कैसे अपने पति को दिखाने के लिए उसे प्यार करता हूँ

इंटरनेट पर दर्जनों लेख होते हैं जो आपके पति को दिखाते हैं कि आप उसे कैसे प्यार करते हैं सेक्स विवाह में एक मौलिक पहलू है। लेकिन शादी में प्यार सिर्फ सेक्स से ज्यादा नहीं है - इसमें सम्मान, परार्थ, उपलब्धता, दयालुता और भक्ति भी शामिल है।

कदम

अपने पति के पास यौन संबंध रखने के लिए

शीर्षक वाला चित्र, अपना पति दिखाओ, उसे आपसे प्यार 01 कदम
1
अपनी वर्तमान यौन स्थिति का विश्लेषण करें 1 से 10 के पैमाने पर एक यौन दृष्टिकोण से आपकी शादी कितना भावुक है? अपने साथी को पूछे बिना समझना अक्सर मुश्किल होता है, तो उससे पूछो! इस क्षेत्र में दोनों के लिए सुधार का एक क्षेत्र है?
  • छवि जिसका शीर्षक आपको अपना पति दिखाएं, उसे प्यार करो 02
    2
    यदि इच्छा में कोई अंतर है, तो विषय पर कुछ अच्छी किताबें पढ़ें, या एक यौन चिकित्सक या शादी के रिश्तों के विशेषज्ञ देखें। आप पढ़कर बस अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, और यह बहुत सस्ता है यहाँ इस विषय पर कुछ किताबें, विभिन्न लेखकों द्वारा लिखी हैं: फिर से बनाई जा Sex- सेक्स की कमी से जूझ Marriage- फिर से जगाने Désiré पूरा बेवकूफ के लिए कमाल Sex- रिक्लेमिंग Désiré पूर्ण एक्सपोजर गाइड: रचनात्मकता और कामुक यौन Expression- आवेशपूर्ण विवाह करने के लिए खोलने ऊपर ।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपकी योनि गंध सुपारा कदम 02
    3



    खुद को अपने पति के साथ प्रेमपूर्ण रूप से प्यार करने का लक्ष्य बनाओ यदि वह सप्ताह में चार बार ऐसा करना चाहता है, तो आप हर हफ्ते अपनी इच्छा को पूरा करने का एक तरीका ढूंढकर उसे अपना प्यार दिखा सकते हैं। आप केवल अपनी इच्छा के आधार पर सफल नहीं हो सकते, यदि आपकी इच्छा कम है तो आप इसे पढ़ने और व्यक्तिगत विकास के माध्यम से बढ़ा सकते हैं।
  • ट्रीट बीवी (बैक्टीरियल वाजिनोसिस) शीर्षक चरण 7
    4
    संचार अपने पति की यौन रुचियों की खोज करने की कुंजी है स्पष्ट रूप से संचार दो-तरफा सड़क है आपको भी अपनी राय साझा करना होगा और अपने पति को बताइए कि वह आपको सबसे अच्छे से प्यार कैसे कर सकता है। एक प्यारी महिला अक्सर एक औरत होती है जो बेहतर प्यार करती है
  • शीर्षक वाला चित्र, अपना पति दिखाएँ, उसे प्यार करो 05
    5
    एक आवेशपूर्ण और कामुक यौन जीवन होने से सभी वैवाहिक समस्याओं का समाधान नहीं होता है, लेकिन यह आपको कुछ से बचने में मदद कर सकता है, और यह आपके पति को प्यार करता है। आपका लक्ष्य एक यौन संबंध बनाना है जो आपकी शादी की अन्य समस्याओं के समाधान की सुविधा प्रदान करता है।
  • टिप्स

    • कुछ लोग मानते हैं कि यौन कृत्य के दौरान प्यार दिखाने के लिए कामुक नहीं हो सकता। वे गलत हैं अपने कामुक और लैंगिक पक्ष को उभरने दें, इसे इस तरह दिखाएं कि वह अपने पति को एक अंतरंग अनुभव प्रदान करता है जो आपके महान प्रेम को उसके साथ साझा करता है। तो उस चमड़े के सामान को ज़िप के साथ लें और इसे एक आश्चर्य करो!
    • यदि आपके पति की अत्यधिक इच्छा है कि आप संतुष्ट नहीं हो सकते हैं, जैसे दिन में कई बार सेक्स करना चाहते हैं, तो एक पेशेवर गाइड ढूंढना अच्छा विचार हो सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि इच्छा गलत है लेकिन आपको सृजनात्मक मदद और एक मार्गदर्शिका मिलनी होगी, जो आपको एक सुखी तरीके से एक साथ रहने की अनुमति देती है।
    • सुनिश्चित करें कि यह केवल आपको दो को प्रभावित करता है पोर्नोग्राफी का उपयोग करना या जोड़े में एक और महिला या एक आदमी को डालने से अक्सर नकारात्मक परिणाम उत्पन्न होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com