एक तस्वीर के लिए आंखों के साथ मुस्कुराहट कैसे करें

टाइरा बैंकों के अनुसार, अपने मुंह और अपनी आंखों से मुस्कुराते हुए एक शानदार फोटो शॉट प्राप्त करने का रहस्य है। अमेरिका के शीर्ष मॉडल के तेरहवें प्रकरण में टाइरा बैंक थे जिन्होंने अंग्रेजी में एक विशेष शब्द बनाया,"Smize", जिसका अर्थ है आँखों (आँखों) के साथ मुस्कान (मुस्कान) तब से यह शब्द मॉडल और फोटोग्राफरों के काम को प्रभावित करने के लिए जारी है।

यदि आप अपनी आँखों से मुस्कुराहट सीखना चाहते हैं, या यदि आप किसी को सिखाना चाहते हैं, तो यहां सही शॉट पाने के लिए नियमों का पालन करना है।

कदम

छवि शीर्षक स्मित चरण 1
1
आराम से. एक अप्राकृतिक और बहुत कठोर चित्र के सबसे बड़े कारणों में से एक यह है कि तनाव और चिंताओं की पकड़ में एक शरीर है। यदि आप कुछ योग, ध्यान, एक Pilates की स्थिति या एक मार्शल आर्ट तकनीक की कोशिश करना चाहते हैं, अपनी मांसपेशियों से कठोरता के सभी निशान हटाने के लिए कुछ साँस लेने के अभ्यास करो। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अच्छी गहरी और आरामदेह साँस लेते हैं। अपने शरीर को थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी तनाव मुक्त करने के लिए हिलाएं- चाहे कपड़े या मेकअप करें, आपको लगता है कि `मजबूर` अपने दिमाग में आराम और आराम से चित्र दिखाएं और सकारात्मक सोचें
  • आप जो दोहराए जाने की कोशिश कर रहे हैं वह एक है "ड्यूसेन मुस्कुराहट" या एक प्रामाणिक मुस्कान जो आँखों तक बढ़ जाता है दूसरी तरफ, आपका मुस्कान जरूरी नहीं कि प्राकृतिक और सहज हो सकता है और इस कारण से वांछित परिणाम प्राप्त करना अधिक मुश्किल हो सकता है। इसलिए जब भी जरूरी हो, खुशी की स्थिति में प्रवेश करके कमांड पर आराम करने में सक्षम होना महत्वपूर्ण होगा!
  • छवि शीर्षक स्मित 2
    2
    आपका ध्यान केंद्रित करने के लिए एक बिंदु चुनें आँखों को लगातार चलने से रोकने के लिए एक बिंदु पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है, जिससे शॉट को परेशानी और अनिर्णय की भावना दे। एक निश्चित बिंदु आपको एक नियमित और सुसंगत दिखने की अनुमति देगा। तुम्हें पता है, एक वस्तु या एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करने, उदाहरण के लिए चुन सकते हैं: फोटोग्राफर, कैमरा, जो व्यक्ति को प्रेरित कर रहा है, सही ऊंचाई पर एक वस्तु या एक खाद्य कि आप स्वाद के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
  • 3
    हंसी. यदि आपको एक अच्छा हंसी के साथ एक शॉट मिलना है और मुस्कुराहट तुरंत यह कर रही है कुछ मस्ती के बारे में सोचना, शायद फोटोग्राफर के कपड़े या अतीत में हुआ अतर्क्य रूप से अजीब बात है। यदि आप खुले तौर से बाहर हंसी नहीं कर सकते, तो आंतरिक रूप से हँसते हैं। आप अपने दिमाग में क्या हास्यास्पद चीजें सोच सकते हैं जो मुस्कुराहट के बिना भी आपके शरीर में खुशी लाते हैं?
  • याद रखें कि हंसी आपको अधिक प्राकृतिक मुद्रा लेने की अनुमति देता है क्योंकि यह आपको आराम करने में सक्षम है
  • 4
    थोड़ा इनकेंडर्स ठोड़ी नीचे की ओर। इस बिंदु पर आपको अपनी आंखों को सही दिखने के लिए थोड़ा ऊपर उठाना होगा। यह चाल आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी: अपनी आँखों से मुस्कान
  • अपनी ठोड़ी झुकाकर इसे ज़्यादा मत करो अन्यथा आप अपनी गर्दन को कवर करेंगे और यह दिखाई देगा कि आपका चेहरा नीचे का सामना करना पड़ रहा है और आपकी आंखें कुछ छुपाती हैं
  • टायरा भी कंधे को कम करने की सलाह देते हैं, आगे देख रहे हैं और सिर को सीधे रखने की सलाह देते हैं जैसे कि उसे अदृश्य धागे से ऊपर खींच लिया गया हो।
  • 5



    मुंह पर फोकस इस कदम में आपको अपने फोटोग्राफर के पेशेवर समर्थन की आवश्यकता होगी। क्या आप एक खुली मुस्कान की तलाश में हैं, बस एक संकेत या एक गंभीर दिखने वाले मुंह? जब आप अपने मुंह से मुस्कुराहट नहीं करते, तब तक पहुंचने में अधिक मुश्किल हो सकती है, लेकिन यह इन सभी चरणों के अधिग्रहण को और भी अधिक महत्वपूर्ण बनाता है। यदि आप सचमुच मुस्कुराहट का अभ्यास कर सकते हैं, तो एक बड़ा मुस्कान बनाओ, होंठ को बंद रखने और थोड़े से जबड़े खींचने के लिए मजबूर हो। दांतों के बीच जीभ की नोक डालने के लिए जबड़े पर्याप्त रूप से खुले हुए हों। आईने में यह देखने के लिए कैसे अपने चेहरे और अपनी आँखें अपने आंदोलनों का जवाब, तक जब तक आप अपनी तस्वीरों के लिए सबसे अच्छा रूप मिल (जब तक आप एक मॉडल सभी पदों में इस मामले में, कर रहे हैं आपके मुंह को परिपूर्ण होना होगा)।
  • कोई थूथन नहीं जब तक आप कामुक बनाने के लिए तैयार नहीं होते हैं, तब तक सबसे नीरस रूप से लंबे समय तक चेहरे और अजीब अभिव्यक्तियां दिखाई देती हैं। अपने दिमाग से मनोदशात्मक व्यवहार को मुक्त करें और पागल होने के लिए अपना मुंह सिखाओ।
  • 6
    अपनी आँखें तैयार करें केवल अपनी आँखें और किसी अन्य चेहरे की मांसपेशियों को स्थानांतरित करके अभ्यास शुरू करें उन्हें थोड़ा पार करने की कोशिश करो अपने आप को दर्पण और व्यायाम के सामने रखो जब तक आप महसूस नहीं करते कि आप चेहरे की किसी अन्य मांसपेशियों को शामिल किए बिना आंदोलन कर सकते हैं।
  • पता है कि तुम वैसे भी पूरी तरह से स्थिर नहीं हो सकता है, आँखें वास्तव में आप देखेंगे कि मंदिरों पीछे की ओर ले जाने के लिए करते हैं के साथ मुस्कान के लिए क्योंकि आप वास्तव में अभिव्यक्ति को संशोधित करने और अपनी आंखों के आकार में परिवर्तन करते हैं कोशिश कर रहा। अपनी आंखों से मुस्कुराहट करने का एकमात्र तरीका यह है कि चेहरे की ऊपरी मांसपेशियों को लगभग अशांति के साथ कदम उठाना है, जब आप घूमते हुए पीछे हटने के बिना जाते हैं! अधिक जानने के लिए टाइरा बैंकों के इस वीडियो का अभ्यास करें और देखें: https://youtube.com/embed/yZhRz6DZSrM. इन छवियों में आप देख सकते हैं कि यह आंदोलन सिर्फ अभ्यास की गई है।
  • 7
    अपनी आँखों से मुस्कुराओ. चेहरे के विभिन्न भागों को अलग से अभ्यास करने के बाद, उन्हें एक साथ रखें। आईने में वापस जाएं, कम से कम पहले कुछ समय के लिए, ताकि आप अपने परिणाम व्यक्तिगत रूप से देख सकें। अपनी आंखों को थोड़ा ढंकें (पिछले चरण में आपने जितना कम किया था), इच्छा को अपनी टकटकी में प्रवेश करें, चुने हुए बिंदु पर ध्यान केंद्रित करें और अपने दिमाग को सुखी विचारों से भरें।
  • अपने देखो को गर्म करने की कोशिश करो मानव गर्मी के बिना आपकी आंखें खाली और निर्जीव रूप से प्रकट होती हैं
  • कहने के लिए मत सोचो "पनीर" आँखों से मुस्कुराहट के बारे में सोचता है
  • प्राकृतिक होने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपकी नजर और मेकअप अतिरंजित और अत्यधिक मांग के बाद भी आप अपने देखो के माध्यम से हमेशा सहजता व्यक्त कर सकते हैं।
  • 8
    स्पष्ट गर्मी और मजेदार क्या करना है जो आप कर सकते हैं मज़े करना, इस तरह आप अपरिहार्य राज्य तक पहुंच जाएंगे जो कि आराम से किया जा रहा है इसके अलावा, आप अपनी ऊर्जा का स्तर बढ़ा देंगे और फोटो आपके मजे के साथ चमकेंगे। कैमरा आपकी भावनाओं को चमक देगा, जब वे मेकअप और कपड़े की परतों में शामिल हों।
  • खेल और मजेदार प्राकृतिक और आकर्षक तस्वीरों को जीवन दे देंगे आपका लापरवाह, कामुक और आत्मविश्वास वाला पक्ष दिखाई देगा। अपने फोटोग्राफर से बात करने और उससे पूछना मत भूलना कि क्या वह ऐसा परिणाम है जो वह करना चाहता है।
  • टिप्स

    • श्रृंगार पर फोकस यदि आप एक मॉडल हैं, तो कोई आपके लिए यह करेगा, लेकिन अगर आप इन परिणामों को अकेले हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो सही चाल चुनें जो आपके स्मज को बेहतर और बेहतर बना सके। चमकदार और गड़बड़ी वाले उत्पादों से बचें, वे तस्वीर में बहुत कम खामियों का निर्माण करेंगे। एक पारभासी पाउडर का उपयोग करें और एंटी-ग्लॉसी शोषक पेपर्स के साथ चेहरे को दबाएं। अंधेरे रंगों से अधिक मत बनो, हल्के लोग आपकी आंखों को और अधिक रोशनी देंगे जिससे उन्हें और मुस्कुराहट मिलेगी, जबकि अंधेरे लोग आपके चेहरे को एक भयंकर और बेचैन स्वर देंगे।
    • आंखों का पट्टा, अगर केवल आंखों के ऊपरी रिम पर ही लागू किया जाता है, तो आपकी सहायता कर सकते हैं व्यापक रूप से। अपनी आँखें बड़ी और गहरी दिखाई देने के लिए कर्लिंग काजल का भी उपयोग करें।
    • बालों, श्रृंगार, कपड़े और अपनी आसन का भी ध्यान रखना। आपका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा और आपको सही भावनात्मक स्थिति में प्रवेश करने की अनुमति होगी।
    • यदि आप एक फोटोग्राफर हैं, तो फ्लैश का उपयोग करने से बचने के लिए हर संभव प्रयास करें। इस चाल में संभावनाओं को कम किया जाएगा कि आप मॉडल के चेहरे पर अपरिपक्व नोटिस करें
    • मैं शॉट्स से शुरू होने से पहले अपने दांतों की जांच भी करता हूं, कुछ भी नहीं है कि इनके बीच में फंस गया खाद्य पदार्थ!
    • टाइरा बैंकों के वीडियो और फोटो देखें, जब वह अपनी आँखों से मुस्कराते हैं वह ट्विटर पर अन्य मॉडलों के प्रोफाइल के लिए भी दिखता है, उदाहरण के लिए एम्मा रॉबर्ट की एक प्राकृतिक शॉट का उदाहरण दिखाता है, जबकि किम कार्दशियन मेकअप और हेयर स्टाइल के सत्र के बाद एक अधिक संरचित शॉट होता है।
    • अभ्यास!

    चेतावनी

    • याद रखें कि एक बहुत ही संरचित प्रोफ़ाइल छवि लोगों को सच्चाई को पूरा करके आश्चर्यचकित हो जाएगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आईना
    • एक रोगी फोटोग्राफर
    • से जानने के लिए तस्वीरें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com