अपने पालतू जानवरों से कैसे निपटें

एक पालतू जानवर का ख्याल रखना संभवतः बिल्ली के भोजन या कुत्तों को जितना सस्ता हो उतना सस्ते खरीदने का मतलब है ... यह जानने के लिए कि आपके पालतू बनाने के लिए एक लंबी और सुखी जीवन कैसा है

कदम

लेज़र केयर ऑफ दि एवर पेट स्टेप 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके बालों को "परिवार में जोड़ा" अपने पोषण संबंधी जरूरतों के लिए उपयुक्त भोजन प्राप्त करें जानवरों के लिए कार्बनिक भोजन खरीदने की कोशिश करें - न केवल आप इसकी सराहना करेंगे, लेकिन इसमें एक उज्ज्वल फर, अधिक ऊर्जा होगी, इससे अधिक खुशी होगी, और इसी तरह। अपने भोजन से अपने पालतू बचा दें - चाहे कितना प्यारा है जब आप उन्हें पूछना है - यह एक अच्छा विचार नहीं है क्योंकि भोजन लोगों को अक्सर खनिज या पदार्थों है कि हमारे कुत्ते और बिल्ली मित्रों को क्षति पहुंच सकती हैं।
  • लेज़र केयर ऑफ दि एवर पेट स्टेप 2
    2
    यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो उसे सैर के लिए ले जाओ। यह दोनों को कुछ व्यायाम करने का मौका देगा। यह आपके बीच जुड़ने और आपको करीब लाने का अवसर भी होगा।
  • लेज़र केयर ऑफ योर पेट स्टेप 3
    3
    एक स्नान ले लो "पशु साथी" कम से कम एक बार हर कुछ हफ्ते। यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो निकटतम पशु चिकित्सक के पास जाओ और इसे वहां धोया है (इस तरह आप पर दस लाख खरोंच नहीं पाएंगे)। विशेष डिटर्जेंट (यहां तक ​​कि सूखी) भी हैं जो कि आप अपने पालतू जानवरों पर उपयोग कर सकते हैं। तुम्हारी ज़रूरत एक प्यारी कपड़ा और हाथ है आपकी बिल्ली को पुश करने से बहुत ही अच्छी शुरुआत होती है, इसलिए यह बाथरूम की ओर चलने के लिए एक अच्छी गतिविधि हो सकती है।
  • लेज़र केयर ऑफ द ऑर पेट स्टेप 4
    4
    यदि आपके पास कुत्ते हैं, तो दो-दो महीने या तो अपने नाखूनों को काट लें। यदि आपके पास एक बिल्ली है जिसमें आप घर के अंदर रहते हैं, और आप यह नहीं दिखना चाहते हैं कि ऐसा लगता है कि भालू आपके घर में बीत चुका है, यह अपने पंजे को काटने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है। यदि आप अपने पंजे को पकड़ने के लिए अपनी बिल्ली पसंद करते हैं, तो एक खरोंच पोस्ट में कुछ पैसे निवेश करना सुनिश्चित करें और उसे इसे इस्तेमाल करने के लिए समय दें। इससे भविष्य में आपको और आपके पालतू जानवरों की कई समस्याएं बच जाएंगी।



  • लेज़र केयर ऑफ द ऑर पेट चरण 5
    5
    जैसे-जैसे आप स्वस्थ हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से जांच के लिए चिकित्सक के पास जाना चाहिए, चेक के लिए अपने दोस्त को डॉक्टर के पास ले जाना याद रखें। चूंकि वे बात नहीं कर सकते हैं, कभी-कभी एक विशेषज्ञ को यह समझने की ज़रूरत है कि क्या जानवर अच्छा कर रहे हैं या नहीं।
  • लेज़र केयर ऑफ द ऑर पेट चरण 6
    6
    अपने कुत्ते के साथ एक कुत्ता पार्क पर जाएं, फ्रिसबी खेलते हैं या गेंद या कुछ और जो उसे आगे बढ़ता है यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो निकटतम पालतू दुकान पर जाएं और बिल्लियों के लिए एक खिलौना खरीदें। हैरान मत हो, हालांकि, यदि बिल्ली आपके द्वारा चुने गए गेम को पसंद नहीं करती है (वे बेहद कठिन हैं)। कोशिश करते रहो और जानते हो कि कभी-कभी उनकी पसंदीदा खिलौना रोशनी या रोल्ड-अप पेपर बॉल का एक बिंदु हो सकती है।
  • लेज़र केयर ऑफ द ऑर पेट स्टेप 7
    7
    सबसे ऊपर, अपने पालतू जानवरों के साथ कुछ समय बिताना उसे पता चले कि आप उससे प्यार करते हैं, और वह निश्चित रूप से इसे बदले में चाहेंगे- इसके अलावा, अपने पालतू को कभी-कभार नाश्ते दे दो, वह हर बार आपसे प्यार करेंगे।
  • टिप्स

    • बस, अपने पालतू से प्यार है और मज़ा है
    • अपने पालतू जानवरों के साथ समय व्यतीत करें
    • पैदल चलने के लिए अपने कुत्ते को ले लो
    • अपने दोस्त को प्राकृतिक भोजन देने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपका पालतू स्वस्थ है चेक और टीकाकरण के लिए एक पशुचिकित्सा में नियमित रूप से इसे लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com