पैसे खर्च किए बिना नए लोगों से मिलना कैसे

कई प्रतिबद्धताओं और शर्मीली व्यक्तित्व कभी-कभी मिलकर नए लोगों से मिलना मुश्किल हो जाते हैं अपने एजेंडे में चूसा जाने के बजाय, पहल करें, बाहर जाकर नए लोगों से मिलें!

कदम

विधि 1

बार-बार नए लोगों से मिलो
छवि शीर्षक के लिए निःशुल्क लोगों के लिए खोजें चरण 1
1
अपने दैनिक कमीशन के दौरान लोगों के करीब पहुंचें आपका साप्ताहिक आयोग संभवत: किराने की दुकान, गैसोलीन की सवारी या फार्मेसी में जा सकते हैं हालांकि इन कार्यों को सांसारिक लगता है, फिर भी वे नए दिलचस्प लोगों तक पहुंचने के लिए उत्कृष्ट अवसर हैं। अगली बार जब आप लाइन में होते हैं या आप उसी गलियारे में दूसरे व्यक्ति के साथ इंतजार कर रहे हैं, तो शेल से बाहर निकल जाओ और उससे बात करें
  • हर बार जब आप बाहर जाते हैं, तो कई नए लोगों से बात करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, कम से कम कहने का प्रयास करें "नमस्ते" हर बार जब आप एक आयोग बनाते हैं तो तीन नए लोगों के लिए
  • एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू करने के बारे में मत सोचो - एक नए व्यक्ति और मूल प्रश्नों के लिए सरल अभिवादन शुरुआत की तरह काफी है यदि व्यक्ति दिलचस्पी है और साथ में जाता है, तो वार्तालाप खुद ही चल जाएगा, ज़ाहिर है।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 2
    2
    सार्वजनिक परिवहन लें काम या स्कूल में जाना किसी भी स्थिति में आपको करना है, और सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करना, एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मारना बात करना शुरू करने के लिए बस, ट्रेन या सबवे पर वापस बैठो या किसी नए व्यक्ति के बगल में खड़ा होना अच्छा है इसके अलावा, यदि आप किसी को वास्तव में सराहना करते हैं, तो वे शायद हर दिन एक ही माध्यम ले लेंगे, इसलिए जब भी आप चाहते हैं तब आपको इसे देखने का अवसर मिलेगा।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 3
    3
    घर से दूर काम करें यदि आपको अध्ययन या काम करना है, या यदि आप बस एक किताब पढ़ना चाहते हैं, तो इसे अपने घर के बजाय किसी सार्वजनिक स्थान पर करें सार्वजनिक उद्यान में जाओ, पुस्तकालय में, और अन्य लोगों को भी ऐसा करने के बारे में सीखना शुरू करें। यदि आप एक बगल में बैठे अजनबी के साथ एक गतिविधि साझा करते हैं, तो अपने आम हित के बारे में बातचीत शुरू करें!
  • शीर्षक छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 4 खोजें
    4
    आप अक्सर अजनबियों को जानने में आसान होते हैं आप अक्सर कक्षा में या काम पर एक ही व्यक्ति को देखते हैं, लेकिन क्या आपने पहले कभी एक दूसरे से बात नहीं की है? तो फिर किसी के साथ मिलने का वक्त है नया आप जिस व्यक्ति को अक्सर देखते हैं, बोलना शुरू करें, और क्षेत्र को पास करें "पराया" जहां आप हाल ही में थे
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 5
    5
    बैठकों में नए लोगों से बात करें यदि आप अपने दोस्त या परिवार की पार्टी में जाने की योजना बना रहे हैं, तो पहल करें और एक वॉलपेपर से बचें यहां तक ​​कि अगर आप कई या अधिक उपस्थित लोगों को पता कर सकते हैं, तो शेल से बाहर निकलें और किसी से बात करें जो आपको पहले से नहीं पता है
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 6
    6
    कुछ नई जगह में व्यायाम करें यदि आप चलते हैं, चलाते हैं, बाइक की सवारी करते हैं, तो इसे करने के लिए एक नई जगह के बारे में सोचें। स्थानीय पार्क में चलने के लिए कुत्ते को लेना नए लोगों से मिलने का एक आसान तरीका है। एक और अधिक जगह में व्यायाम करना एक अन्य तरीका है जो एक ही काम करते हैं, पता करने का एक तरीका है।
  • विधि 2

    नए लोगों से मिलने के लिए अपने सामान्य तरीके से निकल जाओ
    छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 7 ढूंढिए
    1
    किताबों की दुकान या लाइब्रेरी पर जाएं वार्तालाप शुरू करने के लिए पुस्तकों के एक ही खंड के चारों ओर जाने से बहस नहीं है। यदि आप एक पुस्तक भक्षक हैं और पुस्तकालय या किताबों की दुकान पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, तो नई किताबें लेने और नए सामाजिक रुचियों को शुरू करने के इरादे से ऐसा करें।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 8
    2
    एक मुफ्त संगीत कार्यक्रम पर जाएं कई शहरों में दिलचस्प समूहों के मुफ्त संगीत कार्यक्रम हैं यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो एक मुफ्त संगीत कार्यक्रम में जाकर अन्य लोगों को एक ही रुचि से मिलें। थोड़ी देर पहले जाओ और देर से रहें जो आप शो में उपस्थित होने वाले अन्य प्रशंसकों से बात करते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक के लिए लोगों को खोजें चरण 9
    3



    आपसे प्रेम करने वाले समूह के लिए स्वयंसेवी यदि आपके पास एक निश्चित गतिविधि या संगठन के लिए जुनून है, तो अपने समुदाय की सहायता करने और समान हितों वाले नए लोगों से मिलने का मौका लें। नियमित रूप से स्थानीय कार्यक्रमों के लिए स्वयंसेवक बनें और आप एक यूरो खर्च किए बिना बहुत से नए लोगों से मिलेंगे!
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 10
    4
    एक क्लब का एक हिस्सा बनें। यहां तक ​​कि अगर तुम कभी एक क्लब प्रकार नहीं किया है, वहाँ कुछ भी नहीं है कि अब आप रोकता है! ऐसे समूह का हिस्सा बनें, जो आपके हित में हैं - सीएआई के धावक, पठन के, जो भी आपकी रुचि रखते हैं ये मीटिंग्स उन लोगों से भरे हुए हैं जो आपके साथ कुछ साझा करते हैं, और बातचीत करना बहुत आसान होगा
  • शीर्षक छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 11
    5
    एक स्थानीय स्पोर्टिंग इवेंट पर जाएं चाहे यह हाई स्कूल टीम या सीएसआई मैच है, खेल की घटनाएं हमेशा लोगों को आकर्षित करती हैं कभी-कभी आप मुफ्त में प्रवेश कर सकते हैं और बॉक्स लोगों से भरे हुए हैं एक नई बातचीत शुरू करने के लिए खेल पर चर्चा करना एक आसान बहाना है
  • छवि शीर्षक के लिए निःशुल्क लोगों के लिए खोजें चरण 12
    6
    एक टीम का एक हिस्सा बनें। यदि केवल एक गेम देखना आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो एक स्थानीय टीम में शामिल हों। आप खेल करेंगे, आप मजे करेंगे और नए लोगों से मिलने के लिए मजबूर हो जाएँगे जानें कि किस टीमों को नए एथलीटों की तलाश है, और खेलना शुरू करें!
  • छवि शीर्षक के लिए निशुल्क 13 लोगों के लिए खोजें
    7
    एक मुक्त संगोष्ठी पर जाएं सेमिनार कई कारणों से महान हैं: वे आपको बहुत ही रोचक जानकारी देते हैं, वे पूरी तरह से स्वतंत्र हैं और आपके पास नए समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने का मौका है। पता लगाएँ कि क्या दुकानों, विश्वविद्यालय या नगर पालिका ने उन सेमिनारों को व्यवस्थित किया है जो आपको रुचि दे सकते हैं घटना के बाद जो कुछ तुमने सुना है उस पर टिप्पणी करने के बाद रोकना नए लोगों की बैठक के लिए एकदम सही है।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 14
    8
    धार्मिक बैठकों में जाओ अगर आप आध्यात्मिक या धार्मिक समूह का हिस्सा हैं, तो इसका उपयोग अपने लाभ में करें अपने क्षेत्र में या किसी बड़ी चर्च के पास एक नई चर्च या मंदिर में जाकर अपने आस-पास के लोगों के साथ अपने विश्वासों को साझा करना आपको नए लोगों से संपर्क करना आसान बनाना चाहिए। इसके अलावा, आप जानते हैं कि आप इन लोगों के बहुत करीब हैं जो सड़क पर लापरवाही से मिलते हैं।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 15
    9
    नृत्य पर जाएं यहां कई क्लब हैं जो मुफ्त नृत्य कक्षाएं प्रदान करते हैं, और वे अक्सर काफी भीड़ हैं एक साल्सा या ज़ुम्बा सबक की कोशिश करें या नाइट क्लब पर जाएं जहां लोग नृत्य करते हैं। यदि आप दूसरों के सामने नृत्य करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त बहिर्मुखी हैं, तो आप उन लोगों के साथ बातचीत शुरू करने के लिए काफी बहिष्कृत होंगे, जिनके साथ आप नृत्य करते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 16
    10
    एक पार्टी में जाएं आखिरी क्षण में पता चलता है कि कोई मित्र या परिचित एक पार्टी देगा? सामाजिक घटना से न बचें - मज़ा में जोड़ें! दलों, विशेष रूप से उन लोगों से भरे हुए हैं जिन्हें आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, लोगों से मिलने के लिए उत्कृष्ट जगह हैं। इसके अलावा, दोस्तों द्वारा आयोजित पार्टियां सामान्य रूप से मुक्त हैं - दोहरे लाभ।
  • चित्र शीर्षक के लिए लोगों को खोजें चरण 17
    11
    अपने दोस्तों से बात करें यदि आप नए लोगों की तलाश कर रहे हैं तो आप अपने दोस्तों से एक बैठक आयोजित करने के लिए क्यों नहीं पूछ रहे हैं? ऐसी घटना को व्यवस्थित करें जहां आपके दोस्तों को किसी को वापस लाने या उनके साथ और उनके दोस्तों के साथ बाहर जाना है।
  • टिप्स

    • कई प्रश्न पूछें यदि आप एक नए व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करते हैं, तो अन्य व्यक्ति को बातचीत जारी रखने के लिए इंतजार न करें। यदि वे रुचि रखते हैं, तो वे चर्चा के लिए नए विषय पाएंगे, लेकिन शुरू करने के लिए, आपको बर्फ को तोड़ने वाला होना चाहिए।
    • अपने आप को केवल एक स्थान पर सीमित न करें नए लोगों से मिलना कहीं भी हो सकता है - अपने आप को पेश करने वाले किसी भी अवसर का लाभ उठाएं
    • यदि आप जानते हैं कि आप नए लोगों से मिलने के लिए बाहर जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप प्रस्तुतीकरण और तैयार हैं। अच्छी तरह से तैयार रहें, अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखें और नए लोगों से मिलने के लिए प्रभार ले लो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com