हाई स्कूल में आपको नए दोस्त कैसे बनाएं

सबसे अधिकतर लोग जिनसे आप अभी तक भाग ले रहे हैं, उन्हें कुछ समय के लिए, संभवतः शरण के दिन से पता चला है। आपने एक समूह और एक पदानुक्रम बनाया है, और आपके मित्र अपने बारे में सब कुछ जानते हैं जो आप की तरह हैं। लेकिन चिंता न करें, हाई स्कूल आपको नए लोगों से मिलने और नई दोस्ती स्थापित करने का महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करेगा।

सामग्री

कदम

मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी पसंद के पाठ्यक्रमों में भाग लें आप विभिन्न क्षेत्रों का पता लगा सकते हैं, जो आपकी कैरियर को चुनने और उन लोगों की बैठक में आपकी सहायता करेंगे, जो आपकी रुचियों को साझा करते हैं। सामान्य अनिवार्य वर्गों का पालन न करें।
  • हाई स्कूल चरण 2 में मेक न्यू फ्रेंड्स नाम वाली छवि
    2
    गतिविधियों में भाग लेना और कुछ समूहों की सदस्यता लें। अधिकतर भीड़ वाले स्कूलों में, नए लोगों से मिलने का यह सबसे आसान तरीका है आपके पास एक सामान्य लक्ष्य होगा और आप उन लोगों से मिलेंगे, जो आपकी रुचि रखते हैं। यदि आपका स्कूल इसकी अनुमति देता है, तो आप खुद को एक नया समूह बना सकते हैं
  • मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    एक खेल या कला के लिए समर्पित खेल खेलना नए लोगों से मिलने का एक शानदार अवसर है, और जल्द ही आपकी टीम एक परिवार की तरह बन जाएगी। आप व्यायाम प्यार नहीं करते हैं, तो आप, कला के लिए अपने आप को समर्पित करते हैं, उदाहरण के लिए थिएटर, पत्रकारिता, गीत, नृत्य प्रयास करें या एक संगीत वाद्य खेलने के लिए सीखने के लिए चुन सकते हैं। संगीत और थिएटर आसानी से प्रकाशनों से जुड़ा हुआ है।
  • हाई स्कूल चरण 4 में मेक न्यू फ्रेंड्स नाम वाली छवि
    4
    अपने आप को धार्मिक गतिविधियों में शामिल होने दें। आपकी पूजा की जगह में एक समुदाय या युवा लोगों के समूह हो सकते हैं जो नए लोगों के साथ मिलते हैं।
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    छुट्टियों के दौरान आपके मुख्य हितों से संबंधित ग्रीष्मकालीन शिविर में भाग लेते हैं।



  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स नाम वाली छवि चरण 6
    6
    नौकरी या स्वयंसेवक के लिए खुद का प्रस्ताव लें हाई स्कूल में काम करना नए लोगों को जानने का एक और तरीका है और आपको अनुभव हासिल करने और पैसा बनाने की अनुमति देगा।
  • मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज
    7
    संगीत, खेल, नृत्य, आदि पर जाएं अपने शहर में आयोजित लोक त्योहारों को भी मत भूलें। नए लोगों में आने के लिए घटनाओं में भाग लेने का एक शानदार तरीका है उनके साथ आम में कुछ खोजने की कोशिश करें
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स नाम वाली छवि चरण 8
    8
    एक नया शौक शुरू करें इस बारे में सोचें कि आप किस बारे में भावुक हैं आप कुछ नया सीखेंगे या उन क्रियाकलापों का अभ्यास करेंगे जो आपको सबसे ज्यादा रुचि रखते हैं, नए दोस्त तदनुसार आएंगे।
  • मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    शर्मीली मत बनो कुछ लोग स्वाभाविक रूप से शर्मीले हैं, लेकिन आप अपने आप को पूरी तरह अलग नहीं कर सकते यदि आप एक शांत व्यक्ति हैं, तो अधिक मिलनसार होने की कोशिश करें
  • मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    वेब के माध्यम से कनेक्ट करें फेसबुक या माइस्पेस, एआईएम, एमएसएन की सदस्यता लें, अपना प्रोफाइल पूरा करें और अपने लोगों की सूची में नए लोगों को जोड़ें। नए लोगों से मिलने और संपर्क में रहने के लिए यह एक आम तरीका है।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप कठोर, घबराहट या चिपचिपा साबित नहीं करते हैं।
    • बस अपने आप हो, किसी और की तरह ही लोकप्रिय बनने की कोशिश न करें। लोगों को आप वास्तव में क्या कर रहे हैं के लिए आप को स्वीकार करते हैं।
    • अगर कोई आपको बदलने की कोशिश करता है या आप इसे करने की कोशिश करता है, तो उस पर ध्यान न दें। उनके व्यवहार से पता चलता है कि वे सच्चे दोस्त नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com