कैसे एक Shadowhunter की तरह लग रहे करने के लिए

यह आलेख कैसन्द्रा क्लेयर की नाममात्र श्रृंखला से बहुत शांत शैडोहूनर्स (राक्षस शिकारी) की तरह दिखने के लिए एक गाइड है यहां तक ​​कि अगर वे मुख्य रूप से लड़कियों को पूरा करते हैं, तो कई विचार बच्चों के लिए भी अनुकूलित किए जा सकते हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि हर व्यक्ति इस गाइड को अंत में उपयोगी पाएगा। मज़े करो!

कदम

1
तय करना कि कौन देखना है यदि आप थोड़ी शर्मीली हैं, लेकिन दूसरों के साथ मज़ेदार, रचनात्मक और थोड़े से कब्र हैं, तो आप क्लेरी की तरह हैं यदि आप लड़कों को बहुत पसंद करते हैं, यदि आप निर्दोष, सुंदर और खतरनाक हैं, तो आप इसाबेल हैं जेस अभिमानी है, हमेशा गार्ड, मजबूत और मजाकिया पर, जबकि एलेक असुरक्षित और कठिन है, लेकिन बहुत ही वफादार और सुरक्षात्मक है। पता करें कि आप कौन सा चरित्र देखते हैं और विवरण के बारे में चिंता न करें - उन्हें मिलाकर एक मूल शडहेंचर बनें!
  • 2
    अपनी अलमारी का फैसला कुछ सुझाव: काले एकदम सही है, लेकिन रंग का डर नहीं, Shadowhunter वहशी नहीं कर रहे हैं (। और भी कुछ वहशी पहनने रंग) (जिसके साथ आप उन्हें रंग करने के लिए करना चाहते हैं या टोन) एक रंग है कि अपने बालों के साथ चला जाता है चुनें और आपकी त्वचा की छाती, जैसे लाल बाल वाले क्लारी या बैंगनी रंग के लिए हरे रंग की तरह और इसाबेल के काले बाल के लिए बैंगनी। जेस, अपनी सुनहरे आंखों, टेंड त्वचा और गोरा बालों के साथ, नीले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनता है, और हमेशा शानदार लग रहा है। इसके अलावा, ध्यान रखें कि यह गुणवत्ता के कुछ (यानी महंगी) कुछ करने में मदद करता है। आप क्या भुगतान करते हैं, मिलते हैं अंत में, ऐसी चीजों से बचें, जो प्रिंट करती हैं और याद रखती हैं कि शॉडोनर आमतौर पर अपने हथियार और पैरों को लपेटते हैं - उन्हें पृथ्वी के साथ मिश्रण करने के लिए उनके प्रतीकों को कवर करना होगा।
  • 3
    अलमारी पर कुछ सुझाव: एक लंबे मखमल या रेशम कोट ठीक है अगर एक रंग लंबे कपड़े और स्कर्ट, और उच्च एड़ी वाले जूते एक और आरामदायक पोशाक के लिए, जीन्स और लंबी बाजू वाली शर्ट (कोई ब्रांड या शब्द नहीं जब तक आप क्लारी से प्रेरित नहीं होते हैं) ठीक हैं ऐसा कहा जाता है कि Shadowhunter के कपड़ों में तंग-फिटिंग चमड़े के कपड़े होते हैं, अक्सर काले होते हैं जाहिर है आप चुस्त काले चमड़े की पैंट के साथ चारों ओर जाना नहीं है, तो आप के लिए (हालांकि, आप करते हैं, वास्तव में एक मोड़ से) नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से कि सामान्य पक्षपाती अश्वेतों जींस और आस्तीन के साथ एक काले रंग की शीर्ष के साथ देखने के लिए फोन कर सकते हैं लंबे समय तक।
  • 4
    अपने केश खोजें आपका हेयरस्टाइल क्या है? कभी कभी एक चमकीले रंग, जो इसाबेल के रूप में एक विस्तारवादी के लिए आग के बाल, या सरल अश्वेतों बाल खेल Clary की तरह एक शांत लड़की, पर अच्छा है, किसी भी मामले में गोरा की तरह, एक चमकीले रंग पीला रंग के साथ लड़कियों के लिए अच्छा है, एक रोचक नज़र के लिए काले, लाल और महोगनी बालों का कट और शैली अधिक विविधतापूर्ण हो सकता है, हालांकि Shadowhunter सीधे बाल या नरम दिखना पसंद करता है, और बहुत कुछ नहीं।



  • 5
    अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें अपनी पुस्तकों से वाक्यांशों को भेजें और उन्हें उचित रूप से उपयोग करें, और जाहिर है, अपनी खुद की कुछ बनाएं अक्षरों के `आवाज` में अंतर नोट करें, हालांकि वे पतली हैं। जेस अभिमानी है, इज़ीज़ घृणास्पद है, क्लेरी व्यंग्यात्मक है और एलेक निर्णायक है।
  • 6
    प्रतीक, सभी शैडोहोंरों के पास है Google छवियों पर रनों की एक जोड़ी ढूंढें या उन लोगों का इस्तेमाल करें जो शॉहाहेंचर कोड में हैं। इसका इस्तेमाल काले मोहरे के साथ विवेक के साथ करें, यदि आप चाहते हैं (स्याही में होने वाले विषाक्तता के जोखिम को भूल न भूलें) यदि आप वास्तव में भावुक हो, तो आप एक टैटू के बारे में सोच सकते हैं, हालांकि अन्य लेखों की पूरी श्रृंखला को छोड़कर अन्य विचारों की पूरी श्रृंखला की ओर जाता है।
  • 7
    किकबॉक्सिंग या अन्य लड़ाकू खेल जैसी फिटनेस क्लास के लिए साइन अप करें यह आपको आत्मविश्वास और आपकी चारों ओर से सहज महसूस करने में भी मदद करेगा - आप शॉहाहेंचर की तरह भी अधिक होंगे। (विशेष रूप से, लैटिगो वाई डागा नामक एक फिलिपिनो मैज़ियल कला होती है, जिसका शाब्दिक रूप से एक कोड़ा और डैगर में अनुवाद किया जाता है, जो मौका है, इसाबेल का पसंदीदा हथियार है।)
  • 8
    प्रशंसकों के एक समूह में शामिल हों जो Shadowhunter पुस्तकों से प्यार करते हैं और उनसे डेटिंग शुरू करते हैं। यदि आप किसी को पार करते हैं, तो सर्कल या नियमों से अपील करें और जल्दी से दूर नज़रें, कुछ भी पसंद करें। "
  • 9
    का आनंद लें! इसे गंभीरता से न लें और खुद को मत बदलो!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com