बिल्कुल निर्दोष कैसे होना चाहिए

यह लेख आपको बताता है कि कैसे पूरी तरह निर्दोष व्यवहार करें, चाहे आप किसी नई छवि की तलाश कर रहे हों, या किसी विशेष को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हों, या माता-पिता और शिक्षकों को सकारात्मक रूप से प्रभावित कर रहे हैं: यह आपके मन को बदलने में भी मदद कर सकता है! पहले बिंदु से पढ़ना शुरू करें

कदम

विधि 1

निर्दोष छवि
पूरी तरह से निर्दोष कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
युवा कपड़ों में कपड़े पहने जो वास्तव में निर्दोष हैं, या क्लासिक और अच्छे कपड़ों के लिए उपयुक्त कपड़े पहनें। घुटनों और कंधे को कवर किया जाना चाहिए, और डिस्कोलेट भी उजागर नहीं होना चाहिए। हेयर स्टाइल चुनें जो युवाओं के मामले में आप को फिर से जीवंत कर लेंगे, जैसे कि ब्राइड्स, और लड़कों के लिए जेल के साथ बाल पीछे मुड़ गए।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 2 वाला शीर्षक चित्र
    2
    वह औपचारिक कपड़े पहनते हैं उस औपचारिक रूप को देखने की कोशिश करें जो दादा-दादी या चर्च समारोह की यात्रा के लिए उपयुक्त है लड़कों को एक पतलून पर एक पोलो शर्ट पहन सकते हैं, जबकि लड़कियों को घुटने के नीचे या एक ब्लाउज के साथ समान लंबाई की स्कर्ट पहन सकते हैं। कम और क्लासिक जूते देखो पूरा करें
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सही रंग चुनें फैशनेबल रंग, आकर्षक गहने, और काले या लाल जैसी अधिक स्पष्ट रूप से सेक्सी रंगों से बचने की कोशिश करें इसके बजाय, बच्चों के लिए उपयुक्त रंग चुनें, जैसे पेस्टल टोन या पीले, गुलाबी और नीले रंग की तरह उज्ज्वल रंग। पवित्र सफेद कपड़े आप पूरी तरह निर्दोष देखो कर देगा।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    मेकअप पहनने से बचें चाल आपको अधिक वयस्क और सेक्सी दिखती है, इसलिए लड़कियों को मेकअप पहनने से बचना चाहिए यदि आपको श्रृंगार की आवश्यकता है, तो उन उत्पादों का उपयोग करने की कोशिश करें जो आपकी उपस्थिति को जितना संभव हो उतना प्राकृतिक छोड़ दें, जैसे कि एक पारदर्शी होंठ चमक, आपकी त्वचा के रंग की नींव, और आंखों पर बहुत नाजुक श्रृंगार।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    इत्र से बचें सशक्त गड़बड़ एक वयस्क छवि बनाने, और से बचना चाहिए। यदि आपको खुशबू पहनना है, तो उस के लिए देखो जो कपड़े धोने की गंध या बच्चे के उत्पादों के करीब आता है। पुष्कर नोट्स के साथ एक नाजुक खुशबू लड़कियों के लिए अच्छा हो सकती है।
  • छवि को बिल्कुल निर्दोष कदम 6 रखें
    6
    अपने बालों को साफ और साफ रखें घर और चर्च देखने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके बाल बहुत सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं। उन्हें नियमित रूप से काटें और उन्हें एक आधुनिक शैली के साथ मिलकर रखें, जो आधुनिक या जोखिम भरा हेयर स्टाइल से बचें।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    देखो का उपयोग करें आप अपनी आँखों का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित करके एक निष्पक्ष रूप प्राप्त कर सकते हैं यह कहा जाता है कि आँखें आत्मा का दर्पण हैं जब आप अनुचित चीजें देखते हैं या सुनते हैं, तो अपनी आँखें बंद करो। जब कोई अजनबी तुम्हारे पास झुकाता है, या जब आप देख रहे लोगों का नजारा दिखते हैं, तो आपकी आंखें बंद करो, इस व्यक्ति को आपके लिए आकर्षण का दावा करना है।
  • विधि 2

    मासूम व्यवहार
    1
    ध्यान दें कि आप अपने आप को कैसे व्यक्त करते हैं कभी भी अश्लील या अपमानजनक भाषा का उपयोग न करें अश्लील विषयों से बचें, जैसे शारीरिक कार्यों कम व्यर्थ समानार्थी शब्दों के साथ अपनी शब्दावली के क्रूडस्ट शब्द को बदलें।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    वयस्क व्यवहार से बचें धूम्रपान न करें, पी लो मत करो, रात में बाहर मत जाओ, हिंसा या सेक्स के दृश्यों को शामिल करने वाले कार्यों को पढ़ या न देखें। विवाह के लिए अपने कौमार्य को छोड़ दें, और विपरीत सेक्स के सदस्यों की उपस्थिति में विवेकपूर्ण तरीके से व्यवहार करें। यदि ये व्यवहार आपके लिए कठिन हैं, तो एक वयस्क से सहायता प्राप्त करें जो आपको मार्गदर्शन कर सकता है।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 9 शीर्षक छवि
    3
    लोगों के साथ कोई संघर्ष नहीं है निर्दोष लोग आक्रामक नहीं हैं, इसलिए किसी के साथ विचार-विमर्श न करें यदि आपको किसी व्यक्ति के साथ समस्या है, तो किसी वयस्क या वरिष्ठ से हस्तक्षेप, जैसे माता-पिता, शिक्षक, या नियोक्ता के लिए पूछें। किसी भी मामले में, सीधे अपमान से बचें।
  • 4
    दयालु और विनम्र रहें मासूम लोग हमेशा विनम्र होते हैं। लोगों से पूछें कि उनका दिन कैसा है, और उन सभी विषयों के बारे में जानें जो हर किसी के लिए महत्वपूर्ण हैं आप अक्सर ईमानदारी से प्रशंसा करते हैं दूसरों की जितनी भी हो सके उतनी मदद करें। हर किसी के लिए हमेशा अच्छा होना याद रखें!
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 10 शीर्षक छवि



    5
    अपने अध्ययन, काम या स्वयंसेवा के अधिकांश करें एक अच्छा काम नैतिक एक निर्दोष व्यक्ति का सबसे आसानी से पहचाने जाने वाला तत्व है, और इसके लिए आपको अपने अध्ययन, काम या स्वयंसेवक काम के लिए अधिकतम ऊर्जा के साथ खुद को करना चाहिए। आप क्या कर में उत्कृष्टता की कोशिश करें यदि आपके पास मुफ्त समय है और स्वयंसेवक बनना चाहते हैं, तो चर्च या स्थानीय संघों से संपर्क करें
  • इमेज का शीर्षक है बिल्कुल निर्दोष कदम 11
    6
    एक नाजुक तरीके से कोर्ट यदि आप अन्य लोगों में रुचि रखने के लिए पर्याप्त हैं, तो पवित्र कार्य करने की कोशिश करें। जब आप निवेदन कर रहे हैं, एक डरपोक तरीके से बर्ताव करते हैं, तो आप तारीफ करते हैं। किसी सेक्सी तरीके से व्यवहार न करें दूसरे व्यक्ति ने आपको शुभकामनाएं दी लेकिन आपको इस बात से अवगत होना चाहिए कि इस दृष्टिकोण के साथ ध्यान आकर्षित करना और अधिक जटिल हो सकता है!
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    मासूम रूप से प्रतिक्रिया दें अगर कोई कहता है या कुछ गलत करता है, तो आश्चर्य के साथ प्रतिक्रिया करें निर्दोष लोग द्वेष से प्रेरित कार्यों को नहीं समझते हैं, और इसलिए आपको ऐरदर्दती के बजाय आश्चर्य के साथ प्रतिक्रिया करनी चाहिए, या आप अपने कानों को कवर कर सकते हैं और आप को और भी निर्दोष देख सकते हैं।
  • छवि को बिल्कुल निर्दोष कदम 13 रखें
    8
    ध्यान दें कि मजबूत राय, विशेष रूप से जटिल मुद्दों पर, निर्दोषता की धारणा से बहुत दूर ले जाती हैं। आप चीजों को कैसे देखते हैं, इस पर ध्यान देने से बचने की कोशिश करें!
  • विधि 3

    मासूम मानसिकता
    छवि का शीर्षक बिल्कुल सही मासूम चरण 14
    1
    बच्चों के साथ समय व्यतीत करें युवा बच्चों को वास्तव में निर्दोष हैं कुछ वर्षों के बच्चों के साथ समय व्यतीत करें और देखें कि वे कैसे व्यवहार करते हैं। उनके जैसे कार्य करने की कोशिश करें ऐसा करने के लिए, आप पैरिश में बच्चा सम्बन्धी या स्वयंसेवा कर सकते हैं या परिवार के सदस्यों या करीबी रिश्तेदारों के साथ अधिक नियमित रूप से सौदा कर सकते हैं जो अभी भी मासूमियत की उम्र में हैं यदि आपके पास अच्छे अकादमिक परिणाम हैं, तो आप प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थियों की ज़रूरत में स्वयंसेवा कर सकते हैं।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 15 शीर्षक छवि
    2
    अपने विचारों की जांच करें वयस्क विषयों के बारे में सोचने की कोशिश न करें यदि आप किसी परिचित के शारीरिक स्वरूप पर ध्यान देते हैं, तो अन्य पहलुओं पर ध्यान हटाने की कोशिश करें यदि आपके पास बुरे या हिंसक विचार हैं, तो अपने आप को और अधिक सुखद चीजों के बारे में सोचें।
  • छवि का शीर्षक बिल्कुल बिल्कुल मासूम चरण 16 है
    3
    अनुपयुक्त छवियों से विचारों को हटाने के कई तरीके हैं, आप मन के साथ प्रार्थनाओं या कविताएं पढ़ना और गाने गाते हुए प्रयास करना शुरू कर सकते हैं। अगर आपको ज़रूरत महसूस होती है, तो आप से दूर रहें या आप क्या कर रहे हैं, ताकि आप अन्य विचारों पर ध्यान हटाने के लिए आसान हो।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    बच्चों के लिए गतिविधियों का आनंद लें निष्पक्ष लोगों द्वारा की सराहना की है कि चीजें करने में खुशी ले लो टीवी चैनल और बच्चों के लिए खेल शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    निर्दोष दोस्ती चुनें अक्सर ऐसा होता है कि हम अपने आसपास के लोगों से व्यवहार सीखते हैं, और इसलिए निर्दोष लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर बेहतर करना बेहतर होता है उन लोगों को भूल जाओ जो अनुपयुक्त व्यवहार करते हैं और उन लोगों के साथ रिश्ते बनाए रखते हैं जो निर्दोष हैं या कम से कम विनम्र और सही तरीके से व्यवहार करते हैं।
  • छवि का शीर्षक परिपूर्ण ढंग से निर्दोष कदम 19
    6
    हमेशा आशावादी और सकारात्मक होने की कोशिश करें ये उन निर्दोष व्यक्तियों की बुनियादी विशेषताएं हैं, और यदि आप अपेक्षा करते हैं कि मामले में चीजें नहीं निकलती हैं, और ऐसी स्थिति में उन परिस्थितियों के सकारात्मक पक्षों को देखने में मदद करने के लिए शिकार को परेशान करने या परेशान करने से बचें, जिसमें वे दुखी महसूस करते हैं
  • टिप्स

    • अपने माता-पिता का पालन करें
    • यदि आप धार्मिक हैं, तो अपने धर्म के नियमों के करीब पहुंचने और नियमों का पालन करने के लिए इन तरीकों का उपयोग करें। अगर आप एक व्यवसायी नहीं हैं, तो दूसरों की सहनशीलता बनने की कोशिश करें।
    • शराब, नशीली दवाओं का प्रयोग न करें और धूम्रपान न करें। यदि आप कुछ पर निर्भर हैं, तो अपने आप को लत से मुक्त करने का प्रयास करें।
    • विनम्रता के साथ पोशाक
    • यौन संयम का अभ्यास करें

    चेतावनी

    • यदि आप वाकई निर्दोष हैं, तो लोग आपको किसी भी तरह से धोखा दे सकते हैं, और आपको इन प्रयासों के प्रति सावधान रहना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com