कैसे छठे में एक शादी को पुनर्स्थापित

एक शादी दो लोगों से परे रहती है, जो एक साथ रहती है, यह एक रिश्ता है, जो दोनों को बनाने के लिए सहमत हैं और जो उन्हें बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। अक्सर जोड़ों को यह महसूस करने के लिए आश्चर्य होता है कि हमेशा एक साथ रहना चाहती है कि ऐसा लग रहा था कि हर चीज को सरल रूप से प्रकट किया जा सकता है क्योंकि खाते भरने के लिए खातों, काम की समस्याएं और बच्चों की शिक्षा के कारण सिर दर्द से अभिभूत होता है। बहुत से लोग प्रेमियों के बजाय रूममेट्स की तरह महसूस करते हैं, और लगता है कि उनके विवाह विफल हो गए हैं। एक समस्याग्रस्त विवाह को उसके पैरों पर वापस रखा जा सकता है, जब दोनों लोग खुद को ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सामग्री

कदम

एक शाम शादी की रिसेप्शन चरण 1 के लिए ड्रेस चित्र
1
अपनी शादी को मंच के केंद्र में रखें सब कुछ उन्हें अपने बच्चों सहित, चारों ओर जाना होगा। दोनों काम करने के बाद और घर के काम के बाद आपको दो बार ढूँढ़ने की कोशिश करने के बजाय, एक दूसरे को फिर से जोड़ने के लिए इसे समर्पित करें और बाकी के बारे में चिंता करें।
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट आपका पति चरण 6 है
    2
    मुड़ें सही हो झगड़े तब होते हैं जब न तो गलत है, लेकिन दोनों अपनी जरूरतों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके साथ बहस जारी रखने के बजाय, बस निर्णय लें कि मोड़ लेने के लिए कौन मुड़ता है समर्पण और अपने साथी की क्या ज़रूरत है, यह जानकर कि जब वह एक ही काम करेगा, तो समय आएगा।
  • फिक्स ए विवाह चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने साथी के अहंकार का ख्याल रखना आपको उसका सबसे शौकीन चावला होना चाहिए और उसका सबसे ठोस समर्थक होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि जो भी होता है, वह आपके पास वापस आकर बेहतर महसूस कर सकता है कभी भी अपने सबसे बुरे झगड़े के दौरान, अपने अहंकार को ध्वस्त नहीं करें



  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट आपका पति चरण 4 है
    4
    आगे देखो, वापस नहीं। सभी त्रुटियों और पिछले चर्चाओं का ट्रैक रखने से बचें एक दूसरे को माफ़ कर दो और आगे बढ़ें। यदि आप लगातार पुराने संघर्षों को फिर से देखना जारी रखते हैं, तो उन लोगों के स्कोर को ध्यान में रखते हुए, जो एक-दूसरे को अधिक बार और अधिक हाल ही में चोट पहुंचाई है, आपकी शादी सुधार नहीं हो सकती है
  • फिक्स ए मैरिज चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक समस्या तब होती है जब ईमानदार रहें संघर्ष से बचने के लिए चुप न हों या अपनी उदासी या संकट की भावनाओं को साझा न करें। यदि आप कुछ गलत नहीं जानते हैं तो आपके पास वाला व्यक्ति आपकी सहायता नहीं कर सकता है यदि आप अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार नहीं हो सकते हैं, तो आप असंतोष और स्थायी चुप्पी की स्थिति में रहेंगे।
  • ओपन माइंडर्ड चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    6
    शादी के परामर्शदाता के लिए पूछें अगर आप अपने रिश्ते को अपने दम पर वापस नहीं ला सकते हैं एक चिकित्सक आपको संवाद करने और आपको सिखाने में सहायता कर सकता है कि चर्चाओं को प्रभावी तरीके से कैसे संभालना है। एक विवाह परामर्शदाता के पास दंपतियों की मदद करने में कई वर्षों का अनुभव है, क्योंकि आप अपने काम में विशेष व्यावसायिकता रखते हैं।
  • टिप्स

    • अपने बच्चों को पहली बार अपनी शादी में रखने से नज़रअंदाज़ करने की गलती न करें। यद्यपि उन्हें आप और आपके साथी से कम ध्यान दिया जा सकता है, वे चिंता करने की बजाय चिंता करने की बजाय वे सुरक्षित और प्यार महसूस करेंगे और उनके माता-पिता अलग होंगे और उनकी दुनिया अलग होगी।
    • लड़ाई को सुलझाने के बिना बिस्तर पर जाना ठीक है चर्चा के लिए रहने पर जोर देने के लिए आप दोनों को टायर मिलेगा, और आपको उन चीजों को बताया जा सकता है जिन्हें अगले दिन रद्द नहीं किया जा सकता। एक ब्रेक लेने के लिए सहमत हूं, रात के दौरान अच्छी तरह सोएं और अगली सुबह संघर्ष को हल करने का प्रयास करें आप पा सकते हैं कि आपको यह भी याद नहीं है कि आप बहस क्यों कर रहे थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com