न्यू यॉर्क की यात्रा के लिए सूटकेस को कैसे पैक किया जाए

दुनिया के हर कोने से लाखों पर्यटकों ने अपने आकर्षण, दुकानों, नाइटलाइफ़ और इसकी अविवादित आकर्षण के लिए हर साल न्यू यॉर्क की यात्रा की है। क्या आप जल्द ही वहां जा रहे हैं? तो सूटकेस को सही ढंग से तैयार करना बेहतर होगा इसका अर्थ है कि किसी भी सीज़न में एक नया न्यू यॉर्कियर को एकीकृत और दिखाना।

कदम

भाग 1

ग्रीष्मकालीन फैशन
न्यूयॉर्क शहर के चरण 1 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
1
पता लगाएं गर्मी NYC में कैसी है न्यू यॉर्क में ग्रीष्म गर्म, गर्म, गर्म है तापमान जून, जुलाई और अगस्त में अपने चरम तक पहुंच जाता है, और रात के दौरान भी उच्च रहता है, जब वे 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकते हैं। इसके अलावा, NYC बहुत गीला है: इसका मतलब भारी, चिपचिपा हवा है ऐसे भी तूफान भी हैं जो हिंसक रूप से फट गए और फिर कम हो गए।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 2 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    सही टी-शर्ट पहनें सांस कपास में टी शर्ट आप नमी और गर्मी से लड़ने में मदद मिलेगी। कुछ हल्के कपड़े सबसे ऊपर है जो भी कमजोर हवा को पकड़ कर सकते हैं उत्कृष्ट विकल्प हैं। चमकदार और स्पष्ट रंगों के लिए ऑप्ट
  • महिलाओं के लिए: असतत पैटर्न के साथ सबसे ऊपर आप गर्मी से लड़ने और एक ही समय में फैशन हो जाएगा। गर्मियों में लघु शर्ट और स्कर्ट या उच्च वाइस्कर्ट शॉर्ट्स अक्सर एनवाईसी के आसपास दिखाई देते हैं
  • पुरुषों के लिए: टी-शर्ट और कपास शर्ट गर्मियों में NYC के लिए एक यात्रा के लिए महान विकल्प हैं
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 3 के लिए पेक के लिए शीर्षक छवि
    3
    नीचे दिए गए टुकड़े को सावधानी से चुनें जैसा कि हमने पहले ही कहा है, गर्मियों में यह वास्तव में गर्म है इसका मतलब यह है कि ताजा और सांस कपड़े से बना पैंट सबसे बुद्धिमान विकल्प हैं। शॉर्ट्स, स्कर्ट आदि वे उच्च तापमान से लड़ने के लिए महान हैं कपास पतलून भी अच्छे हैं
  • महिलाओं के लिए: स्कर्ट (मिनीस्कर, घुटने की लम्बी, मैक्सी स्कर्ट और बीच में किसी भी लम्बाई) सही हैं। विशेष वस्त्रों, उच्च कमर वाले स्कर्टों में शॉर्ट्स, अरबी में पतलून - आप गलत नहीं जा सकते, जब तक कि आप मोटे पैंट की एक जोड़ी में पर्ची नहीं करते हैं जो आपको बहुत पसीना देगा।
  • पुरुषों के लिए: ऐसा कहा जाता है कि NYC के पुरुषों में जब तक वे खेल नहीं करते, शॉर्ट्स नहीं पहनते, नाव पर नहीं जा रहे हैं या समुद्र तट के लिए जा रहे हैं शहर के अन्य निवासियों, हालांकि, इस विश्वास को चुनौती देते हैं और लगता है कि उन्हें पहनना ठीक है। हमें यह देखने की ज़रूरत है कि आप क्या सोचते हैं या नहीं, लोग क्या सोचते हैं उदाहरण के लिए, खराब खाकी नाव पैंट खराब नहीं हैं। यदि नहीं, तो आप सांस कपड़े में पैंट पहन सकते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 4 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    कपड़े पहने हुए (महिलाएं) गर्मियों के मध्य में एनएसी में एक पत्थर फेंकें और आप निश्चित रूप से एक अच्छी शक्कर पहनने वाली लड़की को मार देंगे। आप भीड़ में भ्रमित करने के लिए, फैशनेबल पैटर्न और चमकीले रंग के साथ कपड़े पहनते हैं। उन्हें व्यापक-पुष्पयुक्त टोपी, विशाल धूप का चश्मा और जूते की एक अच्छी जोड़ी के साथ मिलाएं और आप पूरी तरह से एकीकृत हो जाएंगे।
  • कुछ गर्मियों के लिए मैक्सी के कपड़े फैशन के शीर्ष पर रहे हैं ये लंबे कपड़े गर्म दिन और शांत रात के लिए बिल्कुल सही हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 5 के लिए पैक के लिए शीर्षक छवि
    5
    एक हल्की जैकेट और कुछ सामान ले आओ। आमतौर पर तापमान गरम (या मग) होते हैं, लेकिन वे ठंडा कर सकते हैं, खासकर आंधी के बाद। एक हल्की जैकेट पर्याप्त होगा। जब भी आप सबवे पर मिलते हैं और आपको लगता है कि आप फ्रिज़र में शामिल हो रहे हैं तो यह भी सही है। आप दिन के दौरान पहनने के लिए एक टोपी भी पहन सकते हैं - गर्मी की धूप माफ नहीं करती। कंगन और हार आपकी अलमारी के लिए एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • भाग 2

    शरद ऋतु फैशन
    न्यूयॉर्क शहर के चरण 6 के लिए पैक के लिए शीर्षक चित्र
    1
    पता लगाएं कि शरद ऋतु NYC में कैसे है सितंबर, अक्टूबर और नवंबर के महीनों में न्यूयॉर्क में सबसे सुखद स्थान है। अक्सर सूर्य होता है, लेकिन हवा ताज़ा होती है और इसकी नमी खो जाती है नवंबर तक, रातों को ठंड से नीचे गिरा सकता है, लेकिन दिन के दौरान तापमान काफी स्पार्कलिंग रहता है।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 7 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    कूलर तापमान के बारे में सोचकर अपने बैग पैक करें। इसका अर्थ है कि लंबे या तीन-तिमाही आस्तीन, शर्ट और पतलून वाले हल्के स्वेटर डार्क रंग आपको भीड़ में भ्रमित कर देगा और वर्ष के इस समय आपको आराम महसूस करेंगे।
  • महिलाओं के लिए: भारी मोजे और जूते के साथ एक गर्म पोशाक, और एक प्यारा जैकेट मैच। आप काले टी-शर्ट, एक फिट चमड़े की जैकेट और एक दुपट्टा के साथ पतली पतलून को भी जोड़ सकते हैं।
  • पुरुषों के लिए: गहरे रंगों में सुरुचिपूर्ण पतलून (भूरा, नौसेना, काली) परिपूर्ण हैं उन्हें स्वेटर या स्कॉटिश शर्ट के साथ एकदम सही शरद ऋतु के लिए- NYC देखो पहनें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 8 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    वह जैकेट और स्वेटर पहनते हैं एक ऐसे शहर में जहां फैशन अपनी पहचान का हिस्सा है, आप अपने सबसे फैशनेबल जैकेट या ब्लेज़र्स पहन सकते हैं, भले ही आपको अपने साथ सबसे अधिक लोगों को लेना न पड़े।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 9 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    दस्ताने और स्कार्फ कूलर के दिनों के लिए बिल्कुल सही हैं सुबह या रात में, तापमान बहुत कम होता है, स्कार्फ और दस्ताने काम में आते हैं। यदि आप चाहें तो भी एक टोपी पहन सकते हैं
  • भाग 3

    शीतकालीन फैशन
    न्यूयॉर्क शहर के चरण 10 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    पता करें कि सर्दियों में एनवाईसी क्या है सर्दी ठंडी और बरसात होती है। दिसंबर, जनवरी और फरवरी के दौरान एनवाईसी की सड़कों में बर्फ और बर्फ का शासनकाल यह भी काफी हवा है, और आप अपने आप को गीले कपड़ों के साथ खोजने के जोखिम को चलाते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 11 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    कपड़े पहनो जो आपको गर्म रखेंगे सर्दियों में एनवाईसी में फिल्मांकन के लिए लंबी बाजू वाली शर्ट, स्वेटर और लंबी पतलून आवश्यक हैं अंधेरे रंगों में कपड़े चुनें (काला सबसे अधिक होता है) और भारी कपड़े साल के इस समय को कोट अनिवार्य है
  • महिलाओं के लिए: भले ही पैंट आपको गर्म रखे, यह बहुत फैशनेबल है कि स्पैन्डेक्स लेगिंग को बड़े आकार के स्वेटर या वॉल्यूमिनस जैकेट के साथ पहनना चाहिए। आप ड्रेस या स्कर्ट और बहुत मोटी मोज़े से भी दूर हो सकते हैं - अगर आप शहर का दौरा करते समय पोशाक पहनने का फैसला करते हैं, तो थोड़ा ठंडा होने के लिए तैयार हो जाओ।
  • पुरुषों के लिए: लंबे बाजू वाले स्वेटर या स्वेटर और गर्म, सुरुचिपूर्ण पतलून परिपूर्ण होंगे।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 12 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    याद रखें - एक गर्म और सुरुचिपूर्ण जैकेट हमेशा एनवाईसी में अच्छा है यहां बहुत सारे शीतकालीन कोट हैं जो बहुत सुंदर हैं - अगर आप बिग एपल के निवासी की तरह दिखना चाहते हैं तो आपको एक का प्रयास करना चाहिए। वेब पर छवियों के लिए खोज करें कि इस मौसम में कौन से कोट फैशन से बाहर निकलता है अपने जैकेट को अपने साथ विमान पर ले जाएं - जब आप न्यूयॉर्क हवाई अड्डे से बाहर निकलते हैं (और यह आपके सूटकेस में भी बहुत सी जगह लेता है) तो आप इसे चाहते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 13 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    बर्फ के लिए तैयार रहें दस्ताने, एक दुपट्टा और एक टोपी अनिवार्य है जब बर्फ (या, भगवान ना करे, गीली घास) नीचे जाने के लिए शुरू होता है पनरोक जैकेट बहुत उपयोगी हैं - वे दुनिया में सबसे अधिक फैशनेबल परिधान नहीं होंगे, लेकिन जब आपको चीजें ठंडा होने लगेंगी तो आपको सुपर गर्म और निविड़ अंधकार वाली जैकेट होने में खुशी होगी।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 14 के लिए पैक के लिए शीर्षक चित्र
    5
    उपयुक्त जूते को मत भूलना अच्छा जलरोधी जूते खरीदें चाहे वह फैशनेबल या सरल हों, आपको उन्हें पछतावा नहीं होगा। जब यह बाहर गीला नहीं है, तो आप खूबसूरत जूते पहन सकते हैं जो आपको गर्म रखेंगे और आपकी कम सुरक्षा करेंगे - लेकिन आप हमेशा भारी मोज़े पहन सकते हैं।
  • भाग 4

    वसंत फैशन
    न्यूयॉर्क शहर के चरण 15 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    1
    पता लगाएं कि वसंत NYC में कैसे है मार्च, अप्रैल और मई शानदार हो सकते हैं, लेकिन अभी भी ठंड और बरसात के दिन होंगे। यहां तक ​​कि शाम वसंत में ठंडा हो सकता है
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 16 में एक यात्रा के लिए पैक्स का शीर्षक चित्र



    2
    गर्म और ठंडे दिनों दोनों के लिए संगठित टी-शर्ट और हल्की पतलून वर्ष के इस समय में परिपूर्ण हैं। स्प्रिंग रंग बहुत फैशनेबल हैं, हालांकि कुछ नए यॉर्कर पूरे वर्ष के लिए काले या अंधेरे पहनते हैं। ऐसे कपड़ों को लाओ जो आप ओवरलैप कर सकते हैं, क्योंकि वसंत के तापमान में बहुत कुछ बदल सकता है।
  • महिलाओं के लिए: गर्म मौसम में हल्का कपड़े वापस आते हैं, तो अपने सूटकेस में बहुत कुछ डाल दिया। बड़े सेब में वसंत के लिए पैंट, टॉप और लाइट जैकेट परिपूर्ण संगठन हैं
  • पुरुषों के लिए: एक रंगीन जाकेट के साथ मिलकर ठोस रंगीन पैंट और टी-शर्ट न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक आम संगठन हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 17 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    वह एक जैकेट और स्वेटर पहनता है यहां तक ​​कि अगर तापमान में वृद्धि होती है, तो कुछ भारी कपड़े लाने के लिए बेहतर है, जो आपको ठंडी शाम को गर्म कर देगा। आप लेगिंग्स या हल्के ब्लेज़र्स पर पहनने के लिए ओजस्वी स्वेटर का विकल्प चुन सकते हैं
  • न्यूयॉर्क यानी स्टेप 18 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    स्काटशर्ट पहनना मत। साधारण स्वेटरशर्ट्स, जब तक कि उन्हें धोया नहीं जाता है, रोचक प्रिंटों के साथ कट जाता है या, वे मान्यता के स्पष्ट संकेत हैं: वे कहते हैं कि आप न्यूयॉर्क से नहीं हैं।
  • भाग 5

    नाइटलाइफ़ और अन्य मूल आइटमों के लिए फ़ैशन
    छवि न्यूयॉर्क टाइम्स के लिए पैक्स के लिए शीर्षक स्टेप 1 9
    1
    NYC नाइटलाइफ़ में फैशनेबल होने के लिए तैयार हो जाओ न्यूयॉर्क में यह काफी आम है कि परिसर में कपड़े के सटीक कोड हैं - समस्या यह है कि शहर के हर जिले में अपनी सटीक शैली है क्लब में प्रवेश करने का सबसे आसान तरीका महिलाओं और सुरुचिपूर्ण पतलून, एक सादे शर्ट और पुरुषों के लिए रंगीन जाकेट के लिए कपड़े और ऊँची एड़ी पहनना है। बेशक, जब आप पहुंचें, तो आप उन स्थानों पर हमेशा नजर रख सकते हैं, जहां आप जाना चाहते हैं या अपनी वेबसाइट पर नजर डाल सकते हैं - अगर आपके पास उनके पास क्या नहीं है, तो खरीदारी करने का समय है। न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा वर्णित NYC के प्रत्येक क्षेत्र की विशिष्ट शैली हैं:
    • लोअर ईस्ट साइड: यह क्षेत्र हिपस्टर्स द्वारा आबादी वाला है - इतना पतला जीन्स (दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए) शांत रंग और प्राकृतिक कपड़े के साथ संयुक्त
    • मात्पैकिंग जिला: एड़ी 12 और लघु, सुरुचिपूर्ण कपड़े दिखाएं। पुरुषों को बेहतर रूप से तैयार करना है: ब्लैज़र्स, सुरुचिपूर्ण शर्ट और अच्छी तरह से इस्त्री पैंट
    • ईस्ट विलेज: गुंडा के कुछ संकेत और एक नज़र `बिग ऐप्पल के इस क्षेत्र में थोड़ा बढ़िया होगा।
    • सोहो और नोएलटा: शहर के निवासियों के मुताबिक, आप इस क्षेत्र में थोड़ा-बहुत पोशाक कर सकते हैं, जैसा कि महत्वपूर्ण बात यह है कि शानदार होना चाहिए।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 20 में एक यात्रा के लिए पैक का शीर्षक चित्र
    2
    सुंदर पोशाक भी अगर आपको क्लबों के चारों ओर जाने की ज़रूरत नहीं है यदि आप एक सांसारिक प्रकार नहीं हैं, तो आपके पास अच्छी तरह से तैयार करने के लिए बहुत सारे अवसर होंगे। आपके लिए अच्छे कपड़े पहनना महत्वपूर्ण है, यदि आप उन्हें एक शानदार रात के खाने या ब्रॉडवे पर एक रात के लिए पहनते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लड़कियों, अच्छे कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी पैक! सज्जनों, एक विशेष शाम के लिए एक सूट या एक सुरुचिपूर्ण शर्ट और मिलान ट्राउजर लाओ।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 21 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    दिन के दौरान आरामदायक जूते पहनें। आप बहुत चलेंगे, सीमेंट माफ नहीं करता है। आरामदायक जूते के कम से कम दो जोड़े लाओ, ताकि आप उन्हें वैकल्पिक कर सकें। आरामदायक का अर्थ यह नहीं है कि आप शैली को छोड़ दें - आप अच्छे जूते, फ्लिप-फ्लॉप या अस्थिरता में अस्थि विकृति पहन सकते हैं।
  • यदि आप सैंडल के बिना नहीं कर सकते हैं, तो उस जोड़ी को ढूंढने का प्रयास करें जो आर्क के लिए समर्थन है याद रखें कि सड़कों काफी गंदे हैं - अगर आपको अपने पैरों को दिन के अंत में एक छोटा सा काला मिल जाए तो आश्चर्यचकित न हों।
  • जैसा कि हमने पहले ही कहा है, यदि आप शाम को बाहर जाने की योजना बनाते हैं, तो ऊँची एड़ी के जूते पहनें। वे चलने के लिए असहज हैं, लेकिन कुछ जगहों पर उन्हें अनिवार्य हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 22 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बटुए लाओ किसी भी शहर की तरह, NYC महंगा है। आप अपनी यात्रा के दौरान जो करते हैं उसके आधार पर, आपके पास अन्य पर्यटकों की तुलना में अधिक या कम बजट हो सकता है आप $ 3 के लिए पिज़्ज़ा का एक टुकड़ा खा सकते हैं या 300 डॉलर से अधिक खर्च कर सकते हैं ताकि शहर के चारों ओर पकाए गए पाक-विवादों में से एक खा सकें।
  • न्यूयॉर्क यानी स्टेप 23 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    5
    कैमरा लाओ NYC का सबसे प्रतिष्ठित परिदृश्य कभी भी है (उदाहरण के लिए, स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के सामने क्लासिक फोटो) यदि आप अपने कैमरे को घर पर भूल जाते हैं तो आप खुद को किक करना चाहते हैं
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 24 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    6
    धूप का चश्मा मत भूलना यदि यह एक खूबसूरत दिन है, तो धूप के चश्मे के साथ हजारों नए यॉर्कर होंगे: घर पर अपने माता-पिता मत भूलो। धूप का चश्मा बर्फ की प्रतिबिंब से आंखों की रक्षा करने के लिए भी काम करते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 25 में एक यात्रा के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    7
    एक बड़ी बैग ले लो न्यूयॉर्क में महिला दिन के दौरान विशाल और फैशनेबल बैग ले जाती हैं। यदि आप लूटने से डरते हैं, तो ज़िप के साथ एक खरीदें। बहुत से लोग क्लासिक डाकिया के बैग का उपयोग करते हैं हालांकि, घर पर बैकपैक को छोड़ दें, जब तक कि आप छात्र न हों
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 26 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने सूटकेस में छत्र लगाओ यह विशेष रूप से शरद ऋतु और वसंत में बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन इसे हमेशा हाथ में रखना बेहतर होता है गर्मियों में, झंझटियां अक्सर होती हैं, और सर्दियों में, गीली घास। हालांकि, अगर आप इसे घर पर भूल जाते हैं, तो आप इसे सड़कों पर मिले हजारों सड़क विक्रेताओं में से एक से खरीद सकते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 27 के लिए पैक के लिए शीर्षक चित्र
    9
    शहर का नक्शा खरीदें यहां तक ​​कि अगर आप इसे पर्यटकों के लिए गलत नहीं होने के लिए चारों ओर नहीं लाते हैं, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कहां जा रहे हैं। अपने खाली समय में या विमान पर अध्ययन करने के लिए एक लाओ
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 28 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    10
    खरीदारी के लिए अपने सूटकेस में जगह छोड़ें अगर आप फ़ैशन से प्यार करते हैं, तो आप सही शहर जा रहे हैं: न्यूयॉर्क फैशन का घर है और आपके पास शॉपिंग-थेरेपी के साथ खुद को लाड़ करने के कई अवसर होंगे। अगर आप खरीदारी करना चाहते हैं, तो अपनी खरीदारी के लिए अपने सूटकेस में थोड़ी सी जगह छोड़ दें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 2 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि चरण 2 9
    11
    आवश्यक चीजों को याद रखें यहां तक ​​कि अगर यह न्यू यार्क के लिए कुछ खास नहीं है, तो आवश्यक चीजों को याद रखना महत्वपूर्ण है: अंडरवियर, ब्रा, सॉक्स, ब्रश, टूथब्रश, कोई दवाइयां, विभिन्न क्लीनर, फोन और कैमरा और संबंधित चार्जर, सूर्य की सुरक्षा, और सब कुछ आपको क्या चाहिए
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास खर्च करने के लिए पैसा है, NYC में फैशन महंगा है जब आप वहां होते हैं तो आप पहनने के लिए कुछ अनूठे टुकड़े ले सकते हैं
    • अपने कपड़ों को क्रिश करने से रोकें। उन कपड़ों को पैक करने की कोशिश करें जिन्हें तुरंत उन्हें पहचाना जा सकता है, बिना उन्हें लौटना आप निश्चित रूप से अपने होटल के कमरे में पूरे दिन लोहे के लिए फंस नहीं करना चाहते हैं!
    • कपड़े और सूट के लिए आपको विशेष मामलों चाहिए ताकि वे उड़ान के दौरान क्रीज न करें।
    • अपने हाथ सामान में तरल पदार्थ ले जाने के नए नियमों को याद रखें। सुरक्षा के लिए न्यूयॉर्क में जा रहे एयरलाइन की वेबसाइट की जांच करें
    • अपने हाथ सामान में जो चीज की ज़रूरत है उसे डालने पर विचार करें। यह आपको उड़ान की लागत को कम करने और तेज़ी से आगे बढ़ने की अनुमति देगा।

    चेतावनी

    • एक पर्यटक की तरह बहुत ज्यादा देखने की कोशिश न करें वे अक्सर pickpockets और लुटेरों द्वारा लक्षित कर रहे हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सूटकेस
    • हाथ सामान
    • कपड़े
    • कैमरा
    • निजी स्वच्छता के लिए आलेख
    • चलने के लिए आरामदायक जूते
    • लेयर-ऑन सामान के लिए ट्रेवल कंटेनर
    • पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com