पशु क्रॉसिंग न्यू लीफ पर समय में यात्रा कैसे करें

पशु क्रॉसिंग के समय में यात्रा करने से आप खेल में विभिन्न समय के बीच आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं। गेम, डिफ़ॉल्ट रूप से, रीयल टाइम में आय करता है - कई खिलाड़ी गेम को गति देने के लिए समय के साथ यात्रा का उपयोग करना चुनते हैं, क्योंकि वे अधिक खेलना चाहते हैं या उनके पास उपलब्ध कम समय के लिए मेकअप करना है जो भी कारण हो, समय के साथ यात्रा करने से आपको अपने शहर की पशु क्रॉसिंग पर समय की प्रगति को बदलने का मौका मिलता है, ताकि यह वास्तविक जीवन के समानांतर नहीं चला सके। समय के साथ यात्रा करने के दो अलग-अलग तरीके हैं: खेलने के समय को बदलने या अपने डीएस का समय बदलने के लिए

कदम

विधि 1
खेल में समय बदलें

एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 1 में टाइम ट्रैवल नाम वाली छवि
1
अपने पशु पार खेल अपलोड करें जैसे ही आप पशु क्रॉसिंग को लोड करते हैं: आपके डी एस पर एक नया पत्ता, इसाबेल पूछेंगे कि क्या आप शुरू करने के लिए तैयार हैं।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 2 में समय यात्रा नाम वाली छवि
    2
    मदद के लिए पूछें "हाँ, चलो चलें" को चुनने के बजाय, जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं, एक और संवाद स्क्रीन प्रदर्शित करने के लिए "मुझे मदद चाहिए ..." का चयन करें।
  • इस स्क्रीन से आप इसाबेल की सहायता से एक नया समय निर्धारित करने, अपने घर को ध्वस्त करने या अपने शहर को फिर से बनाने के लिए पूछ सकते हैं।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 3 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि
    3
    समय चुनें समय में यात्रा करने के लिए, उपलब्ध विकल्पों के बीच "समय सेट करें" चुनें। इसाबेल आपको एक नई तिथि और एक नया समय चुनने की अनुमति देगा।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 4 में टाइम ट्रैवल नाम वाली छवि
    4
    अपने पशु पार खेल शुरू करो इच्छित समय का चयन करने के बाद, गेम शुरू करें और आप देखेंगे कि आपके परिवर्तनों के अनुसार तिथि कैसे बदल गई है।
  • इस प्रक्रिया को वांछित अक्सर दोहराया जा सकता है यदि आप चाहें, तो आप एक पूरे दिन पशु क्रॉसिंग को एक वास्तविक दिन खेल सकते हैं!
  • विधि 2
    खेल के बाहर का समय बदलें

    एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 5 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि



    1
    अपने डीएस चालू करें खेल के बाहर समय बदलने के लिए, अपने डीएस चालू करें।
  • 2
    सेटिंग्स मेनू दर्ज करें पशु क्रॉसिंग लोड करने के बजाय, डीएस मेनू से सेटिंग आइकन पर क्लिक करें।
  • अगर आपके पास एक सक्रिय गेम है तो सिस्टम सेटिंग्स नहीं खुल जाएंगी- इस मामले में डीएस आपको सूचित करेगा कि सॉफ़्टवेयर आपको आगे बढ़ने की अनुमति देने के लिए बंद होना चाहिए।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 7 में समय यात्रा नाम वाली छवि
    3
    "अन्य सेटिंग" चुनें सिस्टम सेटिंग्स पर क्लिक करने के बाद, आप चार अलग-अलग पैनल देखेंगे "अन्य सेटिंग" निचले दाएं कोने में स्थित हैं
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 8 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि
    4
    तिथि और समय बदलें "दिनांक और समय" पर क्लिक करें, सूची में दूसरा विकल्प। यहां से आप आज की तिथि, समय या दोनों को बदल सकते हैं (एक समय में एक)
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 9 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पशु पार खेल खोलें एक बार जब आप दिनांक और समय को चुनते हैं, तो पशु क्रॉसिंगः ए न्यू लीफ। आप देखेंगे कि खेल की तारीख नई प्रणाली सेटिंग्स के अनुसार बदल जाएगी।
  • टिप्स

    • अगर आप इन सब्जियों को खरीदने और बेचने के कारोबार में हिस्सा लेते हैं, तो याद रखें कि वे रविवार से 6 बजे तक खरीदारी से एक सप्ताह के बाद सड़ जाएगी। यदि आप एक हफ्ते की समय सीमा से अधिक नहीं हैं, तो आप बारी-बारी के बिना समय के साथ यात्रा करने में सक्षम होंगे।
    • आप अतीत में यात्रा नहीं कर सकते हैं और पहले से ही दौरा किए गए क्षणों को पुनः चला सकते हैं। यह आपकी बारीकियों को सड़ जाएगा (उन्हें बेकार करना)
    • समय के साथ यात्रा संभवतः खतरनाक है, क्योंकि ऐसा करने से अनपेक्षित परिवर्तन हो सकते हैं नकारात्मक रूप से प्रभावित किए जा सकने वाले खेल के कुछ पहलू, उदाहरण के लिए, अधिक मात्रा में मातम (जब तक कि आप खूबसूरत टाउन अध्यादेश को सक्रिय नहीं करते हैं), फूलों की मृत्यु और आपके घर में तिलचट्टे का दृश्य। इसके अलावा, ग्रामीणों ने आपको याद नहीं कर सकते
    • समय के साथ यात्रा पशु क्रॉसिंग समुदाय में एक विवादास्पद विकल्प है, क्योंकि कई खिलाड़ियों को यह धोखा दे रहा है। बेशक यह है, मौसमी घटनाओं का लाभ उठाने के लिए आप इस अवसर का लाभ भी उठा सकते हैं। हालांकि समय के साथ यात्रा करना, यह सुनिश्चित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि आप कुछ घटनाओं में भाग लेते हैं, जैसे हेलोवीन, जब आप वास्तविक जीवन में लगे होते हैं और आपके पास खेलने का समय नहीं होता है।
    • डीएस सेटिंग्स का उपयोग करते हुए समय को बदलने से इसे गेम में संशोधित करने का कोई फायदा नहीं है, यह सिर्फ व्यक्तिगत वरीयता का मामला है। वास्तव में, बहुत से लोग खेल के भीतर समय को बदलना पसंद करते हैं, ताकि डीएस घड़ी वास्तविक समय के साथ सिंक्रनाइज़ हो सके।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com