कैसे एक व्यक्ति जो पिछले साल अध्यापकों (प्रथम छात्र के लिए) में भाग लेता है कृपया

एक बड़ा व्यक्ति के लिए पहला प्यार कभी नहीं भूल गया है। मुख्य समस्या यह है कि आप हाई स्कूल के पहले वर्ष में, सिर्फ मिडिल स्कूल से बाहर आ चुके हैं, पुराने छात्रों के लिए लंबे समय से आयु की आयु है। निम्नलिखित टिप्स आपको संक्रमण के इस चरण के माध्यम से प्राप्त करने और आगे बढ़ने में मदद करेंगे।

कदम

एक शीर्षक के रूप में छवि को एक नए पहलू के रूप में प्राप्त करें
1
आप अपने पुराने दोस्तों के लिए बहुत अच्छे नहीं हैं यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है, जितना स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़की पर क्रश है। आपके पुराने दोस्त अचानक आपके लिए अपरिपक्व नहीं होते हैं। अगर आप उन्हें जीतने के लिए डाउनलोड करते हैं, तो आप क्लासिक "डॉर्मेट" आंकड़े करेंगे। वास्तव में, मित्र मूल्यवान संसाधनों की पेशकश कर सकते हैं। यह एक समूह होना जरूरी है कि जब आप सब कुछ बुराई से बदतर हो जाए, तो आपको अकेला महसूस हो और कगार पर चले जाएं। यदि आप चिंतित हैं कि आपके मित्र प्राथमिक स्कूल के बच्चों की तरह व्यवहार कर सकते हैं, तो उस व्यक्ति के करीब आने का प्रयास करें, जब आप उनके साथ नहीं हैं।
  • एक शीर्षक के रूप में छवि को एक नए कदम के रूप में एक वरिष्ठ इच्छुक प्राप्त करें
    2
    इस व्यक्ति को जानने के लिए जानें, अन्यथा, आप पहली चाल कैसे करेंगे? यदि आप कर सकते हैं, तो उसके साथ दोस्त बनाएं
  • विधि 1

    लड़कों
    एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में एक रूचि प्राप्त करें चरण 3
    1
    इस बिंदु पर, आपको खुद का एक सामान्य आकलन करना होगा क्या आप उस लड़की की तुलना में काफी कम हैं जो आपको पसंद हैं? अगर जवाब सकारात्मक है, तो यह संभावना है कि इसमें ज्यादा मौका नहीं है। आप यौवन को तेज नहीं कर सकते, इसलिए आप गहरा आवाज या व्यापक, स्क्वेयर जबड़ा बनाने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते। यह आपकी गलती नहीं है, निश्चित रूप से यह लड़की अपने छोटे भाई को याद रखने वाले किसी के साथ जाने के लिए तैयार नहीं है। क्या आप लंबा हैं लेकिन क्या आप अपने आप को आकर्षक नहीं मानते? अपना आत्मसम्मान बनाने की कोशिश करें, अन्यथा उसे प्रभावित करना आसान नहीं होगा यदि आप लम्बे हैं लेकिन आपके पास एक बच्चे का चेहरा है, तो कृपया यह कठिन हो जाएगा, क्योंकि यह आपको बहुत छोटा विचार करेगा।
  • एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में एक रूचि प्राप्त करें चरण 4
    2
    अगर आपने पिछले बीतने के सवालों के जवाब नहीं दिए हैं, तो आपके पास मौका है, बशर्ते आप उसे हर कीमत पर प्रभावित करने की कोशिश न करें। आपको अपने आप को बचकाना नजरिए में भी नहीं देखना चाहिए। संक्षेप में, आपको खुद को नियंत्रित करना सीखना चाहिए पुराने लोग ऐसे लड़कों को पसंद करते हैं जो निर्धारित किया जाता है, शायद कठोर हवा से। यदि आप एक ऐसी लड़की पसंद करते हैं जो पढ़ना और पढ़ना पसंद करती है, तो आपको खुफिया और सहानुभूति पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए। याद रखें, यह प्रतियोगिता पुराने और बड़े बच्चों से भरा है। आपको रिश्ते का नेतृत्व करना है, डरो मत और लड़की को ऐसा करने दें। यदि आप सोचते हैं कि आपको पहला कदम देखने पर "प्यारा" या हंसते हुए कहते हैं कि आप दरवाजे खोलते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपने उस पर क्रश किया है, लेकिन आपको विश्वास होगा कि आप बहुत छोटी हैं। सावधानी के साथ आगे बढ़ें आपको अपनी कंपनी में अलग होने का ढोंग करने की जरूरत नहीं है, लेकिन घबराहट को बेहतर नहीं होने दें और बचकाना तरीके से व्यवहार न करें।
  • विधि 2

    लड़कियों


    एक शीर्षक के रूप में छवि को एक नए कदम के रूप में एक वरीयता प्राप्त करें
    1
    मेलाड्रामा के एक व्याकुल, झूठी और रानी के तरीके से व्यवहार न करें निश्चित रूप से लड़कियों की वजह से उन्हें उनमें दर्जनों ज्ञात हुए हैं और इससे तंग आ गया है। अपने व्यवहार को नियंत्रित करने की कोशिश करें, अन्यथा आपको कोई मौका नहीं मिलेगा। यह भी याद रखिए कि यदि यह आदमी आपको नहीं बताता है तो निराश नहीं होना चाहिए: वह शायद सोचते हैं कि आप बहुत छोटी हैं वास्तव में, यदि आपके पास कम से कम वर्षों से दिखाया गया है, तो आप शायद ही इसे जीतने में सक्षम होंगे।
  • एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में एक रूचि प्राप्त करें चरण 6
    2
    अधिकांश लड़कों को उत्तेजित रूप से कपड़े पहने लड़कियों को पसंद करते हैं यदि आप इस तरह से चीजों को पहनना चाहते हैं, आगे बढ़ो, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आपको सहज महसूस करते हैं। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो दबाव महसूस न करें और इसे करने के लिए मजबूर करें। सिर्फ शारीरिक पहलू पर विचार मत करो: बहुत से लोग आगे बढ़ते हैं और एक लड़की के व्यक्तित्व को जानना चाहते हैं। अलग होने का नाटक मत करो: शायद यह व्यक्ति आपकी सरलता और कोमलता पसंद करता है (यदि आप इसका लाभ नहीं लेते हैं)
  • विधि 3

    दोनों लिंगों
    एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में रुचि रखते हैं एक कदम 7 कदम
    1
    अपने आप को रहो यदि आप इस व्यक्ति की खुशी को खोजते हैं, तो लंबे समय में यह आपके लिए अलग होने का नाटक करने के लिए भयानक होगा। रिश्ता कमजोर हो जाएगा। रिपोर्ट को प्रवाह की अनुमति दें अगर यह काम नहीं करता है, तो यह हमेशा से सीखने का एक अनुभव है अलग प्रथाओं की तकनीक के साथ प्रयोग, अपने आप को जानने का प्रयास करें और फिर पिछले नौ महीने के छात्र अब भी नहीं होंगे!
  • एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में एक वरिष्ठ इच्छुक प्राप्त करें चरण 8
    2
    अपने मतभेदों को स्वीकार करें हो सकता है कि यह व्यक्ति विश्वविद्यालय की पसंद के बहुत करीब है, इसलिए शिकायत न करें या पूछें "क्यों कभी मेरे लिए समय नहीं है?"।
  • चेतावनी

    • पिछले साल के छात्र आम तौर पर 18 वर्ष का होते हैं - यदि संबंध यौन बनना है, तो इस व्यक्ति को कानून के साथ समस्याएं होने की संभावना है। इसे ध्यान में रखें याद रखें, एक रोमांटिक रिश्ते होने के नाते अवैध नहीं है, सेक्स कर सकते हैं, और यह संभव है कि आप यौन हिंसा पर विचार करें।
    • शुरू करने से पहले, याद रखें कि यह रिश्ते विनाशकारी हो सकता है क्योंकि बहुत सारे अंतर हैं - हालांकि, कोशिश करना दुख नहीं होता है
    • इस व्यक्ति के लिए अपने दोस्तों की उपेक्षा न करें यह सही नहीं है, और फिर आपको नहीं पता कि यह आपके लिए सही है।
    • पिछले साल के कई छात्र छोटी लड़कियों की तलाश में जाने के लिए छोटे फ्लार्ट हैं। सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com