जब आपको लगता है कि आपको बुरा दांत है तो मुस्कुराहट कैसे करें

अपने दांतों को कुटिल या आपकी मुस्कान के बारे में अनिश्चित महसूस करने से आपके व्यवहार पर ब्रेक लगाया जा सकता है, जब आप बस मुस्कान कर सकते थे जब आपको चिंता हो रही है कि लोग आपके दांतों को देख सकते हैं, तो यह सहज होना आसान है आपकी सबसे अच्छी मुस्कान ढूंढना और थोड़ा अभ्यास करना वास्तव में मदद कर सकता है लेकिन अगर आपका प्रयास वांछित परिणाम नहीं लेते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप अपने दांतों को बेहतर बनाने और अपनी मुस्कुराहट बढ़ाने के लिए कर सकते हैं। अधिक जानने के लिए पढ़ना प्रारंभ करें

कदम

विधि 1

अपना सर्वश्रेष्ठ मुस्कुराओ खोजें
छवि जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है, तो मुस्कुराहट चरण 1
1
समझने की कोशिश करो कि मुंह कितना चौड़ा है बत्तीस दांतों के लिए मुस्कान, बड़ी मुस्कान के प्रकार की एक अनंत संख्या, पतले मुस्कान है कि केवल ऊपरी मेहराब दिखाने रहे हैं, कि सफेद रंग की केवल एक किरण प्रकट मुस्कान के साथ उसके मुंह के बजाय बंद कर दिया और पूरी तरह से बंद मुंह से मुस्कुराता है कि वह अपने दांत बिल्कुल नहीं दिखाता है। मुंह खोलने के आधार पर मुस्कुराहट के प्रकार को चुनकर, आप नियंत्रित कर सकते हैं कि दूसरों को आपके दांत कैसे दिखता है।
  • मुस्कुराहट के विभिन्न डिग्री का अभ्यास करें यह देखने के लिए कि कौन सा मुस्कान आपके चेहरे पर सबसे अच्छा है यह तुम्हारी मुस्कुराहट है और इस पर कोई नियम नहीं है कि यह कैसे दिखना चाहिए! उसने कहा, कम से कम अपने दांतों की एक झलक दिखाकर घर पर खुद को बनाने का प्रयास करें, क्योंकि जब आप खुशी का मुस्कुराते हैं तो अपना मुंह बंद रखना बहुत कठिन होता है लक्ष्य एक ऐसे तरीके से मुस्कुराहट करना है जिससे आपको प्राकृतिक, उत्साही दिखने वाला अभिव्यक्ति बनाए रखने में आपकी मदद करने की अनुमति मिलती है
  • ध्यान रखें कि मुस्कान अक्सर हमारे दूसरे लोगों की पहली छाप प्रदान करती है जब आप पहली बार किसी से मिलते हैं, तो उस बारे में सोचो: आपको क्या प्रभाव होगा अगर आपको इस धारणा का सामना करना पड़ता है कि आप पूरी मुस्कान तोड़ने के बजाय अपना मुंह बंद रखने का प्रयास कर रहे हैं? यह कुछ दांतों को प्रकट करने और अपने मुंह को बंद करने के बजाय प्राकृतिक मुस्कुराहट करने के लिए बेहतर है और ऐसा दिखता है कि आप कुछ छुपा रहे हैं। विश्वास दिखा रहा है पूर्णता दिखाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए अपना मुंह खोलें!
  • छवि जब आप सोचते हैं कि मुस्कुराहट आपको खराब दांत है चरण 2
    2
    अपनी आँखें क्या कर रहे हैं पर ध्यान दें शायद आप के अधिनियम के बारे में सुना है आंखों के साथ मुस्कान और न सिर्फ मुंह के साथ उन्हें कार्रवाई में शामिल करना, अपनी मुस्कान को स्वचालित रूप से अधिक प्रामाणिक और सुखद बनाने के लिए लाएं। यदि आप चिंतित हैं कि आपके दांत कैसे दिखते हैं, आँखों से मुस्कुराते हुए आप चेहरे के ऊपरी भाग पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और मुंह से दूर कर सकते हैं आंखों से मुस्कुराते हुए, ड्यूसेन की मुस्कान भी बुलाती है, आपको अपने मुंह को बहुत ज्यादा खोलने के बिना उज्ज्वल और खुशहाल अभिव्यक्ति की अनुमति देता है
  • दर्पण के सामने टेस्ट करें। सबसे पहले, अपनी आँखों के बिना मुस्कान क्या आपको लगता है कि आपके पास हेलोवीन कद्दू की अभिव्यक्ति है? मुस्कान खुश नहीं लगता है, ऐसा लगता है कि यह एक छोटे से डरावना और झूठा है। अब अपने पूरे चेहरे से मुस्कान की कोशिश करो, खासकर अपनी आँखों के साथ। इस तरह की मुस्कान खुशी की एक सच्ची अभिव्यक्ति के रूप में प्रकट होती है।
  • जब आप मुस्कुराते हैं, चेहरे के ऊपरी भाग को संलग्न करने का प्रयास करते हैं, तो थोड़ी अधिक आंखों को फुसलाओ। देखें कि मुंह कैसे संतुलित है और आप इसे और अधिक बंद कर सकते हैं, जबकि अभी भी एक खुश मुस्कान प्राप्त कर रहे हैं
  • ड्यूसेन की मुस्कान नकली के लिए बहुत मुश्किल है। जब आपके पास वास्तव में मुस्कुराहट का एक कारण है, तो स्वस्थ आओ। जब आप अन्य लोगों के साथ होते हैं तो एक को बनाने का सबसे अच्छा तरीका सचमुच खुश होता है!
  • छवि जब आप सोचते हैं कि मुस्कुराहट आपको खराब दांत है 3
    3
    अपने दिखने के अन्य पक्षों पर दूसरों के दिखने को बिगाड़ें अपने मुंह से ध्यान हटाने का एक तरीका आपके चेहरे और शरीर पर ब्याज के अन्य बिंदु बनाना है। बाल, सहायक उपकरण और कपड़े का उपयोग आपकी कुछ बेहतरीन सुविधाओं के लिए आंख को आकर्षित करने के लिए किया जा सकता है।
  • अपने बालों से कुछ अलग करने की कोशिश करें, जैसे कि इसे कर्लिंग करें या एक दिलचस्प नई कटौती करें
  • सुंदर झुमके पहनें (यदि आप एक महिला हैं), एक टोपी या अन्य गौण जो आपका ध्यान खींचती है
  • विशेष कपड़े पहनें जो आपकी अनूठी शैली को दर्शाते हैं। यदि आपके पास तेजस्वी कपड़े या चमड़े के कोट हैं तो लोग आपके दांतों के बारे में नहीं सोचेंगे
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो मुस्कुराहट छवि चरण 4
    4
    अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष खोजें जब आप फ़ोटो के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं, तो यह आपको यह जानने में मदद कर सकता है कि आपका चेहरा कौन सा बेहतर दिखता है। कैमरे के लेंस में प्रत्यक्ष रूप से देखने के बजाय अपना चेहरा बदलना गहराई बनाता है और मुस्कुराहट की आकृति अधिक आकर्षक रूप से सामने लाने में मदद करता है दर्पण ओ में देखो एक दो सेलिफ़ी ले लो यह समझने के लिए कि किस मुद्रा को सबसे अधिक समान दिखता है आप.
  • जब एक तस्वीर के लिए समय आ जाता है, तो चारों ओर घूमने की कोशिश करें ताकि आपका सबसे अच्छा पक्ष लेंस के सामने हो। हालांकि, एक निश्चित स्थिति लेने की कोशिश करने के लिए बेवकूफ नहीं है, अन्यथा आप अपने प्रयासों को हारेंगे!
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो मुस्कुराहट छवि चरण 5
    5
    मुस्कुराहट करने के लिए ट्रेन जीवन में सब कुछ के साथ, मुस्कुराहट बहुत अभ्यास कर कर आसान हो जाता है अपने दिन का सामना करने से पहले सुबह में दर्पण में मुस्कुराएं। अपने मुंह से मुस्कुराते हुए अभ्यास करें और अपनी आंखों को शामिल करने के लिए याद रखें। जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना स्वाभाविक यह लोगों पर मुस्कुराहट या तस्वीरों के लिए होगा
  • विधि 2

    दांत में सुधार
    जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है, तो मुस्कुराहट का चित्र चरण 6
    1
    अच्छे दांतों की स्वच्छता बनाए रखें अगर आपके दांत साफ और प्रस्तुतीकरण योग्य हों तो आप निश्चित रूप से आपकी मुस्कान से ज्यादा सुरक्षित होंगे। हर सुबह और शाम उन्हें ब्रश करने के लिए समय ले लो दिन में एक बार दंत का फॉल्स का उपयोग करें: यह एक बड़ा अंतर बना देता है पेशेवर सफाई के लिए हर 6 महीनों में दंत चिकित्सक पर जाएं और पट्टिका और टैटर को भी कम करें। आपके दांतों की देखभाल आपकी मुस्कान में दिखाई देगी!
    • यदि आप एक तस्वीर ले रहे हैं या एक नए व्यक्ति से मिलने जा रहे हैं, तो पहले अपने दाँत ब्रश करें आप एक विश्वास मुस्कान दिखाने के लिए अधिक इच्छुक हो जाएगा
    • माउथवॉश यह आपके मुंह को ताज़ा करने का एक और शानदार तरीका है। हर बार जब आप पूरे दिन विश्वास के एक इंजेक्शन की आवश्यकता होती है, तो हमेशा अपने दांतों को जल्दी से कुल्ला करने के लिए इसे ले लो।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको बुरा दाग है, तो मुस्कुराहट छवि 7 कदम
    2
    कुछ रंगों को झकझोरना यदि समस्या थोड़ा पीले या भूरे रंग के दाँतों में हैं, तो उन्हें सुरक्षित महसूस करने के लिए ब्लीच क्यों नहीं? घर में तैयार किए गए लोगों के लिए महंगे सफेदी उपचार के कई तरीके हैं। उन्हें जल्दी से ब्लीच करने के लिए, यहां कुछ उपाय दिए गए हैं:
  • ब्लीचिंग स्ट्रिप्स वे थोड़ा महंगे हैं, लेकिन वे वास्तव में काम करते हैं आप उन्हें फार्मेसी में पा सकते हैं
  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड यह एक त्वरित और सस्ती घर उपाय है जो दांतों के कुछ रंगों को सफेद करता है। बस इसे पानी से मिलाएं और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें
  • सोडियम बाइकार्बोनेट बेकिंग सोडा और पानी के साथ मिश्रण करें और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। आँख की झपकी में दाग निकालें यह भी अक्सर मत करो, हालांकि, क्योंकि यह आपके दाँत तामचीनी खरोंच और बर्बाद कर सकता है



  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो मुस्कुराहट छवि 8
    3
    एक ओर्थोडोंटिक उपकरण डाल करने के लिए मुद्रा यदि परिणामों मुस्कुराना क्योंकि वे चिंता और परेशानी महसूस करते हैं और आपको लगता है कि वास्तव में अपने दाँत आपके आत्मविश्वास और शांति को प्रभावित करने शुरू कर रहे हैं, तो आप उन्हें व्यवस्थित करने पर विचार कर सकते हैं। एक ऑर्थोडोन्टिस्ट के साथ एक नियुक्ति करें और उसके साथ विभिन्न विकल्पों पर चर्चा करें। दांतों को ठीक करने के लिए एक उपकरण या काटने इष्टतम समाधान हो सकता है
  • सिम्पल वायर डिवाइस आमतौर पर कम से कम महंगे होते हैं, लेकिन अधिक महंगी समाधान जैसे स्पष्ट समलिंगी ओर्थोडोंटिक्स जैसे हमलों के बिना अधिक स्पष्ट होते हैं।
  • कई ऑर्थोडोस्टिस्ट आपको खर्च पर मिलने के लिए किस्त भुगतान प्रदान करते हैं, अगर आप एक बार में सब कुछ नहीं दे सकते हैं।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाग है
    4
    बाहरी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए विचार करें। ये चीनी मिट्टी के बरतन दाँत अपने असली दांत पर लागू कर रहे हैं वे बहुत यथार्थवादी और लगभग असंभव हो सकता है नोटिस अपने दांतों की थोड़ी मात्रा में तामचीनी को हटा दिया जाता है, एक ढालना होता है और असली दांतों पर पूरी तरह से कोटिंग के लिए एक सीलिंग लागू होती है। यदि आपके नस्लों को फीका, टूटना, टूटा हुआ है या मिसबापैन है, तो यह आपके लिए एक अच्छा समाधान हो सकता है।
  • छवि जब आप सोचते हैं कि मुस्कुराते हुए आपको बुरा दांत है 10 कदम
    5
    विचार करें कि आप अपने दांतों में कितना निवेश करना चाहते हैं। यदि दांत अलग-अलग दांतों के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन यह जबड़े की संरचना के कारण अधिक है, तो शल्य समाधान है जो आप समस्या को हल करने के लिए लागू कर सकते हैं। अपनी स्थिति के लिए सबसे उपयुक्त विकल्प का मूल्यांकन करने के लिए एक मैक्सिलोफैशियल सर्जन के साथ एक बैठक की अनुसूची करें। दांत सही करने के लिए सर्जरी करने के लिए हो रही है एक लंबी, महंगा और दर्दनाक हो सकता है, लेकिन समस्याओं दांत की एक पंक्ति है कि आप खुश मुस्कान बनाने के साथ पुरस्कृत किया जा सकता है।
  • विधि 3

    सुरक्षा प्राप्त करें
    इमेज शीर्षक है जब आपको लगता है कि आपको बुरा दांत है 11
    1
    अपने दांतों को दिखाएं जैसे कि वे फैशन स्टेटमेंट थे। क्या यह संभव है कि आपकी मुस्कान वास्तव में आपके लिए कुछ खास जोड़ती है? हर कोई सफेद और सीधे दांत पाने के लिए भुगतान कर सकता है, लेकिन यह थोड़ा उबाऊ होगा। अपने मुस्कान को एक अनूठे पहलू के रूप में स्वीकार करने का प्रयास करें, जो आपको दिखाने के लिए गर्व है। क्या आपके दांतों में एक डायस्टेमा है? एक घुमावदार दांत? क्या आपके दांत कुटिल हैं? शर्मिंदा होने के बजाय इस विशेषता को बनाने की कोशिश करें अन्ना पाकीन, ज्वेल कल्चर और ह्यूग ग्रांट जैसे पात्रों के बारे में सोचो, मशहूर हस्तियों, जिन्होंने उनके उदासीन मुस्कुराहट का फायदा उठाया है, उन्हें गले लगाते हैं जो उन्हें अद्वितीय बनाता है।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको बुरा दांत है 12
    2
    भूलने की कोशिश करो जो आप की तरह दिखते हैं। यह आसान नहीं है, लेकिन जब आप मुस्कुराते हैं तो आप कैसे सोचते हैं, इस बारे में सोचना बंद करने की कोशिश करें यदि आप अपने दांतों के बारे में चिंतित हैं, तो आप अपनी अभिव्यक्ति में नोटिस करते हैं और आपकी मुस्कान अप्राकृतिक हो जाएगी और सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। जब आप मुस्कुराते हैं तो आप कैसे देखते हैं, इसके बारे में सोचने के बजाय, ध्यान दें कि आप मुस्कुराते क्यों हैं।
  • क्या आप किसी नए लोगों से मिलते हैं? इस बारे में सोचें कि आप ऐसे किसी व्यक्ति से मिलने के लिए कितना उत्साहित हैं जो एक महान दोस्त या काम सहयोगी बन सकता है।
  • क्या कोई आपको हंसी करता है? अपने आप को मजाक के लिए दिल से मज़ाकिया बनाने की अनुमति दें, अपने आप को मुस्कुराकर अपने आप को स्पष्ट रूप से रखने के बजाय
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है तो स्माईल शीर्षक वाली छवि चरण 13
    3
    मुस्कुराहट मुस्कुराओ जब आप खुशी व्यक्त करते हैं, तो अपने नकारात्मक भावनाओं को आपकी मुस्कुराहट को प्रभावित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश न करें जब आप खुश मुस्कुराते हैं, तो आपके रवैये के सकारात्मक वाइब्स निश्चित रूप से आपकी उपस्थिति से अधिक हो सकते हैं। यदि आप आधे मुस्कान या बहुत ही गंभीर अभिव्यक्ति लेते हैं, तो आप जिस चीज को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, उसके बारे में अधिक ध्यान आकर्षित करें। आप अपने मुस्कुराए से ज्यादा सुरक्षित महसूस करने के लिए कदम उठा सकते हैं, जैसे दाँत को सफेद कर सकते हैं और सबसे अच्छे कोण को दिखा सकते हैं, लेकिन अंत में, बिना किसी हद तक खुशी को व्यक्त करने का संक्रामक मुस्कुराहट करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • टिप्स

    • अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें।
    • आप सफेद स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं
    • दंत सोता का प्रयोग करें
    • अपने दांतों को सफेद कर दें

    चेतावनी

    • तुम्हे एक तुच्छ मामला सब कुछ बर्बाद मत करो, यहां तक ​​कि अपने मुस्कान आप बदसूरत नहीं हैं, कोई बात नहीं जो दूसरों को कहते हैं या लगता है। आप क्या हैं और आपको हमेशा मुस्कुराए रखना चाहिए, भले ही कोई आपके बारे में सोचता है!
    • याद रखें कि किसी व्यक्ति के दांत वे कैसे दिखते हैं, इसका एक छोटा सा हिस्सा है - यदि आपके दाँत भयानक हैं तो आप अभी भी आकर्षक हो सकते हैं जेम्स ब्लंट को देखो!



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com