कैसे मिठाई और मासूम Carina प्रकट करने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि सिर से पैर की अंगूठी तक अस्थिर होने के लिए कोई मार्गदर्शक हो सकता है? खैर, आज तुम्हारा भाग्यशाली दिन है! सावधानी से कदमों का पालन करें और आप प्रशंसकों की बाढ़ आएंगे!

कदम

1
दोस्ताना होने के लिए याद रखें व्यभिचार एक प्यारा चेहरा के लिए नहीं है! हमेशा मुस्कान की कोशिश करो सार्वजनिक रूप से मुस्कुराते हुए अभ्यास, यह धीरे-धीरे एक प्राकृतिक इशारा बन जाएगा एक मुस्कान सिर्फ स्केचिस, इसे ज़्यादा मत करो.
  • 2
    हमेशा विनम्र रहें जब आप किसी अन्य व्यक्ति से कुछ स्वीकार करते हैं (यह एक वस्तु या प्रशंसा हो), तो हमेशा मुस्कुराहट के साथ धन्यवाद। इसके विपरीत, जब आप धन्यवाद करते हैं, तो एक अच्छे के साथ उत्तर दें "कुछ भी नहीं है"। ये याद रखने के लिए मौलिक व्यवहार हैं अच्छा शिष्टाचार आवश्यक हैं वे हमेशा स्वयं का एक अच्छा प्रभाव देने में मदद करते हैं
  • 3
    अपनी शब्दावली से अशिष्ट भाषा को समाप्त करें शाप एक लड़की के अनुरूप नहीं है यदि वे आप के लिए एक आदत हैं, तो उन्हें कम अश्लील शब्द खेलों की तरह बदलने की कोशिश करें "Perdindirindina!" न केवल वे मज़ेदार और पुराने-जमाने हैं, लेकिन थोड़े समय के लिए इस्तेमाल होने पर भी वे मिठाइयां हैं।
  • 4
    अश्लील भाषणों में भाग लेने से बचें इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक धक्का के कुछ हद तक हंसी नहीं कर सकते। आपको बस इतना करना चाहिए जितना संभव हो उतना छोटा हो।
  • 5
    लोगों के नामों को याद करने का प्रयास करें यह अन्य व्यक्ति की ओर एक विनम्र भाव है और अगर आप हाल ही में उससे मिले हैं तो उसे विशेष महसूस कर सकेंगे। यदि आप वास्तव में उसका नाम नहीं याद करते हैं, "अनुमान न करें"! यदि आप गलत नाम कहते हैं, तो यह दोनों के लिए बेहद शर्मनाक हो सकता है।
  • 6



    साझा करने के लिए जानें एक परोपकारी दृष्टिकोण का कहना है कि एक व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ है। दूसरों के साथ चीजों को साझा करने के लिए तैयार रहें ताकि उन्हें विशेष महसूस हो सके आप अपने दोस्तों के साथ कुछ खाना (विशेषकर फ्राई जैसे नाश्ता), कपड़े या वीडियो गेम साझा करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि सावधानीपूर्वक, कभी-कभी दूसरों को अंतर के बीच में नहीं समझा जाता है "ऋण" और "उपहार"। यदि कोई मित्र उस आइटम को वापस रखता है जिसे आप उसे बहुत लंबा दे रहे हैं, तो कृपया उससे पूछें आपको ऐसा करने का पूरा अधिकार है
  • 7
    याद रखें: छोटे और अच्छे, खासकर जब मेकअप की बात आती है मैं एक उचित श्रृंगार बनाने के बारे में विवरण में नहीं जाना होगा, क्योंकि यह भी व्यक्तिगत स्वाद, त्वचा की टोन और बजट उपलब्ध है। कुछ लोगों को लगता है कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए उनके मेकअप चेहरे को भरना होगा, लेकिन यह सही नहीं है। उदाहरण के लिए, एक हल्का होंठ ग्लॉस नज़र ज्यादा नाज़ुक बना सकता है, क्योंकि यह अधिक प्राकृतिक रूप देता है। या, एक नवसिखुआ नज़र के लिए गुलाबी-टोंड गालों पर लाल को लगाने का प्रयास करें।
  • 8
    खुशबू मत भूलो! "यदि आप एक किशोरी हैं, तो आपको हमेशा एक एंटीप्रेसिटर दुर्गन्ध दूर करनेवाला"। यदि आप इसे नहीं करना पसंद करते हैं, स्प्रे इत्र या एक सुगंधित शरीर लोशन भी अच्छे हैं फल सुगंध हमेशा अच्छी तरह से चलते हैं क्योंकि वे नाजुक होते हैं और कभी आक्रामक नहीं होते हैं!
  • 9
    यहां तक ​​कि बाल सरल तरीके से पहना जाना चाहिए। पहला विचार ब्रेड्स पर जाता है, भले ही वह बिल्कुल अच्छा न हो और हमेशा एक प्राकृतिक नज़र न दें यहां तक ​​कि चोटी एक प्राकृतिक नज़र से जुड़ी होती है, खासकर अगर रिबन या कम तरफ पूंछ या गन्दा रोटी के साथ। अंत में, सिर और बैंड अच्छे से भी ज्यादा हैं
  • 10
    आवाज की टोन बदलने की कोशिश मत करो। यह रवैया कष्टप्रद और परेशान है। कोई बात नहीं जो आपको लगता है, निश्चित रूप से आपकी आवाज़ ठीक हो जाएगी क्योंकि यह है। यह ऊंचाई पर भी लागू होता है "न केवल मिनट की लड़कियों को अच्छी लगती है, वे लम्बे लोगों को भी देख सकते हैं।"
  • टिप्स

    • लोगों के नामों को याद करने का एक अच्छा तरीका है हर बार जब आप उन पर जाते हैं तो उन्हें याद रखना चाहिए।
    • अगर आपको चश्मा पहनना पड़ता है और आप उससे नफरत करते हैं, तो अपना दृष्टिकोण बदलने की कोशिश करें और गर्व करें। कई लोग चश्मे के साथ लड़कियों से प्यार करते हैं और आपके कुछ दोस्तों के लिए आप ईर्ष्या कर सकते हैं!
    • लक्ष्य, याद रखना, अविश्वसनीय रूप से सेक्सी दिखना नहीं है, इसलिए ऐसे कपड़ों से बचें जो बहुत तंग या उत्तेजक हैं। इसे विशेष रूप से नॉकलाइन के साथ ज़्यादा मत करो.
    • दूसरों की आंखों में सुंदर दिखने के लिए, अपने दोस्तों के जन्मदिन के लिए केक बनाने का प्रयास करें! स्कूल जाओ और उन्हें ठेठ थोड़ा गीत गाना "जन्मदिन मुबारक हो"!

    चेतावनी

    • किसी को भी सभी को पसंद नहीं है, इसलिए आपको यह याद रखना चाहिए कि आपके जीवन में आप अक्सर उन लोगों से मिलते हैं जो आपको पसंद नहीं करते हैं या जो आपको बिना कारण के लिए मजाक करते हैं। मुस्कान और आगे बढ़ो। ""अगर आपको कुछ कहना अच्छा नहीं है, तो कुछ भी मत कहो।""
    • आप एक दिन से दूसरे में बदलने की उम्मीद नहीं कर सकते। अपने आप को कुछ समय दो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com