महिलाओं के लिए अनूठा कैसे होना चाहिए

क्या आप चाहते हैं कि महिलाओं को आप पर विचार करना शुरू करें? क्या आप एक औरत में रुचि रखते हैं जिसे आप किसी भी तरह से आकर्षित करना चाहते हैं? खैर, यह लेख सभी लड़कों के लिए कुछ लड़कियों द्वारा लिखा गया है

कदम

इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 1 नामक छवि
1
उन्हें दिखाएं कि आप उन्हें "सम्मान" करते हैं। अगर उसे यह नहीं चाहिए तो उसे चूमो मत। उसके बारे में कुछ पाने की कोशिश करने के बजाय, सोचें कि आप उसे क्या दे सकते हैं, लेकिन यदि आप उसे सब कुछ का केंद्र बनाते हैं, तो वह आप में रूचि नहीं रख सकते। महिलाओं को ध्यान केन्द्रित करना पसंद है, लेकिन केवल समय-समय पर।
  • इरेस्ट्रिसिबल टू विथ महिला चरण 2 नामक छवि
    2
    ईमानदारी से रहें खेल खेलना न करें - जब तक कि लड़की वास्तव में असुरक्षित नहीं होती, तब तक वह खुश नहीं होता है। अपना ध्यान आकर्षित करने और उसे पकड़ने के लिए आप क्या कर सकते हैं, लेकिन अपने मन या उसके दिल से खेलना न करें। एक बार जब आप किसी महिला का भरोसा खो देते हैं, तो इसे हासिल करना असंभव है।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 3 नामक इमेज
    3
    अपने हितों के बारे में झूठ मत बोलो अगर आप कॉमिक्स प्यार करते हैं तो महिला इसे समझते हैं! कुछ मामलों में वे आपकी रुचियों को साझा करते हैं, लेकिन अगर आप इस बारे में केवल बात करते हैं तो यह आपकी सड़क को बदलने का समय है!
  • इट्रेसिबलबल टू विमेन चरण 4
    4
    अपने आप को सुनिश्चित करें! कोई भी लड़का नहीं चाहता जो असुरक्षित साबित होता है, लेकिन आप अभिमानी या आपसे भरा दिखाने के लिए इतनी अभिमानी नहीं बनता है!
  • इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 5 नामक छवि
    5
    बिंदु पर जाने के लिए भारी मत जाओ लड़कियों को नहीं चाहिए कि वे नहीं चाहते हैं, लेकिन यह केवल एक चीज है जो उन्हें ध्यान में रखते हैं। उनका जीवन है और अन्य लड़के या लड़कियों भी हो सकते हैं और इसलिए यदि आप खेलना चाहते हैं, तो नियमों का सम्मान करें।
  • इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 6
    6
    अच्छा इत्र एक कोलोन रखो जो वास्तव में अच्छा है एक आदमी की खुशबू वास्तव में महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण है उन मनुष्यों के प्रति वास्तविक प्रतिकूलता है जो अच्छी तरह से गंध नहीं करते हैं सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप ज्यादा इत्र नहीं डालते हैं - थोड़ा `ठीक है, लेकिन जरूरी से ज्यादा जरूरी है कि वे नाक को प्लग करते समय महिलाओं को चले जाएं।
  • इट्रेसिबलबल टू विमेन फेज 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    मजेदार हो चुटकुले बनाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो इसे एक प्रयास करें - पता करें कि जो लोग दूसरों को हंसी करते हैं और देखते हैं कि आप उसी तरह प्रतिक्रिया करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप उसे थोड़ा हंसी नहीं देते हैं, तो आपको उसे पता चलेगा कि उसे क्या हंसना है हालांकि सावधान रहें- कुछ लड़कियां उन चीज़ों पर हँसते हैं जो उन्हें लगता है कि बहुत ही आक्रामक हैं, लेकिन वे वास्तव में आप पर हँसते हैं, क्योंकि आपने सोचा था कि इस तरह के अशिष्ट मजाक हास्यास्पद है। या वे कुड़कुड़ाना क्योंकि वे असहज महसूस कर रहे हैं अपने शब्दों के साथ बहुत सावधान रहें अधिकांश लड़कियां काला हास्य और अन्य इसी तरह चुटकुले को घृणा करती हैं, लेकिन वे आपको खुश करने के लिए भी हंसते हैं, भले ही वे कितने नाराज महसूस करते हैं उसी तरह, वे ऐसा कर सकते हैं क्योंकि वे मजाक की मूर्खता से प्रभावित हैं। अंत में, एक अभिव्यक्ति को समझने के लिए उनके चेहरे पर नज़र डालें और सिर्फ हंसी के लिए नहीं।
  • इरेस्ट्रिसिबल टू विथ इरस्ट्रिसिबल टू विमेन चरण 8
    8
    एक लड़की को सही तरीके से तारीफ दें इसे ध्यान से देखें जब आप इसके पास हों। उदाहरण के लिए, वेलेंटाइन डे पर आप यह जान सकते हैं कि वह कितना रोमांटिक और भावुक है या वह छोटे जानवरों और छोटे दिलों के साथ उसके छोटे पत्थरों को कैसे सजे करती है। यदि वह करती है, तो वह शायद उसे पसंद करती है कि दूसरों के साथ ही उसके साथ भी मिठाई होती है इस मामले में, यह प्रशंसा के साथ भरा है, लेकिन ज़्यादा नहीं अगर आपको लगता है कि वह इसके बारे में कुछ नहीं करती, तो वह कष्टप्रद और भी खतरनाक अतिरंजित प्रशंसाओं को अजीब मान सकती है। कुछ अच्छी और सुस्पष्ट प्रशंसा करें और एक ऐसी सुविधा की प्रशंसा करें जो आपको विश्वास नहीं है कि आपने ध्यान दिया हो।



  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    आप मुस्कान। सबसे अच्छी बात यह है कि बच्चे मुस्कान कर सकते हैं अगर आपको सुंदर मुस्कुराहट होती है तो यह आपकी मदद करेगी और वह आपको मुस्कुराहट और देखना चाहती है कि आपको पता है कि इसे आराम कैसे करें। वैसे भी खुश रहें: जीवन को बहुत गंभीरता से न लें और उन्हें दिखाएं कि आप हँसते हैं और उत्साहित होते हैं।
  • इरेस्टेबलबल टू विथ महिला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    "हमेशा उसके लिए प्रयास करें".. लेकिन केवल जब उसे आपको होना चाहिए उसे सता मत करो और जो कुछ भी कहती है उसे याद मत करो, लेकिन जब वह चिंतित या उदास हो जाती है, तो उसे धीरे से पूछें कि सबकुछ ठीक हो जाता है और उसे खुश करने की कोशिश करता है उसे हंसी बनाने के लिए चरण 3 में सूचीबद्ध कुछ तकनीकों का उपयोग करने का प्रयास करें आप इसे और अधिक पसंद करेंगे यदि आप जानते हैं कि आप हमेशा एक बड़ी मुस्कान और दयालुता के साथ उपलब्ध हैं।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 11 नामक इमेज
    11
    ओसा। साहसी, रोमांचक और सहज रहें
  • इट्रेसिवबल टू विथ इरेस्टेबलबल टू विमेन स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    मिलनसार होना उसे ऐसा मत समझो कि यदि वह आपसे बात करना बंद कर देगी तो यह दुनिया का अंत होगा। यह बुरा लग रहा है, लेकिन सिर्फ इसके साथ रहना नहीं है स्वतंत्र रूप से लाइव उसे ऐसा मत समझो कि आप पका रहे हैं, भले ही आप पकाए जाएं।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    मीठा हो जाओ वेलेंटाइन डे पर, उसे एक छोटा उपहार दें, उसे एक टिकट या कुछ ऐसा दे दो। चिंता मत करो, भले ही आप अपनी भावनाओं का प्रतिफल न करें तो वह आपको शर्मिंदा नहीं करेगी।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन स्टैंप 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अपने आप को रहो, अजीब और बहिर्मुखी उत्तेजनाओं को स्वीकार करें जो वह आपको बनाती है उसके प्रति आश्वस्त रहें यदि आप कुछ असाधारण करते हैं, तो बस मजाक में।
  • इट्रेसिबलबल टू वुमेन्स स्टेप 15 नामक छवि
    15
    उसे देखो और मुस्कुराओ, आमतौर पर एक लड़की जो आपको पसंद करती है, वह आप पर बहुत ध्यान रखेगी, खासकर यदि आप दोनों एक ही कक्षा में जाते हैं। जब आप उसे देखकर आश्चर्यचकित करते हैं या आप पर घूरते हैं, तो वह वापस दिखती है, उसके साथ एक बड़ी मुस्कान के साथ, और फिर से चारों ओर मुड़ता है।
  • हमेशा याद रखें कि एक लड़की को प्यार करना चाहता है यदि आप चाहते हैं कि सिर्फ एक रिश्ता "मज़े करना" है, तो आप वह नहीं हैं जो आप ढूंढ रहे हैं। याद रखें, बच्चों को आमतौर पर वे जो प्यार करते हैं, उन्हें पसंद करते हैं, जबकि लड़कियां उनसे प्यार करती हैं और उन्हें ध्यान देती हैं। उदाहरण के लिए, यदि ध्यान से सुनो और आप याद रख सकते हैं कि उसने आपको क्या कहा, शायद वह इसे देखेगी।
  • टिप्स

    • यदि आप यादृच्छिक प्रश्न पूछ रहे हैं (इसे आज़माएं) और वह आपको एक अन्य प्रश्न के उत्तर दे रहे हैं (हम कहते हैं, "आपका पसंदीदा रंग क्या है?"), कहें, "अनुमान लगाओ! "और उसे सुराग दे (" यह ऐसा कुछ है जिसे आप शायद उम्मीद नहीं करेंगे। ") बातचीत को दूसरे विषय पर ले जाने की कोशिश करें
    • व्यक्तिगत स्वच्छता अनिवार्य है। घृणास्पद मत बनो, एक बदमाश की तरह बदबू मत करो और अपने बाल को चिमप की तरह न रखें और कृपया यह कहने की ज़रूरत नहीं है, अपने नाखूनों को साफ रखें।
    • जब आप उसे देखते हैं, कुछ भी कहने से पहले उसे मुस्कुराहट के साथ स्वागत करना सुनिश्चित करें, इसलिए वह सहज और स्वागत महसूस करेगी
    • बहुत लबादा या अभिमानी मत बनो पता है कि दूसरों को जल्द ही आप से बचना होगा यदि आप खुद को ऊंचा करते हैं और किसी और को नहीं होने देते हैं "सबसे अच्छा" आप के अलावा
    • अगर वह आपको नहीं देखता है या आपसे बात करने के लिए कमरे को पार नहीं करता है, तो वह शर्मीली हो सकता है! इसलिए, किसी भी बहाने के साथ, अपने मित्र से बात करना, जो उसके बगल में बैठे हैं, उससे संपर्क किया और उसके साथ मजाक करना शुरू कर दिया, यहां तक ​​कि बातचीत शुरू करने के लिए। अगर उसे परवाह नहीं है, तो शायद यह संभव है क्योंकि वह शर्मीली है, जब तक कि आपके पास आम में कुछ भी नहीं है।
    • रहो रहस्यमय ... यह आपको और भी अधिक चाहता है।
    • सभी लड़कियों को दया करो उसे छोड़कर कुछ भी इश्कबाज़ी मत करो, लेकिन विनम्र और दयालु हो। आप कभी नहीं जानते कि वे किसका उल्लेख कर सकते हैं
    • इस लेख के बाद दिल का मित्र बनने का सबसे अच्छा तरीका है
    • हर एक लड़की को एक जेंटलमैन प्यार करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आप आगे जाना है, क्योंकि कई लड़कियों कि पसंद नहीं है या तो (भी अंधराष्ट्रीय) है, लेकिन आप कितना यह एक दरवाजा खोलने या मदद उसे बैठने के लिए करने के लिए सराहना की होगी हैरानी हो जाएगा
    • आश्चर्य करने की कोशिश करो क्योंकि लड़कियों की तरह उन्हें (जो चीजों का एक हिस्सा खरीदने का मतलब नहीं है!)।
    • इसे छूने के बिना करीब रहें, कम से कम शुरुआत में। उसे अभिनय से पहले, यह चाहते हैं।

    चेतावनी

    • कठोर या अशिष्ट मत बनो - कुछ लड़कियां सोच सकती हैं कि अशिष्ट टिप्पणी अजीब और उत्तेजक हैं, लेकिन उनमें से बहुत ही परेशान और जगह से बाहर हैं।
    • कोने में हारने वाला न हो और कोई दोस्त न हो। हर किसी से टाल की तरह दिखने के बजाय सही ध्यान खींचें
    • लड़कियों के आसपास "ठेठ लड़का" न बनें बेशक, बच्चों को लगता है कि हवा उड़ाने और लड़कियों के बाल खींचना मजेदार है, लेकिन लड़कियों का सम्मान करना, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस तरह की चीज बचकाना और उबाऊ है उन सभी अपरिपक्व बेवकूफों से बाहर खड़े होकर उन्हें दिखाएं कि आप कर सकते हैं परिपक्व होना
    • कभी भी सेक्सिस्ट, जातिवाद या समलैंगिकता या किसी अन्य प्रकार के मजाक नहीं बनाते हैं जो असहिष्णुता के प्रति अपील करता है। आप उन्हें मजाक के रूप में गर्भ धारण कर सकते हैं, लेकिन लड़कियों के लिए वे कठोर और आक्रामक हो सकते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप इसका मतलब नहीं हैं, तो वह आपको एक अज्ञानी के रूप में लेबल करेंगे, बिल्कुल आकर्षक नहीं होगा
    • कुछ लड़कियां सतही और अपरिपक्व हैं जैसे कुछ लोग। उनके साथ, इस आलेख में वर्णित कुछ व्यवहार कार्य कर सकते हैं समस्या यह है कि, खेल खत्म हो जाने के बाद, आप अकेले नहीं छोड़ेगे, अन्य किसी के साथ एक दूसरे को शुरू करने के अलावा
    • अपनी बड़ाई मत करो (यदि आपके पास कुछ करना है तो) ऐसा लगता होगा कि आप ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं
    • अपने आसन से सावधान रहें!
    • आपके लिए भी सुरक्षित नहीं होगा - ऐसा लगता है कि आप बहुत अधिक प्रशंसा करते हैं और आप बहुत ज्यादा बात करते हैं ... आप के बारे में।
    • याद रखें कि प्रामाणिक संबंध एक ही समय में विभिन्न स्तरों पर होने वाली चीजों के साथ जटिल चीजें हैं।
    • याद रखें, "अच्छी तरह से पसंद किया जा रहा है" और "प्यार किया जा रहा है" के बीच एक बड़ा अंतर है। सबसे अच्छी तरह से पसंद करने वाले लोग बहुत खुश नहीं हैं वे नफरत करते हैं कि दूसरों को हर समय उनका इस्तेमाल करने के लिए उनका उपयोग करें। क्या लोग हैं, जो लग रहा है के लिए अच्छी सलाह साबित होता है अच्छी तरह से पसंद एक (और भी अधिक) लोगों के समूह असुरक्षित चारों ओर, किसी को जो एक महत्वपूर्ण रिपोर्ट की तलाश में है, और किसी अन्य व्यक्ति के साथ दीर्घकालिक के लिए अच्छी सलाह है हो रही है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com