने के लिए धन और समय की सही राशि का निवेश नहीं करती हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ भी पहनते हैं वह अच्छी स्थिति में है और जब भी आप घर छोड़ते हैं, तब आपका चेहरा, बाल और नाखून बेदाग होते हैं। आपको परिष्कृत, पॉलिश, स्वच्छ और निर्दोष दिखना चाहिए, लेकिन कभी भी ठंडा या अतिरंजित नहीं होना चाहिए।
    • "न्यू यॉर्क लुक" स्वयं के देखभाल और रखरखाव के बारे में है, और अनुशासन को संरक्षित रखने की आवश्यकता है पकड़ो और मज़े करो!

    चेतावनी

    • न्यूयॉर्क की सड़कों पर फ्लिप फ्लॉप या स्नीकर्स पहनें कभी नहीं। वे पूरे देखो को बर्बाद कर देंगे फ्लिप-फ्लॉप पूल के लिए हैं, जिम के लिए जिम जूते
    • वास्तव में अनौपचारिक अवसरों के लिए विशेष रूप से जीन्स सहेजें यदि आप जींस पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बाकी का संगठन पूरी तरह से परिष्कृत है, और सुनिश्चित करें कि जीन्स अंधेरे हैं और ये सिर्फ ठीक हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टच अप के लिए आपके हैंडबैग में रखने के लिए कुछ टुकड़े शामिल हैं:
    • फ़्रेडरिक फिकेकाई की ग्लॉसिंग क्रीम का एक मिनी-ट्यूब (प्रत्येक बाल एक पल में जगह से बाहर है और प्रतिभा जोड़ता है)।
    • अपने पसंदीदा होंठ चमक और होंठ चमक
    • चमकदार त्वचा को दूर रखने के लिए अवशोषित कागज।
    • एक अच्छा हाथ क्रीम
    • आपके साथ इत्र के नमूनों को लेने का प्रयास करें, वे छोटे होते हैं और जब आपकी आवश्यकता होती है तो आपकी गंध को बढ़ने में सहायता करते हैं।
    • आप अपने साथ बाल पट्टियां भी ले सकते हैं, लेकिन इस मामले में उन्हें बैग में रखिए और कलाई की तरह कलाई के आसपास नहीं। यह बिल्कुल परिष्कृत नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com