एक नए स्कूल में मैत्री कैसे करें

एक नई स्कूल में भाग लेना शुरू करना कठिन है सब कुछ बहुत ही अजीब लगता है और आप खुद को भी उन्मुख नहीं कर सकते यहां तक ​​कि दोस्त बनाने में समस्याएं भी हो सकती हैं, क्योंकि सभी के पास पहले से ही उनके समूह हैं हालांकि, निराशा न करें: आपके पास नए वातावरण में एकीकृत करने के लिए सभी प्रमाणिकताएं हैं! अगर आपको खुद पर विश्वास है, तो अपने आप को उपलब्ध दिखाएं और इसमें शामिल हों, आपको नए दोस्त बनाने में कम कठिनाई होगी।

कदम

भाग 1

अपने आप में विश्वास करने के लिए
छवि शीर्षक वाला शीर्षक, जिसमें आपको पता होना चाहिए कि आपके पास शिक्षक हैं जिन्हें आप घृणा करते हैं चरण 1
1
एक गहरी सांस लें और आराम करो। नर्वस होने की कोशिश न करें याद रखें कि आप नए दोस्तों की तलाश में सिर्फ एक नहीं हैं जब आप स्कूल में दाखिला लेते हैं तो वर्ष के समय के आधार पर, कुछ समूह पहले से बना हो सकते हैं, लेकिन अन्य सहपाठियों को भी होगा, जो आपके जैसे, दोस्त बनाना चाहते हैं तो खुद को दबाव में मत डालो।
  • शायद नए स्कूल में आप पुराने दोस्तों में आपके पास सभी मित्र नहीं होंगे, लेकिन यह एक समस्या नहीं है। सामाजिक जीवन को हमेशा उतार-चढ़ाव के द्वारा दिखाया जाता है यह आपकी गलती नहीं है
  • आपकी क्रश के चारों ओर अधिनियम सामान्य शीर्षक से छवि चरण 13
    2
    अपने आप को रहो. जिन लोगों के साथ संबंध स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं, कृपया उन्हें कभी खुश नहीं करें। यदि आपके मित्र आप के लिए स्वीकार नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे ईमानदारी से नहीं हैं। आमतौर पर, एक समूह उन व्यक्तियों से बना होता है जो स्वाभाविक रूप से व्यवहार करते हैं और हितों और स्वादों के साथ समूह के मानकों के भीतर आते हैं।
  • उदाहरण के लिए, एक व्यक्ति एक स्कूल टीम में खेल ले सकता है, जबकि एक कलात्मक स्वभाव वाले लोग उन छात्रों के समूह का हिस्सा बन सकते हैं, जो कला के लिए जुनून को साझा करते हैं।
  • इट प्रोडक्ट स्कूल टू बी कूल इन स्कूल स्टेप 4
    3
    जिस तरह से आप सबसे अच्छा पसंद है पोशाक। व्यक्तिगत छवि और आत्मविश्वास के निर्माण में वस्त्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। दूसरों को प्रभावित करने के लिए ड्रेसिंग करने के बजाय, आप जो भी पसंद करते हैं उसे पहनें। इस तरह, आप अपने व्यक्तित्व को व्यक्त कर सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप से आसानी से महसूस करेंगे
  • यदि आपको अपने स्कूल की वर्दी लाई है, तो किसी तरह का रास्ता तलाशने का प्रयास करें अपनी शैली में इसे अनुकूलित करें. कई स्कूल बच्चों को कपड़ों का विकल्प छोड़ते हैं, अन्यथा कुछ सहायक का उपयोग करने की कोशिश करें जो आपकी शैली का विचार देता है
  • छवि का शीर्षक स्व दुश्मन चरण 7 पर काबू पाएं
    4
    अपने लक्ष्य की कल्पना करो जैसा कि आप अपने आप में विश्वास बढ़ाने में संलग्न हैं, आपको मानसिकता भी बदलनी चाहिए नए दोस्त बनाने के बारे में सोचने के बजाय, सोचें कि आपके पास पहले से ही सामाजिक बातचीत में कुछ सफलता है और नए लोगों से मिलना है। रास्ते में हासिल किए गए सभी छोटे लक्ष्यों का निरीक्षण करें, उन लोगों के साथ बटन पर हमले कैसे करें जिनके बारे में आप नहीं जानते और उनकी कंपनी में सुख से बातचीत करते हैं।
  • आपकी क्रश के सामने में रुचि रखने वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 1
    5
    अपने गुणों को प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय खोजें। यदि आप खुद को एक अच्छा दोस्त मानते हैं तो आप नए दोस्त बनाने में सक्षम होंगे। अपने चरित्र के कुछ सकारात्मक लिखिए और जब भी आपको आत्मसम्मान के इंजेक्शन की आवश्यकता होती है, तो इसे पढ़ने के लिए सूची को आसान रखें।
  • उपयोग करने के लिए एक मजेदार रणनीति अपने पसंदीदा हस्तियों के बारे में सोचना है उन गुणों को लिखें, जो आपको प्रसिद्ध लोगों को एकजुट करते हैं। इस तरह, आप अपने बारे में और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
  • भाग 2

    खुला और उपलब्ध रहें
    आपकी क्रश के चारों ओर अधिनियम सामान्य शीर्षक चरण 7
    1
    आप मुस्कान। आप निस्संदेह अधिक आकर्षक हो जाएगा जब आप विद्यालय के गलियारों में चलते हैं, तो किताबों पर न झुकाओ और अपनी नजदीक नज़र रखें, लेकिन अपना सिर खींच कर दूसरों की आंखों में देखो। यदि आप किसी को जानते हैं, मुस्कुराते हैं और हैलो कहते हैं
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स से जुड़े स्वास्थ्य वर्गों के दौरान हँसिंग से बचें चरण 4
    2
    प्रश्न पूछने में संकोच न करें यह केवल स्वाभाविक है कि आप अपने आप को किसी से परिचय कराना चाहते हैं और अपने बारे में कुछ बोलना चाहते हैं। हालांकि, यदि आप कोई सवाल पूछते हैं, तो लोग समझेंगे कि आप क्या कहना चाहते हैं और आपको एक अच्छा दोस्त मानेंगे।
  • बटन संलग्न करने के लिए, कुछ के लिए पूछें: "आप यहाँ कैसे खाते हैं?" या "आप इस स्कूल में कितने समय तक रहे हैं?"।
  • वार्तालाप की शुरुआत में प्रश्न के साथ तारीफ कीजिए: "मुझे आपके जूते पसंद है I आप उन्हें कहाँ खरीदते थे?"।
  • आपकी क्रश के चारों ओर अधिनियम सामान्य शीर्षक चरण 6
    3



    किसी के लिए एक अच्छा इशारा करें जगह पकड़ो, उसे गलियारे में शुभकामनाएं, कुछ के लिए बधाई। उसे एक प्रशंसा भेजें: "मैं अपने जूते प्यार करता हूँ (या अपने बैग)"। यह अद्भुत काम कर सकता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक से संबंधित स्वास्थ्य वर्ग के दौरान हँसिंग से बचें चरण 7
    4
    चीजों को मजबूर मत करो यहां तक ​​कि अगर आप अपनी दयालुता और सहायक दिखाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं, तो इसका जरूरी नहीं मतलब यह है कि हर कोई आपका मित्र बनना चाहता है उनके पास उनके कारण होंगे - उदाहरण के लिए, समान रुचियों को साझा न करें। अगर आपको लगता है कि कोई आपको नहीं जाना चाहता है या आपको बहुत सारे शब्दों के बिना बताता है, तो आग्रह न करें। आप उसे अपने दोस्त बनने के लिए बाध्य नहीं कर सकते।
  • भाग 3

    शामिल हो जाओ
    छवि से बदलना निजी से पब्लिक हाई स्कूल के लिए बदलें चरण 11
    1
    पहल करें गलियारे के रूप में बाथरूम में, कहीं भी आप किसी के साथ मिल सकते हैं जो आपके साथ आम बातों में है आपको बस पता होना चाहिए कि कैसे दृष्टिकोण करना है हमला बटन, मुस्कुराहट, तारीफ करते हैं और जाहिर है, आप कहां से कहें कि आप कहां से आते हैं! आपको कभी नहीं पता है कि आपको एक अच्छा दोस्त कहां मिल सकता है
    • चूंकि आप एक नए छात्र हैं, इसलिए लोगों को शायद आपके द्वारा चिंतित किया जाएगा और आपसे बात करने को तैयार होंगे। उन्हें प्राप्त करें।
  • आपकी क्रश के चारों ओर अधिनियम सामान्य शीर्षक से छवि चरण 17
    2
    अतिरिक्त गतिविधियों का पालन करें यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक संघ, एक थिएटर समूह या एक खेल टीम है। आपके पास नए लोगों से मिलने और मिलने का अवसर है, और फिर नए दोस्ती स्थापित करने के लिए। इसके अलावा, इस तरह से, किसी के साथ मिलना आसान होगा जो आपकी ही भावनाओं को साझा करता है।
  • आप इस मौके का लाभ ले सकते हैं कि आप पुराने स्कूल में कभी कुछ भी नहीं कर पाएंगे। नया स्कूल संदर्भ आपको अपने आप को पुन: स्थापित करने का मौका देता है, इसलिए किसी अन्य चीज़ पर अपने हाथ की कोशिश करने से डरो मत!
  • इट्स स्कूल टू बे कूल इन स्कूल चरण 6
    3
    हाल ही में आपकी संस्था में नामांकित अन्य साथी छात्रों के लिए खोजें आप शायद केवल एक ही नहीं है, जिसने स्कूल बदल दिया है और इसलिए, आप कम से कम एक बात दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं: आप सभी अज्ञात वातावरण में हैं चूंकि आप एकजुट होते हैं, यह तथ्य है कि आप अभी आ चुके हैं, नए दोस्त बनाने में इतना मुश्किल नहीं होना चाहिए। पुराने और नए स्कूल के बारे में बात करें, आप क्या सोचते हैं, वोट करते हैं, शिक्षक होते हैं, और आप दूसरों के साथ साझा करने के लिए कुछ पायेंगे
  • छवि शीर्षक से एक पुस्तक संपादक बनें चरण 10
    4
    कक्षा के बीच में बैठने की कोशिश करो आप अदालत के पीछे या मेज के पास के डेस्क के बीच डेस्क के बीच की तुलना में अधिक ध्यान देंगे आप अपने सहपाठियों के साथ वार्ता का आदान-प्रदान करने में कम कठिनाई कर सकते हैं और यह अधिक संभावना है कि आप एक अध्ययन समूह बनाएंगे जिसमें आपको आमंत्रित किया जाएगा।
  • बढ़ी हुई छवि 9 शीर्षक
    5
    जल्दी में मत हो आप शायद स्कूल के पहले दिन दोस्त नहीं बनायेंगे, लेकिन यह समस्या नहीं है। ऐसे रिश्ते को बनाने के लिए समय लगता है और आपको सही व्यक्ति ढूंढना होगा। हालांकि, अगर आप हार नहीं मानते हैं, तो आपको अंततः एक सच्चा दोस्त मिल जाएगा।
  • टिप्स

    • एक समूह में शामिल होने में जल्दी मत करो, लेकिन धीरे-धीरे प्रगति करें अगर सब ठीक हो जाए, तो वे आपको स्वीकार करेंगे!
    • पहली बैठक के बाद लोगों के नाम को याद करते हुए, आप प्रदर्शित करेंगे कि आप अपने ज्ञान को गहरा करने में रुचि रखते हैं हालांकि, अगर आप इसे भूल जाते हैं तो चिंता न करें। बस उन्हें धीरे से पूछो और अपनी पूरी कोशिश करें कि वे इसे दोहराए जाने के बाद इसे भूल न जाए।
    • न्यायाधीश मत करो और कठोर न हो, भले ही कोई पार्टनर आपकी तरह दया न करे
    • एक बार जब आप किसी के साथ दोस्त हो, तो अपने दोस्तों को जानने का प्रयास करें
    • गपशप या अन्य लोगों के बारे में अफवाहें मत सुनना दूसरों को जो सोचते हैं, उसके आधार पर उन्हें यह समझने के लिए कि वे वास्तव में क्या हैं, व्यक्तिगत रूप से जानते हैं
    • हास्य सोना है चुटकुले बनाओ, लेकिन क्रूर और / या अपने साथियों को अपमानित करने से बचें यह मित्र बनाने का सही तरीका नहीं है
    • अगर आपके पास सप्ताहांत में बाहर जाने के लिए एक साथी को आमंत्रित करने का साहस नहीं है, तो आपको सिर्फ एक स्कूल फुटबॉल या बास्केटबॉल गेम में जाने की जरूरत है और आपको अक्सर आसपास देखने की ज़रूरत है। वह आपको जानना शुरू करेंगे और समझेंगे कि आप मजे करना चाहते हैं और शायद वह दूसरे आयोजन में भी शामिल होने का प्रस्ताव भी देगा।
    • यदि कोई धमकाने का शिकार है, तो उसे बचाव! दूसरों को यह समझ जाएगा कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं और अगर आप के साथ ऐसा होता है तो आपकी रक्षा भी कर सकते हैं!
    • लोगों के लिए अच्छा होगा, भले ही वे आपकी प्रशंसा न करें।
    • यदि आपको समस्याएं हैं या आप उदास महसूस करते हैं, तो सहायता मांगें एक मनोवैज्ञानिक आपको मदद कर सकता है और आपको अपने आत्मसम्मान और अपने सामाजिक कौशल को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है।
    • स्कूल के सलाहकारों और शिक्षकों को आपसे अपने सहपाठियों को पेश करने में खुशी होगी।

    चेतावनी

    • जब आप किसी के साथ दोस्त बनाते हैं, तो बातचीत को एकाधिकार नहीं लगाएं। यदि यह स्पष्ट है कि आप एक निश्चित विषय से बचने के लिए पसंद करते हैं, तो सम्मान करना चाहिए।
    • अपने परिवार और अपने पुराने दोस्तों के करीबी रहें साथ ही, दोस्तों को स्कूल से बाहर निकालने का प्रयास करें ताकि आपके पास कोई और बात हो।
    • जब आप किसी साथी के साथ दोस्त बनाते हैं, तो उसे एक छड़ी के साथ कमांड न करें निश्चित रूप से वह किसी को नहीं बताएगा कि उसे क्या करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com