यह कैसे जानना चाहिए कि अगर आप और आपके पार्टनर संगत हैं

आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह सेक्स, धर्म, पेशेवर जीवन, घर का काम, बच्चों, धन, भविष्य आदि के बारे में क्या सोचता है? क्या तुम सच में सोचती हो कि तुम उसे जानते हो? अपने आप को करने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि कौन से प्रश्न पूछना है

कदम

एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 01
1
खेल खेलने के लिए उन्हें प्रस्ताव "पसंदीदा"। आप प्रत्येक, बदले में, अन्य यादृच्छिक चीजें पूछते हैं, उदाहरण के लिए "पसंदीदा किताबें", "पसंदीदा फिल्में", आदि। यह जानने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजें नहीं हैं, लेकिन वे जोड़े के भीतर एक बड़ा बंधन बनाने में मदद करते हैं।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 02
    2
    आप किस प्रकार के पालतू पसंद करते हैं, इसके बारे में बात करें यदि आप पालतू जानवरों में पूरी तरह से अलग स्वाद रखते हैं, तो यह एक दोष हो सकता है जो अन्य व्यक्ति के साथ समझ में बाधा डालता है और शायद यह अप्रिय भी करता है।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 03
    3
    स्वास्थ्य, भोजन और कल्याण के बारे में अपनी राय के बारे में सोचो यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आप जीने जा रहे हैं, भोजन और चिकित्सा देखभाल के साथ मिलकर इन पहलुओं को जानना महत्वपूर्ण है।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 04
    4
    नैतिकता, विश्वास और विश्वासों पर विचार करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है यदि आप दूसरे व्यक्ति के धार्मिक और नैतिक दृष्टि को स्वीकार नहीं कर सकते, तो उसके साथ एक परिवार की स्थापना करना बहुत मुश्किल होगा। उदाहरण के लिए, चर्चों, आराधनालयों, मस्जिदों जैसे पूजा स्थलों की यात्रा करना बेहतर है और एक साथ।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 05
    5
    छुट्टियों और छुट्टियों को भी पिछली श्रेणी में शामिल किया जा सकता है। आइए उदाहरण लें कि आपका साथी ईसाई है और आप ताओवादी हैं आप शायद क्रिसमस का जश्न मनाने चाहते हैं, पेड़ और सब कुछ के साथ, लेकिन यह आपके लिए एक सामान्य दिन हो सकता है। अधिकांश लोग इस विषय पर अपने साथी की दृष्टि को स्वीकार करते हैं, लेकिन अन्य स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं हैं।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 06



    6
    दोस्तों और परिवार यदि आप अपनी सास से नफरत करते हैं या यदि आपके पति के दोस्त पूरी तरह से आलसी और मैला हैं, तो आप एक बार छत के नीचे रहने के बाद इन लोगों के दौरे को प्राप्त करने में इतनी प्रसन्न नहीं होंगे।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 07
    7
    संस और शिक्षा वे जिस तरह से बढ़ने में बच्चों की संख्या से, नाम से चुनने के लिए (यदि आप सबसे जोड़ों की तरह कर रहे हैं, दोनों के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा), बच्चों साथ पाने के लिए एक आसान विषय नहीं हैं।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 08
    8
    विवाह और हनीमून आशा है कि यदि आप सहमत नहीं हैं, तो आप एक समझौता करने के लिए आ सकते हैं, जो पारंपरिक रूप से दुल्हन के परिवार के दर्शन की दिशा में चला जाता है। कुछ परिवारों का मानना ​​है कि विवाह जादुई नहीं होना चाहिए, लेकिन केवल रिश्तेदार और दो परिवारों के पास परिचितों को आमंत्रित पर्याप्त होता है, जबकि दूसरों का मानना ​​है कि विवाह विशाल और असाधारण होना चाहिए।
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 09
    9
    इस बारे में सोचें कि आप सेक्स कैसे करते हैं कुछ लोगों का मानना ​​है कि विवाह के बाद यौन संबंध होना चाहिए, जबकि अन्य इसे थोड़ा हल्का लेते हैं। कुछ लोगों को भी ऐसा पसंद है अगर ऐसा नहीं है "रूढ़िवादी"। हो सकता है कि आप इसे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं करना चाहें, जिसने पहले यह किया है। अपने साथी से बात करें
  • एक दूसरे के बारे में जानें`re Really Compatible Step 10
    10
    अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा किए गए निर्णयों के बारे में आपको अच्छा लगेगा
  • टिप्स

    • कुछ निश्चित प्रश्नों से न बचें, क्योंकि वे आपको असुविधाजनक या शर्मिंदा भी करते हैं। बाधाओं को तोड़ना जो संचार को रोकने और अपने साथी के साथ इन मुद्दों के बारे में बात करना सीखें। यदि कोई व्यक्ति कुछ विषयों के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है, तो शायद यह संबंधों के दौरान किसी भी समस्या के लिए खतरे का संकेत है।
    • ईमानदारी से उत्तर दें, लेकिन साथ ही आपको अतीत में किए गए किसी भी गलती के सबसे ज्वलंत विवरणों में ध्यान देना नहीं है। यदि आपको पहले से ही इन यादों के साथ रहना है, तो अपने साथी को भी लोड भी नहीं लेना चाहिए।
    • यदि आपको लगता है कि कोई प्रश्न आपको चिंता नहीं करता है, तो यह वैसे भी करें। आपके साथी के बारे में कुछ रोचक विचार हो सकते हैं
    • याद रखें कि आपको उस व्यक्ति को जानना जरूरी है जिसे आप जीवन बनाने की सोच रहे हैं, अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए समय निकालना!

    चेतावनी

    • अपनी पिछली यौन गतिविधि से संबंधित मामलों में बहुत विशिष्ट न हो हालांकि आपके यौन स्वाद और जो आपको पसंद नहीं है, इसके बारे में बात करना महत्वपूर्ण है, दूसरी ओर, आपके यौन अतीत के बारे में बहुत अधिक विवरण प्रदान करने से रिश्ते में हानिकारक हो सकता है। साझेदार को पता होना चाहिए कि क्या आप यौन सक्रिय हैं, लेकिन तिथि, समय, स्थान, स्थिति आदि पता नहीं है।
    • पूछने के लिए प्रश्नों के साथ समझदारी से काम करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जिसने किसी व्यक्ति में अभी शुरू करना शुरू कर दिया है, उससे शादी और सेक्स के बारे में सवाल पूछकर रिश्ते तेज करने नहीं चाहिए। अगर आपको लगता है कि आप और आपके साथी के काफी एक दूसरे के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार नहीं है, यह बेहतर हो अतीत के अनुभवों, वरीयताओं पर और हो सकता है पालतू जानवरों में स्वाद पर चरित्र पर सवाल, साथ शुरू करने के लिए होगा। सबसे अच्छे रिश्तों को एक ठोस दोस्ती पर बनाया गया है, सबसे पहले, उन सभी विषयों के बारे में प्रश्न पूछें जो उस आधार को बनाने में सहायता करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com