600 सीरीज पोलरॉइड कैमरा कैसे चार्ज करें

हालांकि पोलरॉयड कैमरे

सामग्री

वे समझने और उपयोग करने के लिए काफी सरल हैं, वे अक्सर उन लोगों को भ्रमित कर सकते हैं जो डिजिटल युग में बड़े हो गए हैं। अगर आप किसी न किसी पुराने पोलरॉइड कैमरा और फिल्म में खुद को ढूंढ लेते हैं, तो अब आपको इसका उपयोग करने में डरने की जरूरत नहीं है। अपने पोलरॉइड 600 सीरीज़ कैमरे को लोड करना पहली बार एक चुनौतीपूर्ण काम की तरह लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में काफी आसान है, अगर आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं

कदम

1
सुनिश्चित करें कि आपका कैमरा 600 श्रृंखला पोलरॉइड है इसका मतलब है कि आपको 600 श्रृंखला के साथ संगत होने के लिए तैयार की गई एक फिल्म की पोलराइड 600 या किसी अन्य फिल्म की ज़रूरत है। आप आसानी से या साधारण इंटरनेट खोज के साथ मिल सकते हैं (यहां सभी पोलोरोइड 600 कैमरा मॉडलों की सूची पाएं), या आप कैमरे पर एक करीब से नज़र रख सकते हैं। यह संभव है कि कहीं एक लेबल (शायद फिल्म डिब्बे के अंदर) कहता है कि किस प्रकार की फिल्म लेती है।
  • 2
    फिल्म पैक खोलें जिस प्रकार की फिल्म का आप उपयोग कर रहे हैं, और इसे कैसे पैक किया गया है उसके आधार पर, आपको अलग-अलग बक्से और / या टुकड़े टुकड़े किए गए पेपर के विभिन्न परतों को ध्यानपूर्वक आंसू करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • 3
    धीरे से बॉक्स से कारतूस निकालें, ध्यान से अंधेरे सुरक्षात्मक बोर्ड को छूने के लिए नहीं। जब आप इसे स्थानांतरित करते हैं तो किनारों पर फिल्म को पकड़ो, और जब आप कैमरे को खोलते हैं, तो कहीं इसे रखें।
  • 4
    उस पर एक तीर के साथ लीवर को स्लाइड करके कैमरे का फिल्म डिब्बे खोलें।



  • 5
    कैमरे में फिल्म कारतूस लोड करें इसे किनारों पर रखें (ध्यान देना, एक बार फिर, काले सुरक्षात्मक कार्ड को छूने के लिए नहीं) और इसे कार्ड डिब्बे में स्लाइड करें, कार्ड का सामना करना पड़ रहा है। यह आसानी से स्लाइड, और जगह में व्यवस्थित होना चाहिए।
  • 6
    एक बार फिल्म सही ढंग से भरी हुई है, कैमरा बंद करें यदि आपको इसे डिब्बे बंद करने के लिए मजबूर करने की आवश्यकता है, तो इसका मतलब है कि कारतूस अभी तक नीचे तक नहीं पहुंच गया है।
  • 7
    यदि आपने कैमरा को सही ढंग से लोड किया है, तो अंधेरे सुरक्षात्मक कार्डबोर्ड स्वचालित रूप से बाहर निकल जाना चाहिए। आप इसे रख सकते हैं, क्योंकि ये कैमरे को छोड़ते समय छवियों को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। असंभव प्रोजेक्ट फिल्म कार्ड भी कलेक्टर के आइटम हैं।
  • 8
    कैमरा चालू करें और तस्वीरें लेना शुरू करें!
  • चेतावनी

    • फीड वाली छवियों को प्राप्त करने से बचने के लिए, सुरक्षात्मक कार्डबोर्ड को मैन्युअल रूप से नहीं हटाएं, इसे कारतूस में न छूएं, पूर्ण सूर्य में (या किसी भी तीव्र प्रकाश के नीचे) फिल्म लोड करने से बचें, या लोड होने के बाद कारतूस डिब्बे खोलें फिल्म
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com