एक प्यारा और मासूम व्यक्ति कैसे बनें

क्या तुमने कभी एक अच्छा और निर्दोष व्यक्ति बनना चाहते थे जो स्वर्ग के रूप में आराध्य दिखता है? यहाँ समाधान है! इस अनुच्छेद के लिए आपको मार्गदर्शन करने के लिए अब से प्यारा और निष्पक्ष होने से सीखने में मदद मिलेगी!

कदम

बेइ मासूमेंट और प्यारा चरण 1 नामक छवि
1
मासूमियत ऐसी चीज है जो हमारे समाज में आज की कमी है वहाँ बहुत सारे शो विकृत हो रहे हैं, और चीजें जो सेक्स के बारे में बात करती हैं। शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका इन समस्याओं को संभालना है जीवन सिर्फ सेक्स नहीं है, यह परिवार, मित्र और बिना शर्त प्यार है। ये समय के साथ हमेशा मूल्य होंगे, चाहे सब कुछ हो। तो अधिक निर्दोष होना शुरू करने के लिए कुछ बलिदान की आवश्यकता होगी आपको उन आक्रामक टीवी शो (जैसे रियलिटी शो) को देखना बंद करना होगा। यदि आप उन्हें देख रहे हैं, धीरे धीरे बंद करो उन्हें पूरी तरह से समाप्त करने के लिए छोटे कदम उठाएं आप एक हफ्ते में एक एपिसोड देखने की कोशिश कर सकते हैं, जब तक कि आप पूरी तरह से बंद नहीं करते। पता है कि आप इन शो को क्यों देखते हैं, इसका असली कारण यह है कि वे आपको आनंद लेते हैं और "यहाँ और अब" के दायरे से बाहर रहते हैं। लेकिन, वास्तव में, आप बहुत सी चीजों को बेहतर और मजेदार बना सकते हैं! आपके दरवाजे की दहलीज पर इंतजार कर रहे चमत्कार हैं, यदि आप उन्हें अंदर जाने के लिए जा रहे हैं मासूमियत का अशिष्ट और अन्य लोगों को अपमानजनक होने के साथ कुछ नहीं करना है और इन शो निश्चित रूप से सुंदर नहीं हैं!
  • बेइ मासूमेंट और प्यारा चरण 2 नामक छवि
    2
    दूसरों के साथ शिक्षित होने के लिए कृपया अपनी पूरी कोशिश करें धैर्य और समझने के लिए कुछ समय निकालें निर्दोष लड़कियों को दूसरों के बारे में परवाह है, और वे हिंसा को देखने या लोगों को अप्रिय बातें होने पर देखकर खुशी नहीं मिलतीं। यह दिखाने के लिए डरो मत, कि आप दूसरों के बारे में परवाह करते हैं, वे आपको कितनी प्यारी और प्यारी हैं। दया = मिठास!
  • बेइ मासूमेंट और प्यारा चरण 3 नामक छवि
    3
    एक बच्चे की आँखों से चीजों को देखो! मुस्कान या घबराहट और खेलने के लिए डरो मत! यह एक बहुत प्यारी और प्यारी चीज़ है, और दूसरों को यह देखने में सक्षम हो जाएगा कि आप कितने स्पष्ट हैं। कुछ मीठी बातें ये करती हैं: एचीविपारेलो खेलें, छिपाने और तलाश, रस्सी को छूएं, घंटी बजाना, क्रेयंस के साथ खींचना और पानी (नदियों, तालाबों या महासागर!) के पास खेलते हैं। ये कुछ निर्दोष चीजें हैं जो आप कर सकते हैं
  • बेइ मासूमेंट और प्यारा चरण 4 नामक छवि
    4
    खतरनाक गतिविधियों में शामिल होने से बचें या जो नैतिक रूप से सही नहीं हैं निर्दोष होने के लिए आपको ड्रग्स या अल्कोहल लेना बंद करना होगा इसके अलावा, इन चीजों में से कोई भी अच्छा नहीं है, चाहे आप उन्हें कल्पना करने की कोशिश क्यों न करें। इसके बजाय, स्वस्थ रहें, स्वस्थ और संतुलित और व्यायाम करें! सम्मान और शरीर को जितना प्यार करते हैं जितना आप सामान्य रूप से दुनिया को पसंद करते हैं! इन राक्षस चीजों के साथ आप अपने शरीर की देखभाल करते हैं आपका शरीर आपका मंदिर है, इसलिए इसे अच्छी तरह से व्यवहार करें और आप कोई समय में सुंदर दिखेंगे! यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप अधिक वजन वाले हैं, तो पता है कि संभावनाएं अनंत हैं और आप जो आकार चाहते हैं, उसमें प्रवेश करने में सक्षम होंगे, आपको बस विश्वास और प्रयास करने की आवश्यकता है इस तरह का रवैया हमेशा प्रेरणादायक और आराध्य है!
  • बेइ मासूम और प्यारा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सकारात्मक रहें! हमेशा मानना ​​है कि सब कुछ संभव है, दूसरों को हँसते हैं और उनके साथ हँसते हैं, और अपने दिन या दूसरों की रोशनी के लिए मुस्कान जो भी आप ब्रह्मांड में करते हैं, वापस जाएं, इसलिए नकारात्मक विचार से बचें! नकारात्मक लोग बिल्कुल प्यारे और निर्दोष नहीं हैं, वास्तव में, विपरीत है! अपने आप को उन लोगों के साथ चारों तरफ देखें, जो चीजों को देखते हैं (सकारात्मक) देखते हैं और हमेशा दूसरों की मदद करने की कोशिश करते हैं जो कि दुनिया के लिए है, एक जादुई जगह है। यदि आप इस विचार का पालन नहीं कर सकते हैं, तो बहुत सारी किताबें हैं जो आपको किसी भी समय खुश और अधिक सकारात्मक महसूस करने में मदद कर सकती हैं!
  • बेइ मासूम और प्यारा चरण 6 नाम वाली छवि



    6
    खुश और चमकदार रंगों के साथ पोशाक! मानो या न मानो, इन रंगों में आपका मनोदशा बहुत सुधार हो सकता है! वे भी बस आराध्य हैं हल्का नीला, मलाईदार सफेद, नाजुक गुलाबी, और पीले सभी चमकदार रंग हैं। वसंत / ग्रीष्म के दौरान प्यारा कपड़े पहनना या हड़बड़ी की स्कर्ट मत डरो! सुनिश्चित करें कि वे बहुत अधिक त्वचा नहीं दिखाते हैं और आपके पास एक नरकिन नहीं है! निर्दोष देखो शरीर को प्रकट करने की सेवा नहीं करता है, लेकिन यह दिखाने के लिए कि उसकी एक मिठाई और बाल समान आत्मा है। अगर आप एक बच्चा हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप साफ दिखते हैं, और अपने अंडरवियर नहीं दिखाते हैं! यह बिल्कुल अच्छा नहीं है, और यह विचार कस्टम से आता है जिसे जेल के साथ करना है। मासूमियत और मिठास निश्चित रूप से जेल में नहीं हैं! आप क्लेयर जैसी जगहों पर अच्छे सामान ढूंढ सकते हैं, जैसे कंगन जो उन पर छोटे फूल वाले पेस्टर्स जैसा दिखते हैं! इस तरह के कुछ बेबी सामान पहनने में डर नहींें!
  • बेइ मासूम और प्यारा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आपके बाल की व्यवस्था की जानी चाहिए, और किसी भी लम्बाई का हो सकता है। लम्बे बाल लड़कियों के लिए बस सुंदर है, खासकर अगर आपके पास धमाके होते हैं! फ्रांजेट्स आराध्य और प्यारे हैं लड़कों को अपने बालों को कम और व्यवस्थित करना चाहिए, और उनके चेहरे पर बाल बहुत लंबा या बहुत लंबा नहीं होना चाहिए लड़कियों को आराध्य कटौती, और उनके बालों में सिर या बैंड का बैंड पहनना चाहिए। दूसरों को क्या सोचने से डरो मत यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह सब कुछ मायने रखता है!
  • इमेज नामक बे मासूम और प्यारा चरण 8
    8
    आत्माओं को देखना शुरू करना एक उत्कृष्ट विचार है! जापान में, "मिठाई" को "कवाई" और आत्माओं में कहा जाता है, अक्सर कई प्यारी लड़कियां होती हैं और कभी-कभी यहां तक ​​कि मधुर लोगों को एक मॉडल के तौर पर लिया जाता है। अच्छी सलाह एनीम है हवा! मुख्य चरित्र केवल आराध्य है एक अन्य सुझाव है किमी नी तोडोक, जिसमें मुख्य चरित्र एक प्यारा और शर्मीली प्रकार है, जबकि में हवा यह मीठा और स्पार्कलिंग है आत्माओं में दो प्रकार की प्यारी लड़कियों हो सकती हैं: मीठा और शर्मीली प्रकार, और स्पार्कलिंग और मिलनसार प्रकार। यह तय करने के लिए है कि मॉडल के रूप में अधिक से अधिक कौन सा ले जाएगा
  • बेइ मासूम और प्यारा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    एक प्यारा और मासूम विचार एक आराध्य गीत सीखना है जिसे आप अकेले कर सकते हैं या जब आप अकेले हो सकते हैं। एक प्यारा गीत जापानी है डेंगो डाइकाज़ाोकू, जिसका अर्थ है "दांगो का महान परिवार" यदि आप उत्सुक हैं, तो डेगो जापान में एक भोजन है। और यह आमतौर पर एक प्यारी है यह एक प्यारा और आराध्य गीत है और परिवार के महत्व की बात करता है, जो एक निर्दोष व्यक्ति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें, उनके लिए काम चलाएं, उनके साथ बात करें और उनके साथ खाएं उन्हें स्नेह दिखाने से डरो मत। यदि आप नहीं चाहते हैं तो इस गाने को गाना नहीं है, क्योंकि यह जापानी में है एक गाना चुनें जो मिठाई और निर्दोष है, और यह आपको एक व्यक्ति के रूप में उपयुक्त है!
  • बीस मासूम और प्यारा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    एक और अच्छा विचार एक बहुमुखी लड़की माना जा सकता है दोस्त बनो हर कोई चाहता है यह हमेशा एक अच्छा और निर्दोष बात है उन लोगों के लिए बड़ी बहन की तरह रहना, जिनके लिए सबसे अधिक आवश्यकता है जब छोटे बच्चों के साथ व्यवहार करते हैं, हमेशा चंचल और मज़ेदार होते हैं और दिन जितना संभव हो उतना रोशन करते हैं, उन्हें आप के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं वे चाहते हैं के रूप में खेलने के लिए डरो मत, भले ही वे "मूर्ख" खेल रहे हैं! यदि आपको याद है, यह ऊपर बताता है कि आपको एक बच्चे की आंखों के माध्यम से दुनिया को देखना है ... और बच्चों के साथ होने और उन चीजों को करना जो कि वे करते हैं, जाहिर है कि सफल होने के लिए एक अच्छा कदम है। यदि आप वयस्कों और बुजुर्गों के साथ काम कर रहे हैं, तो उनके साथ विनम्र और खुश रहें। उन्हें अच्छा और स्वागत महसूस करने के लिए सुनिश्चित करें, और उन्हें आप की अच्छी धारणा के साथ छोड़ दें सुनिश्चित करें कि आप हर किसी को खुश कर दें और हर किसी को अपने जीवन में आप चाहते हैं, सकारात्मक लोगों को प्रभावित करें अगर आपको लगता है कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं या आपको लगता है कि आप काफी मिलनसार नहीं हैं, तो इसे इस तरह देखें सब कुछ संभव है, जितना अधिक आप दूसरों के प्रति दयालु हैं, आप जितना खुश हैं, उतना ही आप अपने साथ हैं इसलिए सामान्य तौर पर, एक निर्दोष और सुंदर व्यक्ति को लोगों से प्यार करना चाहिए
  • टिप्स

    • हमेशा प्रकृति के साथ संपर्क में रहने का प्रयास करें और यह कितना सुंदर है पर हैरान रहें। वह फूलों को खुश करता है, सूर्यास्तों और सूर्योदय का आनंद लेता है, और अपने बालों में हवा को प्यार करने के लिए सीखता है सादगी बहुत निर्दोष और आराध्य है, और यह भी आपको उच्च लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करता है!
    • बुरे शब्दों पर ध्यान दो! कभी कसम खाएं, खासकर माता-पिता या छोटे बच्चों के सामने!
    • हर दिन आप इस धरती पर खर्च करने के लिए आभारी रहें! आपको कभी नहीं पता होगा कि यह सुंदर जीवन धीरे-धीरे अंत में कब आएगा और जब आपका समय खत्म हो जाएगा। तो अपने दोस्तों और परिवार के साथ हर पल का आनंद लें!
    • एक और अच्छा विचार चीजें इकट्ठा करना है! भरवां जानवरों जैसे आइटम काफी अजीब और निर्दोष हैं! आप एक खूबसूरत समुद्र तट की खोज करने वाले गोले भी इकट्ठा कर सकते हैं!
    • आपको बहुत मेकअप नहीं पहनना चाहिए, क्योंकि शुद्धता शुद्धता में है। यदि आप इसे पहनते हैं, तो इसे हल्का, प्राकृतिक और सरल रखें, और इसे अपने चेहरे की सुंदरता को स्वाभाविक रूप से छुप न दें।
    • अपने आप को एक अच्छा शौक खोजें! आप crochet कर सकते हैं, आकर्षित / गड़बड़ी, गाते हैं, मोमबत्तियां या साबुन बना सकते हैं, हाथ से गहने बना सकते हैं या बस एक मंगा (जापानी कॉमिक) पढ़ सकते हैं! वे सब सुंदर, निर्दोष और उत्तम गतिविधियों हैं। लेकिन सावधान रहें! सभी मंगा उपयुक्त नहीं हैं!
    • सुंदर और निर्दोष लड़कियों हिंसा, शपथ ग्रहण और यौन मुद्दों से भरा गीतों को नहीं सुनते हैं। आप जो बात सुनते हैं उसकी ओर ध्यान दो! बहुत बार रैप सुनना अच्छा नहीं है
    • जानवरों, परिवार, प्रकृति और दोस्तों के लिए प्यार और देखभाल करें! ये सब चीजें महत्वपूर्ण हैं! मासूमियत इन चीजों को प्यार करने पर पनपता है, प्यार नहीं "ग्रिफिन", जो सभी निर्दोष नहीं है!
    • यदि आप अपने आप को थोड़ा और आगे बढ़ाने में रुचि रखते हैं, तो स्वर्गदूतों के बारे में किताबें पढ़ने पर विचार करें, या किताबें, जो विशिष्ट स्वर्गदूतों के साथ काम करती हैं, जैसे गेब्रियल या उरीएल इस तरह आप अपनी आध्यात्मिकता और आपके चारों ओर के चमत्कारों की जागरूकता में सुधार करेंगे। आप अपनी मासूमियत और पवित्रता भी बढ़ेगी, साथ ही सुपर मिठाई भी! संक्षेप में, एक स्नबबिश लड़की ऐसी किताब कभी नहीं पढ़ी होगी? शायद नहीं।
    • सबसे प्यारी लड़कियों स्त्री हैं फुटबॉल जैसे हिंसक खेल के बारे में भावुक होने या मिट्टी या गंदगी में खेलने के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि आपके मित्र आपको नए संस्करण पसंद नहीं करते हैं, तो वे वास्तव में आपके मित्र नहीं हैं। सकारात्मक लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर ले जाना सुनिश्चित करें! उत्साह हमेशा सफलता की कुंजी है!
    • लोग सोच सकते हैं कि आप बचकाना हैं और खुद का मजाक उड़ाते हैं। निराश मत हो! आप जो भी हैं, उससे खुश रहें, बस उन लोगों के लिए मुस्कान और प्रार्थना करें जो आप का मज़ाक उड़ाते हैं। वह केवल उम्मीद करता है कि एक दिन गुस्सा होने के बजाय उन्हें उनके लिए सर्वोत्तम दिशा में निर्देशित किया जाएगा।
    • हर कोई जागरूकता के अपने स्तर तक नहीं पहुंच सकता है, खासकर यदि आप किशोर हैं आपको दूसरों और अपने आप को प्यार करने के लिए तैयार होना चाहिए, और आप अपने साथियों से क्या बदलना चाहते हैं। मजबूत हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com