औपचारिक रूप में ड्रेस कैसे करें (किशोर)

किशोरों के लिए समर्पित! किसी पार्टी में, आम औपचारिक साक्षात्कार या एक समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है, जो बिना थोड़ी सी भी विचार के कपड़े पहनने के लिए क्या हुआ? यदि आप को क्या पहनना चाहिए पर कुछ उपयोगी टिप्स की जरूरत है, यह आपके लिए लेख है।

सामग्री

कदम

इमेज नामक पोशाक अर्ध औपचारिक किशोर के लिए चरण 1
1
कोठरी खोलें यह सबसे स्पष्ट कदम की तरह प्रतीत होता है, हालांकि कई लोग हमेशा शॉपिंग जाने की आवश्यकता महसूस करते हैं। आपके पास पहले से मौजूद कपड़े में कुछ ढूंढें, जैसे साधारण कपड़े, कार्डिगन या स्कर्ट
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस अप अर्ध औपचारिक किशोर के लिए चरण 2
    2
    एक बार जब आप अपने कपड़े की समीक्षा कर लें, तो अपना चयन करने के लिए एक को चुनें। एक सरल और थोड़ी लंबी पोशाक एक उत्कृष्ट प्रारंभिक बिंदु है।



  • इमेज नामक पोशाक अर्ध औपचारिक किशोरों के लिए चरण 3
    3
    सामान चुनें प्यारा स्वेटर, बैले फ्लैट्स या मोती का हार की एक जोड़ी पोशाक के लिए एक जोड़ा मूल्य है। यह सबसे अर्ध-औपचारिक पोशाकों में शामिल होना चाहिए। बेशक आप एक ब्लाउज के साथ पोशाक को बदल सकते हैं और पैंट या एक सुरुचिपूर्ण स्कर्ट के साथ मैच कर सकते हैं। लेकिन याद रखना, कुछ भी औपचारिक नहीं है ऊँची एड़ी के जूते, एक पोशाक, आकर्षक जवाहरात या अंधेरे रंग पहनने की कोई जरूरत नहीं है। ज्यादातर मामलों में एक अर्ध-औपचारिक रूप से एक ऐसा दिन होता है जो एक दिन रहता है, इसलिए आपको हल्के रंग पहनना चाहिए।
  • इमेज नामक पोशाक अर्ध औपचारिक किशोरों के लिए चरण 4
    4
    एक नज़र रखना और तय करें कि क्या यह उचित है। अपना नज़र पूरा करने के बाद, अपने आप को कुछ सवाल पूछने के लिए पूछें कि क्या पोशाक सही है क्या आपके पिता इसे स्वीकार करेंगे? क्या आप इसे चर्च में पहनेंगे? एक अर्ध-औपचारिक रूप से सुस्वादु और उत्तम दर्जे का होना चाहिए। एक बाला बॉल में पहने जाने वालों की तुलना में अर्ध औपचारिक कपड़ों को कम सुरुचिपूर्ण होना चाहिए, लेकिन विद्यालय जाने के दौरान पहना जाने वाले से अधिक औपचारिक होना चाहिए।
  • टिप्स

    • जब आप नहीं जानते कि क्या करना है, तो एक काली पोशाक पहनें, घुटने तक।
    • यदि आपके पास पहनने के लिए कुछ भी नहीं है, तो आपको जीएपी और फोरवेर 21 जैसे स्टोर जाना चाहिए। फोरएवर 21 बेहद कम कीमतों पर बहुत प्यारे अर्द्ध औपचारिक कपड़े, जैसे कार्डिगन और स्कर्ट हैं!
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि क्या आपको एक घटना के लिए एक अर्ध-औपचारिक या औपचारिक रूप से तैयार करना चाहिए, तो यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्कूल समारोह, साक्षात्कार और ब्रंच जैसे कार्यक्रम आमतौर पर अर्ध-औपचारिक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com