कैसे मुस्कुराओ और अधिक बार

मुस्कुराहट के कई फायदे हैं - इससे आप मैत्रीपूर्ण और मददगार लगते हैं, आप अधिक आकर्षक लगते हैं और आप खुश और कम तनाव महसूस करते हैं। और जब कुछ लोग अधिक आसानी से मुस्कुराते हैं, तो दूसरों को अधिक गंभीर अभिव्यक्तियां होती हैं और मुस्कुराते हुए उन्हें असहज महसूस हो सकता है। यदि आप इनमें से एक व्यक्ति हैं और आप अधिक मुस्कुराहट सीखना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। यह आलेख आपको कुछ उपयोगी युक्तियां और युक्तियां देगा जो कि मोती के दाँतों को बिना किसी समय खड़े होंगे!

कदम

भाग 1

अपने आप को मुस्कुराओ अधिक ट्रेन
छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 1
1
दर्पण के सामने अभ्यास करें यदि आप वास्तव में कुछ अच्छा करना चाहते हैं जिसे आपको प्रशिक्षित करना है, है ना? ठीक है, मुस्कुराहट अलग नहीं है यदि आप बहुत ही मुस्कुराते व्यक्ति नहीं हैं, तो आपको मुस्कुराहट करने के लिए और अधिक प्राकृतिक तरीके से उस भावना को पुन: उत्पन्न करने का क्या मतलब है इसका इस्तेमाल करने की आवश्यकता है। हस्तियां अभ्यास करें जब कोई और नहीं है, बाथरूम में, बिस्तर में, कार में। इस तरह, आप कम अजीब महसूस करेंगे
  • हर सुबह, आईने में देखने का प्रयास करें और अपने आप में मुस्कुराएं मुस्कुराहट को एक प्राकृतिक अभिव्यक्ति बनाने पर ध्यान दें, इसे आंखों तक फैलाना। मुंह में मामूली वृद्धि किसी को भी नहीं समझती है
  • मुस्कुराहट का पता लगाएं कि आप अभिव्यक्ति पसंद करते हैं और यह याद रखने की कोशिश करें कि आपका चेहरा कैसा दिखता है। इस तरह, आप हर रोज स्थितियों में उस मुस्कुराहट को दोहराने में सक्षम होंगे।
  • 2
    एक खुश घटना या किसी को तुमसे प्यार करता हूँ के बारे में सोचो। यह कोई रहस्य नहीं है कि खुश होने से आपको मुस्कुराहट होती है, इसलिए इसका फायदा उठाना क्यों नहीं? यदि आप किसी ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं जहां आप जानते हैं कि आपको मुस्कुराहट करना है और इसे प्राकृतिक दिखाना है, तो एक यादगार याद दिलाने के लिए एक पल लें या किसी ऐसे व्यक्ति का चेहरा जिसे आप पसंद करते हैं
  • ये सकारात्मक मानसिक छवियां स्वचालित रूप से आपके मनोदशा में वृद्धि कर सकती हैं और आपको स्वाभाविक रूप से मुस्कुराहट करने में मदद करती हैं। असल में: खुश विचार बनाओ!
  • मुस्कुराते हुए छवि अधिक बार चरण 3
    3
    मुस्कुराते हुए लोगों को देखो हर कोई कम से कम एक व्यक्ति जानता है जिसे मुस्कुरा करना आसान है, दुनिया में सबसे अधिक प्राकृतिक बात है। जो कोई तुरंत मुस्कुराता है, हर किसी के लिए और सब कुछ। इस व्यक्ति को अच्छी तरह से पसंद किया जा सकता है, और उपलब्ध और विश्वसनीय होने के लिए जाना जाता है। ऐसी बड़ी मुस्कान की शक्तियां हैं! इन लोगों के साथ मिलकर सीधे मिलकर कुछ समय लें, एक मिलनसार माहौल में और निरीक्षण करें कि वे कब और कब मुस्कुराते हैं
  • यह ध्यान रखें कि कितनी बार वे मुस्कुराते हैं, उन चीज़ों के अलावा जो उन्हें मुस्कुराते हैं जब आप कुछ अजीब कहते हैं तो वे मुस्कुराते हैं? या फिर भी जब आप यह नहीं कहते हैं? क्या वे नम्र होना मुस्कुरा रहे हैं, या सिर्फ इसलिए कि वे वास्तव में खुश हैं?
  • अब जब आपने देखा है कि सामान्य बातचीत के दौरान प्राकृतिक मुस्कुराहट करने वाला व्यक्ति कैसे व्यवहार करता है, तो आप अपने दैनिक संबंधों में इसी तरह के व्यवहारों को अपनाने और अधिक मुस्कुराहट करने में अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
  • छवि बनाए रखें रोमांस चरण 1
    4
    एक साथी का समर्थन करें इस तरह की परिस्थितियों में, अधिक सहयोगी एक सहयोगी बनने में मददगार हो सकता है, ताकि आपको अक्सर मुस्कुराहट के अपने लक्ष्य को हासिल किया जा सके। यह एक रोमांटिक साथी, आपका सबसे अच्छा दोस्त या कारीगरी हो सकता है, जो हास्य की अच्छी समझ रखता है, चाहे कितना भी आप उस पर भरोसा कर सकें आपको बस उन सभी परिस्थितियों में थोड़ा धक्का दे रहा है जहां आप मुस्कुराते हुए भूल जाते हैं। यह कोहनी आपके अनुस्मारक है कि आपको एक उज्ज्वल मुस्कुराहट करना है
  • आपको एक छोटा संकेत भी मिल सकता है, जैसे कि पलक या छोटा हाथ इशारा, ताकि आप एक भीड़ भरे कमरे के विपरीत दिशाओं में संवाद कर सकें।
  • जब कोई कहता है कि बहुत सारे "मुस्लिम" नाराज़ हो जाते हैं "स्माइल!" या "तुम हंसमुख हो!"। हालांकि, यदि आप किसी मित्र को मुस्कान में मदद करने के लिए कहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि जब वह अपना काम करता है तो आप उस पर पागल नहीं होते हैं याद रखें: आपने उससे पूछा!
  • छवि जिसे शीर्षक से टू टर्न टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 1
    5
    मुस्कान के लिए ट्रिगर चुनें जैसे कुछ थोड़ा "मुस्कान दोस्त" पिछले चरण की, मुस्कुराहट के लिए एक ट्रिगर कुछ ऐसा होता है जो आपको हर बार देखकर या उसे सुनकर मुस्कुराहट करने के लिए आपको याद दिलाएगा। यह एक निश्चित शब्द या आम वाक्यांश हो सकता है, जैसे कि "कृपया" या "धन्यवाद"यह कंप्यूटर स्क्रीन पर पोस्ट-यह नोट हो सकता है, या यह बजना फोन या किसी को हँसने की आवाज़ हो सकती है।
  • एक बार जब आप अपना "ट्रिगर" चुनते हैं, तो आपको हर बार शूट करने पर मुस्कुराहट करने के लिए सचेत प्रयास करना पड़ता है आप बेवकूफ महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह आपको कमांड पर मुस्कुराते हुए एक आदत बनाने में मदद करेगा, जब आप सार्वजनिक और काम की स्थितियों में हैं।
  • एक और अच्छा विचार है कि आप उस क्षेत्र में एक स्माइली चेहरे को आकर्षित करना है जिसे आप देखते हैं, जैसे हाथ की पीठ पर। यह हर दिन करो और हर बार जब आप इसे देखकर मुस्कुराहट याद रखें, चाहे आप कहां हों या आप कौन हो।
  • छवि शीर्षक मुस्कुराएं अधिक बार चरण 6
    6
    एक अजनबी को मुस्कान आपने शायद सुना है कि मुस्कुराहट संक्रामक है जब आप किसी व्यक्ति से मुस्कुराते हैं, तो आप सहायता नहीं कर सकते लेकिन वापस मुस्कुराएं इस सिद्धांत का परीक्षण करें और एक दिन में कम से कम एक बार पूरे अजनबी पर मुस्कुराहट करने की कोशिश करें - क्या यह सड़क पर कोई है, कोई काम या स्कूल में है, या आपके पास यातायात में बैठे कोई व्यक्ति। कल्पना कीजिए कि यह अनुकूल इशारा एक चेन रिएक्शन को ट्रिगर करता है जो आपकी मुस्कान संक्रामक बनाता है। यह बहुत अच्छी लग रहा है, है ना?
  • वास्तव में, कुछ लोग सोचेंगे कि आप अजीब हैं और कुछ मुस्कान नहीं करेंगे, लेकिन अपने आप को रोक न दें! अपने मुस्कुराहट को एक अच्छा काम या दया के कार्य के रूप में सोचो, जो दिन के लिए किसी को थोड़ा सा उज्ज्वल बना सकता है।
  • लेकिन अगर अन्य लोग मुस्कुराहट के साथ आपको जवाब देते हैं (और इसमें से अधिकांश करेंगे) तो आप उन लोगों के साथ एक विशेष क्षण साझा करेंगे, जो अन्य मनुष्यों के साथ एक क्षणभंगुर संबंध है जो आपको अपने रास्ते में अधिक ऊर्जा छोड़ देगा।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र को बताएं
    7
    एक मुस्कान डायरी रखें दो या तीन सप्ताह के लिए, प्रत्येक दिन के अंत में दो मिनट का समय लें, जब आप मुस्कुराते हुए और क्यों समय के साथ आप एक पैटर्न देखेंगे और उन इंटरैक्शन और घटनाओं को पहचानना शुरू करेंगे, जो आपको आपके चेहरे पर वास्तव में सहज मुस्कुराहट देंगे।
  • शायद आपने एक पेड़ की शाखा के साथ एक प्यारा गिलहरी को देखा। या आप को एक पुराने दोस्त को फोन करने का समय मिला है एक बार जब आप उन चीजों को पहचानते हैं जो आपको मुस्कुराते हैं, तो आप हर रोज़ जीवन में उन चीजों को देखने के लिए एक सचेत प्रयास कर सकते हैं।
  • मुस्कुराहट डायरी रखने का एक और अच्छा कारण यह है कि जब आप खाली महसूस करते हैं और खुद को उन मामलों में याद दिलाते हैं जहां आपने वास्तव में खुश महसूस किया था, तो आप डायरी के माध्यम से वापस देख सकते हैं। यह आपको एक अच्छा मूड देना चाहिए और आपको मुस्कुराहट रखने में मदद करेगा!
  • छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 8
    8
    अपने चेहरे की मांसपेशियों को काम करना अभ्यास से अपने चेहरे की मांसपेशियों को प्रशिक्षण देने से, जो बल और विश्राम को शामिल करते हैं, आप मुस्कुराहट में अधिक स्वाभाविक रूप से तैयार करने में अपना चेहरा मदद कर सकते हैं, जिससे यह कम अजीब लगता है। मुस्कान में शामिल मांसपेशियों पर कार्य करने वाला एक व्यायाम इस प्रकार है:
  • एक पेंसिल लें और इसे अपने होंठों के बीच रखें अपना मुंह खोलें और अपने दांतों के माध्यम से पेंसिल रोल करें, सभी तरह से नीचे। इसे स्थिर रखने के लिए इसे दबाएं और इस स्थिति को 30 सेकंड के लिए रखें। दिन में एक बार दोहराएं।
  • छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 9
    9
    सिमुलेट जब तक यह वास्तविक हो जाता है अधिक बार मुस्कुराहट निस्संदेह आपको पहली बार में अजीब महसूस कर देगा - आप शायद अप्राकृतिक और नकली महसूस करेंगे। लेकिन हार न दें अन्य लोग अंतर को ध्यान नहीं देंगे और अधिक बार आप ऐसा करेंगे, और अधिक प्राकृतिक हो जाएगा
  • मुस्कुराहट एक आदत है, अत: यदि आप इसे अक्सर पर्याप्त दोहराते हैं, तो आप सोचने के बिना मुस्कुरा सकते हैं, जो आखिर में वह लक्ष्य है जिसे आप हासिल करना चाहते हैं
  • नकली सामान की तरह मुस्कान बनाने के लिए आपको अपने मुंह के साथ अपनी आँखों से मुस्कुरा देना चाहिए स्वाभाविक मुस्कान आँखों के आसपास की मांसपेशियों के तरंग से चिह्नित होते हैं, इसलिए आपको ऐसा करना चाहिए।
  • भाग 2

    खुद को अकेले खुश कर दो
    मुस्कुराते हुए छवि का शीर्षक अधिक बार 10



    1
    जीवन की सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचें आपके पास हर नकारात्मक विचार के लिए, जीवन में सुंदर चीजें याद रखें। दोस्तों, परिवार, चॉकलेट, स्काइडाइविंग, वाइन, अपने कुत्ते, यूट्यूब, कुछ भी जो आपको अच्छा महसूस करता है!
  • एक टेस्ट चरण 15 के लिए अध्ययन शीर्षक वाली छवि
    2
    उस संगीत को सुनो जो आपको अच्छा महसूस करता है संगीत में लोगों को परिवहन, उनकी समस्याओं से निकालने, उनकी आत्माओं को दूर करने और आंतरिक शांति देने की शक्ति है। कोई बात नहीं आप किस संगीत का चयन करें, यह बीथोवेन या ब्रिटनी स्पीयर्स हो सकता है - जब तक आप इसे आराम और उत्तेजक नहीं पाते।
  • मुस्कुराहट छवि का शीर्षक अधिक बार 12
    3
    नकारात्मक लोगों से बचें जैसे ही मुस्कुराहट और हँसी संक्रामक होते हैं, उतना बुरा क्रोध और आक्रामकता है। यही कारण है कि आपको लोगों को गपशप करना, दूसरों को समस्याएं पैदा करने, या चेहरे पर गड़बड़ी और एक अंधेरे हवा के साथ लगातार चलने से बचने का प्रयास करना चाहिए। खुश और सकारात्मक लोगों के बजाय अपने आप को चारों ओर से लगाएं, और आप अपने आप को अनजाने में मुस्कुरा लेंगे।
  • छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 13
    4
    एक आराम शौक खोजें आपको लगता है कि जितना अधिक आप दुनिया को देखते हैं उतना ही आराम करेंगे, मुस्कुराहट करने के लिए आसान हो जाएगा। एक आराम शौक आपको दूसरों के साथ बातचीत करने के दबाव के बिना, अपने लिए कुछ समय लेने का और दुनिया के साथ शांति का मौका देता है योग या नौकायन की तरह कुछ पर विचार करें या आप केवल एक या दो घंटे एक में भिगो रहे हैं आराम स्नान.
  • आपकी क्रश के चारों ओर अधिनियम सामान्य शीर्षक से चित्र चरण 9
    5
    सहज बातें करो जीवन एक साहसिक है और आपके रास्ते पर मिलने वाले अवसरों का पूरा फायदा उठाता है। कभी-कभी सहज रूप से कुछ करके, अपने जीवन में कुछ उत्तेजना जोड़ें, जैसे बारिश में चलना, किसी वस्तु या किसी व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए, या अपने दोस्तों को शहर पर एक रात के लिए बुलाते समय। आपके पास शानदार यादें होंगी, क्योंकि उनमें से हर एक सुखी जीवन में योगदान देता है।
  • मुस्कुराए हुए छवि का शीर्षक अधिक बार 15
    6
    हर दिन एक अच्छी कार्रवाई करें हर दिन एक अच्छा काम करने के लिए समय लेना आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करेगा, लेकिन इससे दुनिया को बेहतर स्थान बनाने में भी मदद मिलेगी। यह कुछ बड़ा नहीं होना चाहिए, यह, दान करने के लिए एक छोटा सा दान किया जा सकता है किसी को लिफ्ट दरवाजा पकड़, व्यक्ति कॉफी आपके पीछे खड़े भुगतान, सब कुछ है कि दिन में आता है एक छोटे से `आसान और अधिक किसी के लिए अच्छा उनकी प्रशंसा की मुस्कुराहट आपको पूरे दिन गति देगा
  • बीवर स्ट्रॉंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    7
    हँसने के लिए समय ढूँढ़ें वे कहते हैं हंसी सबसे अच्छी दवा है, इसलिए एक मनोरंजक ऑनलाइन वीडियो देखकर अखबार कॉमिक्स पढ़कर या मजाकिया दोस्त के साथ बाहर जाकर अपनी दैनिक खुराक प्राप्त करें। मुफ्त एंडोर्फिन को हँसते हैं जो आपको स्वतः खुश महसूस करते हैं और इसलिए मुस्कुराहट करने के लिए अधिक इच्छुक हैं!
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    8
    दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खुद को चारों ओर से घेरा आपके प्रियजनों के साथ समय बिताते हुए समग्र स्वास्थ्य और खुशी को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है। बेशक, कभी-कभी वे आपको पागल कर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें दुनिया के किसी भी चीज़ के लिए नहीं बदलेंगे। उन लोगों के साथ समय व्यतीत करें जिनसे आप प्यार करते हैं, उनकी कंपनी का आनंद उठाते हैं और सराहना करते हैं कि उनमें से प्रत्येक खास क्या है यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो मुस्कुराहट की प्रेरणा खोजने में कभी भी यह एक समस्या नहीं होगी।
  • टिप्स

    • अच्छी मौखिक स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए, बेचैनी की भावना से बचने के लिए और अपनी मुस्कान को अपना सर्वश्रेष्ठ देने की अनुमति दें!

    चेतावनी

    • मुस्कुराहट संक्रामक हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com