कैसे एक फिल्म स्कूल दर्ज करें

आपके पास फिल्म स्कूल में प्रवेश करने की सभी आवश्यकताओं हो सकती हैं, लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा कर सकते हैं, आप अभी भी वहां आधे रास्ते में होंगे आपके आवेदन स्वीकार करने के लिए फिल्म स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया के सभी विवरण जानने के लिए आवश्यक है। इन सुझावों का पालन करके आप चुनते हुए फिल्म स्कूल में प्रवेश करने की संभावना बढ़ा सकते हैं।

कदम

गेट इन इन फिल्म स्कूल चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप से पूछें कि क्या आपको एक फिल्म स्कूल की ज़रूरत है फिल्म स्कूलों में बहुत अधिक पैसा खर्च होता है, जो आप अपनी खुद की फिल्म बनाने में खर्च कर सकते हैं, और नौकरी खोजने की कोई गारंटी नहीं देते हैं हालांकि, वे आपको फिल्म निर्माताओं को मिलने का अवसर प्रदान करते हैं जो आपके जैसा हैं और भविष्य में आप किसके साथ काम कर सकते हैं, और अपने कैरियर का सामना करने के लिए कुछ समर्थन प्रदान करते हैं जो कि आपके खुद के लिए मुश्किल है।
  • गेट इन इन फिल्म स्कूल चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    संभव अध्ययन कार्यक्रमों पर प्रलेखित। किसी भी फिल्म स्कूल को लागू करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आपको इस तरह के कार्यक्रम का एक विचार मिलेगा जिसमें आप रुचि रखते हैं। अधिकांश सिनेमा कार्यक्रम विभिन्न फिल्म क्षेत्रों में विशेषज्ञ होने का अवसर प्रदान करते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि सिनेमा को सबसे ज्यादा कैसा दिखता है, तो यह स्पष्ट हो सकता है जब आप उपलब्ध विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में सीखना शुरू करते हैं।
  • गेट इन इन फिल्म स्कूल चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3



    आवेदन करने के लिए आवश्यकताओं के बारे में जानें विभिन्न फिल्म स्कूलों में एक प्रवेश आवेदन पर विचार करने के लिए विभिन्न आवश्यकताओं की आवश्यकता होगी। कुछ को स्कूल ग्रेड की एक निश्चित श्रेणी की आवश्यकता होती है, जबकि दूसरों के लिए आपको एक मानकीकृत प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करनी चाहिए।
  • जल्द ही जांचें कि आवश्यक आवश्यकताएं क्या हैं, इसलिए आपके पास सभी आवश्यक जानकारी इकट्ठा करने के लिए पर्याप्त समय है।
  • यदि आपको प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करना है, तो इसका सामना जल्दी करें (प्रवेश प्रक्रिया के कई महीनों या एक वर्ष पहले) इस तरह आपके स्कोर के लिए पर्याप्त समय आपके द्वारा चुने गए स्कूलों का उल्लेख होगा, और यदि आप फिल्म स्कूल में आवेदन करने से पहले अपने स्कोर को सुधारना चाहते हैं तो परीक्षा में कई बार दोहराने का अवसर भी होगा।
  • गेट इन इन फिल्म स्कूल चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    आपके द्वारा किए गए कार्यों का वर्गीकरण प्रस्तुत करें फिल्म स्कूल केवल आपके अनुभवों के बारे में सूचित नहीं करना चाहते हैं और आप अपने कार्यक्रम के लिए एक अच्छा उम्मीदवार बनाएंगे, लेकिन वे भी उन्हें देखना चाहेंगे।
  • इन्वेंटरी में विभिन्न शैलियों की फिल्म जिसमें आपने काम किया है और जिसे आपने निर्देशित किया है और / या उत्पादित किया है।
  • आपको एक अनुकरणीय वीडियो बनाने के विचार पर विचार करना चाहिए जो आपके फिल्म कौशल का अवलोकन प्रदान करता है।
  • गेट इन इन फिल्म स्कूल चरण 4 के शीर्षक चित्र
    5
    आवेदन फार्म से संलग्न होने वाली सामग्री पर बहुत समय व्यतीत करें।
  • प्रवेश प्रक्रिया के किसी भी भाग को जल्दी मत करो, भले ही वह आपको आसान होने की छाप दे। आपका परीक्षण वीडियो महत्वपूर्ण हैं, आपकी रचनाएं महत्वपूर्ण हैं, और यही वास्तविक प्रवेश आवेदन है। आवेदन के हर हिस्से की सावधानी बरतने के लिए आवश्यक समय व्यतीत करना आपको गलतियों से बचने में मदद करेगा। आवेदन के लिए सामग्री को देखने के लिए प्रोफेसरों, सहकर्मियों, मित्रों और परिवार के सदस्यों की भर्ती करना एक अच्छा विचार है।
  • गेट इन इन फिल्म स्कूल चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    जल्द ही आवेदन करें यहां तक ​​कि अगर समय सीमा कुछ हफ़्ते दूर हो सकती है, तो फिल्म स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन करने के लिए आखिरी मिनट तक इंतजार न करें। अंतिम तिथि केवल अंतिम उपलब्ध दिन इंगित करती है, लेकिन अंतिम तिथि से पहले ही आवेदन सप्ताह, या महीने भी स्वीकार कर सकते हैं।
  • कुछ प्रोग्राम भी एक रोटेशन प्रवेश प्रक्रिया के अनुसार संचालित हो सकते हैं, जिसमें उम्मीदवारों को आवेदन के अनुसार प्रस्तुत किए गए आदेश के अनुसार भर्ती कराया जाता है। इसका अर्थ है कि प्रवेश प्रक्रिया समाप्त हो जाती है जब सभी पदों पर कब्जा कर लिया गया हो, चाहे चाहे समाप्ति की तारीख बीत गई हो या नहीं किसी भी मामले में, प्रारंभिक आवेदन केवल फिल्म स्कूल में दाखिला प्रक्रिया में आपको लाभ ले सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com