कैसे एक शीर्ष मॉडल के रूप में मुद्रा

एक सुपरमॉडल की तरह खड़ा करना सीखें एक बार जब आप यह कला हासिल कर लेंगे, तो आप सही तस्वीर ले सकेंगे!

कदम

पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
आराम करें: यह बहुत आसान लग सकता है लेकिन अक्सर संभावित महान शॉट्स स्थिति या यांत्रिक अभिव्यक्तियों द्वारा बर्बाद कर रहे हैं। आपके शरीर को जगह और अजीब महसूस होने पर आराम महसूस करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अब के लिए पहला कदम एक गहरी साँस लेना है, यह ध्यान रखें कि शरीर के हिस्सों को फैलाया जाता है और आराम मिलता है!
  • पोझ लीज ए टॉप मॉडल चरण 2 नामक छवि
    2
    कैमरे के साथ एक कनेक्शन बनाएं: कैमरे की उपस्थिति और आपके सामने आपके शरीर की स्थिति के बारे में जागरूक करना बहुत महत्वपूर्ण है Photogenic लोगों के लिए फोटो खिंचवाने प्यार है और यह उनके शॉट्स के माध्यम से चमकता है। कार के लेंस से डरो मत! बहाना यह एक दोस्त है, एक प्रेमी, एक माता पिता या किसी और जो वांछित अभिव्यक्ति पाने में आपकी सहायता कर सकता है! बहुत सारे शॉट्स लें, ताकि आप लेंस के साथ सहज हो सकें।
  • पोज़ लीज अ टॉप मॉडल चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपनी सबसे अच्छी अभिव्यक्ति करें: निर्धारित करें कि आपका सबसे अच्छा प्रोफ़ाइल क्या है और इसे याद रखें। पता लगाने के लिए, दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और अपने चेहरे के सबसे सममित पक्ष की तलाश करें। बंद करना कठिन हो सकता है, इसलिए जब आप लक्ष्य के सामने होते हैं, तो आप तीन-चौथाई होते हैं यह चेहरे के कोनों को उजागर करेगा और इसके संपूर्ण रूप को नरम करेगा
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी आँखों से मुस्कुराओ: यह एक शब्दावली फोटोग्राफी की दुनिया में बहुत कुछ है। आपकी आँखें तस्वीरों में बोलती हैं नीरस रूप से एक साधारण मुस्कान, सब कुछ नष्ट कर सकता है। फोटो में थके हुए या उदासीन नहीं दिखने का प्रयास करें आंखों से मुस्कान करने के लिए चेहरे की ऊपरी हिस्से की मांसपेशियों को खिंचावें, चेकबोन और निचली पलक के पास। कल्पना कीजिए कि आपकी आँखें मुस्कुरा रही हैं! यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप कागज के एक टुकड़े के साथ अपने मुंह को कवर करके दर्पण के सामने अभ्यास करते हैं आंखों के कोने थोड़ा ऊपर उठने चाहिए, और नतीजतन आप एक उज्ज्वल दिखेंगे।
  • पोझ लीज ए टॉप मॉडल चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    धड़ को खींचो और एक कोण पर शरीर डाल दिया। क्लासिक मॉडल पॉज़ एक दूसरे पैर की ओर एक पैर का सामना करना पड़ता है और एक कंधे दूसरे के मुकाबले कैमरे के करीब होता है। सीधे तरफ, शरीर के ऊपरी भाग को लक्ष्य की ओर मोड़ो, धड़ के थोड़े मोड़ को बनाने के लिए। बहाना है कि एक धागा सिर के शीर्ष पर बंधा हुआ है, जो आपको सीधे रखता है। अपनी छाती सूजन के बिना अपने पेट को वापस खींचो और अपने कूल्हों या अपने पक्षों पर अपने हाथ जगह, अपने शरीर से जुड़ा नहीं। ये आंदोलनों एक पतली कमर की छाप देंगे
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    6
    हथियार और पैर के साथ अंतरिक्ष बनाएं: फैशन पत्रिकाओं को देखो और मॉडल कैसे ढोंग जब आपको खड़ा करना है, तो सममिति भूल जाओ। विषम बन गया अधिक दिलचस्प हैं। हथियार और खेल को तह करना आप दिलचस्प रेखाएं बना सकते हैं जो उन फोटोग्राफरों को ध्यान में रखते हैं जो सीधे आप पर फोटोग्राफी देखते हैं। यदि पृष्ठभूमि भ्रमित है, तो आप पर ध्यान दिया जाएगा और यदि यह सरल है तो लाइनें जटिलता बनाएगी अलग-अलग एक तरफ हाथ की कोशिश करो और एक तरफ अपना हाथ रखो, जिससे शरीर के किनारे दूसरे हाथ गिर जाए - कंधे पर दोनों हाथों को एक कंधे से थोड़ा ऊपर उठाएं- पीठ के पीछे हथियार डालें, एक कंधे उठाया- या कोहनी के अंदर की तरफ, निचले हिस्से पर हाथ, थोड़ा थोड़ा पैर की ओर झुका हुआ और दूसरी झूठ बोल रही है (यह मुद्रा एक सिल्हूट की तस्वीर के लिए बिल्कुल सही है!)
  • पोझ लीज ए टॉप मॉडल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी ठोड़ी को नीचे रखें: अपने सिर को थोड़ा आगे लाओ, तो आप थोड़ा अपनी गर्दन को फैल लेंगे। फिर इसे थोड़ा कम करें और अपने आप को स्थिति बनाए रखने की कोशिश करें ताकि लेंस आंख के स्तर के नीचे हो। इस तरह आप डबल ठोड़ी को छिपाएंगे और आंखें बड़ी दिखती हैं
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपना प्रकाश ढूंढें: यदि आप बाहर हैं, तो हमेशा सूर्य के सामने रहने की कोशिश करें यदि सूरज तुम्हारे पीछे है, तो चेहरा छाया में होगा और यह चित्र में सपाट दिखता है। यदि आपके पास एक बड़ा चेहरा है तो सुनिश्चित करें कि लेंस के सामने गाल पर सूरज गिर जाता है। यदि आपके बदले में एक पतली चेहरे हैं, तो लक्ष्य को निकटतम गाल पर सूरज गिरना चाहिए।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    9
    अपनी आँखें खुली रखो! यह हमेशा करना आसान नहीं होता है अगर बाहर बहुत सी प्रकाश है या आप एक समूह तस्वीर हैं और इतने सारे विकर्षण हैं, तो फोटोग्राफर आपकी शूट करने के लिए तैयार हो रही है, जबकि आपकी आँखें बंद हो सकती हैं। अगर यह शूटिंग से पहले गिना जाता है, तब तक अपनी आँखें नहीं खोलें जब तक कि आप 2 तक न जाएं। 3 खोलें, लेकिन बहुत अधिक खुला नहीं। अपनी आंखों के साथ मुस्कुराते हुए याद रखें (तैयारी के सिर्फ एक दूसरे के साथ मुश्किल हो सकता है) या उन्हें आराम से रखे लेकिन शॉट के लिए तैयार
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    हमेशा अपना मुंह झटका रखें: आप अपने दांतों को एक साथ पकड़ कर सकते हैं, या अपने होंठ एक-दूसरे को स्पर्श कर सकते हैं, लेकिन उनको कभी भी कस नहीं बना क्योंकि वे उन्हें समतल करते हैं। अपना मुंह झटका रखें और अपने जबड़े को प्राकृतिक देखो के लिए आराम करो।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    11
    बहुत कुछ करना याद रखना, बहुत कुछ, बहुत सारे अभ्यास करना! एक अच्छी तस्वीर मौके से नहीं होती है यदि आप सीखें कि कैसे ढोना है, तो आप शानदार फोटो बना सकते हैं। आप फोटोजेनिक हो सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com