मुस्कुराहट कैसे करें

इस हास्यास्पद के birbone भाई है मुस्कान

सामग्री

. आंशिक रूप से मैत्रीपूर्ण, आंशिक रूप से अभिमानी, इस चेहरे का चेहरे का भाव मजाक, इश्कबाज, व्यक्त व्यंग्य और बहुत कुछ करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। कैसे जाने के लिए स्कर्ट 1 पर जाएँ - आपको आईने की आवश्यकता होगी!

कदम

भाग 1

एक मुस्कान बनाओ
स्मिर्क चरण 1 नामक छवि
1
अपने होंठों को बंद रखें मुस्कुराहट के विपरीत, आमने-सामने सामान्यतः दाँत नहीं दिखाते हैं। कौन सा तार्किक है - थोड़ा मुस्कान एक खुली और ईमानदारी से खुशी व्यक्त नहीं करता है, लेकिन एक रोचक मजा जब आप मुस्कुराते रहें, अपने होंठ एक साथ रखें, लेकिन उनको मत डालें या उन्हें छुप न दें - उन्हें अपने प्राकृतिक, आराम से स्थिति में छोड़ दें। बुनियादी नियम यह है कि छोटी मुस्कान को किसी भी प्रयास की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए।
  • एक मुस्कान बनाने बिना अपने होंठ को बंद रखने के लिए विचित्र या परेशान रूप में देखा जा सकता है - कुछ लोग मानते हैं कि उन्हें विंटेज गैंगस्टर की तरह दिखते हैं।
  • 2
    मुंह केवल आधे मुंह के साथ अपने होंठों को एक साथ रखें, आधा मुस्कान की तरह अपने मुंह के कोने को लाना यह बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए - मुस्कुराहट तब बेहतर होती है जब वे स्वाभाविक हों, मजबूर नहीं हों
  • बहुत से लोगों की मुस्कान समान नहीं है, इसलिए आपके मुंह की एक तरफ थोड़ा मुस्कान के लिए दूसरे से बेहतर काम कर सकता है आकलन करने के लिए दर्पण में अभ्यास करें जो सबसे उपयुक्त है।
  • 3
    वैकल्पिक रूप से, मुस्कुराएं ताकि मुंह के कोने केवल ऊपर की तरफ जा सकें। एक ओर मुस्कुराहट का एक प्रकार है जो एक बहुत ही शर्मीली मुस्कुराहट है, "वैक्यूम"। यह बहुत मुश्किल है और हर कोई यह कर सकता है। प्रकाश मजे की अभिव्यक्ति में मुंह के कोनों को थोड़ा ऊपर की तरफ झुकने की कोशिश करें। बहुत ज्यादा मुस्कान मत करो - एक समृद्ध मुस्कुराहट और परेशान मुस्कुराहट के बीच एक सूक्ष्म अंतर है।
  • 4
    दूसरे व्यक्ति की आँखों में देखो आप चुनते हुए थोड़ा मुस्कुराहट की शैली के बावजूद, जिस तरह से आप अपनी आंखों का उपयोग करते हैं, वह आपकी छोटी मुस्कान को बना या तोड़ सकता है आदर्श रूप से, आपकी आंखों को आपकी मदद करनी चाहिए "समर्थन" जो भी भावनाएं आप थोड़ा मुस्कान के साथ व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं यदि आप छेड़खानी कर रहे हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति को एक चमकदार लुक के साथ सीधे आँख में देखकर सुरक्षा दिखाएं। यदि आप इसके बजाय किसी मजाक के लिए एक रोचक मजाक व्यक्त करना चाहते हैं, तो आंखों के कोने से समझने का एक हल्का दृश्य लांच करें।
  • अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें अपने मुस्कुराहट को जो आपके द्वारा की गई स्थिति में अधिक से अधिक प्राप्त कर रहा है, उस पर ध्यान न दें - मुस्कुराहट बहुत परेशान हो सकती है, और बहुत जल्द, अगर एक निश्चित नजरिए के साथ।
  • 5
    अपने भौहें मत उठाएं या अपने सिर को मोड़ो मत। एक छोटी सी मुस्कुराहट करते समय एक आम गलती आइब्रो उठाने और / या एक तरफ सिर को मोड़ना है। कुछ अपवादों के साथ, यह आम तौर पर लग सकता है "जाली"। आम तौर पर, जब कोई ऐसा करता है, तो यह मूल रूप से इरादा (उदास, मजेदार पढ़ने के बजाय, उदासीनता) से अलग एक भावना को प्रेषित करने में समाप्त होता है। मुस्कान बेहतर होते हैं जब वे पतले होते हैं और भारी होने की आवश्यकता नहीं होती है "सूचना", इसलिए ध्यान आकर्षित करने के लिए इन व्यवहारों को जोड़ने से बचें।



  • 6
    इसे ज़्यादा मत करो जो भी आप करते हैं, जब आप निंदा करते हैं, तो ऐसा मत बनो कि आप वहां हैं कोशिश कर रहा. मुस्कुराहट स्वाभाविक रूप से हर चीज के साथ अहंकार का एक संकेत व्यक्त करती है - यह वे जिस तरह से दिखाई देते हैं यदि आपका मुस्कुराहट अस्थिरता या अन्यथा नकली दिखाई देता है, तो आप अपने आप से जो भी चाहते थे, उससे विपरीत प्रभाव पा सकते हैं।
  • याद रखें - आराम से रहें मुस्कुराहट शांत और आत्मविश्वास है, वे ध्यान की तलाश नहीं कर रहे हैं। उन्हें गौर करने के लिए मत जाओ, लेकिन अपने आस-पास होने वाले कुछ चीज़ों की प्राकृतिक प्रतिक्रिया के रूप में उनका उपयोग करें
  • भाग 2

    अपनी मुस्कुराहट का उपयोग करें
    छवि शीर्षक स्मिर्क चरण 7
    1
    व्यंग्य व्यक्त करने के लिए स्मरक थोड़ा मुस्कुराहट का एक क्लासिक उपयोग यह है कि आप क्या कह रहे हैं (या आपने अभी कहा है) व्यंग्यात्मक थे। उदाहरण के लिए, आप एक अतिरंजित और विडंबनात्मक स्तुति करने के लिए उल्लेख करने के लिए, कि यह टिप्पणी वास्तव में ईमानदारी से कैसे नहीं थी, उसके बाद आप का उल्लेख कर सकते हैं।
  • स्माइंक स्टेप 8 नामक छवि
    2
    मज़ा व्यक्त करने के लिए मुस्कान मुस्कुराहट भ्रमित हो सकती है क्योंकि उनका इस्तेमाल व्यंग्यात्मक (ऊपर दिखाए गए) और वास्तविक मनोरंजन के लिए किया जाता है (यद्यपि एक मूक तरीके से)। एक अच्छा मजाक सुनने के बाद एक मजाकिया यह दिखाने का एक मूक और नियंत्रित तरीका हो सकता है कि आपने इसे कैसे मज़ेदार पाया। इसके विपरीत, एक बहस के दौरान किसी को सुनने के बाद एक छोटी सी मुस्कुराहट एक उचित टिप्पणी करता है, यह दर्शाती है कि उसकी शुद्धता के एक निस्संदेह प्रवेश
  • जाहिर है, इन दोनों स्थितियों में, भी ताना एक संभव जवाब है, तो यह है महत्वपूर्ण स्थिति के संदर्भ पर नजर रखें
  • छवि शीर्षक स्मिर्क चरण 9
    3
    आप खुश दिखाने के लिए गंदा कहीं व्यंग्य और मनोरंजन के बीच में आत्मसंतुष्टता है - मज़े के अलग और अभिमानी भाव। और ज़ाहिर है, आप इस मामले में भी तस्करी का उपयोग कर सकते हैं! शुरुआत के लिए, जब आप किसी को मजाक बनाते हैं (हंसते हैं, ज़ाहिर है) या मुस्कुराते हुए आप अपने अद्भुत गुणों को सूचीबद्ध करते हैं, तो आप थोड़ा मुस्कान कर सकते हैं
  • 4
    इश्कबाज को थोड़ा मुस्कुराओ। मस्तिष्क आत्मविश्वास और सेक्सी लोगों के लिए एक महान उपकरण है - दोनों पुरुषों और महिलाओं हमें एक सचेत और उत्तेजक तरीके से संवेदना दिखाता है - संक्षेप में, जब अच्छा निष्पादित किया जाता है, तो यह अनूठा है। उन लोगों को मुस्कुराएं जिन्होंने डांस फ्लश पर कुछ समय तक अपनी आँख पकड़ा है, जैसा कि आप पास से गुजरते हैं, या जिस पर आपको आकर्षक लगता है उस बार के दूसरी तरफ आपको आकर्षक लगता है, तो आप एक पेय की पेशकश करते हैं। आप सुरक्षा और जागरूकता का एक अच्छा प्रभाव छोड़ देंगे जो रोमांटिक और रोमांचक संभावनाओं के लिए दरवाजा खोल सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com