एक रोजगार को कानूनी रूप से सत्यापित करने के लिए एक पत्र कैसे लिखें

कानूनी तौर पर एक नौकरी का परीक्षण करने के लिए एक पत्र अक्सर आवश्यक होता है जब कोई व्यक्ति बैंक खाते, एक बीमा, एक बंधक, एक नया किराया, एक नई नौकरी या किसी अन्य चीज के लिए आवेदन कर रहा है जिसके लिए पहचान का गहन सत्यापन आवश्यक है। कुछ ऐसे तत्व हैं जो पारंपरिक रूप से व्यवसाय सत्यापन पत्र में शामिल थे। यह सुनिश्चित करने के लिए जारी रखें कि आपका पूरा और सटीक है

कदम

रोजगार के साक्ष्य के रूप में एक पत्र लिखें
रोजगार के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक चरण 1
1
कंपनी के लेटरहेड का उपयोग करें लेटरहेड का आधिकारिक उपयोग करें जो कंपनी के नाम, पता और सामान्य संपर्क जानकारी को दर्शाता है। उदाहरण: दिसंबर 4 2012Jeremy MillerCapital Investments100 कॉर्पोरेट WayNew न्यूयॉर्क, एनवाई 59284Susan स्ट्राउड, केस ManagerUnited अमेरिका नागरिकता और आव्रजन Services100 सरकार DriveWashington, डीसी 29873Gentile मिस डोमिनिक,
  • रोजगार के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    समझाओ कि आप कौन हैं अनिवार्य ग्रीटिंग के बाद, उस पते को बताएं जो आप हैं, आप किस कंपनी में हैं और आपके द्वारा काम शुरू करने की तिथि। उदाहरण: दिसंबर 4 2012Jeremy MillerCapital Investments100 कॉर्पोरेट WayNew न्यूयॉर्क, एनवाई 59284Susan स्ट्राउड, केस ManagerUnited अमेरिका नागरिकता और आव्रजन Services100 सरकार DriveWashington, डीसी 29873Gentile मिस डोमिनिक, हम, रोजगार सत्यापन स्टीफ़न श्मिट के लिए आपका अनुरोध मिला है के रूप में इस से जुड़ा है संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए नामांकन 2007 के बाद से कंपनी के अंतर्राष्ट्रीय मानव संसाधन समन्वयक के रूप में, मुझे आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी प्रदान करने में प्रसन्नता हो रही है I
  • एक और उदाहरण होगा "मेरा नाम जैक चकरा देने वाला है और मैं 2 जून 2012 के बाद से कंपनी लाद्री, इंक में वरिष्ठ समुद्री डाकू के रूप में काम करता हूं"।
  • रोजगार के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    इंगित करता है कि कर्मचारी ने कंपनी में कितनी देर तक काम किया है। पहले पैराग्राफ में, यह कर्मचारी का नाम, उस तारीख को इंगित करता है जब उसने संगठन में काम करना शुरू किया और उसकी नौकरी शीर्षक। समझाएं कि स्थिति स्थायी है उदाहरण: दिसंबर 4 2012Jeremy MillerCapital Investments100 कॉर्पोरेट WayNew न्यूयॉर्क, एनवाई 59284Susan स्ट्राउड, केस ManagerUnited अमेरिका नागरिकता और आव्रजन Services100 सरकार DriveWashington, डीसी 29873Gentile मिस डोमिनिक, हम, रोजगार सत्यापन स्टीफ़न श्मिट के लिए आपका अनुरोध मिला है के रूप में इस से जुड़ा है संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए नामांकन अंतर्राष्ट्रीय मानव संसाधन समन्वयक 2007 के बाद से कंपनी के रूप में, मैं जानकारी desidera.Stephan श्मिट मोनाको में हमारे कार्यालय में नियुक्त किया गया था की पेशकश करने, जर्मनी में 2008 में खुश हूँ।
  • एक अन्य उदाहरण: "यह पत्र सैम टिम्बर द्वारा पेशे के संचालन की पुष्टि करता है, 5 जुलाई 2011 से लाड़्री, इंक के पूर्णकालिक कैप्टन"।
  • यदि आवश्यक हो तो तभी इस व्यक्ति के वेतन पर जानकारी शामिल करें
  • रोजगार के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    क्लर्क के नौकरी कर्तव्यों का सारांश करें कार्यकर्ता द्वारा आयोजित की गई स्थिति से आवश्यक कार्यों का वर्णन करें उदाहरण: दिसंबर 4 2012Jeremy MillerCapital Investments100 कॉर्पोरेट WayNew न्यूयॉर्क, एनवाई 59284Susan स्ट्राउड, केस ManagerUnited अमेरिका नागरिकता और आव्रजन Services100 सरकार DriveWashington, डीसी 29873Gentile मिस डोमिनिक, हम, रोजगार सत्यापन स्टीफ़न श्मिट के लिए आपका अनुरोध मिला है के रूप में इस से जुड़ा है संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए नामांकन 2007 के बाद से कंपनी के मानव संसाधन के अंतरराष्ट्रीय समन्वयक के रूप में, मैं आप जानकारी desidera.Stephan श्मिट मोनाको में हमारे कार्यालय में नियुक्त किया गया था जर्मनी में,, 2008.Il में हाल ही में उनकी काम प्रबंधक खाते में है पेशकश करने के लिए खुश हूँ। श्री श्मिट ने उन्हें कवर करने के लिए एक इंटरव्यू में भाग लिया और हमारे न्यू यॉर्क कार्यालय में एक खुली स्थिति के लिए अंतर्राष्ट्रीय लेखा के निदेशक से पदोन्नति प्राप्त की। यह स्थिति स्थायी और पूर्णकालिक होगी, इसलिए इसके लिए श्री। श्मिट को हमारे सात अंतर्राष्ट्रीय कार्यालयों में लेखा परिचालनों की देखरेख की आवश्यकता होगी। इस नए कार्य को शुरू करने की प्रस्तावित तिथि 1 मार्च 2013 है, या इस तारीख के बाद जितनी जल्दी हो सके।
  • यद्यपि यह एक तकनीकी विवरण है, तो आप इसके बारे में विवरण जोड़ सकते हैं कि कर्मचारी व्यवसाय के संचालन का एक अनिवार्य हिस्सा क्यों है (या नहीं)
  • उदाहरण: "कप्तान के रूप में, सैम टिम्बर जहाज को चलाने के लिए जिम्मेदार है, चालक दल को निर्देशित करता है और अपनी यात्रा से सुरक्षित और लाभदायक लाभ हासिल करता है।"
  • रोजगार के प्रमाण पत्र के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    उस संपर्क मोड को इंगित करें जिसे आप संगठन से बात करना पसंद करते हैं। अगर उनके पास अधिक प्रश्न हैं, तो उन्हें यह बताना सुनिश्चित करें कि वे आपको कॉल कर सकते हैं उदाहरण: दिसंबर 4 2012Jeremy MillerCapital Investments100 कॉर्पोरेट WayNew न्यूयॉर्क, एनवाई 59284Susan स्ट्राउड, केस ManagerUnited अमेरिका नागरिकता और आव्रजन Services100 सरकार DriveWashington, डीसी 29873Gentile मिस डोमिनिक, हम, रोजगार सत्यापन स्टीफ़न श्मिट के लिए आपका अनुरोध मिला है के रूप में इस से जुड़ा है संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए नामांकन 2007 के बाद से कंपनी के मानव संसाधन के अंतरराष्ट्रीय समन्वयक के रूप में, मैं आप जानकारी desidera.Stephan श्मिट मोनाको में हमारे कार्यालय में नियुक्त किया गया था जर्मनी में,, 2008.Il में हाल ही में उनकी काम प्रबंधक खाते में है पेशकश करने के लिए खुश हूँ। श्री श्मिट ने उन्हें कवर करने के लिए एक इंटरव्यू में भाग लिया और हमारे न्यू यॉर्क कार्यालय में एक खुली स्थिति के लिए अंतर्राष्ट्रीय लेखा के निदेशक से पदोन्नति प्राप्त की। यह स्थिति स्थायी और पूर्णकालिक होगी, इसलिए इसके लिए श्री। श्मिट को हमारे सात अंतर्राष्ट्रीय कार्यालयों में लेखा परिचालनों की देखरेख की आवश्यकता होगी। इस नए कार्य को शुरू करने की प्रस्तावित तिथि 1 मार्च 2013 है, या इस तारीख के बाद जितनी जल्दी हो सके। हम ईमानदारी से आशा करते हैं कि श्री। श्मिट एक ग्रीन कार्ड प्राप्त करने में सक्षम है और हमारी कंपनी में अपने करियर के साथ आगे बढ़ने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं। अगर मैं आपकी सहायता कर सकता हूं, तो कृपया मुझे (800) 555-2329 पर संपर्क करें या मुझे [email protected] पर ईमेल करें।
  • फ़ोन नंबर और / या एक ईमेल पता शामिल करें
  • रोजगार के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक चरण 6
    6
    हस्ताक्षर करें और पत्र भेजें। पत्र पर हस्ताक्षर करें और कंपनी द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी आधिकारिक टिकटों को जोड़ें। उदाहरण: दिसंबर 4 2012Jeremy MillerCapital Investments100 कॉर्पोरेट WayNew न्यूयॉर्क, एनवाई 59284Susan स्ट्राउड, केस ManagerUnited अमेरिका नागरिकता और आव्रजन Services100 सरकार DriveWashington, डीसी 29873Gentile मिस डोमिनिक, हम, रोजगार सत्यापन स्टीफ़न श्मिट के लिए आपका अनुरोध मिला है के रूप में इस से जुड़ा है संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए नामांकन 2007 के बाद से कंपनी के मानव संसाधन के अंतरराष्ट्रीय समन्वयक के रूप में, मैं आप जानकारी desidera.Stephan श्मिट मोनाको में हमारे कार्यालय में नियुक्त किया गया था जर्मनी में,, 2008.Il में हाल ही में उनकी काम प्रबंधक खाते में है पेशकश करने के लिए खुश हूँ। श्री श्मिट यह कोट के लिए एक साक्षात्कार में भाग लिया और हमारे न्यूयॉर्क कार्यालय में एक खुले स्थान के लिए अंतर्राष्ट्रीय लेखा के निदेशक से एक पदोन्नति प्राप्त हुआ है। यह स्थिति स्थायी और पूर्णकालिक होगी, इसलिए इसके लिए श्री। श्मिट को हमारे सात अंतर्राष्ट्रीय कार्यालयों में लेखा परिचालनों की देखरेख की आवश्यकता होगी। इस नए कार्य को शुरू करने की प्रस्तावित तिथि 1 मार्च 2013 है, या इस तारीख के बाद जितनी जल्दी हो सके। हम ईमानदारी से उम्मीद करते हैं कि श्री श्मिट एक ग्रीन कार्ड प्राप्त करने में सक्षम है और हमारी कंपनी में अपने करियर के साथ अग्रिम करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं। अगर मैं आपकी सहायता कर सकता हूं, तो कृपया मुझे (800) 555-2329 पर संपर्क करें या मुझे [email protected] पर ईमेल करें। ईमानदारी से आपका, जेरेमी मिलर अंतर्राष्ट्रीय मानव संसाधन समन्वयक
  • भेजने के लिए, आप कर्मचारी को पत्र दे सकते हैं या सीधे आवेदक संगठन को भेज सकते हैं।
  • टिप्स

    • कुछ कंपनियां विशिष्ट नौकरी चाहने वालों और अन्य के पास विशेष मॉडल हैं जिन्हें पत्र के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो मानव संसाधन विभाग से पूछें।
    • निवास परमिट के लिए कुछ आवेदन प्रक्रियाओं के लिए आपको उस स्थिति पर अधिक जानकारी देने की आवश्यकता हो सकती है जो कर्मचारी निवास अनुमति या ग्रीन कार्ड प्रदान करने के लिए खेलेंगे। आपको उम्मीदवार के काम के महत्व के बारे में अधिक जानकारी लेने की आवश्यकता हो सकती है ताकि निवास की अनुमति के लिए आवेदन उचित हो।
    • कुछ नियोक्ता कर्मचारी से पत्र लिखने के लिए पूछते हैं, और फिर बाद में इसे हस्ताक्षर करते हैं। यदि आप एक नियोक्ता हैं और आप ऐसा करते हैं, तो इसे हस्ताक्षर करने से पहले इसे ध्यान से पढ़ लें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लेखन कार्यक्रम
    • कंपनी का लेटरहेड
    • लेखनी
    • कर्मचारी की स्थिति पर विवरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com