पशु क्रॉसिंग में अपने शहर की देखभाल कैसे करें

"पशु पार: एक नई पत्ती" एक 3 डी एस गेम है जो श्रृंखला में अन्य खेलों के समान फॉर्मूला का पालन करता है: आपके पास एक शहर के महापौर की भूमिका होगी जो पूरी तरह जानवरों द्वारा बसे हुए हैं। महापौर के रूप में, आपका काम शहर की समृद्धि सुनिश्चित करना है। ऐसा करने के लिए, आपको अपने नागरिकों से बात करना होगा और अपने शहर के फूलों और लॉन का ध्यान रखना होगा, हर रोज बागवानी का ख्याल रखना होगा।

कदम

विधि 1

अपने नागरिकों से बात करें
अपनी पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
1
महापौर के रूप में, आपको अपने सभी नागरिकों से बात करनी होगी। ऐसा करने के लिए आपको शहर के सभी क्षेत्रों (दुकानों, घरों, खुली जगह आदि) को तब तक चेक करना होगा जब तक कि आप सभी नागरिकों से मिलकर बात नहीं करें।
  • अगले चरण में आप विवरण देंगे कि प्रत्येक नागरिक से कैसे बात करें।
  • अपनी पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 2 को बनाए रखने वाला चित्र
    2
    बटन दबाएं "एक" एक नागरिक से बात करने के लिए एक नागरिक से बात करने के लिए, आपको बस उसके पास जाना होगा और प्रेस "एक"। आप अपने हाथ में एक उपकरण (एक फावड़ा की तरह) के साथ भी एक नागरिक से बात कर सकते हैं, लेकिन अगर आप दूरी का गलत अनुमान लगाते हैं, तो आप बोलने के बजाय ब्लेड से उन्हें मार देंगे, इसलिए सावधान रहें
  • इमेज का शीर्षक, आपका पशु क्रॉसिंग टाउन रखें
    3
    निर्णय लें कि क्या आप नागरिक से यह पूछना चाहते हैं कि यह कैसा चला जाता है या विकल्प चुनता है "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता"। जब आप किसी नागरिक से बात करते हैं, तो आपको पहले स्वागत किया जाएगा, और फिर आपके पास दो विकल्प होंगे: पूछें "आप कैसे हैं?" या कहें "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता"।
  • साथ जवाब दे "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता" आप बातचीत समाप्त कर देंगे, और यहां तक ​​कि अगर आपने इस खेल के लिए नागरिक से बात की है, तो आप मित्र बनने का अवसर खो देंगे।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखें
    4
    यदि आपने गलती से चुना है तो फिर से प्रयास करें "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता"। अक्सर, के साथ जवाब "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता" क्रोध नागरिक, लेकिन पशु पार के पात्रों को जल्दी से माफ कर दो। दबाने से बातचीत फिर से शुरू करें "एक"। इस बार चुनिए "आप कैसे हैं?" और आप जारी रख सकते हैं जैसे कुछ नहीं हुआ है
  • इमेज शीर्षक से आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें चरण 5
    5
    एक गतिविधि को पूरा करने के लिए तैयार करें यदि कोई नागरिक आपको ऐसा करने के लिए कहता है कुछ मामलों में, जब आप एक नागरिक से पूछते हैं कि यह कैसे चला जाता है, तो वह अपने दिन के बारे में कुछ शब्दों के साथ जवाब देंगे। अन्य समय में, आप एक पक्ष के लिए पूछ सकते हैं
  • नागरिक कई एहसानों के लिए पूछते हैं: वे आपसे एक तरह का फल, एक कीट या मछली लाने के लिए कह सकते हैं - वे आपसे किसी अन्य नागरिक को उधार देने के लिए कुछ भी वापस लाने के लिए कह सकते हैं। गतिविधियों अपेक्षाकृत सरल हैं और यदि आप भूल जाते हैं कि क्या करना है, तो आप हमेशा वापस जा सकते हैं और नागरिक से पूछ सकते हैं कि आपकी नौकरी क्या थी।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    यदि आप चाहें तो आप पक्ष को पूरा करने से इनकार कर सकते हैं हालांकि नागरिकों की मंजूरी बढ़ाने और पुरस्कार प्राप्त करने के लिए गतिविधियों को पूरा करने की कोशिश करने की सिफारिश की गई है, लेकिन आप अस्वीकार कर सकते हैं। यदि आप जवाब नहीं देते हैं, तो नागरिक निराश होंगे, लेकिन याद रखें कि पशु पार करने वाले पात्रों को तुरंत माफ कर दो और कोई शिकायत नहीं रखनी चाहिए।
  • विधि 2

    आदेश को बनाए रखने के लिए बागवानी
    अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखें
    1
    पुरस्कार "Y" घास का पौधा यदि आप पशु पार में घास देखते हैं, तो बस, दृष्टिकोण दबाएं "Y" और आपका चरित्र इसे खत्म करने के लिए झुक जाएगा।
    • यदि आप लंबे समय तक खेल नहीं करते हैं, तो आपको शहर में बहुत सारे मातम मिलेंगे।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने वाला शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    2
    वर्तमान में मातम की संख्या आपके नागरिकों की संतुष्टि को प्रभावित कर सकती है। वे मातम पसंद नहीं करते क्योंकि वे पेड़ों और फूलों के सुंदर परिदृश्य को खराब करते हैं यदि आप मातम की देखभाल नहीं करते हैं, तो नागरिकों की संतुष्टि कम हो जाएगी।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखें
    3
    नागरिकों को खुश करने के लिए अपने शहर में फूलों को अच्छी तरह से पानी दें आप और नागरिक दोनों फूल और फूल कर सकते हैं। अकेले नागरिक, हालांकि, सभी फूलों की देखभाल करने में सक्षम नहीं होंगे। जब एक फूल में पर्याप्त पानी नहीं मिलता है, तो यह धुंधला होना शुरू हो जाएगा और भूरे रंग के होने लगेंगे। इससे नागरिकों की संतुष्टि भी कम हो जाएगी I
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के लिए शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    4
    इन्वेंट्री से पानी का चयन कर सकते हैं। यदि आपके पास अभी पानी नहीं है, तो एक को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए विधि 3 पर नीचे स्क्रॉल करें। यदि आपके पास यह है, तो आप प्रेस कर सकते हैं "एक्स" अपने चरित्र की सूची खोलने के लिए इन्वेंट्री में, पानी को आइकॉन मिल सकता है और इसे चरित्र के आइकन में खींचकर इसे लैस कर सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप पानी दबा सकते हैं और विकल्प चुन सकते हैं "रखना" इसे लैस करने के लिए
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखें
    5



    पानी के साथ फूल पानी सकते हैं एक बार पानी को सुसज्जित किया जा सकता है, अपने चरित्र को एक पंखों वाले फूल के करीब ले आओ, फिर बटन दबाएं "एक" इसे पानी देने के लिए
  • दोबारा, यदि आपके पास पानी नहीं है, तो एक पाने के लिए अगले अनुभाग को पढ़िए।
  • विधि 3

    एक पानी मिल सकता है
    अपनी पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
    1
    पानी प्राप्त करने के लिए आपको अपने सचिव से बात करने की आवश्यकता होगी। आप इसे बार-बार पूछ रहे महापौर के सचिव, इसाबेला से प्राप्त कर सकते हैं "जीवन सुझाव यहाँ" और फिर उन कार्यों को पूरा करना जिनके लिए आपको आवश्यकता है आपको निम्नलिखित चरणों में इसाबेला प्रश्न पूछने पर स्पष्टीकरण मिलेगा।
    • खेल के शुरुआती दौर में पानी को पाने के लिए प्रयास करें, शहर को साफ रखने और नागरिकों को खुश रखने के लिए
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने वाला शीर्षक चित्र 13
    2
    इसाबेला खोजें आप इसे टाउन हॉल में पा सकते हैं, जो आपके नक्शे के अनुसार किसी विशेष स्थान पर रखा जाएगा। आप डीएस के नीचे की स्क्रीन पर अपने शहर के नक्शे को देख सकते हैं। टाउन हॉल को खोजने के लिए नक्शे पर एक बैंगनी आइकन के साथ इमारत की खोज करें।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखें
    3
    सलाह के लिए इसाबेला से पूछिए इसाबेला से बात करने के लिए, आपको उस काउंटर के करीब जाना होगा जहां यह स्थित है। आप एक हरी चटाई पर प्राप्त कर सकते हैं - एक बार, प्रेस "एक" बातचीत शुरू करने के लिए
  • इसाबेल आपको पूछता है कि वह आपकी किसी भी तरह से सहायता कर सकती है। चुनने के द्वारा उत्तर "यहाँ जीवन पर सलाह"।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    4
    इसाबेला द्वारा नियोजित गतिविधियों को पूरा करें इसाबेला की सलाह गतिविधियों के रूप में होगी। पहले के लिए, वह आपको कुछ लेखन पत्र (एक उपभोज्य वस्तु जो आपकी इन्वेंट्री में जाएगा) देता है और वह सुझाव देंगे कि आप किसी को एक पत्र भेजें। गतिविधि को पूरा करने के लिए लेखन पत्र का उपयोग करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या लिखते हैं या प्राप्तकर्ता कौन होगा
  • अपनी पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
    5
    यदि आप एक पत्र लिखने के बारे में जानना चाहते हैं तो नए टिप्स के लिए इसाबेला से पूछें। यदि आपको पत्रों के बारे में अधिक जानकारी चाहिए, तो इसाबेल सब कुछ समझाएगा - बस पूछें अन्यथा आप उसे फिर से बात कर सकते हैं और नई सलाह मांग सकते हैं। इस बार, वह आपके साथ समुद्र तट पर गोले के बारे में बात करेंगे और आपको एक लाने के लिए कहेंगे। ऐसा करने के लिए, समुद्र तट के लिए सिर और एक खोल मिल आप इसे निकट और दबाकर इकट्ठा कर सकते हैं "Y"।
  • इन्वेंट्री में शेल के साथ इसाबेला पर लौटें - वह बहुत खुश होगी और आप गैर-इतालवी फल की एक टोकरी की पेशकश करेंगे, जो आप संयंत्र कर सकते हैं। यदि आपके पास एक फावड़ा है, तो यह बताएगा कि पेड़ों को कैसे लगाया जाएगा।
  • किसी फल को रोके जाने के लिए, अपने चरित्र को फावड़ा से लैस करें और फिर जमीन में उपयुक्त जगह ढूंढें। जब आपको यह मिलेगा तो दबाएं "एक" फावड़ा के साथ एक छेद खोदने के लिए फिर, इन्वेंट्री पर जाएं और उस फलों को खोजें जो आप चाहते हैं संयंत्र। उस पर क्लिक करें और आइटम पर क्लिक करें "संयंत्र।" एक पेड़ दिखाई देगा और कुछ गेम के बाद आपको वयस्क पेड़ होगा जो रोजाना तीन फल देगा।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के लिए शीर्षक शीर्षक छवि 17
    6
    सलाह के लिए फिर से पूछें अगर आप अपने साथ एक फावड़ा नहीं लाते हैं। इस बार इसाबेला आपको पूछता है कि क्या आप मछली पकड़ने या पकड़ने वाले कीड़े में रुचि रखते हैं। आप जो उत्तर देते हैं वह आपकी अगली गतिविधि को निर्धारित करेगा।
  • यदि आपके पास पहले से एक उपकरण है और अन्य नहीं है (उदाहरण के लिए, आपके पास मछली पकड़ने वाली रॉड है लेकिन नेट नहीं है), उस गतिविधि का चयन करें जिसके लिए आप तैयार हैं।
  • यदि आपके पास इन उपकरणों में से कोई भी नहीं है, तो आप इसाबेला से फिर से बात कर सकते हैं। उसे बताएं कि आप मछली पकड़ने वाली रॉड या नेट को याद करते हैं और 500 बेल्स के लिए एक बेचते हैं, उनका मानक मूल्य।
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के शीर्षक वाला चित्र चरण 18
    7
    मछली या कीड़े पकड़ो यदि आप मछली पकड़ने को चुनते हैं, तो इसाबेला आपको तीन अलग-अलग प्रकार के मछली पकड़ने के लिए कहेंगे। वह आपको समझाएगा कि अगर आप पहले से ही नहीं जानते तो मछली कैसे लें यदि आप कीड़े को पकड़ने के लिए चुना है, तो यह आपको तीन अलग-अलग प्रकार के कीड़ों को पकड़ने के लिए कहेंगे। फिर, अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो यह आपको एक संक्षिप्त विवरण देगा।
  • एक बार जब आप तीन प्रकार की मछलियों या कीड़ों पर कब्जा कर लेंगे, तो आप इसाबेला की गतिविधियों को पूरा कर लेंगे। वह आपको पानी के साथ इनाम देगा और आपको अकेले जाने के लिए अच्छी तरह से तैयार करने पर विचार करेगा और
  • जब आप पानी मिल सकता है, यह जानने के लिए विधि 2 पढ़िए कि आपके पौधों को पानी कैसे निकालना है।
  • विधि 4

    अपना शहर नियमित रूप से जांचें
    अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के शीर्षक वाला चित्र चरण 1 9
    1
    आपके शहर को नियमित रूप से रखरखाव की आवश्यकता है पशु क्रॉसिंग एक गेम है जिसमें बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है यदि आप अपने शहर में नियमित रूप से यात्रा नहीं करते हैं, तो मातम हर जगह बढ़ेगा और नागरिक आपको आश्चर्यचकित करेंगे कि आप कहां हैं।
    • इसके अलावा, यदि आप नियमित रूप से नहीं खेलते हैं, तो आप शहर को बेहतर बनाने के अवसरों को याद करेंगे।
  • अपनी पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
    2
    पशु क्रॉसिंग का आपका शहर वास्तविक जीवन के समय और तारीख का अनुसरण करता है। खेल के अंदर का समय आपके जैसा काम करता है इसका मतलब यह है कि यदि आपने अपने 3DS में वर्तमान दिनांक और समय निर्धारित किया है, तो ये गेम की तारीख और समय होगी।
  • यदि आप अपने 3DS की तिथि या समय बदलते हैं, पशु क्रॉसिंग की तिथि और समय भी बदल जाएगा।
  • अपनी पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने के लिए नामांकित छवि चरण 21
    3
    शहर के रख-रखाव पर दिन में कम से कम 10-15 मिनट खर्च करने का प्रयास करें इस समय शहर को क्रम में रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। बाहर निकलना और उस समय सभी नागरिकों से बात करने की कोशिश करें।
  • विधि 1 में नागरिकों से बात करने का विवरण मिल सकता है, जबकि बागवानी तरीके 2 और 3 में शामिल हैं
  • टिप्स

    • आप बढ़ने वाले फल बेचते हैं। शहर के रखरखाव से सुधार के लिए जाने के लिए, आपको बहुत अच्छे (गेम में धन) की आवश्यकता होगी। शुरूआत में कमाने और फसल इकट्ठा करने तक एक आसान तरीका जब तक आप इन्वेंट्री भर नहीं लेते हैं, और फिर शहर की रीसाइक्लिंग की दुकान पर जाते हैं। आप इसे अपने गुलाबी रीसाइक्लिंग आइकन के लिए धन्यवाद मिलेगा। आप वहां काम करने वाले लामा से बात कर सकते हैं, कहते हैं कि आप एक अच्छी रकम के बदले में अपने सारे फल बेचते हैं और पेश करते हैं।
    1. नई चीजों की कोशिश करो हर दिन खेलना और स्थानीय अर्थव्यवस्था (बिक्री और उत्पादों को खरीदने) में भाग लेने के लिए आप देखेंगे कि आपका शहर स्वाभाविक रूप से बढ़ेगा नए नागरिक आते हैं और जल्द ही आप सुधार को सक्षम करने में सक्षम होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com