अधिक खर्च किए बिना न्यू यॉर्क की यात्रा कैसे करें

हर साल, दुनिया भर के हर कोने से लाखों लोग न्यूयॉर्क जाते हैं, इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि शहर की अर्थव्यवस्था में उनका योगदान एक अरब डॉलर से अधिक है। हालांकि, बिग एपल पर जाने के लिए आपको बैंक डकैती करना नहीं है इन युक्तियों से आपको बहुत अधिक खर्च किए बिना कुछ भी बलिदान किए बिना मज़े करते हुए इसे तलाशने में सहायता मिलेगी।

कदम

शीर्षक वाला चित्र बजट के एक चरण पर न्यू यॉर्क सिटी पर जाएं
1
यात्रा करने से पहले एक संगठित बजट बनाएं शहर. यदि आप जानते हैं कि आप बहुत सारे खरीदारी कर रहे होंगे या महंगा पर्यटन में भाग लेंगे, अपने मौद्रिक संसाधनों का मूल्यांकन करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सभी आवश्यक धन है चिंता मत करो अगर तुम लागत महत्वपूर्ण बात यह है की वजह से यात्रा से कुछ आकर्षण खत्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है क्या आप पूरी तरह देखना होगा की एक सूची बनाने के लिए है, और फिर कौन जानता है, शायद एक दिन हम लौट सकते हैं और देखते हैं कि आप चूक गए हों क्या होगा।
  • छवि शीर्षक वाला बजट बजट 2 पर न्यू यॉर्क शहर पर जाएं
    2
    एक प्रीपेड सिटी पास में निवेश करें जो आपको कई आकर्षण का उपयोग करने देता है। इसमें अनन्य कार्ड हैं, जैसे न्यू यॉर्क पास और सिटी पास, वे तुम्हें बिग एप्पल, एक विस्तृत गाइड, उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस और छोड़ करने की क्षमता का कम से कम एक दर्जन से अधिक लोकप्रिय पर्यटक आकर्षणों में एक नि: शुल्क प्रवेश की पेशकश कोड-भी, शुल्क प्राप्त करने के लिए यह निश्चित रूप से उचित है। संभवतः पहले आपको बहुत सारा पैसा देना होगा, लेकिन यह आपको लंबे समय तक बहुत बचत करेगा।
  • एक बजट पर चरण 3 पर न्यूयॉर्क शहर की यात्रा शीर्षक छवि
    3
    इसे देखने के लिए सबसे उपयुक्त समय चुनें। यद्यपि न्यूयार्क कई पर्यटकों को वर्ष भर में आकर्षित करता है, लेकिन प्रत्येक सत्र में पेशेवरों और विपक्षों को प्रस्तुत किया जाता है:
  • शीतकालीन: सर्दियों का मौसम न्यूयॉर्क जाने के लिए आदर्श है, खासकर क्रिसमस की छुट्टियों के बाद, जब पर्यटकों की भीड़ काफी कम हो जाती है या जब शहर बर्फ में आते हैं हालांकि, कई आगंतुकों को पता चलता है कि ध्रुवीय तापमान चलने और टाइम्स स्क्वायर जैसे कई आउटडोर आकर्षण जानने के लिए उपयुक्त नहीं हैं।
  • वसंत: इस सीजन के दौरान वहां जा रहे एक सुखद अनुभव है, क्योंकि तापमान हल्के होते हैं और पेड़ों से सेंट्रल पार्क में अंकुरण और खिलने लगते हैं, विचारों को रंग दे रहे हैं। दूसरी ओर, शहर आमतौर पर ईस्टर के समय और स्प्रिंग ब्रेक के आसपास आक्रमण करता है, और सर्दियों के मौसम के बाद कुछ आकर्षण और होटलों को पूरी कीमत पर भुगतान मिलता है।
  • ग्रीष्मकालीन: इस मौसम के दौरान, न्यूयॉर्क गर्म और आर्द्र है, और बारिश और झंझटियां आपको आश्चर्यचकित करती हैं, आपके दिन को बर्बाद कर रही हैं दूसरी ओर, कई निवासियों को छुट्टी पर होगा और कई होटल और रेस्तरां गर्मी के प्रचार और पर्यटकों को छूट प्रदान करते हैं। लंबे दिन और आम तौर पर सुखद वातावरण दो अन्य लाभों को अनदेखी नहीं करते हैं।
  • शरद ऋतु: यहां तक ​​कि इस मौसम में न्यूयॉर्क जाने के लिए आदर्श है तापमान कूलर हैं, लेकिन अभी भी सुखदायक है, और रंगीन पत्ते हर जगह उठाए जाते हैं। किसी भी मामले में, शरद ऋतु विशेष रूप से पर्यटकों के लिए लोकप्रिय है, इस समय यह है कि निवासियों को दैनिक दिनचर्या फिर से शुरू होता है और कीमतें बढ़ जाती हैं। वर्ष की सबसे महंगी अवधि होने के नाते, आप वहां नहीं जाना चाहते हैं यदि आपके पास कोई बड़ा बजट नहीं है
  • एक बजट पर चरण 4 पर न्यू यॉर्क शहर की यात्रा शीर्षक छवि
    4
    यदि आप संयुक्त राज्य में स्थानांतरित हो गए हैं और आप कार में रीचासी कर सकते हैं, तो आप सोने के लिए रोक के बजाय एक दिन में इसे देख सकते हैं। चूंकि आपको आवास के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आपको बहुत अधिक पैसा बचा सकते हैं, जितना कि आपको लगता है। एक दिन में आप वास्तव में कई आकर्षण देख सकते हैं, चाहे आप अपटाउन, मिडटाउन या डाउनटाउन पर जाएं।
  • शीर्षक वाला चित्र बजट पर एक कदम पर 5 न्यूयॉर्क शहर की यात्रा करें
    5
    क्या आप रातोंरात रहने का फैसला करते हैं? समय में एक होटल के कमरे की बुकिंग करें, लेकिन अच्छे प्रस्तावों को खोजने के लिए पहले वेब पर एक सवारी करें। यदि आप पैसे बचाने के लिए चाहते हैं तो खुद का ध्यान पहले से करना जरूरी है साइटों को सर्फ कर सकते हैं जो आपको अच्छी सलाह दे सकते हैं और जिस पर आप पदोन्नति में आ सकते हैं विभिन्न मंचों पढ़ें मैनहट्टन में कई होटल सभी बजटों के लिए स्वच्छ, आरामदायक और उपयुक्त हैं, इसलिए आवास की व्यवस्था करना आपके विचार से आसान है।
  • शीर्षक वाला चित्र बजट पर 6 कदम पर न्यू यॉर्क सिटी पर जाएं
    6
    यदि आप एक हफ्ते से कम समय के लिए बंद करते हैं, तो सप्ताह के दिनों में यात्रा पर ध्यान केन्द्रित करने का प्रयास करें आपको होटल और रेस्तरां के लिए बेहतर ऑफर मिलेंगे - इसके अलावा, कई आकर्षण के लिए छूट मिल सकती है और सामान्य से कम पर्यटकों की संख्या कम हो सकती है इसलिए, सप्ताहांत के दौरान इसे अन्वेषण न करें।



  • शीर्षक वाला चित्र बजट पर एक कदम 7 पर न्यू यॉर्क सिटी पर जाएं
    7
    विभिन्न न्यूयॉर्क सार्वजनिक परिवहन सुविधाओं का लाभ उठाएं, जो काफी सस्ते हैं। जबकि टैक्सी लेने के लिए सस्ता है, जो आपको कहीं भी ले सकता है, जिसके परिणामस्वरूप लागत चार और चार में बढ़ सकती है इसके बजाय, पूरे यात्रा में उपयोग करने के लिए एक मेट्रोकार्ड खरीदें- आप इसमें जा सकते हैं भूमिगत रेल या बस से, किसी भी समस्या के बिना अपने गंतव्य पर पहुंचने बेशक आपको यह पता होना चाहिए कि आप खो जाने से बचने के लिए और टैक्सी से शुरुआती बिंदु पर वापस जाने के लिए पैसा खर्च करने के लिए कहां जाते हैं तो आपको शहर में खुद को उन्मुख करना सीखना होगा। आप इसके चारों ओर भी चल सकते हैं: न केवल यह मुफ़्त है, यह एक अच्छा व्यायाम होगा
  • शीर्षक वाला चित्र बजट के आधार पर न्यूयॉर्क शहर पर जाएँ 8
    8
    कई स्थानों पर और मुफ्त पहुंच के साथ आकर्षण पहुंचे इनमें टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क पब्लिक लाइब्रेरी, सेंट्रल पार्क, ग्राउंड ज़ीरो और रॉकफेलर सेंटर शामिल हैं, लेकिन कई अन्य हैं ये सभी दिलचस्प आकर्षण देखने और देखने के लिए हैं, खासकर यदि आप शहर में एक दिन से भी ज्यादा समय के लिए रोक सकते हैं।
  • यदि आप पैसे से बाहर निकलते हैं तो आपको पौराणिक डिपार्टमेंट स्टोर और न्यूयॉर्क स्टोर से बचने की ज़रूरत नहीं है खिड़कियों को देखकर हमेशा मज़ा आता है, और आप अपने कपड़ों की कोशिश करने के लिए विभिन्न दुकानों में जा सकते हैं और एक महंगी स्मारिका पर करीब से देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बजट पर 9 न्यूयॉर्क शहर का भ्रमण करें
    9
    खाने के लिए बहुत ज्यादा खर्च न करें बिग एपल दुनिया में कुछ सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां का दावा करता है, लेकिन वे आपके एकमात्र विकल्प नहीं हैं, अन्यथा आप तोड़ने के जोखिम को चलाते हैं इसके बजाय, दोनों सस्ता स्थानों परीक्षण करने की कोशिश उदाहरण के लिए सबसे costosi- है, तो आप एक अच्छा पट्टी में नाश्ता कर सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा खर्च किए बिना, एक फास्ट फूड पर दोपहर का भोजन और रात के खाने के अपने आप के लिए एक छोटे से `अधिक खराब। यदि आपको पैसा बचाने की ज़रूरत है, तो सुपरमार्केट में या सुविधा स्टोर पर दुकान करें और दिन के दौरान पैक किए गए दोपहर के भोजन और स्नैक्स तैयार करें - लागत काफी कम होगी
  • न्यूयॉर्क रेस्तरां सप्ताह एक वर्ष में दो बार आयोजन किया जाता है, जिसके दौरान पूरे लंच और रात्रिभोज का आधा मूल्य पर पेश किया जाता है - आम तौर पर सर्दी में एक बार और गर्मियों में एक बार आयोजित होता है पहल में भाग लेने वाले रेस्तरां के बारे में जानें वर्ष के इन दो क्षणों, अन्य बातों के अलावा, शहर में जाने के लिए महान हैं - यदि आप महानगरों के सबसे विशिष्ट रेस्तरां में भी खा सकते हैं, तो बहुत कमाया
  • शीर्षक वाला चित्र बजट के लिए न्यूयॉर्क शहर पर जाएं चरण 10
    10
    खर्च और प्रसार मत करो यदि आप संयुक्त राज्य में नहीं रहते हैं, तो अपने आप को केवल उसी चीज़ की अनुमति दें, जो आपको अपने शहर में नहीं मिल सकती (लेकिन बिना अतिशयोक्ति के)। इसके बजाय, अगर आप अमेरिका में रहते हैं, तो कई न्यूयॉर्क के स्मृति चिन्ह कई आधे मूल्य वाले शॉपिंग सेंटर में पाए जाते हैं, और वही कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए भी जाता है।
  • शीर्षक वाला चित्र, बजट पर 11 जनवरी को न्यूयॉर्क शहर की यात्रा करें
    11
    कभी-कभी, हालांकि, आप अपने हाथों में छेद भी कर सकते हैं बेशक, आपका बजट सीमित है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिग ऐप्पल के सबसे महंगे प्रस्तावों को प्रतिबंधित करना होगा। एक लक्जरी रेस्तरां में अपने आप को कम से कम एक डिनर की अनुमति दें, एक या दो आइटम जो आपको कहीं भी नहीं मिलते हैं या उस आकर्षण का दौरा करें जिसे आप नजदीकी भविष्य में शायद ही फिर से देख सकते हैं।
  • टिप्स

    • स्टेटन द्वीप जाने के लिए नौका ले लो गोल यात्रा पूरी तरह से मुक्त है आप लोअर मैनहटन की चित्रमाला प्रशंसा करने का अवसर होगा, ब्रुकलिन ब्रिज, स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी और हडसन / पूर्वी नदी-छोटा है, आकर्षण है कि आप देखेंगे, जो भुगतान नमकीन टिकटों पर जाना पर्यटकों की पेशकश की उन के रूप में ही कर रहे हैं मैनहट्टन की खाड़ी में नौकायन नौकाओं
    • एक पर्यटक की तरह न देखने की कोशिश करें न्यूयॉर्क, और सामान्य रूप से लोग, वे आगंतुकों को पसंद नहीं करते हैं का एक ही गति से एक स्थानीय निवासी चलने की तरह देखने के numbly गगनचुंबी इमारतों और फैनी पैक गैर-खिलाड़ी, लिबर्टी, पर्यटन नक्शे की प्रतिमा का चित्रण टोपी और इतने पर घूर नहीं राहगीरों सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • हार्लेम, स्पैनिश हार्लेम या ब्रोंक्स जैसे कुछ पड़ोस, सस्ता हो सकते हैं, दोनों आवास और आयोजन के दौरे के लिए, लेकिन वे पर्यटकों को भयभीत कर सकते हैं या खतरनाक दिख सकते हैं यदि आप उन्हें देखना चाहते हैं, तो तैयार रहें और इन क्षेत्रों के बारे में अच्छी तरह से सूचित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com