न्यूयॉर्क जाने के लिए कैसे करें

यहाँ अपने अतीत को छोड़ने के लिए एक संक्षिप्त मार्गदर्शिका है (या लगभग) और ब्रुकलिन के लिए आरक्षण करें ठीक है, बिल्कुल नहीं यह आलेख मैनहट्टन को कैसे स्थानांतरित करने का वर्णन करता है

कदम

1
शहर पर रुचि के विषय पढ़ें और अनुसंधान करें। कई संसाधन हैं जो आपको न्यूयॉर्क की सांस्कृतिक पृष्ठभूमि, भूगोल और संसाधनों के साथ-साथ बुनियादी ढांचे और शहर की पेशकश करने वाली चीजों के बारे में जानकारी समझने में मदद करेंगे।
  • छवि को न्यूयॉर्क में स्थानांतरित करने के लिए शीर्षक चरण 2
    2
    शहर पर जाएं यदि आप कभी भी NY नहीं रहे हैं, तो आप तुरंत स्थानांतरित नहीं कर सकते। रोज़मर्रा की जिंदगी में दोस्त बनाओ और शहर के चारों ओर निर्देशित रहें। होटल के मुकाबले आपको कम कीमत पर कोचसुरफ़िंग या एयरबीएनबी पर 2-3 दिनों के लिए आवास मिल सकता है, और क्षेत्र से किसी से बात करने की संभावना के साथ।
  • छवि को न्यूयॉर्क में स्थानांतरित करने के लिए शीर्षक चरण 3
    3
    बहुत पैसा बचाओ एक अपार्टमेंट की खोज करते समय सोफे पर दो या दो पर दांव लगाएं एक बस, विमान या कार प्राप्त करें - आपको यहां आने की ज़रूरत है यदि आप चाहें तो एक मित्र को लाओ, लेकिन यह बेहतर नहीं है।
  • छवि को न्यूयॉर्क में स्थानांतरित करने के लिए शीर्षक चरण 4
    4
    पड़ोस चुनें आप वहां जाने से पहले शहर के विभिन्न क्षेत्रों पर बहुत सारे शोध कर सकते हैं। इससे क्रेगलिस्ट पर आपकी खोज को बहुत सीमित कर दिया जाएगा।



  • छवि को न्यूयॉर्क में स्थानांतरित करने के लिए शीर्षक चरण 5
    5
    Craigslist साइट झारना सबलेट को अनदेखा न करें इस बीच, एक नौकरी खोजें कुछ भी लो लेकिन इसे महान बनाओ आप लोगों से मिलेंगे, इसलिए आपके पास एक अपार्टमेंट होना चाहिए अपने आदर्श अपार्टमेंट के बारे में कल्पना न करें, विज्ञापनों को न देखें। इस योजना से बाहर निकलें, लोगों को कॉल करें, और अपने पैर को त्वरक पर रखें
  • छवि शीर्षक न्यूयॉर्क में स्थानांतरित करने के लिए चरण 6
    6
    आपके पास एक नौकरी और एक अपार्टमेंट है वर्तमान में आप अपने जीवन में एक बिंदु पर नहीं कर रहे हैं, जहां आप मानते हैं कि यह आपके भविष्य है, हो सकता है हस्तांतरण पर पुनर्विचार, लेकिन यह एक शहर है जहाँ आप कई कौशल है कि आप नहीं सोचा था कि तुम हो, तो आप अच्छा होगा प्राप्त है। कुछ भी हो सकता है, और यह अक्सर होता है अपने रुख को स्पष्ट और खुले रखें
  • छवि को न्यूयॉर्क में स्थानांतरित करने के लिए शीर्षक चरण 7
    7
    यह आनंद लें। आप अपने पुराने दोस्तों को खो देंगे जो कहते हैं कि वे आप को देखना चाहते हैं, लेकिन वे कभी नहीं करते हैं आप उन्हें बदलने के लिए नए दोस्त बना लेंगे, लेकिन उन लोगों के संपर्क में रहें, जो आपके लिए बहुत अधिक हैं। उनमें से कुछ यहां जा सकते हैं और याद रखें कि जीवन न्यूयॉर्क के बाहर मौजूद है। (यह वास्तव में कठिन हो सकता है।)
  • टिप्स

    • मैनहट्टन में जाने के बारे में यह लेख वार्ता - न्यूयॉर्क में 4 अन्य विशिष्ट पड़ोस हैं: ब्रुकलिन, ब्रोंक्स, क्वींस और स्टेटन आइलैंड जीवनशैली 5 प्रत्येक पड़ोस में अलग है
    • धैर्य और दृढ़ता न्यूयॉर्क में एक महान अपार्टमेंट खोजने की कुंजी है।
    • पड़ोस के लिए खोजें जो आपकी जीवनशैली और व्यक्तित्व के लिए सबसे उपयुक्त है। वे सभी बहुत अलग हैं

    चेतावनी

    • डाक द्वारा पैसे हस्तांतरण या कुंजी वितरण से जुड़े किराये के लिए घोटालों के लिए देखें अपार्टमेंट में जाने से पहले अपनी सामाजिक सुरक्षा नंबर जैसी जानकारी कभी भी न दें और सत्यापित करें कि जिस व्यक्ति के साथ आप काम कर रहे हैं वह वैध है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com