पशु पार करने के लिए नागरिकों को कैसे स्थानांतरित करें

पशु पार करने में, आपके शहर की आबादी समय के साथ स्वाभाविक रूप से बदलती है, क्योंकि कुछ जानवरों को छोड़ दिया जाता है और अन्य लोग पहुंचते हैं। हालांकि, कुछ मामलों में चीजों की प्राकृतिक स्थिति बहुत धीमी है और आप किसी विशेष निवासी से छुटकारा चाहते हैं। ऐसा करने के लिए आप कुछ रणनीतियों की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन परिणाम की गारंटी नहीं है और आवश्यक कदम बल्कि यादृच्छिक हैं। कुछ मामलों में आप इसे अनदेखा करते हैं, दूसरों में आपको उससे अक्सर बात करनी होगी हालांकि, यदि आप वास्तव में एक नागरिक को स्थानांतरित करने के लिए समझाना चाहते हैं, तो चीजें तेज करने के तरीके हैं।

कदम

विधि 1

छोड़ने के लिए एक डेललर को राजी
पशु क्रॉसिंग चरण 1 में ले जाना ग्रामीणों को ले जाने वाली छवि शीर्षक
1
समय पर यात्रा यह चाल आपको समय के चक्र का दुरुपयोग करने, दो दिन आगे बढ़ाने, सामान्य खेल की घटनाओं में तेजी लाने, 48 घंटे वापस लौटने की अनुमति देता है। इस तरह, कुछ जानवर अपने दम पर छोड़ देंगे।
  • सावधान रहें, समय की यात्रा में अन्य परिणाम हैं यह संभव है कि इस पद्धति का उपयोग करने से आप एक ऐसे निवासी को खो जाएंगे जो आप में थे, खासकर यदि आप अपनी स्थिति अच्छी तरह से मॉनिटर न करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप आगे बढ़ने की सोच रहे हैं।
  • अपने साथी नागरिकों के इरादों को खोजने के लिए, उनसे बात करें, शायद एक से अधिक बार दबाकर दबाएं "एक" नए गपशप को जानने के लिए या सीधे पता है कि कोई व्यक्ति छोड़ने का विचार कर रहा है।
  • याद रखें, एक निवासी को स्थानांतरित करने का प्रयास करने से पहले, आपको कम से कम आठ अन्य जानवरों से आपके शहर में शामिल होने तक इंतजार करना होगा। इसका मतलब यह है कि अगर आपने एक नया गेम शुरू किया है, तो अवांछित अतिथि को पैक करने के लिए समझने में सक्षम होने से पहले आपको आबादी के स्वाभाविक रूप से बढ़ने के लिए कुछ दिन इंतजार करना होगा।
  • पशु क्रॉसिंग चरण 2 में ग्रावर्स टू मूव में शीर्षक वाली छवि
    2
    पशु को अनदेखा करें यह विधि सरलतम है उस निवासी को पूरी तरह से अनदेखा करने की कोशिश करें जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं। उनके साथ बात मत करो, सामान्य रूप से खेलते रहें और समय आगे बढ़ें। अगर योजना के अनुसार सब कुछ चलता है, तो एक और नागरिक आपको यह खबर देगा कि आप जो अनदेखी कर रहे हैं वह आगे बढ़ने के बारे में सोच रही है और आपको यह पुष्टि होगी कि रणनीति ने काम किया है।
  • ध्यान दें: यदि आप उस जानवर से बात करते हैं जिसे आप जिस समाचार को जाना चाहते हैं, उसके बाद आप की उपेक्षा करते हैं, तो वह रहेंगे, चाहे आप क्या कहते हों।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पिछले कुछ दिनों में एक जानवर के साथ विशेष रूप से गंदा हो गए हैं और इसे अनदेखा कर दिया है, विकल्प "शुभकामनाएं!" द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है "आप कौन हैं?"। इसे चुनना, आप इसे रहने के लिए राजी करेंगे
  • पशु क्रॉसिंग चरण 3 में ग्रामीणों को ले जाना शीर्षक वाला चित्र
    3
    पशु के साथ अक्सर बोलें। इसके अलावा पिछले एक के विपरीत विधि, जो एक निवासी को प्राथमिकता देना है, वांछित परिणाम उत्पन्न करना लगता है। इस सड़क की कोशिश करने के लिए, आपको बस एक दिन में कई बार नागरिक से बात करनी पड़ती है, किसी और से ज्यादा, दबाकर "एक"।
  • विधि 2

    एक पशु को अपने शहर में ले जाने के लिए राजी
    पशु क्रॉसिंग चरण 4 में ग्रावर्स टू मूव में शीर्षक वाली छवि



    1
    भर्ती अन्य जानवरों जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, अगर शहर में 8 से कम निवासियों की संख्या कम है, तो नए किरायेदारों के पास स्वाभाविक रूप से आगमन होगा। इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, आप जनसंख्या विनिमय या सार्वजनिक कैंपिंग परियोजना का उपयोग करके विशिष्ट वर्ण प्राप्त कर सकते हैं।
  • पशु क्रॉसिंग चरण 5 में ग्रामीणों को ले जाना
    2
    कैंप की जगह बनाएं ऐसा करने से, जानवर आपके शहर की यात्रा करेंगे और आप उन्हें स्थानांतरित करने के लिए मना सकते हैं
  • कैंपिंग साइट सार्वजनिक कार्य सूची पर उपलब्ध है। इसे बनाने के लिए, महापौर की कुर्सी पर बैठकर सूची से इसे चुनें।
  • कैंपिंग साइट बनाने के बाद, आप इसे नष्ट नहीं कर सकते, इसलिए ध्यान से अपने स्थान का चयन करें!
  • पशु क्रॉसिंग चरण 6 में ग्रामीणों को ले जाना
    3
    समय पर यात्रा यदि आप एक विशिष्ट जानवर चाहते हैं, तो आप फिर से समय यात्रा का उपयोग कर सकते हैं कुछ दिन बाद शहर की जांच करें, जब आपको लगता है कि यह एक नए निवासी के लिए समय है।
  • एक पोस्ट देखें जो दर्शाता है कि एक नया निवासी आने वाला है। नाम की जांच करें यदि यह जानवर आप चाहते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं और आप समय को आगे बढ़ा सकते हैं। अन्यथा, कुछ दिनों बाद वापस जाएं, गेम पुनः लोड करें और आपको एक अलग नाम दिखाना चाहिए।
  • टिप्स

    • एक निवासी को शहर में रहने के लिए मनाने के लिए जब वह जाना चाहती है, उससे बात करके उसे बताएं "मत जाओ!"।
    • जब आप निवासी छोड़ देंगे, तो आप जितनी करीब रहेंगे, उतना ही उतना ही बढ़ जाएगा जितना कि आप उसे बताएंगे।
    • यदि आप उस निवासी से बात करते हैं जो छोड़ना चाहते हैं, तो वह आपको बताएगा कि वह किस तारीख में जाने की योजना बना रहा है उस दिन, वह अपनी बैग पैक करेगा और छोड़ देगा।
    • एक निवासी के प्रस्थान के कुछ दिन बाद, आपको एक नया जानवर शहर में आने को देखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com