तस्वीरों के लिए मुस्कुराहट कैसे करें

पहला नियम जब आप एक तस्वीर के लिए मुस्कान: "पनीर" मत कहो ध्वनि "मैं" कुछ भी नहीं करता है लेकिन अप्राकृतिक तरीके से मुंह को फैलाता है, और "ए", "पांडा" या "केला" जैसी समाप्त होने वाले शब्द को कहने में बेहतर है। यदि आप इस विषय पर अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं और फ़ोटो में सहज गति से मुस्कुराहट पाने के लिए अन्य चाल ढूंढें, तो पहले चरण से पढ़ें।

कदम

भाग 1

मास्टर पोझ
चित्र स्मित के लिए चित्र चरण 1
1
अपनी आँखों से मुस्कुराओ जब तस्वीरों के लिए मुस्कुराते की बात आती है, तो सबसे बुरा अपराध केवल आपके दाँत दिखाना होता है, आपकी आंखें सुस्त हैं अपनी मुस्कान के लिए प्रामाणिकता देने के लिए, आपको अपनी आंखों का उपयोग करना चाहिए तथा तथाकथित "ड्यूसेन मुस्कान" बनाना चाहिए। एक सच्चे Duchenne मुस्कान प्रामाणिक है, आँखों के आसपास की मांसपेशियों में तनाव को बहुत मुश्किल है, जब तक कि आप वास्तव में मुस्कान के लिए कुछ नहीं है
  • आईने में अंतर की जांच करें क्या आप देखते हैं कि जब आपकी आंखें शामिल नहीं हैं, तो आप कम खुश दिखते हैं?
  • जब आप एक तस्वीर के लिए मुस्कुराते हैं, किसी को आप प्यार करते हैं पर मुस्कान का नाटक. तुम्हारी आँखों को दृढ़ता से गुना जाएगा और आपकी मुस्कान यथार्थ भव्य होगी।
  • चित्र स्मित के लिए चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    अपने दांत दिखाएं आपको 32 दाँत मुस्कुराहट की जरूरत नहीं है, लेकिन थोड़ा सा दाँत आपके चेहरे को उजागर करेगा मुस्कान के बजाय केवल ऊपरी कब्र दिखाने का प्रयास करें ताकि सभी दांतों को उजागर किया जा सके। यदि आप मुंह बंद मुंह पसंद करते हैं, तो ठीक है - हालांकि पता है कि आप तस्वीर में अन्य विषयों की तुलना में शायद अधिक गंभीरता से देखेंगे।
  • चित्र स्मित के लिए शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    अपना सर्वश्रेष्ठ प्रोफ़ाइल खोजें अधिकांश लोगों के लिए लेंस को अग्रसारित रूप से चापलूसी नहीं करना है अपनी सुविधाओं को समतल करें, और यह आपको फ़ोटो में थोड़ा विकृत दिखाई दे सकता है। बजाय अपने प्रोफाइल दिखाओ, तरफ थोड़ा बदल दिया। अगर आपको लगता है कि आपके पास "बेहतर प्रोफ़ाइल" है - एक ओर जो आपको अधिक आकर्षक दिखता है - इसे कैमरे में दिखाएं
  • अगर आप बदलते हैं तो आप तस्वीर को अधिक चापलूसी कर सकते हैं, यह भी मजबूर महसूस कर सकता है, अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे का एक प्राकृतिक कोण है
  • यदि संभव हो तो, लेंस से थोड़ी कम स्थिति रखें, ताकि यह ऊपर की तरफ बजाए आप पर थोड़ी सी बात करे।
  • चित्र स्मित 4 चित्र के लिए शीर्षक
    4
    लेंस को अपने चेहरे को लंबवत रखें। अंदर की ठोड़ी खींचकर, चेहरे का आकार विकृत लग सकता है। यदि आप अपना सिर बढ़ाते हैं और अपनी ठोड़ी खींचते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आप एक डबल ठोड़ी को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। चेहरे के लिए सबसे प्राकृतिक स्थिति कैमरे के लिए लंबवत है, जैसे कि आप उनसे बात कर रहे थे।
  • तस्वीर के लिए मुस्कुराहट छवि चरण 5
    5
    एक शब्द कहें जो "ए" में समाप्त होता है फोटोग्राफरों को "पनीर" कहना पसंद है, लेकिन यह 2 कारणों के लिए खराब परिणाम पेश करता है। सबसे पहले, ध्वनि "मैं" एक नकली और अनैसर्गिक मुस्कान बनाने के मुंह को चौड़ा करता है फिर, आपकी मुस्कान प्रामाणिक नहीं होगी यदि आप वास्तव में हंसमुख नहीं हैं, और कहने पर "पनीर" 8 साल से अधिकतर लोगों को नफरत करता है समाधान? आपको लगता है कि "ए" को समाप्त करने वाले कुछ के बारे में सोचें। "ए" का उच्चारण अधिक प्राकृतिक मुस्कान बनाने के लिए होंठ लाता है यहां तक ​​कि किसी को भी प्यार करने के बारे में सोचने से आप आसानी से मुस्कुरा सकते हैं एक ही समय में दोनों करना आपको आदर्श अभिव्यक्ति प्राप्त करने में मदद करेगा!
  • उदाहरण के लिए, अगर आपको वेलेरिया नाम के किसी व्यक्ति से प्यार है, तो उसे सोचें और जब आप को फोटो के लिए मुस्कुराहट करना है, तो उसका नाम कहें किसी भी अन्य व्यक्ति, वस्तु या स्थान भी अच्छा है, जब तक कि आप इस विचार पर मुस्कुराहट करते हैं।
  • भाग 2

    अपनी मुस्कान को ताज़ा करें
    तस्वीर के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 6
    1
    अपने दंत स्वच्छता की देखभाल करें सबसे अच्छा मुस्कान आपकी उपस्थिति में सुरक्षा से भाग में वसंत होगा। यदि आपके दांत साफ नहीं हैं, तो आप उन्हें दुनिया में नहीं दिखाना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि उन्हें धोना, फ्लॉस और दंत चिकित्सक नियमित रूप से उन्हें उज्ज्वल और आकर्षक रखने के लिए जाना
  • चित्र स्मित 7 चित्र के लिए शीर्षक
    2
    दांत स्वाभाविक रूप से दांत यदि वे पीले या फीका होते हैं, तो आप उन्हें विरंजन के बाद मुस्कुराहट करने के लिए सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। महंगा उपचार की आवश्यकता नहीं है प्राकृतिक तकनीकों के साथ कुछ ही मिनटों में आप अपनी मुस्कान को एक नया प्रकाश दे सकते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • अपने दांतों को हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ धो लें यह प्राकृतिक सफेदी के लिए एक सुरक्षित एजेंट है, जिससे उन्हें थोड़ा हल्का होगा।
  • बेकिंग सोडा के साथ अपने दाँतों को धो लें टूथपेस्ट पर कुछ जोड़ें, या बिकारबोनिट और पानी का मिश्रण बनाएं, फिर ब्रश। यह भी अक्सर मत करो, हालांकि, या आप तामचीनी को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • चित्र के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 8
    3
    महिलाएं एक लिपस्टिक पहन सकती हैं जो दांतों को मोती की उपस्थिति देता है। दांतों के पीले रंग के लिपस्टिक टोन के कुछ रंग और उन्हें उज्जवल और सफेद दिखाई देते हैं। इससे पहले कि आप एक तस्वीर लेते हैं, आप इनमें से किसी एक को लागू करके अपनी मुस्कान को हिला सकते हैं:
  • लाल फल दाँत के साथ बहुत विपरीत, उन्हें बाहर खड़ा कर रही है।
  • नीले रंगों के साथ शेड्स दांतों के पीले को कम करें
  • नारंगी या पीले लिपस्टिक से दूर रखें वे पीले रंग को निकालते हैं और मुस्कुराहट बंद करते हैं I
  • चित्र के लिए मुस्कुराहट छवि 9 कदम
    4



    सुनिश्चित करें कि आपके होंठ हाइड्रेटेड हैं। सूखे या क्षतिग्रस्त होठों से मुस्कुराते हुए आपको असुरक्षित महसूस कर सकते हैं और एक निराला चित्र को जन्म दे सकते हैं। चेहरे की रगडें के साथ अपने होंठ उबालें और उन्हें आकार में रखने के लिए होंठ बाम या होंठ चमक का उपयोग करें। जब मुस्कुराहट करने का समय आता है, तो आप उनकी उपस्थिति के बारे में चिंता नहीं करेंगे।
  • तस्वीर के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 10
    5
    अपनी मुस्कुराहट के रूपरेखा पर जोर देने के लिए अन्य युक्तियों का उपयोग करें फाउंडेशन, ब्लश और ब्रांज़िंग मुस्कुराहट के विपरीत प्रदान कर सकते हैं और इसे और भी अधिक खड़ा कर सकते हैं। आपकी त्वचा टोन के अनुकूल रंग चुनें अपने दाँत सफेद दिखाई देंगे यदि आप कमाना के भ्रम को देने के लिए गहरे रंग की चाल के प्रति उन्मुख हों।
  • छवि शीर्षक के लिए चित्र मुस्कुराहट चरण 11
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके पास क्या है एक खूबसूरत मुस्कान एकदम सही दिखने जैसा नहीं है - यह खुश और आत्मविश्वास महसूस करने वाला है अगर आपका चेहरा सुरक्षा और विश्राम जारी करता है तो आपका मुस्कान अधिक सुंदर होगा चेहरे की अभिव्यक्ति के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करने के लिए चेहरे की अभिव्यक्ति से उभरता है और चित्र में शोध या परेशान दिखता है। बस आराम करने और सुखद विचार करने के लिए याद रखें, और आपको उस तस्वीर से पुरस्कृत किया जाएगा जो आपको सबसे अच्छा व्यक्त करता है।
  • भाग 3

    जटिल स्थितियों को प्रबंधित करें
    चित्र के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 12
    1
    आईने में अभ्यास करें यदि आपको ऐसी घटनाओं में भाग लेना है जहां तस्वीर ली जाएगी और आपको अच्छा नहीं लगता है, तो मुस्कान को अग्रिम रूप से प्रशिक्षित करने में कुछ समय दें। आईने में देखो और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रोफ़ाइल ढूंढें, और दिखाने के लिए दांतों की सही मात्रा अपनी आँखों से भी मुस्कुराहट मत भूलना जब आपको सुखद मुस्कान मिल जाए, तो अपने चेहरे की गति याद रखें, ताकि आप किसी भी समय दोहरा सकते हैं।
  • छवि के लिए स्माइल शीर्षक चित्र 13
    2
    एक प्रामाणिक मुस्कान का विश्लेषण करें अगर आपको डर है कि आपके चेहरे पर अभिव्यक्ति तस्वीर में नकली लग सकती है, तो ध्यान दें कि आप कैसा महसूस करते हैं, अगली बार जब आप सहजता से हँसते हैं - जैसे जब कोई व्यक्ति या कोई आपको हँसता है अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें, जो आपके सहज मुस्कुराहट की वजह से भावनाओं को "याद" करने में आपकी मदद करेंगे:
  • जब आप सहजता से मुस्कुराते हैं तो आपको क्या लगता है? देखें कि क्या आप लेंस के सामने उन भावनाओं को पुन: निर्मित कर सकते हैं।
  • जब आप मुस्कुराते हैं तो आपके चेहरे की प्राकृतिक स्थिति क्या है? यदि आप कर सकते हैं, मुस्कुराहट से पहले मिरर को देखो और अपने दिमाग में ध्यान रखें। जब एक तस्वीर लेने का समय लगता है, तो बेहतर मुस्कुराहट पाने के लिए उसी स्थिति को फिर से बनाने की कोशिश करें।
  • छवि के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 14
    3
    मुस्कुराते हुए अपनी आंखों को मारो अगर आपकी आँखें तस्वीरों में आधा बंद हो जाती हैं, तो जागने और चेतावनी दिखाने के लिए थोड़ी चाल की कोशिश करें। फोटोग्राफर तस्वीर लेने से पहले, अपनी आँखें खोलने और मुस्कुराते हुए कुछ सेकंड के लिए अपनी आँखें ताली बजाते हैं। फ्लैश शुरू होने पर आप अपनी आंखों को बंद करने के लिए कम झुकाव करेंगे।
  • चित्र स्मित के लिए चित्र शीर्षक चरण 15
    4
    मुस्कुराते हुए पहले अपने दाँत को गीला करें यदि आपके दाँत थोड़े सुस्त हैं, तो कोशिश करने के लिए एक त्वरित चाल है, जिसके लिए तैयारी की आवश्यकता नहीं है: इससे पहले कि आप मुस्कुराएं, अपने दांतों पर अपनी जीभ को पारित करने के लिए उन्हें दबा दें। गीले दांत शुष्क दांतों की तुलना में चमकदार दिखाई देंगे। प्रतिभा आपकी मुस्कान बंद होने से रोकती है। कुछ मेक-अप कलाकार दांतों पर कुछ वेसलीन फैलाने की सलाह देते हैं ताकि फोटो शूट के दौरान उन्हें ताजे और चमकदार बनाए रख सकें।
  • चित्र स्मित के लिए स्माईल शीर्षक चरण 16
    5
    अपने स्वरूप के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो अगर आप चिंतित हैं कि आप कैसे देखेंगे, आपकी मुस्कान से नकारात्मक भावनाओं को उभरने की संभावना है। आप सहज और खुश होने की बजाय परेशान और मजबूर हो जाएंगे। अगली बार जब आप बोलते हैं, तो "पनीर" कहने के लिए फोटोग्राफर के सुझाव को अनदेखा करें और अपने "खुश द्वीप" के बारे में सोचें। आपके चेहरे के बारे में चिंतित होने के बजाय, उस चीज के बारे में सोचें जो आप मदद नहीं कर सकते, लेकिन मुस्कुराएं। सकारात्मक भावनाओं को चमकना होगा, आपकी मुस्कान उज्ज्वल बनाना
  • टिप्स

    • कुछ मज़ा के बारे में सोचने की कोशिश करो
    • रिलैक्स। यदि आप कठोर और औपचारिक हैं, तो तस्वीर सही स्थिति में मुस्कान को कैप्चर नहीं कर सकती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्वयं
    • फोटोग्राफर या कोई व्यक्ति जो तस्वीर लेता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com